WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें………16.10.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें………16.10.22

➡लखनऊ- कांग्रेस अध्यक्ष पद के प्रत्याशी शशि थरूर का बयान,कल वोटिंग हैं,चाहूंगा मेरे पास में लोग वोट करें-शशि,’22 साल से अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नहीं हुआ था’,’राहुल गांधी ने घोषणा किया कि वह अध्यक्ष नहीं बनेंगे’,राहुल के फैसले के बाद में सोचने पर मजबूर हुआ-शशि,’तमाम बड़े नेता हमारी पार्टी को छोड़ कर चले गए हैं’,देश के लिए एक मजबूत कांग्रेस बननी जरूरी है-शशि,’भविष्य के लिए कांग्रेस का मजबूत अध्यक्ष होना जरूरी’,’कांग्रेस परिवर्तन को अपनाने के लिए पूरी तरह से तैयार’,मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात की इच्छा जताई -थरूर,मैं निष्पक्ष रुप से चुनाव लड़ रहा हूं- शशि थरूर,खड़गे साहब से हमारा कोई विरोध नहीं है-शशि थरूर,खड़गे साहब हमारे लिए महान नेता हैं- शशि थरूर,मैं खड़गे साहब के खिलाफ नहीं हूं- शशि थरूर,मेरे संकल्प और मेरी सोच अलग है- शशि थरूर

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ने विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया,ब्रजेश पाठक ने कैंट विधानसभा क्षेत्र में शिलान्यास किया,सम्मानित सदस्यों ने ब्रजेश पाठक का आभार व्यक्त किया,आप जैसा कर्मठ,ईमानदार विधायक क्षेत्र को मिला- जनता,आप क्षेत्र का गौरव हैं आपसे चौमुखी विकास हुआ-जनता,हम सभी को आपका मार्गदर्शन भी मिलता रहेगा-जनता.

➡लखनऊ- बीजेपी पसमांदा सम्मेलन पर AIMIM का हमला,AIMIM प्रवक्ता आसिम वकार ने साधा निशाना,बीजेपी का पसमांदा सम्मेलन धोखा है-वकार,’आम मुस्लिम बीजेपी की नीतियों के खिलाफ’,बीजेपी मुस्लिमों के साथ न थी न होगी-वकार.

➡रामपुर- कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह प्रेसवार्ता में बोले,बाढ़ पीड़ित इलाकों में डीएम ने किया बढ़िया काम- मंत्री,बाढ़ से जहां सड़कें टूटी हैं अफसर जल्द करेंगे ठीक- मंत्री,कोसी नदी का सम्पर्क मार्ग फरवरी तक होगा ठीक- मंत्री,जमीन के हिसाब से देंगे फसल नुकसान मुआवजा- मंत्री,15 दिन के भीतर सभी लेखपाल जाएंगे खेतों की मेड़ पर,जिनके घर अति बारिश से गिरे उनके घर जल्द बनेंगे- मंत्री

➡मेरठ- पुलिस द्वारा भाजपा के पार्षद पति की पिटाई का मामला,भाजपा पार्षद और कार्यकर्ता, सांसद, मंत्री से मिले,इंस्पेक्टर चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई की मांग को लेकर मिले,एसएसपी से फोन पर बात कर कार्रवाई के लिए कहा,थानेदार पर पिटाई, जातिसूचक शब्द कहने का आरोप,घटना के बाद से भाजपा पार्षदों और कार्यकर्ताओं में आक्रोश,जिओ का टावर लगवाने को लेकर हुआ था विवाद.

➡बलिया- छात्रा को घायल करने वाले मुख्य आरोपी के घर बुलडोजर,24 घंटे के अंदर ताबड़तोड़ कार्रवाई से मचा हड़कंप,मुख्य आरोपी को मुठभेड़ में गोली मार किया था घायल,मुख्य आरोपी नौशाद ने नाबालिग छात्रा की नस काटी थी,नौशाद ने छात्रा की हत्या करने की कोशिश की थी,आरोपी का गांव पुलिस छावनी में तब्दील,नगरा थाने के ताडिबड़ा गांव का मामला.

