उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें…. 07.04.2023

➡️लखनऊ – नाका में होटल व्यापारी मुकेश मनवानी की हत्या मामला, आरोपी बलबीर दुआ, जसबीर दुआ, नरेंद्र को कोर्ट से सजा, तीनों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई, तीनों दोषियों पर कोर्ट ने 10-10 हजार का जुर्माना लगाया, चौथे दोषी सुमित को एक साल कारावास,10 हजार जुर्माना, तीन अन्य आरोपी साक्ष्य के अभाव में बरी किए गए, 25 अगस्त 2017 को गोली मारकर हुई थी मुकेश की हत्या, चारबाग इलाके के गुरु नानक मार्केट में हुई थी हत्या.

➡️लखनऊ- फर्जी एनकाउंटर में मारे गए आकाश गुर्जर से जुड़ी खबर, आकाश गुर्जर के परिजनों से मिले अखिलेश यादव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की आर्थिक मदद, 5 लाख रुपए देकर न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया, आगरा पुलिस पर फर्जी एनकाउंटर में मारने का आरोप.

➡️लखनऊ- रोबारी को अगवा कर देवरिया जेल में पीटने का मामला,, अतीक अहमद, बेटे उमर पर आज तय होंगे आरोप, मामले में अन्य आरोपियों पर आज तय होंगे आरोप, सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में आज तय होंगे आरोप, आरोपियों की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर चुकी है कोर्ट, आरोपी अतीक,उमर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेश होंगे, अतीक साबरमती और उमर लखनऊ जेल में बंद है, दिसंबर 2018 में लखनऊ के कारोबारी की पिटाई की थी, कृष्णा नगर का रहने वाला है व्यापारी मोहित जायसवाल.

➡️लखनऊ- खबर का बड़ा असर, अवैध खनन की खबर पर प्रशासन सख्त, बीकेटी,मोहनलालगंज,सरोजनी नगर में खनन, डीएम ने कार्रवाई करने को लेकर दिए थे आदेश, मलिहाबाद के कोलवा गांव में की गई कार्रवाई, मिट्टी भरे डंपर को राजस्व टीम-पुलिस ने पकड़ा, मिट्टी भरे एक डंपर को पुलिस ने किया सीज.

➡️लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान, निकाय चुनाव की तैयारी पर बोले दयाशंकर सिंह, बीजेपी बड़ी जीत दर्ज करने जा रही- दयाशंकर, सपा ने निकाय चुनाव में रोड़ा लगाया था- दयाशंकर, BJP सभी वर्ग के लिए काम करती है – दयाशंकर, IGRS में लापरवाह अफसरों पर कार्रवाई होगी- दयाशंकर.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बयान, संजय निषाद ने स्वामी प्रसाद को अधर्मी बताया, ओपी राजभर पर भी संजय निषाद ने बोला हमला, ओपी राजभर, उनके बेटे मर्यादा में रहे – संजय निषाद, सपा को स्वामी जैसे नेता डुबोकर रख देंगे- संजय निषाद, हमारा भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन – संजय निषाद.

➡️लखनऊ- कारोबारी को अगवा कर देवरिया जेल में पीटने का मामला, मामले में आरोपी अतीक का बेटा उमर CBI कोर्ट पहुंचा, लखनऊ जेल से उमर सीबीआई स्पेशल कोर्ट लाया गया, अतीक, उमर सहित अन्य आरोपियों पर आरोप होंगे तय.

➡️लखनऊ- अमौसी एयरपोर्ट पर मिला कारतूस, जांच शुरू, इंडिगो के काउंटर नंबर 6 के पास कारतूस मिला, CISF ने कारतूस सरोजनीनगर पुलिस को सौंपा, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

➡️लखनऊ- क्रिकेट टूर्नामेंट का आज उद्घाटन करेंगे राजेश्वर सिंह, लखनऊ में अबतक का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट, ‘सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग’ का आज करेंगे शुभारंभ, इस क्रिकेट चैंपियनशिप में करीब 150 टीमें भाग लेंगी.

