WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें……. 02.01.2024

➡लखनऊ- प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों को लेकर CM ने बैठक की,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक में निर्देश दिए,माता शबरी के नाम पर अवधपुरी में होगा भोजनालय- CM,रैन बसेरे का नाम निषादराज अतिथि गृह किया गया,अयोध्या में अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई होगी- CM,CM की बैठक में मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे,‘अलौकिक, अभूतपूर्व, अविस्मरणीय प्राण-प्रतिष्ठा समारोह’,अयोध्या की सुरक्षा और स्वच्छता से समझौता नहीं- CM,ये उत्तर प्रदेश की ग्लोबल ब्रांडिंग का समय- सीएम योगी,9 भाषाओं में होंगे अयोध्या के स्मार्ट साईनेज- मुख्यमंत्री,22 जनवरी की संध्या में मनेगा दीपोत्सव – सीएम योगी,मकर संक्रांति के बाद से शुरू होगी राम कथा सरिता- CM.

➡लखनऊ- सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक चारबाग डिपो पर हमला,कई परिचालकों ने ARM चारबाग पर किया हमला,चारबाग डिपो के 4-5 ड्राइवर हड़ताल कर रहे थे,मौके पर पहुंचे ARM चारबाग के ऊपर किया हमला,आसपास इकट्ठा लोगों ने कई बस चालकों को पकड़ा,बस चालकों को नाका पुलिस के हवाले किया गया,काम में बाधा, मारपीट समेत कई धाराओं में केस.

➡लखनऊ- सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान,BJP ने प्राण प्रतिष्ठा का राजनीतिकरण किया- स्वामी प्रसाद,करोड़ों लोग चाहते हुए भी नहीं पहुंच पाएंगे- स्वामी प्रसाद,कौन जाएगा कौन नहीं ये ट्रस्ट तय कर रहा- स्वामी प्रसाद,जब से BJP आई सरकारी नौकरियां खत्म हुईं- स्वामी प्रसाद,भाजपा सरकार की 2024 में विदाई तय है – स्वामी प्रसाद.

➡लखनऊ- समाजवादी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ कार्यक्रम का आयोजन,सपा मुख्यालय में अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद,कार्यक्रम में शामिल कलाकारों का बढ़ाया हौसला,देश भर से कलाकार सपा कार्यालय में हुए एकत्रित,सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के कलाकारों का होगा सम्मान,कार्यक्रम से PDA को गांवों तक पहुंचाने का लक्ष्य.

➡लखनऊ- स्कूली वैन में सीसीटीवी लगाने का मामला,3 माह में सभी स्कूली वैन में CCTV लगेगा,बच्चों की सुरक्षा को लेकर सरकार का फैसला,प्रमुख सचिव परिवहन ने जारी किया आदेश,वैन मालिकों, स्कूल प्रबंधकों की जिम्मेदारी तय होगी,CCTV नहीं लगाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में खत्म हो रहा पेट्रोल-डीजल,हजरतगंज में पेट्रोल पम्प पर लगी लोगों की भीड़,ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के चलते आई परेशानी,कई पेट्रोल पम्पों पर आज शाम तक का स्टॉक बचा,नए मोटर व्हीकल एक्ट का ड्राइवर कर रहे हैं विरोध.

➡अयोध्या- प्राण प्रतिष्ठा से पहले सुरक्षा को लेकर तैयारी पूरी, अयोध्या की सुरक्षा पर IG प्रवीण कुमार का बयान, अयोध्या में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए-IG, ‘अयोध्या में आने वाले लोगों की जांच की जा रही’, सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर-आईजी, ट्रैफिक दुरुस्त करने के लिए खास इंतजाम -आईजी, जगह-जगह पर बेरिकैडिंग की गई है- आईजी.

➡अयोध्या – रामनगरी में विकास कार्य को लेकर डीएम का बयान,अयोध्या में आउटर रिंग रोड बनाने जा रही हैं-डीएम , अयोध्या के सारे पथों पर सौंदर्यीकरण हो रहा है-डीएम, ‘अयोध्या के प्राचीन मंदिरों को दुरुस्त किया जा रहा है’, ‘सभी मंदिरों को उनके मूल स्वरूप में लाया जा रहा है’, अयोध्या में लगभग 40 कुंड बनाए जा रहे है- डीएम.

