WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………………. 29.02.2024

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, प्रदेश में 38 अग्निशमन केंद्रों का लोकार्पण आज, सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे वर्चुअल लोकार्पण, 35 अग्निशमन वाहनों को सीएम करेंगे फ्लैग ऑफ, सुबह 10.30 बजे 5 केडी CM आवास पर कार्यक्रम.

➡लखनऊ- आधा दर्जन दरोगाओं समेत एक सिपाही पर केस, विभूतिखंड थाने में तैनात हैं सभी पुलिसकर्मी , उसी थाने में अधिवक्ताओं ने दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस पर पिटाई का आरोप, अधिवक्ता हुए घायल, कोर्ट परिसर में किया था प्रदर्शन व कार्य बहिष्कार, सेंट्रल बार लखनऊ के अध्यक्ष अरविंद कुशवाहा ने की FIR.

➡लखनऊ- तेज़ रफ़्तार दो कारो में हुई जोरदार टक्कर, टक्कर लगने से गाड़ी के उड़े परखच्चे , कार सवार युवक हुए मामूली रूप से घायल, मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को पकड़ा, मदेय गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत शिया पीजी कॉलेज का मामला.

➡लखनऊ- राजधानी से पांच जिलों के लिए उड़ानें, दो मार्च से लखनऊ से शूरू होंगी सभी उड़ानें, चित्रकूट, अलीगढ़, मुरादाबाद,श्रावस्ती व आजमगढ़ को जाएंगी, एयरलाइंस ने बुधवार को शिड्यूल किया जारी.

➡लखनऊ-सेन्ट्रल बार एसोसिएशन ने कार्य बहिष्कार वापस लिया, अधिवक्ताओं के साथ मारपीट होने से किया था बहिष्कार, मारपीट करने वाले दरोगा व सिपाही पर दर्ज हुआ मुदकमा, एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंद कुमार ने लेटर जारी किया, सभी अधिवक्ताओं से न्यायिक कार्य पर लौटने को कहा.

➡लखनऊ- आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, बसपा नेता गुड्डू जमाली सपा में हुए शामिल, विधान परिषद जाएंगे शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली, बसपा से लड़े थे पिछला लोकसभा का चुनाव.

➡आगरा – जनपद में ANTF ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी, 2.10 करोड़ रुपए का 220 किलो गांजा किया बरामद, ANTF आगरा हेड इरफान नासिर के नेतृत्व में कार्रवाई, सिंडिकेट बनाकर आंध्र प्रदेश, उड़ीसा से होती थी तस्करी, राजस्थान, दिल्ली, मथुरा, आगरा सहित कई जिलों में सप्लाईट्रक में लदे कॉपी के कार्टून में छुपाकर लाते थे गांजा–ANTF, धौलपुर राजस्थान का दीपक व आगरा निवासी राजन गिरफ्तार, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे जीरो प्वाइंट का मामला.

➡सीतापुर – मांगलिक कार्यक्रम के दौरान हुई हर्ष फायरिंग , युवक की बाईं जांघ में लगी गोली, लखनऊ रेफर , नर्तकियों के सामने हुई कई राउंड फायरिंग- सूत्र , 24 घंटे बाद भी अवैध असलहा की बरामदगी नहीं, युवक को खुद के असलहे से लगी गोली- पुलिस , महोली कोतवाली के सील्हापुर गांव का मामला.

➡रायबरेली- रामलला के दर्शन करने जाएंगे विधायक मनोज पांडे, सपा सचेतक पद छोड़ने के बाद आज अयोध्या जाएंगे, अपने एक्स हैंडल पर मनोज पांडेय ने दी जानकारी, रायबरेली के ऊंचाहार से सपा विधायक हैं मनोज पांडे.

➡फ़िरोज़ाबाद – प्राइवेट अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का लगाया आरोप,मामले की जांच पड़ताल में जुटी इलाकाई पुलिस, थाना टूंडला क्षेत्र के आगरा रोड चौराहे के अस्पताल का मामला.