➡️प्रयागराज- बीजेपी नेत्री के बेटे पर बम से जानलेवा हमला, BJP की महिला नेत्री के बेटे पर जानलेवा हमला, हमलावरों ने नेता के बेटे की कार पर फेंके दो बम, बमबाजी की घटना का CCTV वीडियो आया सामने, बम फटने से कार क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचे कार सवार, महिला नेत्री के बेटे और उसके दोस्त को नहीं आई चोट, झूसी इलाके की आवास विकास कॉलोनी की घटना, महिला नेत्री विजयलक्ष्मी चंदेल बीजेपी की जिला मंत्री हैं, विजयलक्ष्मी थाना पुर ग्राम सभा में ग्राम प्रधान भी हैं, आरोपियों में पुलिस में तैनात एक कांस्टेबल का बेटा भी है, बीजेपी नेत्री ने झूसी थाने में शिकायत दर्ज कराई.

➡️एटा – भूमाफियाओं पर डीएम अंकित अग्रवाल की बड़ी कार्रवाई, बीजेपी नेता समेत 2 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई, सरकारी भूमि पर कब्जा कर दूसरों को बेचने का मामला, फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन को बेचने का मामला, सहकार भारती के प्रदेश अध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज हुआ, बीजेपी नेता नरेन्द्र देव उपाध्याय,मनोज चतुर्वेदी पर FIR, बेशकीमती जमीन की कीमत करीब 150 से 200 करोड़ है, लेखपाल ने कोतवाली नगर में दर्ज कराई एफआईआर.

➡️प्रयागराज- अतीक के गुर्गों पर दो करोड़ की रंगदारी का आरोप, पीड़ित ने पुलिस से की रंगदारी मांगने की शिकायत, पूरामुफ्ती निवासी मो. अख्तर से मांगी दो करोड़ की रंगदारी, जैद और उबैद नाम के युवकों पर रंगदारी मांगने का आरोप, पीड़ित ने दोनों को बताया माफिया अतीक का करीबी, कुछ महीने पहले आरोपियों ने पीड़ित के साथ की थी मारपीट, मामले में पीड़ित ने दर्ज कराया था मुकदमा, आरोपियों को मामले में जेल जाना पड़ा था, जेल से छूटने के बाद आरोपी रंगदारी मांग रहें हैं, ‘जांच पड़ताल के बाद साक्ष्य के आधार पर होगी कार्रवाई.

➡️बरेली- तीक के भाई अशरफ की तबियत हुई खराब, कोर्ट ले जाने की प्रक्रिया के दौरान धड़कनें बढ़ी, अशरफ का बीपी कम होने की वजह से पुलिस लौटी, आज अशरफ नहीं ले जाया जाएगा एंटी करप्शन कोर्ट, बरेली के एंटी करप्शन कोर्ट में अशरफ को करना था पेश, अशरफ को कोर्ट ले जाने के लिए आई पुलिस वापस लौटी, आज अशरफ को कोर्ट में नहीं किया जाएगा पेश.

➡️बुलन्दशहर- केनरा बैंक की अनूपशहर शाखा में लगी आग, बैंक शाखा के पैनल रूम में लगी अचानक आग, शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है आग का कारण, दमकल की गाड़ी ने आग पर किया काबू, अनूपशहर नगर में स्थित केनरा बैंक का मामला.

➡️हरदोई- चूल्हे की चिंगारी से घर में लगी भीषण आग, आग से दो मासूमों की जिंदा जलकर मौत, 2 मासूम बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत, घर पर खाना बनाने के बाद सभी खेत गए थे, परिजन खेत पर गेंहू की कटाई करने गए थे, घर में मौजूद 2 मासूमों झुलसर दर्दनाक मौत, आग से घरेलू सामान भी जलकर हुआ राख, हरपालपुर के मखाई पुरवा मजरा दस्योली की घटना.

