उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें…….29.07.22

शेखर न्यूज पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें…….29.07.22

➡लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने की समीक्षा बैठक,पार्टी संगठन की मजबूती के संबंध में बैठकें जारी,मायावती ने आज 4 राज्यों की समीक्षा बैठक की,बिहार,झारखंड,ओडिशा के पदाधिकारियों की बैठक की,पश्चिम बंगाल के भी पदाधिकारियों के साथ बैठक की,राज्यों में हालात,संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की,जनाधार को बढ़ाने के संबंध में गहन समीक्षी की गई,बिहार की शिक्षा व्यवस्था का बुरा हाल है- मायावती,’RJD ने भी कांग्रेस की तरह विपक्ष को कमजोर किया’,’बंगाल और झारखंड सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप’,बीजेपी का भी कांग्रेस जैसा ही रवैया है- मायावती,’यूपी सरकार नफरती,साम्प्रदायिक एजेंडे पर काम कर रही’,बढ़ती महंगाई,गरीबी से जनता परेशान- मायावती,राष्ट्रीय मुद्दों पर संसद में बहस होना चाहिए-मायावती।

➡लखनऊ- अगस्त के पहले हफ्ते से अभियान चलाएगा LDA, कंपाउंडिंग को लेकर अभियान चलाएगा प्राधिकरण, अवैध निर्माणों का नक्शा जमाकर होगी कंपाउंडिंग, 30 दिन चलेगा कंपाउंडिंग जमा कराने का अभियान।

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, 1.195 किलो स्मैक के साथ 1 तस्कर अरेस्ट, करीब 1 करोड़ की बताई जा रही है स्मैक, मुजफ्फरनगर के थाना मीरापुर क्षेत्र से अरेस्ट।

➡लखनऊ- सिटी बस और पीएसी की बस में हुई टक्कर, पीएसी बस में सवार सिपाही बाल बाल बचे, PAC बस का शीशा टूटा,सिटी बस में भी थे यात्री, बड़ा हादसा टला,पॉलिटेक्टिक चौराहे की घटना।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, भारतीय जनता पार्टी लगातार चुनाव जीत रही-केशव, बीजेपी ने विधान परिषद का चुनाव जीता है-केशव, आजमगढ़,रामपुर उपचुनाव में जीत दर्ज की-केशव, ‘नगर निकाय चुनाव में भी जनआशीर्वाद मिलेगा, ‘2024 लोकसभा के चुनाव में भी जीत होगी-केशव, यूपी में बीजेपी 75 से ज्यादा सीटें जीतेगी- केशव.

➡गाजियाबाद- ज्वेलरी की दुकान से चोरी करने वाला गिरफ्तार,सोने की 3 चेन लेकर भागने वाला शुभम गिरफ्तार, 27 जुलाई को चेन देखने के बहाने लेकर भागा था,सीसीटीवी से आरोपी युवक की हुई थी पहचान,पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेजा,मधुबन बापूधाम थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,’तीर्थ यात्रियों के स्वागत की इस देश में परम्पर रही है’,स्वागत और सेवा की इस देश की परंपरा रही है-केशव,’जबसे योगी सरकार बनी है कांवड़ियों की सेवा हो रही’, जहर उगलने वाले रचनात्मक कार्य करें- केशव मौर्य।

➡बाराबंकी- रामसनेहीघाट पुलिस का कारनामा आया सामने,दंपति विवाद में लाए युवक पर शराब का केस ठोंका,दंपति के विवाद में युवक को समझौता कर छोड़ा,फिर उसी युवक के खिलाफ दर्ज कर दिया मुकदमा,20 लीटर अवैध कच्ची शराब का मुकदमा दर्ज किया,युवक को अपराधी बनाने पर तुली रामसनेहीघाट पुलिस,आरोपी बनाए गए युवक ने लगाई न्याय की गुहार।

