उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें…. 25.08.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें…. 25.08.2022

➡लखनऊ- आरएलडी नेता अनिल दुबे का बयान, राष्ट्रीय लोकदल किसानों के काम कर रहा-अनिल, बीजेपी मुद्दों से भागने का काम कर रही है-अनिल, किसानों की आमदनी पर बात नहीं होती- अनिल, बीजेपी किसानों के लिए काम नहीं कर रही-अनिल, गन्ना किसानों का करोड़ों रुपया बकाया है-अनिल, नौजवानों को रोजगार देने में भी असफल-अनिल।

➡लखनऊ- अब्बास अंसारी को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया, MP-MLA कोर्ट ने कुर्की की कार्रवाई का आदेश दिया, महानगर पुलिस ने MP-MLA कोर्ट में दिया था प्रार्थना पत्र, अब्बास को भगोड़ा घोषित करने का दिया था प्रार्थना पत्र, आज अब्बास अंसारी की हाजिरी का आखिरी दिन था।

➡लखनऊ- सदस्य विधान परिषद मोहसिन रजा ने दी बधाई, भूपेंद्र चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई दी, बीजेपी के शीर्ष केन्द्रीय नेतृत्व का आभार जताया, भूपेन्द्र चौधरी जी को हृदय की गहराइयों से बधाई-रजा, 2024 चुनाव में बीजेपी सभी सीटें जीतेगी- रजा।

➡लखनऊ- LDA वीसी ने सृष्टि अपार्टमेंट का किया निरीक्षण, सृष्टि अपार्टमेंट परिसर में कई खामियां मिली, पार्किंग में जलभराव,लिफ्ट बंद होने से लोगों में आक्रोश, एलडीए वीसी ने कंपनी को जमकर लगाई फटकार, जल्द से जल्द कार्यों को पूरा करने का दिया आदेश।

➡लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ आगमन,27 को लखनऊ आएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह,3 दिवसीय दौरे पर लखनऊ आएंगे राजनाथ सिंह,कई योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे.

➡लखनऊ- पीजीआई पुलिस टीम को मिली सफलता, पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, राहुल कुमार, राहुल, अंतिम यादव की गिरफ्तारी, अभियुक्तों से चोरी की ट्रैक्टर ट्रॉली बरामद।

➡लखनऊ- IPS अबीजीथ आर शंकर का प्रमोशन, ADCP नॉर्थ बनाए गए अबीजीथ आर शंकर, एसीपी से एडीसीपी पद पर प्रमोट हुए अखिलेश सिंह, ADCP क्राइम बनाए गए।

➡लखनऊ- शातिर ओमकार बाबा नागराज हुआ गिरफ्तार, हसनगंज पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार, जानलेवा हमले का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, झूलेलाल पार्क मंदिर के पास से हुई गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- चारबाग में डबल लेन पुलिया का हुआ लोकार्पण,मेयर संयुक्ता भाटिया ने जनता को किया समर्पित,जाम से मुक्ति के लिए जनता को मिला नया मार्ग,1 करोड़ रुपये से डबल लेन पुलिया का लोकार्पण.

➡बरेली- लव जिहाद धर्म परिवर्तन का मामला आया सामने, नाम बदलकर हिंदू युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया, हिंदू युवती पर धर्म परिवर्तन का बनाया दवाब, युवती के साथ रेप कर बनाई अश्लील वीडियो और फोटो, युवती को आए दिन देता था बदनाम करने की धमकी, युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, आरोपी चांद बाबू उर्फ विशाल को ने किया गिरफ्तार, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के से हुई गिरफ्तारी।

➡वाराणसी- भूपेंद्र सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर दी बधाई, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने दी बधाई, संगठन को मजबूत करने की दी शुभकामनाएं, एक सक्षम नेतृत्व प्रदेश को मिला है -स्वतंत्र देव सिंह, एक अच्छी सरकार और संगठन उनके नेतृत्व में चलेगा- स्वतंत्र देव, 2024 को लेकर कोई चुनौती हमारे सामने नहीं- स्वतंत्र देव।

➡हरदोई- घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला, हमले में पिता-पुत्र सहित तीन लोग घायल, हरपालपुर थाना के सुभौआपुर गांव की घटना.

➡हरदोई- पैर फिसलने से महिला की नदी में डूबकर मौत, परिजनों ने पुलिस को दी घटना की सूचना, अरवल थाना के सेमरा गांव के पास की घटना.