➡️प्रतापगढ़- युवक की पीट-पीटकर कर हत्या से सनसनी, रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या की, बेखौफ आरोपियों ने घर में घुसकर बोला धावा, हत्या के बाद आरोपी मौके से हुए फरार, सूचना पर गांव में भारी पुलिस फोर्स पहुंची, घायल को ले जा रही एंबुलेंस पोल से टकराई, हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने किया मृत घोषित,, पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी, कोहडौर थाना के अतरसंड गांव का मामला.

➡️वाराणसी – भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या का मामला, आकांक्षा दुबे के अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी का बयान, ‘आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी हुई है हत्या’, ‘पुलिस के द्वारा 306 की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया’, धारा को 302 में तब्दील कराने के लिए लड़ेंगे लड़ाई-वकील.

➡️कानपुर – कल्याणपुर सीएससी से हुआ बच्चा चोरी, बच्चा चोरी की घटना से हॉस्पिटल में हड़कंप, शातिर महिला वार्ड से बच्चा चोरी कर ले गई, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस, कल्याणपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की घटना.

➡️गाजियाबाद- अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के सुसाइड का मामला, आरोपी सिंगर समर सिंह कोर्ट में पेश किया गया, आरोपी समर सिंह को CJM कोर्ट में पेश किया, मेडिकल कराने के बाद समर सिंह कोर्ट में पेश, पुलिस अपनी कस्टडी में लेकर कोर्ट पहुंची है.

➡️प्रयागराज- SRN हॉस्पिटल के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, तीमारदार,डॉक्टर के साथ मारपीट के बाद हड़ताल पर गए, हॉस्पिटल परिसर् पर धरने पर बैठकर कर रहे प्रदर्शन, कल रात जूनियर डॉक्टर और तीमारदार से हुई थी मारपीट, कार्रवाई की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टरों का प्रदर्शन, जूनियर डॉक्टर के हड़ताल से मरीजों को हो रही दिक्कत.

➡️नोएडा – ट्रैफिक को लेकर नोएडा पुलिस की नई एडवाइज़री, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर भारी वाहन प्रतिबंधित, परी चौक से LG चौक पर भी भारी वाहन प्रतिबंधित, सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक लगाई गई रोक, दिल्ली से आने वाले वाहनों को भी अनुमति नहीं, 15 दिनों तक ट्रायल के रूप में शुरू की एडवाइज़री, ट्रैफिक के बढ़ते दबाव को लेकर किया जा रहा ट्रायल, CP लक्ष्मी सिंह के आदेश पर किया जा रहा ट्रायल.

➡️प्रयागराज- अतीक अहमद गिरोह पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी, नैनी जेल में बंद सदस्यों की जेल होगी ट्रांसफर, अतीक गिरोह के 20 से ज्यादा सदस्य चिन्हित, चिन्हित किए गए गुर्गों को किया जाएगा ट्रांसफर, प्रशासन गुर्गों की जेल बदलने की तैयारियों में जुटा, नैनी जेल में रहते हुए गैंग चलाने की आशंका है.

➡️अमेठी- अमेठी महोत्सव में भ्रष्टाचार का मामला आया सामने, जिला पर्यटन सूचना अधिकारी के भष्ट्राचार का मामला, जांच में जिला पर्यटन सूचना अधिकारी पाये गए दोषी, शिकायत के बाद अमेठी जिलाधिकारी ने कराई थी जांच, पुष्टि होने के बाद डीएम ने निलंबन की संस्तुति शासन को भेजी.

➡️लखीमपुर  खीरी- चेचक बीमारी की चपेट में आया गांव, काफी समय से गांव में फैली है चेचक, 50 से ज्यादा मरीज़ चेचक से परेशान है, चेचक संक्रमितों में बच्चों की भी ज्यादा संख्या, बेहजम के बहमनाबाद में फैली चेचक बीमारी.

➡️कानपुर देहात- ट्रेन की चपेट में आने से किसान की मौत, सांड के हमले से बचकर भागा था किसान, ट्रेन की चपेट में आकर किसान की मौत, कानपुर-झांसी रेलवे लाइन पर हुआ हादसा, गजनेर के ज्यूनिया का निवासी था किसान.

