WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 08.02.2024

लखनऊ-सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, 3 लाख से अधिक लोगों ने ट्रेड शो देखा- सीएम, युवाओं का कौशल निखार रहे हैं – सीएम योगी, पहले युवा यूपी से पलायन कर जाते थे – सीएम, विश्वकर्मा योजना से लाखों को रोजगार मिला- CM, स्वरोजगार के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं – सीएम,नए उद्यमियों को ब्याजमुक्त ऋण दे रहे – सीएम , आज कारीगरों को टूलकिट दिए जा रहे हैं – सीएम.

लखनऊ- सपा नेता मनोज पांडेय का बयान, स्वामी प्रसाद मौर्य का मानसिक संतुलन ठीक नहीं- मनोज, स्वामी प्रसाद विवादित बयान देते हैं – मनोज पांडेय,पार्टी ने कई बार उनको नसीहत दी – मनोज पांडेय , स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान का पार्टी में ही विरोध.

लखनऊ- मंत्री दानिश आजाद अंसारी का बयान, जयंत चौधरी पर शीर्ष नेतृत्व फैसला लेगा- अंसारी, विपक्ष का गठबंधन टोटल फेल साबित हुआ- अंसारी, सपा चाहती है कि समाज में हमेशा तनाव रहे- अंसारी

लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर बोले केशव ,वो बिना अखिलेश की सहमति के नहीं बोलते- केशव ‘किसी भी तरह के बयान के लिए अखिलेश जिम्मेदार’, ,अखिलेश यादव सहमत नहीं तो कार्रवाई करें- केशव.

लखनऊ- सपा महासचिव शिवपाल यादव का बयान, BJP-RLD के गठबंधन पर बोले शिवपाल यादव, जयंत उनके पिताजी उनके बाबा सेकुलर नेता– शिवपाल,मुझे पूरी उम्मीद है कि वह कहीं नहीं जाएंगे- शिवपाल, इंडिया गठबंधन में रहकर लड़ाई लड़नी चाहिए- शिवपाल,ओवैसी ने भी कहा कि हम PDA का हिस्सा हैं- शिवपाल, कोई सीट यूपी में पसंद है तो बताएं ओवैसी – शिवपाल,मैं अखिलेश यादव से बात कर लूंगा- शिवपाल यादव.

वाराणसी – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, सीएम योगी के काशी मथुरा बयान पर बोले ,‘ये कौन तय करेगा कौन पांडव है कौन कौरव है’,‘हमारे लिए संविधान और कोर्ट सबसे बड़ा है’,बीजेपी दलों को तोड़ना जानती है- अखिलेश, किसको कब लेना है वो BJP जानती है- अखिलेश, बीजेपी बेईमानी करना भी जानती है- अखिलेश.

नोएडा- किसानों को दिल्ली जाने से रोकने के लिए पुलिस बल तैनात, महामाया से लेकर दिल्ली चिल्ला बॉर्डर पर पुलिस तैनात,149 गांवों के हजारों किसानों ने दिल्ली जाने का किया ऐलान ,किसानों ने दिल्ली संसद भवन के घेराव का किया ऐलान, आबादी, बढ़े हुए मुआवजे को लेकर लगातार चल रहा प्रदर्शन.

बरेली- लुईस खुर्शीद की बढ़ी मुश्किलें , पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी है लुईस खुर्शीद , एमपी एमएलए से जारी हुआ गैर जमानती वारंट, कई बार वारंट जारी होने के बाद भी कोर्ट में नहीं हुई हाजिर, जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट के सचिव पर भी जारी हुआ वारंट , अतहर फारूकी के खिलाफ भी जारी हुआ गैर जमानती वारंट, दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी, गबन का मामला है विचाराधीन, दिव्यांगों को उपकरण बांटने के लिए लिया था अनुदान, 2010 में केंद्र सरकार से 71.50 लाख का मिला था अनुदान.

