उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें……14.08.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें……14.08.22

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे बैकुंठ धाम,गरीब मरीज ने डिप्टी सीएम से लगाई गुहार,डिप्टी CM ने मरीज के इलाज के दिए निर्देश,बृजेश पाठक ने रुककर जाना मरीज का हालचाल,मरीज को ज्यादा पैदल ना चलने की सलाह दी,गरीब मरीज ने डिप्टी सीएम का धन्यवाद किया,मरीज-डिप्टी CM की बातचीत का वीडियो कर रहा ट्रेंड।

➡लखनऊ- आम आदमी पार्टी ने निकाली तिरंगा संकल्प यात्रा,AAP सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में निकली यात्रा,सैकड़ों की संख्या में लोग यात्रा में शामिल हुए,हम फिर संकल्प यात्रा निकाल रहे हैं-संजय सिंह,बेटियों को सुरक्षित रखने का संकल्प- संजय सिंह,गरीबों के सम्मान का सुरक्षित रखने का संकल्प-संजय,देश को बचाने का संकल्प लेते हैं- संजय सिंह,तिरंगा लगाने के लिए क्या पूछना पड़ेगा?- संजय,तिरंगा हम सबकी आन-बान-शान है- संजय सिंह।

➡लखऩऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती का ट्वीट,राजस्थान में आएदिन जातिवादी घटनाएं होती हैं-माया,’जालौर जिले के सुराणा में दलित छात्र की मौत दुखद’,दलित छात्र को सवर्ण जाति के शिक्षक ने पीटा- माया,’बेरहमी से पिटाई पर उसकी इलाज के दौरान मौत हुई’,’घटना की जितनी निन्दा व भर्त्सना की जाए वह कम’,कांग्रेस सरकार सुरक्षा करने में नाकाम है- मायावती,’राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाया जाये तो बेहतर’।

➡लखनऊ- महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया वृक्षारोपण,शहीदों की जन्मभूमि से आई मिट्टी से किया वृक्षारोपण,कारगिल शहीदो की जन्मभूमि से आई थी मिट्टी,राजभवन में महापौर संयुक्ता भाटिया ने वृक्षारोपण किया।

➡लखनऊ- तिरंगा यात्रा में पहुंचे कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार शर्मा,मुस्लिम बच्चों की तिरंगा यात्रा में मंत्री एके शर्मा,नन्ही बच्ची को गोद में लेकर लहराया तिरंगा।

➡गोंडा- तिरंगा यात्रा निकालने पहुंचे सांसद पत्रकारों पर भड़के,अखिलेश, राहुल के सवाल पर भड़के सांसद,मीडिया के सामने सांसद बृजभूषण के बिगड़े बोल,अखिलेश राहुल के बारे में मुझसे मत पूछना- सांसद,अखिलेश यादव राहुल गांधी के दिन बीत गए- सांसद,इनको कोई भी सीरियस नहीं लेता- सांसद,जनता ने इनको नकार दिया है- बृजभूषण,हम तो अभी उत्तर प्रदेश की राजनीति देख रहे- बृजभूषण,योगी मोदी ड्यूटी लगाएंगे तो बिहार भी जाएंगे- बृजभूषण,कैसरगंज में यात्रा निकालने पहुंचे थे सांसद बृजभूषण,3 विधानसभाओं से निकाली 90 किलोमीटर यात्रा।

➡गोंडा- छपिया इलाके में युवक की संदिग्ध मौत,युवक के शरीर पर कई जगह चाकुओं के निशान,घर से सुबह घास काटने निकला था युवक,लहुलुहान युवक को सीएचसी लेकर पहुंचे लोग,सीएचसी पहुंचने से पहले युवक ने तोड़ा दम,पुलिस जंगली सुअर के हमले में बता रही मौत,घर वाले चाकू से हत्या की जता रहे आशंका,पुलिस ने मेमो पर शव को भेजा पोस्टमार्टम,छपिया एसओ का सीयूजी, प्राइवेट दोनों नंबर ऑफ,छपिया थाने के गोपालपुर गांव की घटना।

➡वाराणसी- स्वतंत्रता दिवस पर वाराणसी डीएम की पहल,एक मिनट के लिए रुक जाएगा वाराणसी जिला,एक साथ पूरे जिले में होगा राष्ट्रगान,सुबह 9 बजे सभी कार्य 1 मिनट के लिए रोके जाएंगे,ट्रैफिक सिस्टम पर होगा 1 मिनट तक रेड सिग्नल,पब्लिक एड्रेस सिस्टम पर बजेगा राष्ट्रगान,आपातकाल के लिए एंबुलेंस, मरीजों को रखा गया अलग।