➡रायबरेली- जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा रायबरेली का विद्युत विभाग,हादसे को दावत देती भयावह तस्वीरें कैमरे में कैद,फंटी के सहारे खड़ा किया जर्जर, विद्युत संचालित खंभा,स्थानीय लोगों और राहगीरों में दहशत का माहौल,स्थानीय जेई को सूचित करने के बाद भी नहीं कार्रवाई,जेई उद्देश्य कुमार की लापरवाही हुई उजागर,मिल एरिया थाना क्षेत्र के पास का मामला.

➡गाज़ियाबाद (अपडेट)- ढाई साल की बच्ची से रेप कर झाड़ियों में फेंकने का मामला,दिल्ली पुलिस, आनंद विहार जीआरपी लिंक रोड थाने पहुंची,बच्ची को आनंद विहार इलाके से अगवा किया गया था,बच्ची की मां मानसिक रूप से विक्षिप्त है,पुलिस आनंद विहार के पास CCTV खंगालने में जुटी,पीड़ित बच्ची को मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया.

➡कानपुर- जूही पुलिस की सोई हुई संवेदनहीनता हुई जाग्रत,पुलिस आरोपी युवक के पर केस दर्ज करने को तैयार,युवक ने सो रहे बेजुबान कुत्ते के सिर पर मारा था पत्थर,पत्थर से बेजुबान से मौके पर हुई थी दर्दनाक मौत,पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद.

➡मुजफ्फरनगर- महिलाओं ने अंगूठियों का डिब्बा किया चोरी,सोने की 12 अंगूठियों पर किया हाथ साफ,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की घटना,पुलिस CCTV के आधार पर जांच में जुटी,मयंक ज्वैलर्स से साढे 3 लाख की चोरी,नगर कोतवाली के सर्राफा बाजार का मामला.

➡मेरठ- दारा सिंह कुश्ती हॉल में लगी भीषण आग,दमकल की गाड़ियां आग को काबू करने में जुटी,शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की आशंका,अचानक लगी आग से यूनिवर्सिटी में मचा हड़कंप,मेरठ चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय का मामला.

➡देवरिया- बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटने पहुंचे अधिकारी,DM खुद राहत सामग्री बांटने में लगे,बरहज तहसील के बाढ़ प्रभावित गांव में SDM,बरहज के कई गांव बाढ़ से प्रभावित.

➡आजमगढ़- कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने बाढ़ क्षेत्र का दौरा किया,मऊ के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र में लोगो से मिले एके शर्मा,एके शर्मा ने बाढ़ पीड़ितों से जानी उनकी समस्याएं,एके शर्मा ने बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री भी बांटी,बाढ़ से गिरे मकानों को मदद दी जाएगी- एके शर्मा,पीएम आवास योजना से मदद दी जाएगी -शर्मा,बाढ़ के स्थायी निदान के लिए योजना बनेगी-शर्मा,बाढ़ पीड़ितों के साथ सरकार खड़ी है – एके शर्मा

➡बागपत- युवक ने दोस्त की पत्नी के साथ किया दुष्कर्म,दोस्त को नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश,आरोपी युवक ने पीड़िता की बनाई अश्लील वीडियो,वीडियो वायरल करने की धमकी देकर की ठगी,करीब एक लाख रुपये आभूषण ले गया आरोपी,पीड़िता ने तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग,खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के गांव का मामला.

➡उन्नाव- विद्युत विभाग की लापरवाही की महिला की मौत,बाग में लकड़ी लेने गयी महिला को लगा करंट,जर्जर होकर नीचे लटक रही थी विद्युत लाइन,लाइन की चपेट में आने से महिला की हुई मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा,सफीपुर क्षेत्र के साल्हे नगर करौंदी गांव की घटना.

➡गोंडा- गोंडा रेलवे स्टेशन पर दिखा छात्रों की जबरदस्त भीड़,PET एग्जाम के लिए रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़,ट्रेन की बोगी में खड़े होने तक की नहीं मिली जगह,पेट परीक्षा के लिए जिले में बनाए गए हैं 20 केंद्र,परीक्षा से पहले और छूटने के बाद जाम के हालात.

➡बलिया- छात्रा पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार,आरोपी नौसाद हुआ गिरफ्तार, कट्टा कारतूस बरामद,छात्रा का गला दबाकर, नस काटकर करना चाहता,हिरासत से भागने के दौरान आरोपी के पैर में लगी गोली.

➡बदायूं- किशोरी की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी,शादी समारोह में नौटंकी देखने गया था किशोर,2 लोगों ने किशोर की पीट-पीटकर हत्या की,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कादरचौक क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव का मामला.