➡कन्नौज- विवाहिता पर एकतरफा प्यार में युवक ने किया हमला, बच्चे का आधार कार्ड जमा करने स्कूल गयी थी महिला, पीछा कर स्कूल पहुंचे शोहदे ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर शिक्षक, बच्चों के सामने पीटा, थाने पहुंची पीड़िता की पुलिस ने नहीं सुनी फरियादमहिला पर हमला करने का वीडियो वायरल, सौरिख के एक गांव के प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡अलीगढ़- अलीगढ़ में किसान नेता राकेश टिकैत का बयान, अधीर रंजन ने जानबूझकर बयान नहीं दिया-टिकैत, अधीर रंजन ने अपनी गलती मान ली है- राकेश टिकैत, भाजपा सदन बिल्कुल नहीं चलने देगी- टिकैत, सोनिया गांधी के साथ गलत व्यवहार ठीक नहीं है’, ‘चुनाव हार गए इसीलिए राजभर ने गठबंधन तोड़ा’, भाजपा भाइयो-भाइयों में लड़ाई करवा देगी- टिकैत, भाजपा तोड़फोड़ पर विश्वाश करती है- टिकैत, ‘2024 में विपक्ष इकट्ठे नहीं होंगे तो भाजपाई जीतेंगे’, 2024 में भाजपा बेईमानी करके फिर से जीतेंगे-टिकैत.

➡कानपुर देहात- विधवा महिला 2 बच्चों को लेकर दर-दर भटकने पर मजबूर, छः महीने से पुलिस के काट रही चक्कर, नहीं मिला न्याय, ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला बाहर, पति के हिस्से की जमीन हड़पने के लिए कर रहे उत्पीड़न, महिला ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की लगाई गुहार, औरोया के गांव भदसिया थाना विधूना में हुई थी शादी, थाना रूरा के गांव रामपुर डगराहा की रहने वाली है महिला।

➡संतकबीरनगर- बीए सेकंड ईयर में फेल होने पर छात्रों का हंगामा, करीब 100 विद्यार्थियों ने कॉलेज में किया हंगामा, विद्यार्थियों ने कॉलेज का मुख्य द्वार किया बंद , कॉलेज प्रशासन,विवि प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी, छात्रों ने दोबारा रिजल्ट तैयार करने की मांग की, हीरालाल रामनिवास महाविद्यालय में हंगामा.

➡फर्रुखाबाद- लेखपाल का रिश्वत मांगते हुए वीडियो वायरल, जमीन पर कब्जा कराने के नाम पर मांग रहा घूस, लेखपाल मोहनलाल शाक्य ने मांगे 20 हजार रुपए, घूस मांगते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, ब्लॉक मोहम्मदाबाद के सिरौली चतुर्थ का मामला।

➡एटा- सपा के EX MLA रामेश्वर सिंह यादव का स्वास्थ्य खराब, जेल प्रशासन ने चेकअप के लिए भेजा अलीगढ़ मेडिकल, 2 दिन से मेडिकल कॉलेज में भर्ती है पूर्व विधायक, जमीनों पर कब्जा करने के मामले में लगा है गैंगस्टर, कोतवाली नगर में दर्ज मामले में काट रहे हैं सजा.

➡वाराणसी- दारोगा ने बुजुर्ग मां को घर से किया बेदखल,बेबस मां ने अधिकारियों से लगाई गुहार,बेटे पर फर्जी मृतक आश्रित पत्र से नौकरी लेने का आरोप,बेटे से बात पूछे जाने पर घर से निकलने का आरोप,वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र का मामला।

➡सीतापुर, हनी ट्रैप के शिकार छात्र ने की आत्महत्या, ब्लैकमेलिंग के डर से युवक ने खाई सल्फास, युवक को बदनाम करने की धमकी देने का आरोप, छात्र से 3 लाख 50 हजार की डिमांड की जा रही थी, थाना मानपुर इलाके का रहने वाला है छात्र.

➡मिर्ज़ापुर- नलजल योजना के तहत बिछ रहे पाइप चोरी का खुलासा, 20 कुंतल लोहे की पाइप बरामद, 3 चोर गिरफ्तार, गड्ढे खोद कर बिछाई गई पाइप निकाल कर बेचते थे चोर, विंध्याचल थाना के भटवेरा गांव से हुई गिरफ्तारी।

➡शाहजहांपुर- अंग्रेजी शराब का बड़ा जखीरा पकड़ा गया, 89 पेटी 10 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, एसओजी, पुलिस की संयुक्त टीम ने की कार्रवाई, 5 तस्कर गिरोह के सदस्य हुए गिरफ्तार थाना निगोही के कैमरा पुल से हुई गिरफ्तारी.