➡कानपुर- तेज बारिश के बीच निकाली अमृत महोत्सव यात्रा, मेयर प्रमिला पांडेय ने निकाली अमृत महोत्सव यात्रा, सैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ निकली यात्रा, यात्रा का जगह-जगह पर फूलों से हुआ स्वागत, सिटी के सभी प्रमुख स्थलों से होकर गुजरी यात्रा, नगर निगम मुख्यालय से घंटाघर के बीच निकली रैली।

➡मथुरा- आकाशीय बिजली गिरने से 2 महिलाओं की मौत, 2 घायल,बारिश की वजह से पेड़ के नीचे खड़ी हो गयी थीं दोनों,2 गम्भीर घायल महिलाओं का अस्पताल में इलाज जारी,थाना गोवर्धन के दसविसा की रहने वाली है मृतक महिला, गोवर्धन इलाके में हुई आकाशीय बिजली गिरने की घटना।

➡गोंडा- दो समुदायों के बीच मारपीट का मामला,मारपीट के बाद रोड जाम कर किया प्रदर्शन,प्रदर्शनकारी लोगों ने सड़क पर लगाया टेंट,प्रदर्शन करते युवक की तबीयत बिगड़ी,डॉक्टर ने किया प्रदर्शनकारी का इलाज,एएसपी और सीओ लोगों को समझाने में जुटे,परसपुर की बड़ी मस्जिद का मामला।

➡उन्नाव- अवैध कच्ची शराब बेचने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे,आरोपी के पास से 50 लीटर कच्ची शराब भी बरामद,सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने भेजा जेल,पाउच में भरकर कच्ची शराब बेचने का वीडियो आया था,असोहा थाना पुलिस और आबकारी टीम ने की गिरफ्तारी।

➡हरदोई- अल्पसंख्यकों ने निकाली जनसंदेश तिरंगा यात्रा,पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने दिखाई हरी झंडी,हजारों अल्पसंख्यकों, नगरवासियों ने किया प्रतिभाग,अल्पसंख्यक आज भी देश और पीएम के साथ है- नरेश,सपा गंभीर होती तो जनता भी उन्हें गंभीरता से लेती- नरेश।

➡उन्नाव- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर,दंपति समेत 2 छोटे बच्चे हुए गंभीर घायल,सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा गया,पिता और दो वर्षीय पुत्र को मृत घोषित,अन्य दो घायलों का इलाज जारी
दही थाना के कानपुर लखनऊ हाइवे का मामला।

➡बिजनौर- सरेआम ख़ाकी वर्दी को जवान ने किया दाग़दार, पब्लिक प्लेस पर युवती के साथ की अश्लील हरकतें, राहगीर ने जवान की करतूत का वीडियो किया वायरल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी, थाना कोतवाली के बस अड्डे परिसर का मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में साइकिल से गिरा युवक,परिजनों ने युवक को सीएचसी में कराया भर्ती,डॉक्टर ने युवक को मृत किया घोषित,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मंगलपुर के गांव अनंतापुर-संदलपुर मार्ग का मामला।

➡आगरा- महिला ने कॉलोनी में तैनात गार्ड को डंडे से पीटा,दो महिलाओं की दबंगई का वीडियो वायरल,पुलिस से की गई मामले की शिकायत,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,न्यू आगरा के एलआईसी आवासीय परिसर का मामला।

➡लखीमपुर- समाजसेवी राम नरेश ने निकाली तिरंगा यात्रा,सैकड़ों लोगों के साथ निकाली तिरंगा यात्रा,नारों के साथ सड़क पर निकली तिरंगा यात्रा,यात्रा में दर्जनों की संख्या में बाइक भी शामिल रहीं,हैदराबाद के रोशननगर में निकाली गई तिरंगा यात्रा।

➡रायबरेली- ई-रिक्शा और बाइक में जोरदार हुई टक्कर,बाइक चालक गंभीर रूप से घायल,बाइक सवार महिला की अस्पताल में मौत,पुलिस ने ई-रिक्शा सहित चालक को लिया हिरासत में,लालगंज कस्बे के साकेत नगर के पास की घटना।

➡गोंडा- तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा,ट्रक के नीचे आकर साइकिल सवार की मौत,पुलिस ने ट्रक सहित चालक को हिरासत में लिया,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,गोंडा लखनपुर के कर्नलगंज बाजार की घटना।

➡अम्बेडकरनगर- एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री संजय निषाद,सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक,तिरंगा यात्रा में शामिल हुए संजय निषाद,सर्किट हाउस से कलेक्ट्रेट तक निकाली गई तिरंगा यात्रा।

➡ललितपुर- सेल्फी लेते समय बेतवा नदी में गिरी युवती,बांध के गेट बंद कराकर युवती की तलाश जारी,बांध पर घूमने आए सैलानियों में सनसनी,राजघाट चंदेरी राजमार्ग स्थित पुल का मामला।

