WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरलखनऊसीतापुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें…………12.03.2024

➡लखनऊ- CAA नोटिफिकेशन पर मुस्लिम धर्मगुरुओं का बयान,मौलाना खालिद रशीद और सुफियान निजामी का बयान,CAA के कानून पर पैनिक होने की जरूरत नहीं-फरंगी महली,भ्रम और किसी अफवाह में आने की जरूरत नहीं-फरंगी,CAA का हम सब अध्ययन करेंगे -फरंगी महल,लीगल कमेटी में इस बात पर चर्चा की जाएगी-फरंगी,चर्चा के बाद CAA पर बयान देना उचित होगा-फरंगी,नागरिकता नहीं जा रही तो कोई हर्ज नहीं-फरंगी महल,जरूरत पड़ने पर कानूनी रास्ता अख्तियार करेंगे-फरंगी.

➡लखनऊ- 85 हजार करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण आज ,आज पीएम मोदी वर्चुअल लोकार्पण,शिलान्यास करेंगे,6000 परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण-शिलान्यास,चारबाग में रेल कोच रेस्टोरेंट का होगा लोकार्पण,OSOP योजना के तहत जन औषधि केंद्र का लोकार्पण,प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, नीरज सिंह रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर किया पोस्ट,गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद- सीएम योगी,CAA लागू करने का फैसला ऐतिहासिक- सीएम,मजहबी बर्बरता से पीड़ित अल्पसंख्यक- सीएम,उनके सम्मानजनक जीवन का मार्ग प्रशस्त-सीएम,नागरिकता पाने वाले लोगों को बधाई- सीएम.

➡लखनऊ–BSP अध्यक्ष मायावती ने एक्स पर किया पोस्ट, CAA लागू करने को लेकर लोगों में संदेह-मायावती, चुनाव से पहले CAA लागू करने से लोगों में संदेह-मायावती, ‘लोगों का संदेह,असमंजस,आशंकाएं दूर करना चाहिए था’, आशंकाएं दूर करने बाद लागू करना बेहतर होता-मायावती.

➡जालौन- पुलिस और अंतर्जनपदीय बदमाशों के बीच मुठभेड़,फायरिंग में दोनों हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को लगी गोली,बाइक सवार दम्पति को गोली मारकर की थी लूट,बदमाश रिजवान और पंकज गोली लगने से घायल,गिरफ्तार बदमाश रिजवान पर 25 हजार का है इनाम,गिरफ्तार बदमाश पंकज के ऊपर 28 मुकदमे दर्ज है,कुठौंद थाना क्षेत्र के जलौनी मंदिर के पास का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- CAA नोटिफिकेशन के बाद पुलिस अलर्ट,जिलेभर में पुलिस फोर्स का पैदल फ्लैग मार्च,SP सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने किया फ्लैग मार्च,SP देहात आदित्य बंसल का ग्रामीण क्षेत्र में मार्च,माहौल खराब करने वालों पर होगी कार्रवाई-SSP,जिले में सिटी से लेकर ग्रामीण तक पुलिस अलर्ट.

➡आगरा- CAA नोटिफिकेशन के बाद जिले में अलर्ट हुई पुलिस,डीसीपी सिटी पुलिस बल के साथ शहर में निकले,मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस का फ्लैग मार्च,व्यापारियों से बात कर दिलाया सुरक्षा का एहसास,लोकसभा चुनाव,त्योहार पर सुरक्षा का लिया जायजा,संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखने के दिए निर्देश.

➡गाज़ियाबाद-CAA के लागू होने के बाद पुलिस उतरी सड़कों पर, कई इलाकों में एहतियातन फ्लैग मार्च किया गया, शहर के कई इलाकों में सड़क पर पुलिस रही तैनात, लोगों को किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने की अपील.

➡बदायूं-नाबालिक बच्ची को गाड़ी में डालकर ले गए दबंग, मंदिर पर जल चढ़ाने गई थी नाबालिग बच्ची, पीड़ित का आरोप पुलिस ने अपने हिसाब से लिखी तहरीर, 40 दिन के बाद भी बच्ची को पुलिस ने नहीं किया बरामद, 3 बीघा जमीन गिरवी रखकर पुलिस को दिए रुपए- पीड़ित, फिर भी पुलिस ने नहीं की नाबालिग बरामद- पीड़ित, परेशान होकर पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत, बदायूं के वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡लखनऊ-गाजीपुर बस हादसे में मंत्री एके शर्मा की कार्रवाई, XEN मनीष,SDO संतोष चौधरी,JE प्रदीप राय निलंबित, संविदा लाइनमैन नरेंद्र की सेवा समाप्त की गई, हाईटेंशन लाइन टूटने से बस में लगी थी आग, हादसे में 5 लोगों की मौत,10 लोग घायल हुए है, मंत्री अरविंद शर्मा ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की, गाजीपुर और मऊ में घायलों से मिले मंत्री शर्मा.

➡बलिया-मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला, पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने, तहरीर मिलने के 1 दिन बाद पुलिस ने FIR की दर्ज, SHO दुष्कर्म जैसे मामले को समझौता करने में लगे रहे, मासूम का मानसिक विशेषज्ञ से कराया गया इलाज, दुबहर के एक गांव का मामला.

➡मेरठ-CAA को लेकर मेरठ में हाई अलर्ट, आलाधिकारी सहित SSP फोर्स के साथ सड़कों पर उतरे, संदिग्ध लोगों पर रखी जा रही है नज़र, सोशल मीडिया की लगातार की जा रही मॉनिटरिंग, बेगमपुर चौराहे से शुरू किया गया फ्लैग मार्च.

