उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……….. 16.10.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……

➡लखनऊ- पसमांदा सम्मेलन में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का संबोधन,मादरे वतन हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे से शुरू की स्पीच,डिप्टी सीएम ने लगवाए मादरे वतन हिंदुस्तान के नारे,राजनीतिक दलों ने सिर्फ मुस्लिमों का इस्तेमाल किया-ब्रजेश,आपको बिलकुल गुमराह नहीं होना है-ब्रजेश पाठक,आपको बीजेपी के साथ, नरेंद्र मोदी के साथ रहना है-ब्रजेश,मैं ब्रजेश पाठक हमेशा आपका सेवक बनकर साथ हूं-ब्रजेश।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल जाएंगे हरिद्वार,कल मुलायम सिंह यादव की अस्थियां करेंगे विसर्जित,हरिद्वार में गंगा जी में विसर्जिक की जाएंगी अस्थियां,पारिवारिक जन भी साथ में कल जाएंगे हरिद्वार,सपा कार्यकर्ताओं का आज से हरिद्वार में जमावड़ा.

➡लखनऊ- झांसी सड़क हादसे पर सीएम ने दुख व्यक्त किया,सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया,मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की,दुर्घटना में घायलों का समुचित इलाज कराया जाए,घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की,युद्ध स्तर पर राहत-बचाव कार्य कराने के निर्देश.

➡लखनऊ- डीएम सूर्यपाल गंगवार ने किया औचक निरीक्षण,PET-2022 परीक्षा के दूसरे दिन भी औचक निरीक्षण,प्रकाश बाल विद्या मंदिर, केकेसी कालेज का निरीक्षण,केंद्र व्यवस्थापकों को नकलविहीन परीक्षा के निर्देश,CCTV के माध्यम से की गई स्मार्ट मॉनिटरिंग,लखनऊ के 106 परीक्षा केंद्रों पर सम्पन्न हुई परीक्षा.

➡लखनऊ- दिनदहाड़े छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात,ऑटो ड्राइवर और साथी ने किया दुष्कर्म,छात्रा के विरोध पर सिर पर किए वार,छात्रा को हुसड़िया चौराहे पर फेंक फरार.

➡ग्रेटर नोएडा- STF और नोएडा पुलिस का ज्वॉइंट ऑपरेशन,ज्वॉइंट ऑपरेशन में 2 चाइनीज गिरफ्तार,ऑनलाइन ठगी करने वाले 2 चाइनीज अरेस्ट,बैंक खातों में रूपये डलवाकर करते थे ठगी,96 एक्टीवेटेड सिम, 70 एनऐक्टिव सिम बरामद,गौरो मीडिया एप के 76 पम्पलेट, पासपोर्ट बरामद,एटीएम कार्ड,चैक बुक और महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले,ग्रेनो के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र का मामला.

➡प्रतापगढ़- पुलिस ने लगाई जन चौपाल,चौपाल में ग्रामीणों ने सुनाई शिकायत,कई शिकायतों का मौके पर निस्तारण,हिस्ट्रीशीटर्स का ग्रामीणों के बीच हुआ सत्यापन,फर्जी सूचना देने वाले के खिलाफ होगी कार्रवाई,पुलिस ने महिलाओं को बताए उनके अधिकार,नशीला पदार्थ बेचने पर होगी कार्रवाई,बाघराय के खरगीपुर ग्राम पंचायत में लगी चौपाल।

➡औरैया- केशव प्रसाद मौर्य का औरैया दौरा कल से,17-18 अक्टूबर दो दिवसीय औरैया दौरा ,17 अक्टूबर को 4:20 बजे पहुंचेंगे भाजपा कार्यालय,कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक,18 अक्टूबर को ककोर जिला मुख्यालय में बैठक,सुबह 10 बजे करेंगे आलाधिकारियों के साथ बैठक,11:50 तुर्कीपुर ग्राम पंचायत करेंगे निरीक्षण.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पहुंचा शहीद जवान का पार्थिव शरीर,BSF जवान अमित कुमार हादसे में हुए शहीद,ड्यूटी पर हादसे के वक्त शहीद हुए थे अमित,भागीरथी नदी की धारा में गिरने से शहीद,ड्यूटी के वक्त नाव पलटने से हुआ हादसा,शहीद का पैतृक गांव खरड़ में अंतिम संस्कार,खरड़ गांव निवासी है शहीद अमित कुमार.