➡आगरा- 112 के वाहनों ने किया तिरंगा मार्च पास्ट,अमृत महोत्सव के तहत निकाला मार्च पास्ट,कुबेरपुर से खंदौली टोल प्लाजा तक मार्च पास्ट,बारिश के बीच पुलिस ने निकाला मार्च पास्ट।

➡अमेठी- हत्या के मामले में लापरवाही बरतना SHO को पड़ा भारी, परिजनों ने अमेठी सांसद स्मृति ईरानी से की शिकायत, पुलिस अधीक्षक ने SHO को किया लाइन हाजिर।

➡कौशाम्बी- जहरीले कीड़े के काटने से किसान की मौत,धान के खेत में काम कर रहा था किसान,कौशांबी के अगियौना गांव का मामला।

➡प्रतापगढ़- सर्पदंश से हुई युवती की मौत ,अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा,नगर कोतवाली के कटरा मेंदनीगंज का मामला।

➡आगरा – कोरोना मरीजों की संख्या में हुआ इजाफा,आज 33 मरीज निकले कोरोना पॉजिटिव,86 मरीज कोरोना के आगरा में सक्रिय।

➡देहरादून- STF ने जिला पंचायत सदस्य क़ो गिरफ्तार किया,STF SSP सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया,गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जायेगा,यूपी के नकल माफिया का भी है संबंध।

➡हल्द्वानी- कालाढूंगी में कांग्रेस की भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा,प्रतिपक्ष यशपाल सहित कांग्रेस के सैकड़ों नेता शामिल,धर्म, मजहब, जातियों में बांटा जा रहा है- नेता प्रतिपक्ष,देश में डर का माहौल बनाया जा रहा है- नेता प्रतिपक्ष, भाजपा सरकार ने देश को तोड़ने का काम किया है- नेता,कांग्रेस देश को जोड़ने का काम कर रही है- नेता प्रतिपक्ष।

➡रुद्रप्रयाग- केदारनाथ धाम में दूसरे दिन भी निकाली तिरंगा रैली,DM ने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की,जिला प्रशासन,पुलिस,मन्दिर समिति ने तिरंगा रैली निकाली,आदि गुरु शंकराचार्य परिसर से मंदिर तक तिरंगा रैली,NDRF ने मानव श्रृंखला से 75 की आकृति संदेश दिया।

➡रूड़की- आजादी के अमृत महोत्सव की शुरुआत निकाली तिरंगा यात्रा,भाजपा नेता ने कार्यकर्ताओं सहित तिरंगा बाइक रैली निकाली,चंद्रशेखर चौक से शुरू होकर पूरे नगर में निकाली तिरंगा यात्रा,नगरवासियो से अपने घरों में तिरंगा झंडा लगाने की अपील की।

➡हरिद्वार- रविंद्र पुरी ने छात्रों के साथ तिरंगा यात्रा की अगुवाई की,MM जैन डिग्री कॉलेज से निरंजनी अखाड़े तक तिरंगा यात्रा,रविंद्र पुरी अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष है,भारत को एक जोड़ने का प्रतीक तिरंगा है- अध्यक्ष ऋतु खंडूरी।

➡दिल्ली- हाथरस मामले पर राहुल गांधी का ट्वीट,पीड़िता के परिवार के साथ प्रताड़ना जारी-राहुल,2 साल बाद भी प्रताड़ना का सिलसिला जारी-राहुल,’बेटी बचाओ’ की बात सिर्फ़ एक ढोंग थी- राहुल गांधी,’भाजपा बेटियों के साथ अन्याय करने में पीछे नहीं हटती’।

➡दिल्ली- तीसरी राष्ट्रीय लोक अदालत का हुआ आयोजन,13 अगस्त को सम्पूर्ण भारत में आयोजन हुआ,इस वर्ष कुल 50,75,939 मामलों का निस्तारण,1023 करोड़ से अधिक की धनराशि का समाधान,मामलों के निस्तारण में यूपी पूरे देश में प्रथम,राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देश पर आयोजन।

➡दिल्ली- राजू श्रीवास्तव की तबियत फिलहाल गंभीर बनी हुई है-सूत्र,राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार आया है- सूत्र,राजू श्रीवास्तव के शरीर में हल्का मूवमेंट देखा गया-सूत्र,राजू श्रीवास्तव फिलहाल वेंटिलेटर स्पोर्ट पर है,राजू श्रीवास्तव का कल रात में डॉक्टरों ने MRI किया- सूत्र,राजू श्रीवास्तव के दिमाग की नस दबी हुई है – सूत्र,डॉक्टर रिकवर करने का प्रयास कर रहे है- सूत्र,डॉक्टरों के अनुसार रिकवरी में समय लग सकता- सूत्र,राजू श्रीवास्तव की रिकवरी में 7 से 10 दिन लग सकते।


Related Articles

Back to top button