➡एटा- भारत समाचार की खबर का असर, हर्ष फायरिंग करने वाले लोगों पर मामला दर्ज, बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग हुई थी, दत्तपुर कुंजपुर के प्रधान के बेटे के बर्थडे था, सकीट थाना के दत्तपुर कुंजपुर गांव का मामला।

➡गोरखपुर- DM ने किया विभिन्न कार्यो का किया औचक निरीक्षण, राजकीय पॉलिटेक्निक सहजनवा के निर्माण कार्यों की जांच की, सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट सहजनवा का किया औचक निरीक्षण, कबीर धूनी गोरख तलैया के सुंदरीकरण का औचक निरीक्षण किया, कार्य पूर्ण न होने की दशा में कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

➡अमरोहा- स्कूल में छात्र की बेरहमी से पिटाई की गई, कक्षा 3 के छात्र की बेरहमी से की पिटाई, स्कूल न आने पर प्रधानाचार्य ने बच्चे को पीटा, छात्र पर पिटाई के निशान मिलने से परिजनों में रोष, एबीएसए मामले की जांच करने स्कूल में पहुंचे, हसनपुर थाना के केएन पब्लिक स्कूल का मामला।

➡बांदा- खबर का असर, गला घोटू से 4 बच्चों की मौत का मामला, डीएम टीम के साथ पहुंचे त्रिवेणी गांव, पीड़ित परिवारों से की डीएम ने मुलाकात, हर संभव मदद का दिलाया भरोसा, गांव में लगे मेडिकल कैंप का किया निरीक्षण, सदर तहसील के त्रिवेणी गांव का मामला।

➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ कोर्ट का ऐतिहासिक निर्णय, 20 दिनों में सुना दिया रेप के आरोपी को सजा, मौत तक आजीवन कारावास की सजा सुनाई, अंतिम सांस तक सजा काटेगा आरोपी राजकुमार मौर्य, आरोपी ने 11 साल की किशोरी के साथ किया था रेप, घर मे मासूम भाई को बंधक बनाकर किया था रेप, नगर कोतवाली में दर्ज किया गया था मुकदमा।

➡अम्बेडकरनगर- गन्ना विकास मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी का बयान, भूपेंद्र चौधरी 2 बार पश्चिमी यूपी के रह चुके प्रदेश अध्यक्ष- लक्ष्मी, भूपेंद्र जब अध्यक्ष थे तब शत प्रतिशत जीत दर्ज की थी- लक्ष्मी, भूपेंद्र चौधरी अनुभवी है और संगठन के शिल्पी है- लक्ष्मी, बीजेपी का संगठन और मजबूत होगा- लक्ष्मी।

➡प्रयागराज- गंगा और यमुना का लगातार बढ़ रहा जल स्तर, खतरे के निशान के समीप पहुंची दोनों नदियां, निचले इलाके में सैकड़ों घरों में घुसा बाढ़ का पानी, नाव के सहारे हो रहा आवागमन, राजस्थान, एमपी,और उत्तराखंड से छोड़ा गया पानी, दोनों नदियों का जल स्तर बढ़ने की संभावना।

➡फर्रूखाबाद- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का कल एक दिवसीय दौरा, विकास कार्यों की केशव प्रसाद मौर्य करेंगे समीक्षा, गौवंश स्थल का ग्राम यकूतगंज में करेगे निरीक्षण, पार्टी कार्यकर्ताओं समेत अधिकारियों संग करेंगे बैठक, 11 बजे जिले में पहुंचने के बाद शाम 5 बजे होंगे रवाना।

➡मुरादाबाद- प्रदेश अध्यक्ष बनने पर चौधरी भूपेंद्र सिंह के घर जश्न का माहौल, महिलाओं ने भूपेंद्र सिंह की पत्नी को मिठाई खिलाकर दी बधाई, भूपेंद्र सिंह चौधरी की पत्नी निशी राहल ने की मीडिया से बात, पार्टी में नई ज़िम्मेदारी मिलने पर खरा उतरेंगे चौधरी साहब- निशी।

➡मैनपुरी- युवती ने ट्रक के आगे लगाई छलांग, हुई घायल, जिला अस्पताल में घायल महिला को कराया गया भर्ती, ट्रक सहित चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में, शहर कोतवाली के अंतर्गत देवी रोड की घटना.

➡कन्नौज- ठठिया जाते हुये गांधी चौराहे पर रुका डिप्टी सीएम का काफिला, चौराहे पर केशव प्रसाद मौर्य ने लगायी चाय की चौपाल, फुटपाथ पर लगी चाय की दुकान पर लिया चाय का लुत्फ.