➡फर्रुखाबाद- दलित युवक से की मारपीट और कई राउंड फायरिंग,सिर पर ईट और तमंचा की बट से किया हमला,कुर्सी पर बैठने को लेकर हुआ था विवाद,दबंगों ने दलित युवक को कुर्सी से हटाया,मना करने पर दबंगों ने जमकर की मारपीट,पुलिस ने दबंगों खिलाफ नहीं कि कोई कार्रवाई,मोहम्दाबाद क्षेत्र के ज्योता गांव का मामला.

➡नोएडा- सांसद संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को किया सम्बोधित,मनीष सिसौदिया को लेकर दिया बड़ा बयान,मनीष सिसौदिया को कल भेजा जा सकता है जेल- संजय,गुजरात चुनावों को लेकर हताश है बीजेपी- संजय,सिसौदिया को जेल भेजने की है तैयारी- संजय,मोरना में कार्यकर्ताओं के साथ संजय सिंह ने की सभा।

➡बस्ती- राहत सामग्री बांटने जा रही नाव हादसे की शिकार,ठोस चीज से टकराने पर हुआ नाव में छेद,नाव में छेद होने से अचानक भरने लगा पानी,नाविक ने सूझबूझ से बचाई सभी की जान,किसी तरह आगे टापू पर उतरकर बची जान,एडीएम, एसडीएम, विधायक समेत 4 लोग थे मौजूद,माझा किताऊवल में हुआ हादसा.

➡बलिया- घाघरा नदी के बढ़ते जलस्तर ने मचाई तबाही,जलस्तर में वृद्धि होने से TS 64 रिटायर्ड बंधा टूटा,बंधा टूटने की सूचना पर पहुंचे बांसडीह विधायक,विश्राम सिंह सिर पर बोरी लेकर पानी को रोकने में जुटे,टूटे बंधे को बांधने में लगे मजदूर,बांसडीह के सहतवार के भोज छपरा का मामला.

➡कानपुर- दलित महिला पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला,बचाव में महिला के हाथ में आई चोट,मकान खाली कराने को लेकर हमला किया,पुलिस ने महिला के पति, पुत्र को ही गिरफ्तार किया,दलित महिला की थाने में नहीं हुई कोई सुनवाई,बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बगाही इलाके का मामला.

➡बांदा- मवेशी चोर गिरोह के सरगना सहित 5 लोग गिरफ्तार,दूरदराज के इलाकों में बेचने का काम करता था गिरोह,बाघा किसान मंडी में इकट्ठे हुए थे गिरोह के सदस्य,मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्तों को भेजा जेल,बिसंडा थाना पुलिस ने 5 सदस्यों को किया गिरफ्तार.

➡फर्रुखाबाद- दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट,महाराणा प्रताप स्कूल के प्रांगण में हुआ विवाद,ट्रस्ट की जमीन पर शुद्धीकरण संस्कार पर विवाद,मारपीट की घटना में करीब 3 लोग घायल,सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची,कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आराकसान का मामला.

➡कन्नौज- 4 दिन पहले गायब हुए युवक का मिला शव,फर्रुखाबाद के ढाई घाट के पास गंगा में मिला शव,गाड़ी बुक कराकर ले गये 3 युवकों ने की थी हत्या,नशे की हालत में गमछे से गला दबाकर की हत्या,छिबरामऊ कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया.

➡एटा- 2 ट्रकों में हुई भीषण टक्कर, 2 की मौत,दोनों ट्रक चालकों की मौके पर ही मौत,पुलिस ने दोनों ट्रकों को लिया हिरासत में,पुलिस ने शवों को भेजा पोस्टमार्टम हाउस,थाना जैथरा के धुमरी एटा मार्ग का मामला.

➡पीलीभीत- तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर,PET की एक छात्रा की मौत, 4 गम्भीर घायल,ट्रक छोड़कर फरार हुआ आरोपी ट्रक चालक,गजरौला इलाके के सकरिया मोड़ का मामला.

