WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……06.08.22

शेखर न्यूज पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……06.08.22

➡लखनऊ- विद्युत अधिनियम 2003 में संशोधन को लेकर विरोध, उपभोक्ता परिषद ने विरोध करने का किया ऐलान, निजीकरण को बढ़ावा देने का लगाया गया आरोप, केंद्र इसमें संशोधन करने पर विचार करे- उपभोक्ता परिषद, जनहित में कुछ संशोधन करने पर विचार हो- परिषद.

➡लखनऊ- गुडंबा थाने में तैनात दरोगा सस्पेंड, रिश्वत लेने के आरोप में कार्रवाई, आरोपी को छोड़ने के लिए ली घूस, दारोगा पर 40 हज़ार लेने का आरोप, पैसे लेने के बावजूद 151 में चालान किया, जांच में मामला सही पाए जाने पर कार्रवाई.

➡लखनऊ- मड़ियांव इलाके में गोमती नदी में 3 लड़के डूबे, घैलापुल स्थित गोमती नदी में 3 लड़के डूबे, सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा, तलाश के लिए राहत- बचाव दल बुलाया गया, तीनों लड़के फैजुल्लागंज निवासी बताए जा रहे.

➡लखनऊ- सपा के सदस्यता अभियान को गति देने के लिए नियुक्ति, अभियान को गतिशील बनाने के लिए नियुक्ति, वीर सिंह यादव गाजियाबाद के सह प्रभारी बने, उदय लाल मौर्य वाराणसी के सहप्रभारी नामित, सदस्यता अभियान के सहप्रभारी लिए नियुक्त.

➡लखनऊ- ढाबे में आग लगने से अफरा-तफरी, दमकल विभाग को दी गई सूचना, गैस सिलेंडर फटने की भी सूचना, विकास नगर के संगम चौराहे का मामला.

➡आगरा – डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की समीक्षा बैठक समाप्त , डिप्टी सीएम ने सभी विभागों की समीक्षा बैठक की , शासन की योजनाएं जनता तक पहुंचे- डिप्टी सीएम, ‘डेवलपमेंट के कार्य समय सीमा में समाप्त करने के आदेश’, ‘आगरा को प्रदेश का नंबर 1 का जिला बनाया जायेगा’ , मेट्रो का काम समय के साथ पूरा होगा- डिप्टी सीएम, मरीजों को भगवान मान कर इलाज करेगा- डिप्टी सीएम, चिकित्सकों की कही कोई कमी नहीं है- डिप्टी सीएम, मरीजों को निशुल्क दवाइयां, जांच दी जाएगी- डिप्टी सीएम, डॉक्टर सम्मान के साथ मरीजों के साथ बात करें-डिप्टी सीएम, मैं औचक निरीक्षण पर कभी भी कहीं भी जा सकता हूं- डिप्टी सीएम.

➡प्रतापगढ़- राजा उदय प्रताप सिंह को नजरबंद करने पर प्रदर्शन, व्यापारियों ने सड़क पर अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, बाजार बंद कर नजरबंद का करने का जताया विरोध, 5 को राजा उदय प्रताप सिंह को किया हाउस अरेस्ट, शेखपुर आशिक में लगे गेट को लेकर दे रहे थे धरना, विशेष समुदाय के गेट पर जताई थी आपत्ति, बाघराय में बाजार बंद कर व्यापारियों ने की नारेबाजी.

➡मुरादाबाद- वांछित अपराधी समीर ने चौकी इंचार्ज को दी गालियां, SI सोमपाल सिंह ने अपराधी समीर के घर पर दी थी दबिश, शातिर बदमाश ने कॉल कर चौकी इंचार्ज को दी गालियां, सब इंस्पेक्टर को गाली देती ऑडियो हुआ वायरल, नागफानी इलाके के अंडे वालान का रहने वाला है शातिर.

➡बांदा- झोलाछाप डॉक्टर के गलत इलाज से महिला की मौत, गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत का आरोप, नरैनी कस्बे में क्लीनिक चलाता है आरोपी डॉक्टर रामसजन, कालिंजर थाना के कटरा की रहने वाली थी मृतक महिला.

➡आगरा- शिक्षक ने शिक्षिका को दी जान से मारने की धमकी, स्कूल में घुसकर छेड़छाड़ का विरोध करने पर दी धमकी, शिक्षिका से पहले भी कर चुका है अभद्रता, आरोपी शिक्षक को पुलिस ने लिया हिरासत में, आरोपी शिक्षक का मानसिक संतुलन बताया जा रहा है खराब, एत्मादपुर थाना के भागूपुर प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡कन्नौज- सपा ने शुरू किया सदस्यता अभियान, पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने लगाया सदस्यता शिविर, नवाब सिंह यादव लगाया सदस्यता शिविर, ठठिया कस्बे में लगा सपा का सदस्यता कैम्प, खोया हुआ जनाधार खोजने में जुटी समाजवादी पार्टी.