➡नोएडा- ट्विन टावर को लेकर पूरी दिन चली बैठकें, CBRI ने जांच के बाद दिखाई हरी झंडी, तय समय पर 28 अगस्त को होगा ब्लास्ट, इंडियन ब्लास्टर चेतन दत्ता करेंगे ब्लास्ट, ब्लास्ट से जुड़े हर विभाग ने एमरॉल्ड में डाला डेरा.

➡चित्रकूट- यमुना नदी का लगातार बढ़ रहा जलस्तर, नदी की तलहटी के किनारे बसे गांवों में हाहाकार, मऊ के मवई कला गांव का मुख्यालय से टूटा संपर्क, आधे गांव तक पहुंचा पानी, लोगों की बढ़ी मुश्किलें, लगभग 1 सैकड़ा फसल हुईं पूरी जलमग्न, मऊ तहसील के मवई कला गांव का मामला।

➡बस्ती- आरपीरफ ने रेलवे स्टेशन से 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरपीएफ की टीम ने 16 नेपाली बच्चों को किया बरामद, गोरखधाम एक्सप्रेस ट्रेन से कर्नाटक ले जाए जा रहे थे सभी बच्चे, स्कूल में पढ़ाने के बहाने सभी बच्चों को ले जा रहे थे आरोपी, CWC अध्यक्ष प्रेरक मिश्रा ने बच्चों को मेडिकल परीक्षण को भेजा, गिरफ्तार आरोपियों से बड़े गैंग के खुलासे की संभावना, ह्यूमन ट्रैफिकिंग की आशंका, पुलिस जांच में जुटी।

➡रायबरेली- महिला जिला अस्पताल की बीजेपी नेत्री ने खोली पोल, बृजेश पाठक के निरीक्षण के बाद लगाए आरोप, सीएमएस डॉ. रेनू चौधरी पर लगाए गंभीर आरोप, बीजेपी नेत्री अनीता श्रीवास्तव ने लगाए गंभीर आरोप, सीएमएस की जांच की डिप्टी सीएम से की मांग, मरीजों से अवैध वसूली की आ रही थी शिकायत।

➡श्रावस्ती- शिक्षक की पिटाई से मासूम की मौत का मामला, सपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा श्रावस्ती, विधायक इन्द्राणी वर्मा ने पीड़ित परिवार से की मुलाक़ात, हर सम्भव मदद व न्याय दिलाने का दिया आश्वासन, शासन प्रशासन पर लापरवाही के लगाए गंभीर आरोप।

➡आगरा- खबर का बड़ा असर, दबंगों का फूड स्टॉल संचालक की पिटाई का मामला, 3 नामजद और 5 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज, एत्माद्दौला थाना के ट्रांस यमुना कॉलोनी की घटना।

➡चित्रकूट- कौरिदियाही नदी पार करते समय किशोर डूबा, बहाव तेज होने के चलते किशोर का नहीं लगा सुराग, मौके पर एसडीएम, तहसीलदार, पुलिस और ग्रामीण मौजूद, प्रशासन ने गोताखोरों को मौके पर बुलाया, रैपुरा थाना क्षेत्र के आगरहुंडा की है घटना।

➡बिजनौर- HT लाइन की चपेट में आया कंटेनर का क्लीनर, गम्भीर रूप से झुलसे युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने विद्युत विभाग से की मुआवज़े की मांग, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस, थाना अफजलगढ़ के कालागढ़ मार्ग की घटना।

➡बस्ती- नौनिहालों के हक पर शिक्षक डाल रहे डाका, MDM के राशन को बेचने जाते समय ग्रामीणों ने पकड़ा, सूचना पर मौके पर पहुंचे खण्ड शिक्षा अधिकारी, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, कम्पोजिट पूर्व माध्यमिक विद्यालय बघौड़ा का मामला।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर, 26 अगस्त को भी अधिवक्ता न्यायिक कामकाज नहीं करेंगे, तीसरे दिन न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे हाईकोर्ट के अधिवक्ता, बार एसोसिएशन ने कार्य से विरत रहने का लिया फैसला, समस्याओं को लेकर स्ट्राइक पर रहने का लिया है फैसला।

➡बस्ती- SOG और पैकोलिया पुलिस को मिली सफलता, अंतर्जनपदीय 2 बाइक चोरों की हुई गिरफ्तारी, कब्जे से चोरी की पांच मोटरसाइकिलें हुई बरामद, गिरफ्तार अभियुक्तों पर पहले से कई मुकदमे दर्ज, थाना पैकोलिया की बैरिहवा मोड़ से हुई गिरफ्तारी।

