WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज देश राज्यों से आई प्रमुख बड़ी खबरें

*15- नवम्बर- बुधवार*  *!!भाई- दूज की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!!*

  Https://www.shekharnews.com                 

=============================

1 इंदौर में प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो, खुली जीप में डेढ़ किलोमीटर चले; अहिल्या बाई होलकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

2 मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज झोंकेंगे ताकत

3 मध्यप्रदेश: चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन, प्रियंका, खरगे, योगी, देवेंद्र फडणवीस झोंकेंगे पूरी ताकत

4 केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं से कहा कि एक वोट न केवल भाजपा को जिताएगा, बल्कि आपका एक वोट आने वाले दिनों में मध्यप्रदेश और भारत का भविष्य भी तय करेगा

5 राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए शाह ने कहा दिग्विजय सिंह ने प्रदेश का बंटाधार कर दिया था, लेकिन भाजपा सरकार ने प्रदेश की पूरी तस्वीर बदल दी। अब प्रदेश को बीमारू नहीं बेमिसाल प्रदेश के तौर पर जाना जाता है। भाजपा की सरकार आने पर बेमिसाल राज्य से बेस्ट प्रदेश बनाने की दिशा में कदम उठाया जाएगा:अमित शाह

6 जयपुर में रोड शो करेंगे राहुल गांधी, 16 नवंबर को राजस्थान में तीन सभाएं; प्रियंका गांधी, खड़गे और स्टार प्रचारक भी प्रचार में उतरेंगे

7 बायतु से बाड़मेर-जैसलमेर की 9 सीटों को साधेंगे पीएम मोदी, पिछले चुनावों में बीजेपी ने जीती थी 1 सीट, इस बार भी बागियों ने बिगाड़ रखा खेल

8 शुद्ध हवा की तलाश में जयपुर पहुंचीं सोनिया गांधी; दिल्ली के प्रदूषण से बचाव के लिए डॉक्टरों ने दी सलाह

9 टिकट वितरण से सहमत पायलट; बोले- न सीएम पद न किसी से विवाद, फिलहाल जरूरी है जीत की बात

10 किसानों के पसीने की आवाज हूं, मैं शिवराज हूं’, कांग्रेस पर वार करते हुए बोले- हम डबल इंजन और वो मनोरंजन

11 सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस; कई दिनों से बीमार थे, आज पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जाएगा

12 बेटे के वायरल VIDEO पर आया नरेंद्र सिंह तोमर का बयान, एजेंसियों से जांच की मांग

13 आज बाहर आ सकते हैं सुरंग में फंसे सभी मजदूर, ड्रिलिंग का काम शुरू होने पर बोली टेक्निकल टीम

14 भीड़ के सामने फेल हुए रेलवे के इंतजाम, सामान की तरह बोगियों में ठूंसे जा रहे लोग,चाहे मुंबई का कोई स्टेशन हो या फिर दिल्ली, सूरत हो या चेन्नई, कोलकाता हो या फिर पंजाब का कोई शहर, हर स्टेशनों पर यात्रियों की जबरदस्त भिड़ है जो किसी भी तरह से छठ के मौके पर अपने घर जाने को बेताब है

15 वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल-1 आज, भारत और न्यूजीलैंड लगातार दूसरे नॉकआउट में भिड़ेंगे,
==============================

➡लखनऊ- रेक्सीन के गोदाम में आग लगने से हड़कंप, दो मंजिला बने गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल विभाग ने भीषण आग पर पाया काबू , दमकल की 2 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, गुडंबा क्षेत्र के खत्री चौकी अंतर्गत मामला.

➡लखनऊ- दो बाइकों में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, हादसे में 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल, दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया, थाना सरोजनी नगर के अमौसी रोड की घटना.

➡लखनऊ- सहारा परिवार के मुखिया सुब्रत रॉय का निधन, समाजवादी पार्टी ने X पर पोस्ट कर दुख जताया, सुब्रत रॉय जी का निधन अत्यंत दु:खद- सपा, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें- समाजवादी पार्टी.

➡लखनऊ- सहारा श्री सुब्रत रॉय के निधन के बाद पसरा सन्नाटा, सहारा शहर से लेकर सहारा ऑफिस तक पसरा सन्नाटा , पार्थिव शरीर को लखनऊ के सहारा शहर लाया जायगा , सहारा श्री को अंतिम श्रद्धांजलि सहारा शहर में दी जाएगी.