➡लखनऊ-CAA नोटिफिकेशन के बाद लखनऊ पुलिस अलर्ट, अमीनाबाद,नक्खास, चौक में पुलिस की फूट पेट्रोलिंग, ADCP सेंट्रल ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर की गश्त.

➡बुलन्दशहर- पीएम कल 12 मार्च को वर्चुअली करेंगे लोकार्पण,ईस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का करेंगे लोकार्पण,पीएम ऑपरेशन कंट्रोल सेंटर का करेंगे लोकार्पण,अहमदाबाद से पीएम करेंगे वीसी के माध्यम से लोकार्पण,5 न्यू रेलवे स्टेशन पर कार्यक्रम होगा आयोजित,रेलवे ने पीएम लोकार्पण कार्यक्रम के लिए की तैयारी.

➡सहारनपुर -पत्रकार के घर में घुसकर हमला करने का मामला, पत्रकार के घर पर जानलेवा हमला करने वाला अरेस्ट, पुलिस ने दो हमलावरों को अरेस्ट कर भेजा जेल, सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र का मामला.

➡बस्ती-सड़क के ऊपर जा रही केबल बस के ऊपरी भाग में फंसी, तार के बस में फसने से आस पास मची अफरा तफरी, गाड़ी में फंसे तार को खींचते हुए चालक हुआ फरार, कोतवाली क्षेत्र के कटरा पानी टंकी न्याय मार्ग की घटना.

➡अयोध्या-अनियंत्रित ट्रक ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, ई रिक्शा सवार 1 श्रद्धालु की मौत, 6 घायल, रामलला के दर्शन करके लौट रहे थे श्रद्धालु, छत्तीसगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे श्रद्धालु, घायलों को मेडिकल,जिला अस्पताल में कराया भर्ती.

➡श्रावस्ती -13 साल बाद रेप पीड़िता को मिला इंसाफ, आरोपी को कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा, पचास हजार का जुर्माना भी लगाया, अपर सेशन जज ने सुनाया फैसला, 2011 में आरोपी ने किया था युवती से रेप.

➡दिल्ली-बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक जारी, बीजेपी मुख्यालय में प्रधानमंत्री मोदी भी मौजूद, अध्यक्ष जेपी नड्डा,गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद, लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों को लेकर हो रही चर्चा.

➡मैनपुरी -सीएए क़ानून लागू होने के बाद मैनपुरी पुलिस अलर्ट , मुस्लिम समुदाय के धार्मिक स्थलों पर लगाई पुलिस फोर्स , मुस्लिम धर्म गुरु ने चुनावी स्टंट बताया सीएए क़ानून को , मैनपुरी के करहल की मस्जिदों के बाहर दिखा पुलिस का पहरा.

➡फर्रुखाबाद -13 मार्च को सीएम योगी का संभावित दौरे , दौरे को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन , एडीजी कानपुर, आईजी फर्रुखाबाद पहुंचे, सभा स्थल क्रिश्चियन ग्राउंड, हेलीपैड का लिया जायजा, एडीजी ने एग्जिट पॉइंट व एंट्री पॉइंट की ली जानकारी, थाना कादरी गेट क्षेत्र के क्रिश्चियन कॉलेज ग्राउंड का मामला.

➡बागपत-CAA के नोटिफिकेशन जारी होने के बाद पुलिस अलर्ट, एसपी ने पुलिस फोर्स के साथ क़स्बे में की पैदल गस्त, पीएसी और पैरा मिलेट्री फ़ोर्स के साथ किया रुट मार्च , CAA के नोटिफिकेशन,रमज़ान को लेकर पुलिस हुई सतर्क .

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में भाई ने भाई की निर्मम हत्या की,छोटे भाई ने बड़े भाई पर किया हथियार से हमला,धारदार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट,दोनों भाई थे शराब पीने की आदी, हुआ था झगड़ा,दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर हुआ था विवाद,विवाद के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की,पुलिस ने हत्या आरोपियों को हिरासत में लिया,कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के ग्राम रजपालपुर का मामला.

➡हैदराबाद- सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक्स पर किया पोस्ट,CAA पर हमारी आपत्तियां जस की तस है-ओवैसी,’CAA विभाजनकारी है,गोडसे की सोच पर आधारित’,सताए गए किसी भी व्यक्ति को शरण दें-ओवैसी,नागरिकता धर्म,राष्ट्रीयता पर आधारित नहीं हो-ओवैसी,इन नियमों को 5 साल तक क्यों लंबित रखा-ओवैसी,चुनाव के समय इसे क्यों लागू कर रही है-ओवैसी,’CAA का उद्देश्य केवल मुसलमानों को लक्षित करना है’.

➡दिल्ली-कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की अध्यक्षता में बैठक, उत्तराखंड की 5 लोकसभा सीटों पर हो रहा मंथन, उत्तराखंड के प्रत्याशियों के नाम पर लगेगी मुहर, सोनिया गांधी सहित उत्तराखंड के कई नेता मौजूद.

➡दिल्ली-गृह मंत्री अमित शाह ने एक्स पर किया पोस्ट, सरकार ने आज CAA की अधिसूचना जारी की-शाह, पीएम मोदी ने एक और प्रतिबद्धता पूरी की-शाह, ‘पाकिस्तान,अफगानिस्तान के अल्पसंख्यकों को लाभ’, बांग्लादेश के अल्पसंख्यक नागरिकता ले सकेंगे-शाह.

Related Articles

Back to top button