➡आगरा- चंबल नदी की बाढ़ ने तोड़ा 1996 का रिकार्ड, 1996 के 136.6 मीटर के रिकॉर्ड को तोड़ा, 136.70 मीटर पर पहुंचा चंबल का जलस्तर, चंबल डाल नहर परियोजना का कार्यालय भी डूबा, पंप हाउस के अंदर जाने वाला लोहे का पुल भी डूबा।

➡कानपुर- डीसीपी साउथ ऑफिस पहुंची बेबस मां, किन्नरों से अपने बच्चे को बचाने की गुहार, मासूम को जबरन किन्नर बनाने का आरोप, पुलिस चौकी पहुंची मां को दारोगा ने भगाया, मासूम को अगवा करने का प्रयास कर चुके हैं किन्नर, डीसीपी साउथ ज़ोन के जूही आनंदपुरी क्षेत्र का मामला।

➡सिद्धार्थनगर- नगर पंचायत की लापरवाही एक बार फिर आई सामने,बिजली के पोल के गिरने से दो भाई गंभीर घायल हुए,हालात नाजुक देख सीएचसी बेंवा से KGMC लखनऊ के रिफर,जर्जर हो चुके बिजली के पोल की सुध नहीं लेता विभाग,नगर पंचायत डुमरियागंज के मंदिर चौराहे की है घटना.

➡चन्दौली- घर मे फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव,सीओ, तहसीलदार सहित पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची,शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,परिजनों ने दहेज को लेकर हत्या का लगाया आरोप,सैयदराजा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव की घटना.

➡अलीगढ़- सरकारी स्कूल में बच्चे का कृषि मंत्री ने मनाया बर्थडे,मंत्री ने बच्चे एक हजार रुपये गिफ़्ट में दिए,सभी बच्चों को वितरित करवाये मिष्ठान और फ्रूटी,बर्थडे सेलिब्रेट कराए जाने पर बच्चों के खिल उठे चेहरे,इंग्लिश मीडियम बालक पाठशाला पीएसी का मामला.

➡शाहजहांपुर- होमगार्ड ने अपनी कार में लगाई लाल बत्ती,होमगार्ड लाल बत्ती लगाकर लोगों पर गांठता है रौब,कार पर लाल बत्ती लगाए होमगार्ड का वीडियो वायरल,होमगार्ड मोनू अवस्थी का वीआईपी कल्चर बरकरार,थाना खुटार में तैनात है आरोपी होमगार्ड.

➡मथुरा- ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में 2 श्रद्धालुओं की मौत का मामला, पूर्व डीजीपी और अलीगढ़ कमिश्नर ले रहे आम लोगों के बयान, वृंदावन के टीएफसी में अपने बयान दर्ज कराने पहुंच रहे लोग, गठित गई जांच टीम के दोनों सदस्य टीएफसी मौजूद।

➡प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद समेत 10 के खिलाफ केस दर्ज, उमेश पाल से 1 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में केस, धूमनगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी, रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की दी गई धमकी।

➡अमेठी- महिला से ग्राम प्रधान ने दिखाई दंबगई, महिला को बोटी-बोटी काटने की दी धमकी, महिला ने थाने पहुंचकर सुनाई आपबीती, पुलिस ने महिला को कार्रवाई का दिया भरोसा, मोहनगंज के रस्तामऊ गांव का है मामला।

➡मथुरा- राधाअष्टमी मेले को लेकर DM,SSP एक्शन मोड में, मेले में व्यवस्थाओं को लेकर बरसाना का निरीक्षण किया, बांके बिहारी मंदिर की घटना के बाद पुख्ता इंतजाम, 3 और 4 सितंबर को मनाया जाएगा राधाष्टमी मेला।

➡हरदोई- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लगाई फटकार,मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल को लगाई फटकार,मीडिया को कवरेज करने पर लगाई थी रोक,खामिया छिपाने को मीडिया पर लगाई थी रोक,डिप्टी सीएम ने लिया संज्ञान लगाई फटकार.

➡बाराबंकी- पिकअप की टक्कर से दो युवक गंभीर घायल,हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार,ट्रामा सेंटर ले जाते समय एक युवक की हुई मौत,पुलिस ने पिकअप को कब्जे में मिला,सुबेहा थाना की जमीन हुसैनाबाद मोड़ का मामला.

➡अमरोहा- भूपेंद्र चौधरी के BJP प्रदेश अध्यक्ष बनने पर जश्न,अमरोहा में जगह जगह जश्न मनाया गया,जिला कार्यालय पर एक दूसरे को मिठाई खिलाई,BJP विधायक महेंद्र खड़गवंशी ने मनाया जश्न,जिला महामंत्री अभिनव कौशिक ने खिलाई मिठाई.