➡बिजनौर- एसपी ने सिपाहियों के किये तबादले,एसपी ने 102 पुलिसकर्मियों के किए तबादले,कई सालों से जमे सिपाहियों का थानो से ट्रांसफर,कानून-व्यवस्था को लेकर एसपी का बड़ा फैसला.

➡इटावा- राज्यमंत्री मनोहर लाल सैफई पहुंचे,नेता जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी,मनोहर लाल ने अखिलेश यादव से की मुलाकात,कहा नेताजी को श्रद्धांजलि देकर शांति मिली है.

➡एटा- सीएम योगी ने की उच्च स्तरीय बैठक,विकास कार्यों, कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की,जनप्रतिनिधियों से स्थानीय समस्याओं के बारे में जाना.

➡सहारनपुर – देवबंद क्षेत्र के गांव जटौला में हिंसा,मौजूदा प्रधान के पिता की मौत, कई घायल,भारी पुलिस बल मौके पर तैनात.

➡श्रीनगर- 18 अक्टूबर को 21वां दीक्षांत समारोह का आयोजन,मुख्य अतिथि SSB के महानिरीक्षक परेश सक्सेना होंगे,दीक्षांत कार्यक्रम में SSB को 64 नए उपनिरीक्षक मिलेंगे,श्रीनगर के सीटीसी में दीक्षांत समारोह की तैयारियां शुरु,दीक्षांत समारोह में UP 9, बिहार 7 जवान होंगे पास,हरियाणा 17, राजस्थान 8, हिमाचल प्रदेश 1 जवान पास,UK 8, पश्चिमी बंगाल 1, मणिपुर 1 जवान होंगे पास,झारखंड 2, दिल्ली 9, MP 1 जवान पास आउट होगा.

➡हरिद्वार- कल स्व. मुलायम सिंह की अस्थियां होगीं विसर्जित,12 बजे अस्थि कलश लेकर गंगा घाट पहुंचेंगे अखिलेश,अखिलेश,शिवपाल समेत अन्य परिजन भी रहेंगे मौजूद,नेता समेत संत भी स्व.मुलायम को देंगे श्रद्धांजलि,हरिद्वार के गंगा VIP घाट पर विसर्जित होगीं अस्थियां,अखिलेश यादव परिजनों के साथ करेंगे अस्थियां विसर्जित.

➡ऋषिकेश- UK परिवहन महासंघ ने कार्यक्रम का आयोजन किया,100 से अधिक आशाकार्यकत्रियों को सम्मानित किया,हंस फाउंडेशन संस्थापक से मदद की ली प्रेरणा-अध्यक्ष,भविष्य में मदद करने का प्रयास करेगा महासंघ-अध्यक्ष,उत्तराखंड परिवहन महासंघ के अध्यक्ष हैं सुधीर राय.

➡पिथौरागढ़- गुलदार को हमले के बाद किया गया कैद,गुलदार 3 वर्षीय बच्ची को बनाया था शिकार,ग्रामीणों ने गुलदार को पकड़ने की थी मांग,वन विभाग की सतर्कता से किया गया कैद,गुलदार को परीक्षण के लिए रखा जाएगा-SDO,बेरीनाग के चचरेत गांव में हुई थी घटना.

➡हरिद्वार- राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू ने शिक्षक को पुरस्कृत,शिक्षक दिवस पर राष्ट्रपति ने किया सम्मानित,GIC भेल के अर्थशास्त्र के प्रवक्ता हुए सम्मानित,मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने प्रदीप नेगी को सम्मानित किया।

➡दिल्ली- पटेलनगर में युवक की पीट पीटकर हत्या,युवक नीतेश की पीट पीटकर की गयी हत्या,आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नही,नीतेश की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश,उफिजा, अदनान और अब्बास पर आरोप.

➡दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव के वोटिंग कल,दोपहर 12 बजे डॉ मनमोहन सिंह करेंगे वोट,सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी करेंगी वोटिंग,19 अक्टूबर को अध्यक्ष पद का होगा निर्णय,मल्लिकार्जुन खड़गे और थरूर के बीच मुकाबला.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button