➡बस्ती- खबर चलने के बाद पीडब्ल्यूडी में हड़कंप, आनन-फानन में तहरीर देकर दर्ज कराया केस, पीडब्ल्यूडी की बनाई सड़क को जेसीबी से तोड़ा गया था, हरैया के खम्हरिया सुजात उभाई मार्ग का मामला।

➡भदोही- करंट की चपेट में आने से 2 किशोरों की मौत,ट्यूबवेल की टंकी में नहाते समय उतरा करंट,बिजली के पोल के स्टे तार में उतरा था करेंट,बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप,गोपीगंज कोतवाली के बंजारी गांव की घटना।

➡हरदोई- कोरियर कंपनी में हुई चोरी का हुआ खुलासा, कोरियर कंपनी के अकाउंट मैनेजर ने ही की चोरी, पुलिस ने मैनेजर प्रशांत तिवारी को किया गिरफ्तार।

➡बांदा- दिव्यांग महिला चिकित्सक के साथ हुई थी घटना, डीएम ने एसडीएम को दिए जांच के आदेश, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी का मामला।

➡जालौन-असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, 1 गिरफ्तार, 3 बने, 3 अधबने तमंचों की खेप बरामद, उरई कोतवाली के धमनी बुजुर्ग से हुई गिरफ्तारी।

➡अमेठी- स्मैक तस्करों से पुलिस की सांठगांठ उजागर, 3 लाख रुपए की अवैध वसूली करने गए 2 सिपाही, तस्करों के परिजनों ने सिपाहियों से की हाथापाई, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।

➡बलिया- माइक में करंट आने से महिला की हुई मौत, 2 महिला भी करंट की चपेट में आईं, हालत गंभीर, गांव में शिव चर्चा के दौरान हुई घटना, उभांव थाना के चैनपुर गुलौरा गांव का मामला।

➡देहरादून- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बयान,हरीश रावत ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना,बीजेपी सरकार में भर्ती आयोग स्वतंत्र नहीं-हरीश,हमारी सरकार में सबसे ज्यादा भर्तियां हुईं-हरीश,कभी भी कोई भी आरोप नहीं लगे -हरीश रावत,भर्तियों पर जमकर कट लिया जा रहा- हरीश रावत.

➡हरिद्वार- ओवैसी के बयान से संत समाज में नाराजगी, अखाड़ा परिषद अध्यक्ष रविन्द्र पुरी का बयान, ओवैसी का बयान राजनीति से प्रेरित -महंत, मुस्लिमों का मसीहा बनने के लिए बयानबाजी’, ओवैसी का बयान बिल्कुल अनुचित है- महंत, हिंदू सड़क पर पूजा नहीं करता- रविन्द्र पुरी, हिन्दू मंदिर या घर में पूजा करता है- महंत, मुस्लिम सड़क पर नमाज पढ़ते है- रविंद्र पुरी.

➡मिर्जापुर- डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप,परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा,छह वर्षीय मासूम की तड़पकर गई जान,परिजन करते रहे डॉक्टर का इंतजार,मड़िहान सीएचसी का है मामला।

➡हल्द्वानी- राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में डॉक्टरों की कमी, मेडिकल कॉलेज में 100 से ज्यादा डॉक्टरों के पद खाली, मेडिकल कॉलेज में महत्वपूर्ण विभागों में डॉक्टर ही नहीं.

➡ऋषिकेश- मुनिकीरेती क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पलटी बस, ब्रह्मानंद मोड़ पर सड़क हादसा, 20 लोग घायल, बस में कुल 65 लोग सवार थे,घायल अस्पताल में भर्ती.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दिए अफसरों को निर्देश, दो सरकारी नशामुक्ति केंद्र बनाने के निर्देश दिए, 2025 तक ड्रग्स फ्री देवभूमि के लिए काम करें- सीएम, नार्को कॉर्डिनेशन की बैठक में सीएम ने दिए निर्देश.

➡दिल्ली- बार लाइसेंस विवाद मामले में हाईकोर्ट का आदेश, दिल्ली हाईकोर्ट ने पवन खेड़ा को दिया निर्देश, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को ट्वीट हटाने के निर्देश, अपमानजनक ट्वीट को तुरंत हटाने के निर्देश दिए, स्मृति ईरानी ने कांग्रेसी नेताओं से हर्जाना भी मांगा, कांग्रेस नेताओं से 2 करोड़ का हर्जाना भी मांगा है, मानहानि के मामले में हाईकोर्ट ने समन जारी किया, जयराम नरेश, पवन खेड़ा और नेटा डिसूजा को समन , तीनों नेताओ को 18 अगस्त तक जवाब देने का कहा, कांग्रेस नेताओं को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया आदेश.


दिनभर की बड़ी खबरों के अपडेट के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज के साथ जो रखे आपको हर पल अपडे…………..https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button