WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याआगराउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें……14.03.2024

➡लखनऊ-केजीएमयू में वर्ल्ड स्लीप डे से पहले प्रेस कांफ्रेंस , 15 मार्च को मनाया जाता है वर्ल्ड स्लीप डे, रात में 8 से 6 घण्टे सोना चाहिए-प्रो.वेद प्रकाश, लोगों को दिन में सोने से बचना चाहिए-प्रो.वेद प्रकाश , ‘बच्चों को मोबाइल इस्तेमाल नहीं करने देना चाहिए’, ‘सबसे लेटेस्ट मशीन KGMU के पल्मोनरी डिपार्टमेंट में है’, पहली स्लीप लैब 2006 में केजीएमयू में बनी-प्रो.वेदप्रकाश.

➡लखनऊ-यूपी विधान परिषद से जुड़ी बड़ी खबर, सभी प्रत्याशियों निर्विरोध निर्वाचित हुए, बीजेपी से 7 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित, सपा से 3 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित, प्रत्याशियों को आज मिलेंगे प्रमाण पत्र, सुभासपा से बिच्छेलाल राजभर निर्विरोध निर्वाचित, अपना दल एस से आशीष पटेल निर्विरोध निर्वाचित, RLD की तरफ से योगेश चौधरी निर्विरोध निर्वाचित, बीजेपी से विजय बहादुर पाठक निर्विरोध निर्वाचित, महेंद्र सिंह, अशोक कटारिया निर्विरोध निर्वाचित, मोहित बेनीवाल,धर्मेंद्र सिंह निर्विरोध निर्वाचित, बीजेपी से संतोष सिंह भी निर्विरोध निर्वाचित, सपा से गुड्डू जमाली,बलराम यादव निर्विरोध निर्वाचित, सपा से किरण पाल कश्यप भी निर्विरोध निर्वाचित.

➡लखनऊ-यूपी विधान परिषद से जुड़ी बड़ी खबर, सभी 13 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए, सभी MLC प्रत्याशियों को मिला सर्टिफिकेट, सुभासपा से बिच्छेलाल राजभर निर्विरोध निर्वाचित, अपना दल एस से आशीष पटेल निर्विरोध निर्वाचित, RLD की तरफ से योगेश चौधरी निर्विरोध निर्वाचित, बीजेपी से विजय बहादुर पाठक निर्विरोध निर्वाचित, महेंद्र सिंह, अशोक कटारिया निर्विरोध निर्वाचित, मोहित बेनीवाल,धर्मेंद्र सिंह निर्विरोध निर्वाचित
बीजेपी से संतोष सिंह भी निर्विरोध निर्वाचित, सपा से गुड्डू जमाली,बलराम यादव निर्विरोध निर्वाचित, सपा से किरण पाल कश्यप भी निर्विरोध निर्वाचित.

➡अयोध्या-सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, ‘1 करोड़ श्रद्धालुओं ने रामलला का दर्शन किया’, ‘रामनवमी मेले की तैयारी का भी जायजा लेने आया हूं’, फोर लेन सिक्स लेन की सड़के बन रही हैं- सीएम योगी, ‘अयोध्या के व्यवसाय का 50 गुना व्यवसाय बढ़ गया है’, ये डबल इंजन की सरकार आपके साथ है- सीएम योगी.

➡अलीगढ़-वकील और अन्य लोगों के बीच जमकर मारपीट, कचहरी में आपसी विवाद में हुई जमकर मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सिविल लाइन स्थित सिविल कोर्ट का मामला.

➡रायबरेली-तेज रफ्तार ट्रक ने मासूम बच्चे को रौंदा, मासूम बच्चे की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने ट्रक और चालक को हिरासत में लिया, खीरो थाना के बरवालिया गांव के पास हुआ हादसा.

➡गाज़ियाबाद-एक ही परिवार की 2 लोगों की हत्या, मां और बेटे के शव घर में मिले, पति गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती, पुलिस मौके पर, फील्ड यूनिट बुलाई गई, कविनगर थाना क्षेत्र के महिंद्रा एन्क्लेव की घटना.

➡लखनऊ- लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में 4 इंस्पेक्टर के तबादले, इंस्पेक्टर अमित कुमार सिंह रिजर्व पुलिस लाइन भेजे गए, इंस्पेक्टर अशोक कुमार DCRB भेजे गए ,इंस्पेक्टर शिव प्रसाद प्रभारी न्यायिक सम्मन सेल,पुरुषोत्तम नारायण तिवारी प्रभारी जन शिकायत प्रकोष्ठ.