➡नोएडा- ओमैक्स सोसायटी में महिला से अभद्रता मामला, ओमैक्स सोसायटी पहुंचे बीजेपी सांसद महेश शर्मा, श्रीकांत त्यागी बीजेपी नेता नहीं है- महेश शर्मा, आरोपी की 48 घंटे में गिरफ्तारी हो- महेश शर्मा, श्रीकांत त्यागी का बीजेपी से कोई नाता नहीं-महेश, सीएम योगी के आदेश पर आया हूं- महेश शर्मा, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी संज्ञान लिया-महेश, मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई होगी- महेश.

➡नोएडा- ओमैक्स सोसायटी में महिला से अभद्रता मामला, श्रीकांत त्यागी ने अभद्रता से बात की थी-पीड़िता, हमें श्रीकांत त्यागी को यहां नहीं रखना- पीड़िता, सोसायटी से बाहर निकालने की मांग की-पीड़िता, ‘सांसद महेश शर्मा ने कार्रवाई की बात कही है’.

➡उन्नाव- सम्पूर्ण समाधान दिवस में दिखी संवेदनहीनता, डीएम और तहसील प्रशासन की संवेदनहीनता, गर्मी,धूप में लाइन लगाकर खड़े दिखे फरियादी, लापरवाही के चलते बुजुर्ग फरियादी धूप में खड़े रहे, सफीपुर तहसील में हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस.

➡मेरठ- रेसवॉकर प्रियंका गोस्वामी ने बढ़ाया मेरठ का मान, कॉमनवेल्थ गेम्स में प्रियंका गोस्वामी को रजत पदक, 10 किलोमीटर रेस वॉक में प्रियंका को मिला तमगा, मेरठ के माधवपुरम की निवासी है प्रियंका गोस्वामी.

➡बस्ती- आधा दर्जन से अधिक बच्चों की तबीयत बिगड़ी, बीमार आधा दर्जन बच्चों को कराया अस्पताल में भर्ती, आजादी के अमृत महोत्सव की रैली में बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने सभी बच्चों की स्थिति को बताया बेहतर, पानी इंतजाम न होने से बच्चों की तबीयत खराब-डॉक्टर, रुधौली थाना के रामसुमेर इंटर कॉलेज के सभी हैं छात्र.

➡एटा- झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से मासूम की मौत मामला, एसीएमओ सर्वेश कुमार ने फर्जी क्लीनिक किया सील, झोलाछाप डॉक्टर ने लगाया था गलत इंजेक्शन- परिजन, थाना जलेसर क्षेत्र के गांव बेरनी का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- दंपत्ति को बंधक बनाकर मकान में लूट की वारदात, 35 हजार की नगदी, 3 सोने की अंगूठी की लूट, 4 नकाबपोश हथियारों से लैस बदमाशों ने की घटना, मंत्री कपिल देव और एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे, नई मंडी थाना इलाके के गांधी कॉलोनी का मामला.

➡प्रयागराज- अतीक अहमद के बेटे अली अहमद से जुड़ी खबर, अली अहमद की पुलिस कस्टडी रिमांड की अर्जी मंजूर, कोर्ट ने अली को पुलिस कस्टडी में देने का दिया निर्देश, 24 घंटे के लिए पुलिस कस्टडी में देने का दिया निर्देश , करैली पुलिस ने अली अहमद की कस्टडी रिमांड मांगी थी, प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांगने के मामले में कस्टडी रिमांड.

➡गोरखपुर- हिस्ट्रीशीटर भोला यादव और साथियों की गुंडई, दुकानदार और उसके भाई को जमकर पीटा, आधा दर्जन से अधिक साथियों ने लाठी डंडों से पीटा, दोनों व्यक्तियों को आई चोटे, अस्पताल में भर्ती, आधा दर्जन लोगों के खिलाफ कई धाराओं में केस, पुलिस ने मामले में 5 को हिरासत में लिया, पीपीगंज क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡कानपुर- JMK इंडस्ट्रीज फतेहगढ़ के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, GST दस्तावेजों में हेरफेर कर हड़पे 21.99 लाख रुपए, फर्म श्री कृष्णा इंटर प्राइजेज की तहरीर पर केस दर्ज़, मालिक गगन बंसल, राकेश बंसल, सुरेंद्र बंसल पर केस, कानपुर के किदवई नगर थाने में दर्ज हुई एफआईआर.