➡️बदायूं- युवक का बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा, बाइक चेकिंग से आहत युवक ने किया ड्रामा, दारोगा पर रिश्वत मांगने का लगाया आरोप, बदायूं बरेली हाईवे पर इंदिरा चौक पर लगाया जाम, सिविल लाइन क्षेत्र के इंदिरा चौक का मामला.

➡️वाराणसी- भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के सुसाइड का मामला, सिंगर समर सिंह के गिरफ्तारी पर पुलिस का बयान, गाजियाबाद पुलिस के सहयोग से किया गिरफ्तार-पुलिस, गाजियाबाद कोर्ट में पेश करने के बाद निकली पुलिस, कल न्यायालय में आरोपी समर सिंह को पेश करेगी पुलिस, दूसरा आरोपी संजय सिंह जी जल्द होगा गिरफ्तार-पुलिस.

➡️मुजफ्फरनगर – 5 साल की मासूम के साथ रेप की वारदात, बच्चे को दुकान में खींचकर रेप की घटना, चरथावल पुलिस मामले की जांच में जुटी, बच्चे के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, रेप का आरोपी फरार पुलिस तलाश में जुटी, चरथावल के मोहल्ला आलमनगर का मामला.

➡️गाजियाबाद- अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या का मामला, आरोपी सिंगर समर सिंह को पुलिस रिमांड में भेजा, सीजेएम कोर्ट ने समर को पुलिस रिमांड में भेजा, सीजेएम कोर्ट ने 24 घण्टे की ट्रांजिट रिमांड दी, कुछ देर में समर सिंह को वाराणसी लेकर रवाना होगी पुलिस.

➡️प्रयागराज- निषाद पार्टी के विधायक पीयूष रंजन पर गंभीर आरोप, विधायक पर छात्रा ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कोलड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर शोषण का आरोप, पीड़िता ने अधिकारियों को पत्र भेजकर दर्ज कराई शिकायत, करछना विधानसभा से विधायक हैं पीयूष रंजन निषाद, विधायक पीयूष रंजन ने आरोपों को बताया बेबुनियाद.

➡️बांदा- मरौली खंड संख्या 6 में अवैध मौरंग खनन, खनिज अधिकारी अर्जुन सिंह की बड़ी मिलीभगत, पट्टा संचालक दुर्गा प्रसाद त्रिपाठी को खुला संरक्षण, हैवी पोकलैंड मशीनें लगाकर रात-दिन अवैध खनन, शिकायत पर कार्रवाई नहीं करते MO अर्जुन सिंह, मरौली से बिना रॉयल्टी ओवरलोड ट्रक निकल रहे, थिंक होम इंफ्राबिल्ड कंपनी के नाम से मौरंग खंड, NGT,खनन नियमावली के आदेश की उड़ी धज्जियां.

➡️मुजफ्फरनगर- दो पक्षों में कहासुनी पर विवाद, दोनों पक्षों में जमकर हुआ छतों से पथराव, विवाद में पथराव का वीडियो हुआ वायरल, 3 दिन पुरानी बताई गई पथराव की वीडियो, ककरौली के बेहड़ा सादात गांव का मामला.

➡️बदायूं- डीएम के दौरे को लेकर ग्राम प्रधान का कारनामा, गोवंश पशुओं को खेतिहर इलाके में छिपाने की कोशिश, प्रधान की करतूत से ग्रामीणों में भारी आक्रोश, ग्रामीणों ने गोवंशीय पशुओं को मंदिर में किया इकट्ठा, नायब तहसीलदार ग्रामीणों को समझाने में जुटे, उघैती थाना क्षेत्र के गांव खितौरा का मामला.

➡️कौशांबी- पल्लवी पटेल को पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया, कौशांबी महोत्सव में जाने से रोकी गईं पल्लवी पटेल, सपा विधायक पल्लवी पटेल को प्रशासन ने रोका, बिना आमंत्रण कार्यक्रम में जा रही थीं पल्लवी पटेल, पल्लवी पटेल को सिराथू आवास में किया हाउस अरेस्ट, कौशाम्बी के सिराथू से विधायक हैं पल्लवी पटेल.