➡बस्ती- मेडिकल कॉलेज में पानी की किल्लत, दिन में 2 बजे से नहीं मिली पानी की सप्लाई, पाइप लाइन फटने से बढ़ी मेडिकल कॉलेज की समस्या, मेडिकल कॉलेज की पाइपलाइन नहीं हो पाई सही।

➡गोरखपुर- मादक पदार्थ तस्कर राहुल की हुई गिरफ्तारी, रामगढ़ पुलिस और SOG को सफलता मिली, कब्जे से 25 किलो अवैध गांजा बरामद हुआ, रामगढ क्षेत्र से हुई अभियुक्त की गिरफ्तारी।

➡मुरादाबाद- प्रदेश अध्यक्ष बनने पर चौधरी भूपेंद्र सिंह के गांव के जश्न, भूपेंद्र सिंह चौधरी के भाई नरेंद्र चौधरी ने की मीडिया से बात, थाना छजलैट के सिकंदरीपुर के रहने वाले हैं भूपेंद्र सिंह।

➡गाजियाबाद- गैस एजेंसी के कैशियर से डेढ़ लाख की लूट, बैंक में रकम जमा कराने जा रहा था कैशियर, बदमाशों ने हथियारों के बल पर की लूट, ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की घटना।

➡बिजनौर- चीनी के गोदाम में मज़दूर की बोरी में दबने से मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रायपुर सादात के द्वारिकेश शुगर मिल बुंदकी का मामला।

➡आजमगढ़- मुबारकपुर के साड़ी व्यापारी से लूट,हत्या का मामला,3 हत्यारोपियों को आजीवन कारावास और जुर्माना,सभी पर 20-20 हजार का कोर्ट ने लगाया जुर्माना.

➡ललितपुर- सजनाम डैम में आसमान में उड़ा पानी,विशेषज्ञ बोले इसे टोनेडो कहते हैं,5 मिनट तक ये घटनाक्रम चला,डैम किनारे मौजूद लोगों ने बनाया वीडियो.

➡देवरिया- कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने दी बधाई, नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को दी बधाई, भूपेंद्र चौधरी सीनियर लीडर हैं-सुरेश खन्ना।

➡जौनपुर- हत्या के प्रयास के केस में वांछित आरोपी से मुठभेड़, केराकत पुलिस टीम के साथ हुई मुठभेड़, अपराधी निखिल पाल, गणेश पंडित गिरफ्तार।

➡प्रतापगढ़- 3 गांजा तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1 कुंतल 31 किलो गांजा बरामद,1 तस्कर फरार, स्वाट टीम और दिलीपपुर पुलिस ने पकड़ा, दिलीपपुर थाना के हुमायूं पुल का मामला।

➡उत्तरकाशी- UKSSSC पेपर लीक मामले की जांच कराने की मांग, पूर्व विधायक विजयपाल ने DM को सौंपा ज्ञापन, पूर्व MLA ने राज्यपाल से CBI जांच की मांग की, दोषियों को सत्ता का मिल रहा है संरक्षण- विजलपाल।

➡रुद्रपुर- 33वें राष्ट्रीय कैनो स्प्रिंट सीनियर चैंपियनशिप, सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे बौर जलाशय, चैंपियनशिप समापन कार्यक्रम में कर रहे प्रतिभाग, देशभर से 700 खिलाड़ी पहुंचे थे प्रतियोगिता में।

➡रुड़की- 13 हजार किमी की पैदल यात्रा पर निकला युवक, फूल मालाओं से किया गया जगह-जगह स्वागत, भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंग की करेगा यात्रा, लक्सर में दीपक गुर्जर का हुआ स्वागत।

➡गोवा- सोनाली फोगाट की मौत मामले में बड़ा खुलासा, गोवा में सोनाली फोगाट की हत्या हुई थी, सोनाली की हार्ट अटैक से नहीं उनकी हत्या हुई थी, सोनाली फोगाट मामले में अब मर्डर का केस दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या का केस दर्ज, गोवा पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मर्डर केस दर्ज किया, सोनाली ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था, बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार थीं सोनाली, सोनाली हरियाणा बीजेपी का चर्चित चेहरा थीं, सोनाली के शव में एंटी मॉर्टम इंजरी पाईं गई, शव में चोट के कई निशान पाए गए हैं, सोनाली फोगाट की हत्या कराई गई है, हार्ट अटैक नहीं सोनाली फोगाट का मर्डर हुआ है।


Related Articles

Back to top button