WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:30 बजे की बड़ी खबरें………. 08.02.2024

➡लखनऊ- ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, सभी दल इंडिया गठबंधन से टूट चुके हैं- राजभर, विपक्ष मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं- राजभर, राजभर ने पीडीए की नयी परिभाषा बतायी, पीडीए का मतलब ‘पिछड़ों से डरते हैं अखिलेश’ बताया, शिवपाल यादव बहुत दुखी हैं- राजभर, ‘अखिलेश और शिवपाल में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा’.

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का दावा,‘12 फरवरी को NDA का हिस्सा हो जाएंगे जयंत’ ,PDA का मतलब, पिछड़ों से डरते हैं अखिलेश – राजभर ,शिवपाल ने पार्टी का विलय कर गलती की – राजभर , अखिलेश और शिवपाल में सब कुछ ठीक नहीं- राजभर.

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान, अखिलेश यादव को जब भगवान बुलाएंगे तो जाएंगे-राजभर,जब बुजुर्ग चारपाई पर लेटे-लेटे थक जाता है-राजभर ,तब वह कहता है भगवान मुझे बुला ले- राजभर , ‘वह भी यही सोच रहे सदन से उनकी छुट्टी हो जाए’.

➡लखनऊ- जाली नोटों की तस्करी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, ATS ने अच्छे लाल चौरसिया को गिरफ्तार किया, आरोपी से 1.51 लाख की नकली करेंसी बरामद, चौरसिया गैंग के कई सदस्य पहले हो चुके अरेस्ट, अच्छे लाल चौरसिया की पहले भी हो चुकी गिरफ्तारी, चौरसिया पर अलग-अलग धाराओं में 12 मुकदमे.

➡वाराणसी – वाराणसी में अखिलेश यादव का दौरा, संकट मोचन मंदिर के महंत के घर पहुंचे अखिलेश , महंत के माता के निधन पर व्यक्त किया शोक , अखिलेश यादव ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री कौरव और पांडव की बात कर रहे हैं, कौरव कौन है और पांडव कौन – अखिलेश, महाभारत में कौरव की संख्या ज्यादा थी, बीजेपी खुद को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बताती है, इंडिया का गठबंधन जीत का गठबंधन है- अखिलेश.

➡हमीरपुर- हमीरपुर में डबल मर्डर से मची सनसनी, बुजुर्ग भाई-बहन की बंधक बनाकर हत्या, मृतक भाई-बहन के मुंह में कपड़ा भरा मिला, चोरों ने बंधक बनाकर मौत के घाट उतारा, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, फॉरेंसिक टीम,डॉग स्क्वॉयड भी मौके पर मौजूद,थाना बिवार इलाके के पारा गांव का मामला.

➡वाराणसी – ज्ञानवापी पर फैसला सुनाने वाले रिटायर जज का बयान, अजय कृष्ण विश्वेश हैं रिटायर जज, साक्ष्यों के आधार पर सुनाया फैसला- अजय कृष्ण, ‘फैसला जिसके विरोध में होता है वो नाराज होता है’, फैसला जिसके पक्ष में आता है वो प्रसन्न- अजय कृष्ण ,सभी फैसले साक्ष्यों के आधार पर हुए- अजय कृष्ण,काशी विद्यापीठ में सम्मान समारोह में शामिल थे विश्वेश.

➡वाराणसी- व्यास जी के तहखाने में पूजा शुरू होने का मामला,मामले में अब 15 फरवरी को होगी सुनवाई ,मुस्लिम पक्ष ने 15 दिन पूजा रोकने की मांग की ,मामले में जिला जज की अदालत में हुई सुनवाई , हिंदू पक्ष ने बहस में हाईकोर्ट का दिया हवाला, इसी मामले में हाईकोर्ट में 12 फरवरी को सुनवाई है.

➡अलीगढ़- लेखपाल का रिश्वत मांगने का वायरल ऑडियो मामला, एयरपोर्ट विस्तारीकरण में लगे 4 लेखपाल हटाए गए, मामले में डीएम ने 4 लेखपालों को हटाया, बैनामा कराने के नाम पर 1.5 लाख की रिश्वत मांगी, लेखपाल 8 माह से किसान को कर रहा था परेशान, विजिलेंस टीम ने लेखपाल नारायण को रंगेहाथ पकड़ा था, लेखपालों की प्रशासन अपने स्तर से कर रहा जांच.

➡हमीरपुर – चोरों ने बुजुर्ग भाई-बहन की हत्या की, बंधक बनाकर की मारपीट, फिर कर दी हत्या, घर में बुजुर्ग भाई-बहन के शव मिलने से हड़कंप, दोनों मृतकों के मुंह में कपड़ा भी भरा हुआ मिला, भारी पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद, थाना बिवांर इलाके के पारा गांव का मामला.