➡इटावा- ट्रेन से कटकर अज्ञात व्यक्ति की हुई मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहचान में जुटी, शिनाख्त न होने पर शव को पोस्टमार्टम को भेजा, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शिवा कॉलोनी की घटना.

➡प्रयागराज- श्रीकृष्ण जन्मभूमि,शाही ईदगाह मामले में आज सुनवाई, इलाहाबाद हाईकोर्ट करेगा दाखिल याचिकायों पर सुनवाई, सिविल वाद की पोषणीयता मामले में HC में सुनवाई होगी , ईदगाह की संपूर्ण जमीन मंदिर ट्रस्ट के नाम पर करने की मांग, जमीन मंदिर ट्रस्ट के नाम दर्ज करने की मांग पर सुनवाई, 11.30 बजे जस्टिस मयंक जैन की सिंगल बेंच में सुनवाई होगी , मथुरा कोर्ट में दाखिल 18 याचिकाओं पर एकसाथ सुनवाई.

➡कन्नौज- पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट के दौरान चार लोगों को आई गंभीर चोटें, सभी घायलों को मेडिकल कालेज में कराया गया भर्ती, दोनों पक्षों ने पुलिस को दी मामले की तहरीर, तिर्वा क्षेत्र के अन्नपूर्णा मंदिर के पास हुई मारपीट.

➡सहारनपुर – सड़क हादसा हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा घायल , गाडी की टक्कर से शादी से वापस लौट रहे स्कूटी सवार, स्कूटी सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए , लोगों ने मैक्स गाड़ी चालक को पुलिस के हवाले किया, थाना गागलहेड़ी के भगवानपुर रोड स्थित गांव हरियाबांस की घटना.

➡जोशीमठ- लगातर बर्फबारी से औली में भारी मात्रा में जमी बर्फ,बर्फबारी के बाद पर्यटक भी बड़ी संख्या में पहुंच रहे ,बर्फबारी से पर्यटन कारोबारियों के भी खिले हैं चेहरे, दिनभर धूप खिलने से लोगों को ठंड से मिली राहत, ग्रामीण क्षेत्रों में जमी बर्फ भी धूप खिलने के बाद पिघली.

➡देहरादून- लोकसभा चुनावों के मद्देनजर चल रही हैं चेकिंग, पुलिस ने कार से 30 लाख रुपये किए नकद बरामद. दिल्ली से देहरादून लाई जा रही थी बरामद रकम.कार सवारों ने नहीं दिया क़ोई संतोषजनक जवाब,पुलिस ने रकम सीज कर आयकर विभाग को किया सूचित, आयकर विभाग अब इस पूरे मामले की करेगा जांच.

➡दिल्ली- बीजेपी चुनाव समिति की आज होगी बड़ी बैठक, उत्तर प्रदेश को लेकर आज दिल्ली में बड़ी बैठक, 15-20 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर लगेगी मुहर, PM मोदी, गृहमंत्री अमित शाह बैठक में मौजूद रहेंगे. अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी बैठक में रहेंगे मौजूद,यूपी चुनाव प्रभारी बैजयंत जयपांडा होंगे शामिल, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, ब्रजेश पाठक रहेंगे मौजूद, यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,महामंत्री धर्मपाल होंगे शामिल.

➡दिल्ली- भारतीय उद्यमिता उत्सव 2024 लेकर पीसी आज, प्रेस क्लब ऑफ इंडिया नई दिल्ली में होगा आयोजन, 2 मार्च को उद्यमियों को किया जाएगा सम्मानित, 10 विभिन्न श्रेणियों के उद्यमी सम्मानित किए जाएंगे, 2 मार्च को भारत मंडपम में शाम 5 बजे कार्यक्रम.

➡नई दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट पहुंची अकबरनगर का अतिक्रमण, व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के विध्यवंस को दी चुनौती, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 24 कब्जेदारों की याचिका खारिज की, एलडीए ने कथित अवैध प्रतिष्ठानों को गिराना किया था शुरू.

Related Articles

Back to top button