➡बदायूं – बदायूं पहुंचे शिवपाल यादव, प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार पहुंचे,बदायूं के कछला समेत कई जगहों पर हुआ स्वागत,बदायूं के उझानी में समर्थकों से करेंगे मुलाकात ,प्रेसवार्ता के बाद बालाजी मंदिर पर पूजन करेंगे, बड़े सरकार की दरगाह पर चादरपोशी भी करेंगे , पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के आवास पर रात्रिविश्राम करेंगे ,14 से 16 मार्च तक बदायूं में भ्रमण करेंगे शिवपाल.

➡महोबा – पहाड़ में खनन के दौरान 4 मजदूरों की मौत का मामला, खनन अधिकारी ने पट्टा धारक के खिलाफ दी तहरीर, अवैध खनन व ब्लास्टिंग के मामले में मुकदमा दर्ज, पट्टाधारक धनराज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कल खनन कार्य के दौरान 4 मजदूरों की हुई थी मौत, कबरई थाने के पहरा गांव में पहाड़ पर हुआ था हादसा.

➡मुरादाबाद – मुरादाबाद कोर्ट पहुंची फ़िल्म अभिनेत्री जया प्रदा, मुरादाबाद कोर्ट ने जारी किया एनबीडब्ल्यू,2019 मामले में पेश हुईं पूर्व सांसद जयाप्रदा,कोर्ट में पेश होकर रखा अपना पक्ष,एसटी हसन द्वारा अमर्यादित टिपणी करने का मामला , मामले में कराया गया था मुकदमा दर्ज.

➡हमीरपुर – बांदा जिले की महिला दारोगा पर केस दर्ज, महिला दारोगा, पति समेत 4 लोगों पर केस, पड़ोसी के घर में घुसकर मारपीट मामले में केस,पीड़ित जितेंद्र कुमार की तहरीर पर मुकदमा लिखा,सदर कोतवाली इलाके के चौरादेवी मुहाल का मामला.

➡आगरा -मनीष हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, मोबाइल के विवाद में हुई थी हत्या, दोस्त ने ही की थी दोस्त की हत्या, पहले कीटनाशक पिलाकर किया था हत्या का प्रयास, मौत न होने पर गमछे से गला घोंटकर की थी हत्या-हत्या के बाद आरोपी मुंबई हो गया था शिफ्ट, आरोपी अर्जुन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मलपुरा पुलिस ने किया खुलासा.

➡अमेठी = गायत्री प्रसाद प्रजापति की पत्नी की बिगड़ी तबीयत, अमेठी विधायक महाराजी प्रजापति की बिगड़ी तबीयत,ब्लड प्रेशर के बढ़ने से बिगड़ी तबीयत,ईडी के छापेमारी के दौरान बुलाई गई मेडिकल टीम

➡कानपुर- महक गार्डेन गेस्ट हाउस में फायरिंग का मामला , 40 घंटे के बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं, एडीसीपी ने गिरफ्तारी का दिया था आश्वासन,. आरोपी गोपाल सचान पर कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं, करीब 7 घंटे यातायात रहा था बाधित , नौरंगा स्थित महक गार्डेन गेस्ट हाउस का मामला.

➡बस्ती- युवक की नागालैंड में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जानकारी मिलने पर परिजन शव लेने के लिए रवाना, नागालैंड में प्राइवेट कंपनी में 10 वर्षों से थे कार्यरत,युवक संदीप के सिर में लगी हुई है गोली , युवक के हाथ में रिवाल्वर है मौजूद, कलवारी थाना क्षेत्र के तुरकौलिया गांव का था युवक.

➡दिल्ली-पूर्व CM अमरिंदर सिंह की पत्नी BJP में शामिल, अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर BJP में शामिल, दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी में ज्वाइन कराया, विनोद तावड़े, विजय रूपानी ने बीजेपी ज्वाइन कराया.

➡देहरादून-सीएम आवास में मनाया गया लोकपर्व फूल देई, सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को बधाई,शुभकामनाएं दी, सीएम धामी ने सपरिवार धूमधाम से मनाया पर्व, रंग बिरंगे परिधानों में सजे बच्चों ने दी प्रस्तुति, CM ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

➡दिल्ली-सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर लिखा, पाकिस्तानी पुलिस सुरक्षा में प्रदर्शन कर रहे- केजरीवाल, देश के किसान को दिल्ली आने की इजाजत नहीं- केजरीवाल, भारत के किसानों पर लाठी-डंडे चल रहे हैं- केजरीवाल, पाकिस्तानियों को इतना सम्मान? – अरविंद केजरीवाल.

Related Articles

Back to top button