➡️मैनपुरी- एसपी कार्यालय पर आत्मदाह की कोशिश, न्याय न मिलने पर आत्मदाह की कोशिश, पीड़िता की मां ने खुद पर डाला ज्वलनशील पदार्थ, 8 माह पहले दबंग नाबालिग बेटी को उठा ले गए थे, शिकायत के बाबजूद पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी दबंग गांव का है प्रधान पति, थाना ओछा क्षेत्र के गांव विक्रमपुर की घटना.

➡️सहारनपुर – मामूली कहासुनी में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, बच्चे,महिलाओं समेत आधा दर्जन लोग घायल, पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी भेजा गया, शांति व्यवस्था बनाए रखने को पुलिस बल तैनात, थाना बेहट के गांव पठानपुरा जसमौर का मामला.

➡️वाराणसी- NSA अजीत डोभाल का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, निजी दौरे पर वाराणसी पहुंचे NSA अजीत डोभाल, देवी विंध्यवासिनी, बाबा विश्वनाथ के करेंगे दर्शन, बाबा कालभैरव के दर्शन पूजन भी करेंगे डोभाल, गंगा आरती में भी शामिल होंगे एनएसए डोभाल, कल बाबा संकटमोचन के दरबार में मत्था टेकेंगे.

➡️बाराबंकी – दबंगों पर झोपड़ी में आग लगाने का आरोप, प्रधानी चुनावी रंजिश के चलते लगाया आरोप, झोपड़ी में रखी घर गृहस्थी का सामान राख, आवास योजना में लाभ के लिए मांगे थे रुपए-पीड़ित, 20 हजार न देने से दबंगों ने लगाई आग- पीड़ित, थाना टिकैतनगर के डेरेराजा गांव की घटना.

➡️चित्रकूट- नावों के जरिए कौशांबी भेज डंप कर रहे बालू, मऊ तहसील के परदवां, चकोर में चल रहा खेल, यमुना की बालू नावों में लादकर कौशांबी लाई जा रही, अवैध खनन की सूचना पर भी जिम्मेदार मौन, रात में बड़े पैमाने पर बालू का उठान किया जा रहा.

➡️मुज़फ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 मोबाइल लुटेरे अरेस्ट, लुटेरों से 11 मोबाइल भी बरामद, राह चलते लोगों से लूटते थे फोन, 2 तमंचे और 2 जिंदा कारतूस बरामद, लुटेरों से चोरी की बाइक भी बरामद, बुढ़ाना थाना पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️नोएडा- दुकाने हटाने को लेकर स्ट्रीट वेंडर्स का हंगामा, नोएडा प्राधिकरण के विरोध में हंगामा,रोड किया जाम, स्ट्रीट्स वेंडर्स को दुकानें की गई थी अलॉट, सेक्टर 2 में 3 साल पहले दुकाने की गई थी अलॉट, आज बुलडोज़र लेकर दुकाने हटाने पंहुचा प्राधिकरण, दूसरी जगह दुकानें शिफ्ट करने का वेंडर्स कर रहे विरोध, भारी पुलिस बल तैनात,समझाने की कोशिश जारी, फेज़ 1 थाना क्षेत्र के सेक्टर 2 में चल रहा हंगामा.

➡️हरदोई- हरदोई में गेहूं की सरकारी केंद्रों पर खरीद शुरू, 2,125 रुपए प्रति क्विंटल की दर से खरीद, नवीन गल्ला मंडी में गेंहूं की खरीद शुरू हुई, अपर जिलाधिकारी ने किसान का किया स्वागत, जनपद में गेहूं खरीद के लिए 119 केंद्र स्थापित.

➡️उन्नाव- विवाद में महिलाएं-बच्चे आपस में भिड़े, दोनों पक्षों में जमकर चले लात-घूसे,लाठी डंडे, मारपीट में दोनों पक्षों से कई लोग घायल, महिलाओं के बीच कहासुनी से शुरू हुआ था विवाद, मारपीट की घटना का वीडियो हुआ वायरल, गंगाघाट के सहजनी नई बस्ती का मामला.