➡अमरोहा- युवक को दबंगों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा, होटल में काम के लिए गया था पीड़ित युवक, होटल संचालक,उसके गुर्गों पर मारपीट का आरोप, युवक के शरीर पर पड़े गहरे चोट के निशान, मारपीट के बाद भी नहीं पकड़े गए आरोपी, अमरोहा के नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- स्क्रैप माफिया रवि नागर पर गैंगस्टर की कार्रवाई,रवि नागर,उसके साथियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई,पुलिस ने रवि के साथी अनिल को किया अरेस्ट,3 आरोपियों को पुलिस पहले ही भेज चुकी जेल,बीटा 2 थाने में रवि समेत 16 पर हुई है कार्रवाई,रवि काना की तलाश में कई टीमें दे रही हैं दबिश,गैंगस्टर अनिल को बीटा 2 पुलिस ने किया अरेस्ट.

➡नोएडा- नोएडा के रवि काना पर गैंगस्टर की कार्रवाई, गैंगरेप की FIR के बाद गैंगस्टर भी लगा, रवि काना नोएडा में गुंडा टैक्स वसूलता था, स्क्रैप कारोबारी और शातिर अपराधी रवि काना, एक महिला ने रवि काना पर गैंगरेप की FIR कराई थी, नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का बड़ा एक्शन, रवि काना को नेताओं और अफसरों का संरक्षण मिला था, रवि काना और उसके गिरोह के 12 सदस्य गैंगस्टर में नामजद, रवि काना की संपत्तियों पर बुलडोजर चल सकता है.

➡मेरठ- नगर निगम बोर्ड बैठक में पार्षदों की पिटाई का मामला,बीजेपी के पार्षद संगठन के नेताओं के साथ आईजी से मिले,पीटे गए दलित पार्षदों पर ही कार्रवाई करने की गई मांग,महिला पार्षद से दलित पार्षदों ने की छेड़छाड़ ,दलित पार्षदों की ओर से केस दर्ज होने के बाद पेशबंदी,दलित पार्षदों पर छेड़छाड़ का दर्ज हो मुकदमा -बीजेपी,बीजेपी महानगर,जिला के अध्यक्ष आईजी से मिलने पहुंचे.

➡गोंडा- जमीनी विवाद को लेकर के दो पक्षों में मारपीट,ट्रैक्टर से जुताई करते समय मेढ़ कटने पर विवाद,दबंगों ने गाली गलौज करने के साथ की मारपीट,दलित परिवार के लोगों के साथ की जमकर मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,दबंगों के खिलाफ मोतीगंज थाने में दी तहरीर,मोतीगंज थाना क्षेत्र के चौरी हर्षोपट्टी का मामला.

➡बरेली- शराब की दुकान के विरोध में उतरी युवती,ग्रामीण,शराब की दुकान के विरोध में ग्रामीणों ने किया हंगामा,युवती का आरोप शराब पीकर करते हैं अभद्रता,बीए की छात्रा,ग्रामीणों ने की एसडीएम से शिकायत,घर के पास शराब की दुकान होने से हो रही परेशानी,नवाबगंज तहसील पहुंचकर दिया एसडीएम को ज्ञापन.

➡बांदा- भूमि अधिग्रहण को लेकर चिंतित किसान पहुंचे डीएम कार्यालय,इंडस्ट्रियल एरिया के लिए सरकार कर रही भूमि अधिग्रहण,जमीनों का सर्किल रेट कम होने पर किसान डीएम से मिले,सर्किल रेट बढ़ाने के लिए किसानों ने किया विरोध प्रदर्शन,सदर तहसील के जमालपुर गांव में हुआ है भूमि अधिग्रहण.

➡मैनपुरी- मैनपुरी में पुलिस और ट्रक ड्राइवरों में पथराव,बवाल के बाद पुलिस ने की हवाई फायरिंग,मैनपुरी में पुलिस और ट्रक ड्राइवरों में झड़प,ट्रक ड्राइवरों ने पुलिस टीम पर किया पथराव,नए कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे ड्राइवर.

➡दिल्ली- 9 राज्यों में कांग्रेस सीट शेयरिंग को लेकर करेगी गठबंधन,इंडिया गठबंधन कमेटी ने तैयार की रिपोर्ट,कल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को सौंपेगी रिपोर्ट,पंजाब में गठबंधन की उम्मीद कम,दिल्ली, यूपी ,बिहार, झारखंड में कांग्रेस करेगी गठबंधन,बंगाल,महाराष्ट्र ,केरल, तमिलनाडु में भी गठबंधन.

➡दिल्ली- दूसरे दल के नेताओं को ज्वाइन कराएगी BJP,लोकसभा चुनाव के लिए बनी ज्वाइनिंग कमेटी,भूपेंद्र यादव, हेमंत विस्वा सरमा कमेटी में शामिल,दूसरे दलों के बड़े नेताओं को ज्वाइन कराया जाएगा,पार्टी में आने वाले नेताओं का फीडबैक लिया जाएगा,आज शाम 6 बजे बीजेपी मुख्यालय में होगी मीटिंग.

Related Articles

Back to top button