➡मुरादाबाद – पुलिस ने किया अज्ञात युवक की हत्या का खुलासा, ठाकुरद्वारा के राज़ीव के रूप में हुई थी शिनाख्त, चाची से अवैध संबंधों को लेकर भतीजे ने की थी हत्या, अपने दोस्त गौरव के साथ मिलकर की थी हत्या, पिटाई का बदला लेने के लिए चाचा की हत्या की, पुलिस ने दोनों हत्या आरोपियों को किया गिरफ्तार, ठाकुरद्वारा क्षेत्र में मिली थी मृतक चाचा की लाश.

➡आगरा – 17 फरवरी से होगा ताज महोत्सव का आगाज़, ताज महोत्सव में लगेंगे विभिन्न जिलों के प्रमुख स्टॉल्स, शुभारंभ के दिन ही शुरू होगा हॉट एयर बैलून, 24-25 फरवरी को ताज व्यू गार्डन में पुष्प प्रदर्शनी, 25-26 फरवरी को काइट फेस्टिवल, यमुना आरती, 27 फरवरी को होगा ताज महोत्सव का समापन.

➡बांदा – हमलावरों ने किशोर को पीट-पीटकर किया घायल, केन नदी के पास के किशोर गया था घूमने, गालियां देते हुए लाठी-डंडों से पीटकर किया घायल, घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर हुए फरार, अज्ञात हमलावरों में से किशोर ने एक की पहचान की, 72 घंटे बाद भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, पीड़ित आज पहुंचा पुलिस अधीक्षक कार्यालय, शहर के अतर्रा चुंगी का मामला.

➡वाराणसी- व्यास जी के तहखाने में पूजा शुरू होने का मामला, मामले में अब 12 फरवरी को होगी सुनवाई, मुस्लिम पक्ष ने 15 दिन पूजा रोकने की मांग की, मामले में जिला जज की अदालत में हुई सुनवाई, हिंदू पक्ष ने बहस में हाईकोर्ट का दिया हवाला, इसी मामले में हाईकोर्ट में 12 फरवरी को सुनवाई है .

➡रायबरेली- शोहदे के आतंक से युवती दहशत में, पीड़िता की अश्लील तस्वीरों से कर रहा ब्लैकमेल, अश्लील तस्वीरों को आरोपी ने किया वायरल , थाने में नहीं हुई कार्रवाई, पीड़िता पहुंची एसपी ऑफिस, लालगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान, पटना में इंडिया गठबंधन का अंतिम संस्कार – कृष्णम, नीतीश कुमार ने अंतिम संस्कार कर दिया – कृष्णम,जयंत चौधरी गठबंधन का श्राद्ध कर देंगे – कृष्णम , सच को स्वीकार करना गुनाह नहीं- प्रमोद कृष्णम, ‘स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा को खत्म करने की सुपारी ली’, 2024 में उनका नाम लेने वाला कोई नहीं बचेगा- कृष्णम.

➡दिल्ली- हरियाणा आप पार्टी अध्यक्ष सुशील गुप्ता का बयान, किसान आंदोलन को लेकर खट्टर सरकार को घेरा , ‘PM ने MSP गारंटी कानून बनाने का वादा किया था’, काले कानून खत्म होने के बाद किया था वादा-सुशील, संसद में आज तक नहीं हुआ MSP का जिक्र-सुशील, ‘हरियाणा पुलिस ने किसान नेताओं को धमकियां दी’, ‘आंदोलन में शामिल होने पर संपत्ति कुर्क करने की धमकी’, AAP किसानों के साथ खड़ी है- सुशील गुप्ता.

➡दिल्ली- बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया का बयान, परिवार को आगे बढ़ाने के लिए राजनीति कर रहे-गौरव भाटिया, इंडी एलायंस है या दीमक एलायंस है- गौरव भाटिया, कांग्रेस सांसद से 352 करोड़ रुपया जब्त किया- गौरव भाटिया, इसपर सोनिया गांधी, राहुल ने कुछ नहीं बोला- गौरव भाटिया, ये काली कमाई गांधी परिवार को जाती है- गौरव भाटिया, केजरीवाल JMM वाले को महान बता रहे – गौरव भाटिया, जो घोटाला कर रहा उसको महान बता रहे- गौरव भाटिया.

➡दिल्ली- राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का विदाई भाषण, अनिल बलूनी का कार्यकाल आज खत्म हो रहा,m बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का आभार-बलूनी, सपनों को हकीकत में बदलते मैंने देखा है-बलूनी, ‘जब ट्रिपल तलाक,नारी शक्ति अधिनियम का मामला आया’, इस काल खंड में बहुत सारे महत्वपूर्ण काम हुए-बलूनी, सपने नहीं हकीकत बुनते है इसीलिए सब मोदी को चुनते हैं-बलूनी.

Related Articles

Back to top button