➡️कानपुर  – साऊथ एक्स मॉल के मालिक राजीव अग्रवाल पर मुकदमा दर्ज, बनारसी लड्डू की कई ब्रांचों में भी पुलिस ने किया पूछताछ, पुलिस के खौफ़ से बनारसी लड्डू और राजीव अग्रवाल फरार, कर्नल गंज थाने में दर्ज है गंभीर धाराओं पर मुकदमा, 420 ,467,468,471 में दर्ज मामले में गिरफ्तारी की कोशिश, गिरफ्तार के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है पुलिस, राजीव अग्रवाल का शहर में कई जगह विवादों से है नाता.

➡️गाजीपुर- संदिग्ध परिस्थिति में मिला महिला का शव, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, जमानियां के जमानियां में मिला महिला का शव, एसपी ने घटनास्थल का लिया जायजा.

➡️कानपुर – शिवराजपुर पुलिस का नया कारनामा आया सामने, अपराधी पकड़ने गई पुलिस दूसरे के घर में घुसी, पुलिस को देखकर महिला की हालत बिगड़ी, राधन गांव में कुछ दिन पहले पहले हुआ था विवाद.

➡️मुजफ्फरनगर – नदी में नहाते समय दो बच्चे डूबे, एक बच्चे को सकुशल निकाला, दूसरे बच्चे की डूबने से हुई मौत, नगर के नयाजीपुरा का मामला.

➡️आगरा- मिट्टी की ढांग गिरने से एक व्यक्ति दबा, मिट्टी में दबने से व्यक्ति की हुई मौत, बरहन के ग्राम पंचायत बैनई का मामला.

➡️देहरादून- केदारनाथ दर्शन के लिए 27 अप्रैल तक पंजीकरण फुल, 3.70 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने कराया पंजीकरण, 25 अप्रैल को केदारनाथ धाम के कपाट खुलेंगे, केदारनाथ धाम के लिए 21 फरवरी से हो रहा पंजीकरण.

➡️कोटद्वार- रामगंगा बांध का जलस्तर 348 मीटर पहुंच गया , 356.3 मीटर की जलस्तर छमता वाला रामगंगा बांध , उत्तर प्रदेश सिचाई विभाग के अधीन है बांध,. यूपी के कई जिलों की सिंचाई की जरूरतों को पूरा करता है बांध, उत्तराखंड के लिए बिजली उत्पादन भी करता बांध, जलस्तर कम होने के कारण बिजली उत्पादन ठप है.

➡️बाजपुर- बाजपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया, किसानों को मुआवजा देने की मांग की गई, 50 हजार रुपए प्रति हेक्टेयर मुआवजे की मांग, किसानों का ट्यूबवेल का बिल माफ करने की भी मांग.

➡️देहरादून- प्रदेश में नई खेल नीति तो लागू हो गई है , खेल मंत्री रेखा आर्य का बयान आया सामने, खिलाड़ियों को जल्द तोहफा देगी सरकार-आर्य.

➡️देहरादून- उत्तराखंड के कृषि मंत्री गणेश जोशी का बयान, राहुल गांधी पर मंत्री गणेश जोशी का पलटवार, राहुल गांधी की बुद्धि पर आता है तरस- जोशी, राहुल गांधी के बयान से भाजपा को फायदा होता.

➡️नैनीताल- हाईकोर्ट ने कई जजों के तबादले किए, रमेश चंद्र बने सिविल जज जूनियर डिवीजन, राजीव कुमार खुल्बे बागेश्वर के जिला जज बने.

➡️दिल्ली- कोरोना को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री करेंगे बैठक, सभी राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ आज करेंगे बैठक, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री की बैठक, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्वास्थ्य मंत्री करेंगे बैठक, सभी राज्यों का मौजूदा कोरोना स्थिति पर चर्चा करेंगे.

➡️दिल्ली- आंध्र प्रदेश के पूर्व CM बीजेपी में शामिल, किरण कुमार रेड्डी भाजपा में हुए शामिल.

Shekhar News

Related Articles

Back to top button