➡फिरोजाबाद- शातिर शराब माफिया पर पुलिस ने की कार्रवाई, माफिया सुखवीर यादव उर्फ सूखा की संपत्ति कुर्क, 1.89 करोड़ 39 हजार बताई जा रही कुर्क हुई संपत्ति, माफिया एक दर्जन से अधिक मुकदमों में हैं वांछित, टूंडला के उसयानी का रहने वाला है माफिया.

➡बस्ती- नहर टूटने के 30 घंटे बाद भी पानी रोकने में विभाग नाकाम, टूटी नहर के मरम्मत के लिए युद्ध स्तर पर लगे अधिकारी, दर्जनों गांव हुए प्रभावित, किसानों के फसल हुए बर्बाद, पैकोलिया थाना क्षेत्र के पकड़ी जबती गांव का मामला.

➡बाराबंकी- किशोरी को घर में बंधक बनाकर रखा गया, लखनऊ से बहला फुसलाकर लाई गई थी लड़की, मौका पाकर किशोरी भागकर पहुंची पड़ोसी गांव, पीड़ित किशोरी ने ग्रामीणों को सुनाई आपबीती, ग्रामीणों ने पुलिस बुलाकर किशोरी को किया सुपुर्द, कोतवाली बदोसराय क्षेत्र का मामला.

➡बदायूं- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत, SDM ने परिवार को हर संभव सहायता का दिया भरोसा, बिल्सी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिल्सी थाना क्षेत्र के बांसबरौलिया का मामला.

➡बाराबंकी- दबंग भूमाफियाओं ने युवक को दी धमकी, थाने में गाली गलौज,जान से मारने की धमकी, जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्ष पहुंचे थे थाने, पीड़ितों ने हैदरगढ़ क्षेत्राधिकारी से की शिकायत, थाना पुलिस ने पीड़ितों को रात भर थाने में बैठाया, थाना सूबेहा का मामला.

➡देवरिया- जिलाधिकारी ने दिव्यांगों के लिए लगवाए विशेष कैंप, सम्पूर्ण समाधान दिवस में दिव्यांगों के लिए लगवाए विशेष कैंप, 56 दिव्यांगों को मिले प्रमाण पत्र और UDID कार्ड हुए जनरेट, 14 दिव्यांग जनों को उपकरण देने के लिए किया चिन्हित, सलेमपुर तहसील में हुआ संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन.

➡बुलंदशहर- रिश्वत लेते ईएमई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, ईएमटी और पायलेटों से हर महीने वसूली करने का आरोप, वायरल वीडियो में रिश्वत लेते नज़र आ रहा है ईएमई, बुलंदशहर में कार्यरत बताया जा रहा ईएमई सचिन गुप्ता.

➡उन्नाव- नशेबाज भाई ने भाई की चाकू से गोदकर की हत्या, नशेबाज भाई ने घर में घसीटकर की निर्मम हत्या, सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर की हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के कब्बखेड़ा की घटना.

➡बलरामपुर- सर्पदंश से दो सगे भाइयों की मौत का मामला, मृतक के परिजनों से मिले विधायक कैलाश शुक्ला, आर्थिक सहायता दिलाने का अधिकारियों को दिए निर्देश, ललिया थाना क्षेत्र के भवनियापुर गांव का मामला.

➡नोएडा- बीजेपी सांसद महेश शर्मा पहुंचे ओमेक्स ग्रैंड सोसायटी, सभी महिलाओं ने श्रीकांत त्यागी का किया बहिष्कार, श्रीकांत त्यागी को सोसायटी से निकालने की मांग की.

➡चित्रकूट- अज्ञात कारणों के चलते महिला ने की आत्महत्या, नव विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर के बाहर दरवाजे के पास फांसी से लटका मिला शव, रैपुरा थाना क्षेत्र के अमिर्ती पुरवा का मामला.

➡देहरादून – विदेश दौरे से लौटे कृषि मंत्री गणेश जोशी का बयान, प्रतिनिधिमंडल 3 देशों के दौरे पर गया था-गणेश जोशी, उत्तराखंड के उत्पादों का विदेश में होगा निर्यात- जोशी, राज्य में जैविक खेती को बढ़ावा दिया जाएगा- कृषि मंत्री, 4 कंपनियों को उत्तराखंड में आने का न्यौता दिया-मंत्री, ‘आलू, माल्टा, सेब, अखरोट, कीवी के क्षेत्र में टेक्नोलॉजी का होगा इस्तेमाल’, 2025 तक उत्पादों को किया जाएगा दोगुना- कृषि मंत्री.