नोएडा- नोएडा से दिल्ली जाने वाला रूट किसानों ने जाम किया,नोएडा से दिल्ली रूट पर 10 किमी लंबा जाम लगा,महामाया फ्लाईओवर के नीचे हजारों किसान मौजूद,दिल्ली जाने के लिए हजारों किसान कोशिश में लगे,मुआवजे को लेकर किसान संसद घेरने दिल्ली जा रहे, 149 गांवों के हजारों किसानों ने दिल्ली रूट जाम किया.

बुलन्दशहर- ट्यूबवेल पर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या, किसान की कनपटी पर गोली मारकर की गई हत्या,मृतक किसान के शव के पास मिला तमंचा,पुलिस हत्या और आत्महत्या को लेकर कर रही जांच,खुर्जा कोतवाली देहात के गांव कनैनी का मामला.

बिजनौर- बिजनौर में रिश्वतखोर सिपाही गिरफ्तार ,सिपाही ने 50 हजार की रिश्वत की मांग की थी, 2 युवक को उठाकर रिश्वत की मांग की थी,पीड़ित ने एसपी से की सिपाही की शिकायत, जांच के बाद सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज ,पुलिस ने सिपाही राजन को किया गिरफ्तार, थाना चांदपुर के जलीलपुर चौकी का मामला.

अमरोहा- 3 दोस्तों ने युवक की गोली मारकर की हत्या ,मकान की छत पर बैठकर शराब पी रहे थे चारों दोस्त,पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया,शराब पीते समय किसी बात को लेकर हुआ था विवाद, आरोपियों के पास से तमंचा, कारतूस बरामद, रजबपुर थाना क्षेत्र के जमापुर गांव मामला.

मऊ – भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत, पिकअप गाड़ी ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर,राजस्व निरीक्षक सहित 10 वर्षीय बच्चे की मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, शहर कोतवाली के बलिया मोड़ पर हुई घटना.

कौशाम्बी -एक व्यक्ति ने की आत्महत्या की कोशिश, SDM सिराथू के सामने पीड़ित ने डीजल डाला, पीड़ित की ज़मीन पर दबंग जबरन कर रहे कब्ज़ा ,कोई सुनवाई नहीं होने पर आत्महत्या का प्रयास,सैनी थाना के नींदूरा गांव में है पीड़ित की ज़मीन, कौशाम्बी के सिराथू तहसील का मामला.

हापुड़ – हापुड़ में छात्र पर टूटा 3 शिक्षकों का कहर,3 शिक्षकों ने मिलकर छात्र को बेरहमी से पीटा,छात्र बोला की थाने में चला जाऊंगा गुरु जी,थाने जाने की बात सुनकर आग बबूला हुए शिक्षक,छात्र की पिटाई करते शिक्षकों का वीडियो वायरल,थाना सिंभावली के आरएसके इंटर कॉलेज का वीडियो

आगरा – रेलवे ट्रैक पार करते समय बड़ा हादसा, ट्रेन की चपेट में आई दो महिलाएं, एक की मौत, दूसरी महिला घायल, जीआरपी, आरपीएफ मौके पर पहुंची,एत्माद्दौला यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन का मामला.

गोरखपुर- परवेज परवाज को CJM कोर्ट से 7 साल की सजा, CM योगी को बदनाम करने के लिए पथराव कराया था,एक वर्ग के प्रतिष्ठानों पर 2007 में पथराव कराया था, पूर्व MLC वाईडी सिंह ने कैंट थाने में केस दर्ज कराया था, सद्दाम हुसैन को फांसी के बाद दंगे कराने का प्रयास किया था, परवेज फिलहाल गैंगरेप के जुर्म में उम्रकैद की सजा काट रहा.

अमरोहा- नाव पलटने से गंगा में डूबे दंपति, बीच मझधार में पलटी नाव, डूबे पति-पत्नी, 15 घंटे के बाद भी नहीं मिला दंपति का सुराग,गोताखोर और एसडीआरएफ कर रही तलाश , थाना रहरा क्षेत्र के जल्लोपुर चौकी के गंगा का मामला.

Related Articles

Back to top button