➡लखनऊ- सुब्रत रॉय के निधन पर शिवपाल यादव ने जताया दुख, ‘सुब्रत रॉय जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ’, ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें- शिवपाल, ‘परिजनों को दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

➡लखनऊ- सुब्रत रॉय के निधन पर अखिलेश यादव ने जताया दुख, ‘सुब्रत जी का निधन देश-प्रदेश के लिए भावात्मक क्षति’, सुब्रत जी विशाल हृदयवाले व्यक्ति भी थे- अखिलेश यादव, अनगिनत लोगों की सहायता की उनका सहारा बने-अखिलेश.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी बधाई, ‘भैया दूज’ की प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई- CM, ‘पावन पर्व सभी के जीवन में प्रेम और समृद्धि लाए’.

➡आगरा- आगरा में होम स्टे पर पुलिस की कार्रवाई, 20 होम स्टे पुलिस ने कराए बंद, होम स्टे का आगरा में फिलहाल संचालन नहीं, जांच में सही पाए जाने पर शुरू होगा संचालन, पुलिस की कार्रवाई से होम स्टे संचालकों में हड़कंप, आगरा के ताजगंज पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.

➡आगरा- स्कूटी की टक्कर से बाइक सवार महिला गिरी , घायल महिला को सीएचसी में कराया गया भर्ती, डॉक्टर ने घायल महिला को मृत घोषित किया, जैतपुर के गढिया प्रताप पुरा के पास की घटना.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव, महिला का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, फांसी के फंदे से लटकता मिला महिला का शव, महिला की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, खीरो थाना क्षेत्र के शिवपुर हुसैनाबाद गांव की घटना.

➡रायबरेली- पुरानी रंजिश में जमकर हुई मारपीट, मारपीट के दौरान जमकर चले लाठी-डंडे, महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया , पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के महखेड़ा की घटना.

➡कन्नौज- गाली-गलौज का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, बेखौफ दबंगों ने महिला के साथ की जमकर मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, महिला ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर, ठठिया थाना क्षेत्र के भगवानपुर का बताया वायरल वीडियो.

➡फिरोजाबाद- फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ , 2 बदमाश गिरफ्तार,1 बदमाश के पैर में लगी गोली, बदमाश ने 5 दिन पूर्व में एक व्यक्ति की हत्या की थी, थाना रामगढ़ क्षेत्र के कपावली के पास हुई मुठभेड़.

➡ललितपुर- ललितपुर में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, 2 बाइकों में आमने-सामने से हुई जोरदार टक्कर, हादसें में 2 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत, हादसें में 2 युवक गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती,पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, तालबेहट कोतवाली अदरक मंडी के समाने हादसा.

➡फर्रुखाबाद- बेखौफ बदमाशों ने युवक के साथ लूट की , अवैध तमंचा,धारदार हथियार से हमला कर लूट की, युवक ने बदमाशों पर मारपीट का भी लगाया आरोप, 4 घंटे तहरीर देने के लिए थाने में खड़ा रहा युवक, पुलिस ने घायल युवक की नहीं सुनी फरियाद , थाना कादरी गेट क्षेत्र के आवास विकास का मामला.

➡देहरादान- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का मध्य प्रदेश दौरा आज,सुबह 11 बजे इंदौर में जनसभा करेंगे सीएम धामी, प्रवासी उत्तराखण्डी समाज की होगी जनसभा, BJP प्रत्याशी रमेश मेंदोला के पक्ष में करेंगे प्रचार.

➡केदारनाथ- केदारनाथ धाम के कपाट शीतकाल के लिए होंगे बंद, सुबह 8.30 बजे बाबा केदारनाथ के कपाट होंगे बंद, कल पंचमुखी मूर्ति की विधि-विधान के साथ हुईं पूजा.

➡उत्तरकाशी- सिलक्यारा-बारकोट सुरंग में मालबा गिरने का मामला , सुरंग में फंसे 40 मजदूरों को बचाने के लिए रेस्क्यू जारी, ट्रकों में लदे 900 एमएम के आयरन पाइप मौक़े पर पहुंचे, ड्रिलिंग के लिए देहरादून से ऑगर मशीन साइट पर पहुंची, सुरंग में ड्रिलिंग के जरिए पाइप डालने का काम हुआ शुरू, सभी मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम होगा पूरा.

➡मुंबई- सुब्रत रॉय सहारा का निधन, सहारा परिवार के मुखिया सुब्रत रॉय का निधन, गंभीर बीमारी से ग्रसित थे सुब्रत रॉय, मुंबई के एक निजी अस्पताल में सुब्रत रॉय ने अंतिम सांस ली, सुब्रत रॉय का पार्थिव शरीर लखनऊ लाया जाएगा.

➡मुंबई- भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज होगा महामुकाबला, भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल आज, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा महामुकाबला, अजेय भारत के सामने पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड, 4 साल पहले की हार का बदला लेने का मौका आज, लीग दौर में लगातार 9 मुकाबले भारतीय टीम ने जीते , आज दोपहर 2 बजे से पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा.

Related Articles

Back to top button