➡लखीमपुर- मोहम्मदी विधायक लोकेन्द्र सिंह अस्पताल में भर्ती,बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती,जांच दौरान विधायक की स्वाइन फ्लू की पुष्टि,लखनऊ के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा,गांव के आसपास भारी गंदगी से स्वाइन फ्लू.

➡नोएडा- AAP सांसद संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस,PET परीक्षा को लकेर बोले सांसद संजय सिंह ,PET परीक्षा को बंद कर देना चाहिए-संजय सिंह,‘विधायक,सांसद बनने के लिए कोई परीक्षा नहीं’,तो लेखपाल के लिए परीक्षा क्यों ?-संजय,जानवरों की तरह परीक्षा में झोंका गया-संजय ,37 लाख लोगों की परीक्षा में झोंका गया-संजय,परीक्षा केन्द्रों को दूर दूर रखा गया- संजय सिंह,‘यूपी सरकर में शिक्षा और रोज़गार बदतर हालत में’

➡कुशीनगर- मुठभेड़ में 3 पशुतस्कर गिरफ्तार, 1 को लगी गोली,2 कन्टेनर में 51 गोवंश के साथ थे 3 पशुतस्कर,2 अवैध तमंचा, 2 कारतूस और 2 खोखा बरामद,तमकुहीराज के लतवाचट्ट नहर के पास हुई मुठभेड़.

➡महराजगंज- सिसवा कस्बे में आयकर विभाग की छापेमारी जारी,व्यापारी के प्रतिष्ठानों और घर पर डाला डेरा,आर्थिक अनियमितता पाए जाने पर पहुंची है टीम,मौके पर कोठीभार थाने की पुलिस मौजूद.

➡उन्नाव- PET परीक्षार्थी सड़क हादसे में हुआ घायल,आमने-सामने हुई बाइक की टक्कर में हुआ घायल,घायल छात्र और उसके मित्र को भेजा गया अस्पताल,कोतवाली उन्नाव के कचहरी पुल की घटना.

➡गाज़ियाबाद- खबर का दमदार असर,गैंगस्टर केस में वांछित राकेश हलपुरा गिरफ्तार,25 हजार का इनामी राकेश नोएडा से पकड़ा गया,लोनी पुलिस ने की राकेश की गिरफ्तारी.

➡सीतापुर- बस अड्डा चौकी में नाबालिग से छेड़छाड़,बाइक चोरी का वीडियो CCTV कैमरे में कैद,शहर कोतवाल घटना से अनजान,पीड़ित ने प्रार्थना पत्र देकर की शिकायत.

➡इटावा- प्रमोद कृष्णम नेता जी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे,सैफई पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम,कांग्रेस प्रवक्ता, कल्कि धाम के पीठाधीश्वर हैं कृष्णम.

➡देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने उठाए सवाल,खनन, हत्या से जुड़े मामले को लेकर उठाए सवाल,महिला की हत्या, अंकिता हत्याकांड पर भी सवाल,मंत्री सौरभ बहुगुणा पर हत्या की साजिश पर भी सवाल,
कानून व्यवस्था पर सरकार को सवालों से घेरे माहरा.

➡रामनगर- राष्ट्रीय कवि अनिल ने जयंती देवी को किया सम्मानित,वीरांगना जयंती देवी के घर पहुंचकर सम्मानित किया,बहादुरी से 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढ़ेर किया था,वीरांगनाओं को प्रतीक चिन्ह,नकदी देकर दी श्रद्धांजलि,कवि अनिल ने मरणोरांत देहदान देने की भी घोषणा की,पूर्व सैनिक लीग अध्यक्ष, कैप्टन, पूर्व नौसेना अधिकारी मौजूद.

➡हल्द्वानी- राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी पहुंचे हल्द्वानी,राज्यों के चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं पार्टी-सांसद,सरकार के कामकाज,नेतृत्व से जनता से मांगेंगे वोट-सांसद,पीएम मोदी को देवभूमि,बाबा केदार से विशेष लगाव-सांसद,भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस हैं, सरकार का मूल मंत्र-सांसद,CM धामी के नेतृत्व में विकास की गति बढ़ेगी-सांसद,UK की जनता से किए वादों को जल्द पूरा करेंगे-सांसद.