➡हरिद्वार- मामूली कहासुनी में 2 बीजेपी नेताओं में विवाद, एक बीजेपी नेता ने दूसरे पर की फायरिंग, फायरिंग में बाल-बाल बचा युवक, घर में घुसकर फायरिंग करने का लगा आरोप, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, ज्वालापुर कोतवाली स्थित खन्ना नगर की घटना.

➡देहरादून- UKSSSC आयोग को भंग करने की मांग, विपक्षी नेता भुवन कापड़ी ने की मांग, आयोग की हर परीक्षा को लेकर शिकायतें-कापड़ी, ‘ब्लैक लिस्टेड कंपनी को एग्जाम कराने का जिम्मा सौंपा’, ‘आयोग को भंग करके सरकार सभी परीक्षाओं की जांच कराए’.

➡देहरादून- छरबा में उफनती शीतला नदी में फंसा डंपर, खनिज व्यापारियों ने JCB की मदद से निकला, छरबा गांव में उफनती शीतला नदी में फंसा था डंपर, शीतला नदी से छेड़छाड़ से बस्ती में घुसा पानी, नदी किनारे बसे गांवों के लोगों को परेशानी.

➡देहरादून- प्लास्टिक मुक्त उत्तराखंड बनाने का अभियान, देहरादून नगर निगम में कार्यक्रम का आयोजन, मेयर,नगर आयुक्त, जिलाधिकारी हुए शामिल, सिर्फ प्लास्टिक पर प्रतिबंध से काम नहीं चलेगा-मेयर, लोग भी प्लास्टिक के उपयोग से परहेज करें- मेयर.

➡रूड़की- बैंक घोटाला मामले में पुलिस से मिले किसान, घोटाले के मामले में कार्रवाई करने की मांग की, भाकियू तोमर के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में की मांग, किसानों के साथ एफडी,लोन के नाम पर हुआ था घोटाला,
रुड़की के पनियाला गांव का मामला.

➡दिल्ली- उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग खत्म, आज ही आएगा उपराष्ट्रपति चुनाव का नतीजा, उपराष्ट्रपति चुनाव में 725 सांसदो ने मतदान किया, चुनाव में 780 में से 725 सांसदों ने मतदान किया, उपराष्ट्रपति चुनाव में 92 प्रतिशत मतदान हुआ, स्वास्थ्य कारणों से बीजेपी के दो सांसद वोट नहीं डाल सके, बीजेपी सांसद सनी देओल और संजय धोत्रे ने नहीं डाला वोट, TMC के दो सांसदों ने चुनाव में किया मतदान, शिशिर अधिकारी और भाई दुब्येंदु अधिकारी ने डाले वोट, TMC ने मतदान से दूरी बनाने का फैसला किया था.

➡दिल्ली- कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का और मेडल पक्का, भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने मेडल पक्का किया, कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत की क्रिकेट में जीत, भारतीय महिला क्रिकेट टीम फाइनल में पहुंची, भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को हराया, सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को हराया, भारतीय टीम 4 रन से जीतकर फाइनल में पहुंची.

➡दिल्ली- बीजेपी किसान मोर्चा अध्यक्ष राजकुमार चाहर का बयान, श्रीकांत त्यागी मामले की राजकुमार चाहर ने की निन्दा, किसान मोर्चा का सदस्य नहीं हैं त्यागी-राजकुमार चाहर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से इस विषय में बात हुई-चाहर, ‘त्यागी खुद को BJP के किसान मोर्चा का नेता बताया है’, पार्टी की स्थानीय इकाई ने इससे इनकार किया- चाहर, वह घटना के बाद से फरार है- सांसद राजकुमार चाहर.

➡दिल्ली- तेलंगाना के मुख्यमंत्री नीति आयोग की बैठक का बायकॉट करेंगे, सीएम के. चंद्रशेखर राव करेंगे नीति आयोग की बैठक का बायकॉट, पीएम नरेंद्र मोदी को लिखे अपने पत्र में के. चंद्रशेखर राव ने कहा, ‘जब राज्य विकसित होंगे तभी भारत मजबूत राष्ट्र बन सकता है’, ‘केंद्र सरकार के वर्तमान रुख के खिलाफ इस बैठक से दूर रहूंगा’, राज्यों के साथ भेदभाव करने के चलते बैठक से दूर रहूंगा- के. चंद्रशेखर.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी नीति आयोग की बैठक में नही होगें शामिल, कल होने वाली नीति आयोग की बैठक में नही शामिल होंगे नीतीश कुमार, कोरोना संक्रमण से अभी ठीक हुए हैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.

➡दिल्ली- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट दिल्ली में, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, उत्तराखंड बीजेपी की नई कार्यकारिणी क़ो लेकर की चर्चा.


Related Articles

Back to top button