➡देहरादून- उत्तराखंड उच्च शिक्षा में शैक्षणिक सत्र का शुभारंभ,2022-23 के राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 का शुभारंभ,शिक्षामंत्री धर्मेंद्र प्रधान, सीएम धामी ने किया शुभारंभ,शुभारंभ में शिक्षामंत्री डॉ.धनसिंह रावत भी रहे मौजूद,बाल-वाटिका से प्रारंभिक शिक्षा में हो चुकी थी शुरुआत,मंत्री धर्मेंद्र ने सीएम,मंत्री धन सिंह रावत को दी बधाई,नई शिक्षा नीति के बेहतर के अनेक विचार आएंगे-प्रधान.

➡कोटद्वार- राजाजी टाईगर रिजर्व के 36 रिजॉर्ट पर कार्रवाई,मानकों के विपरीत चल रहे 36 रिजॉर्ट पर कार्रवाई,रिजॉर्ट पर NGT ने कार्रवाई के दिए सख्त निर्देश,17 रिजॉर्ट के पास नहीं हैं कोई भी एनओसी पेपर,मानकों के विपरीत में 19 रिजॉर्ट चल रहें हैं,NGT ने प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड को दिए कार्रवाई के निर्देश,अंकिता हत्याकांड से जुडा वंनतरा रिजॉर्ट भी हैं शामिल.

➡हरिद्वार- राज्यमंत्री अजय भट्ट आज हरिद्वार दौरे पर,अंकिता हत्याकांड पर बोले मंत्री अजय भट्ट,अंकिता के साथ जो हुआ हम सभी लोग दुखी हैं,अंकिता का सबको कष्ट,हमको भी कष्ट हैं- मंत्री,अंकिता केस में सारी कार्रवाई की जा रही- मंत्री,कानून तेजी से काम कर रहा हैं दोबारा न हो घटना,सरकार गंभीरता से पूरे मामले की जांच कर रही हैं.

➡दिल्ली- AAP ने 12 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की,गुजरात विधानसभा के लिए 12 प्रत्याशी घोषित,AAP ने अब तक 53 उम्मीदवारों का एलान किया,आज 12 उम्मीदवार की 5वीं लिस्ट जारी की.

➡दिल्ली- सुब्रमण्यम स्वामी का पीएम मोदी पर बड़ा आरोप,SCO मीट में जाने को लेकर पीएम पर साधा निशाना,सुब्रमण्यम स्वामी ने रूस के रिश्ते पर भी उठाए सवाल,’रूस ने अपने नक्शे में चीनी नामों को अपनाया है.’

➡दिल्ली- रामलीला मैदान में पंच परमेश्वर सम्मेलन,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया संबोधित,बीजेपी के पास आज सबसे बड़ा जनाधार-नड्डा,भाई-बहन की पार्टी बन कर रह गयी कांग्रेस-नड्डा,हम समाज के लिए काम कर रहे हैं- नड्डा,कोरोना वैक्सीन से लोगों को बहुत राहत मिली- नड्डा,कोरोना काल में बीजेपी ने मानवता की सेवा की- जेपी नड्डा,’केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में घोटाले पर घोटाला किया’,’आज केजरीवाल सरकार, घोटालों की सरकार बन गई है.’

➡इंदौर- सीरियल एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने किया सुसाइड,वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी,बीते एक साल से इंदौर में रह रही थीं वैशाली,लव रिलेशन के चलते सुसाइड की आशंका,तेजाजी नगर पुलिस ​​​​​​​ने जांच शुरू कर दी.

➡भोपाल- सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक और बड़ा बयान,’चीन-जापान-रूस अपनी भाषा में बच्चे पढ़ा सकते हैं’,तो एमपी में इंग्लिश भाषा क्यों ?- सीएम शिवराज

➡भोपाल- MBBS की हिंदी किताब का किया गया विमोचन,तीन विषयों की किताबों का किया गया विमोचन,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया विमोचन,भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में कार्यक्रम का आयोजन,हिंदी को मजबूत करने का संकल्प लें- अमित शाह,आज से एक नई शुरुआत हुई है- अमित शाह,भारत की शिक्षा के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण- शाह.

➡आस्ट्रेलिया- T20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में बड़ा उलटफेर,नामीबिया ने श्रीलंका को 55 रनों से हराया,ग्रुप ए के पहले मुकाबले में श्रीलंका की हुई हार.

Related Articles

Back to top button