उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 24.08.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 24.08.2022

➡लखनऊ- सार्वजनिक स्थलों पर चल रहा अतिक्रमण अभियान, लखनऊ को सुन्दर बनाए जाने की योजना के तहत अभियान, नगर आयुक्त के निर्देश पर चल रहा अभियान, मुख्य मार्ग, फुटपाथ, सार्वजनिक स्थलों से हटाया जा रहा अतिक्रमण, सभी ज़ोन में चलाया जा रहा अतिक्रमण अभियान, बालागंज लाल मस्जिद से दुबग्गा पेट्रोल पम्प तक चला अभियान, जोनल अधिकारी डॉ बिन्नो अब्बास रिज़वी के नेतृत्व में चला अभियान.

➡लखनऊ- प्रमुख सचिव नितिन रमेश गोकर्ण ले रहे बैठक, तमाम विकास प्राधिकरण के वीसी और सचिव के साथ बैठक जारी, तमाम प्राधिकरण के कार्यों की समीक्षा भी कर रहे नितिन रमेश, कई विकास प्राधिकरण के वीसी और सचिव VC के माध्यम से जुड़े.

➡लखनऊ- विश्वेशवरैय्या सभागार में राष्ट्रीय संगोष्ठी का अयोजन, राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र शामिल हुए, दीनदयाल उपाध्याय सेवा प्रतिष्ठान ने किया आयोजन, सतह से शिखर तक अंत्योदय का शंखनाद पर हो रही राष्ट्रीय संगोष्ठी , पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा,पूर्व मंत्री डॉ महेंद्र सिंह मौजूद, पंडित दीनदयाल की जीवनी पर हो रही चर्चा.

➡लखनऊ- पुलिस और क्राइम टीम को मिली सफलता, 3 शातिर चोर चढ़े हसनगंज पुलिस के हत्थे, डीसीपी नॉर्थ कासिम आबिदी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, चोरी की ज्वैलरी, चोरी करने का सामान बरामद, चेकिंग के दौरान बाइक सवार 3 चोर पकड़े गए, शातिर चोर गौतम,अरविंद, फुरकान गिरफ्तार।

➡लखनऊ- लखनऊ विश्वविद्यालय न्यू कैंपस में छात्रों का प्रदर्शन, जानकीपुरम पुलिस पर फर्जी FIR दर्ज करने का आरोप, प्रदर्शनकारी छात्रों ने लगाया कैम्पस में ताला.

➡कानपुर- सरकारी कर्मचारी अय्याशी करते महिला के साथ पकड़ा गया, यूनिवर्सिटी का सरकारी कर्मचारी अय्याशी करते पकड़ा गया, प्रशासनिक विभाग में तैनात है अय्याश बाज कर्मचारी, अय्याश बाज पशुपति नाथ को महिला, बच्चों ने जमकर पीटा, यूनिवर्सिटी के अधिकारी की वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप.

➡बरेली- एसएसपी बरेली का मानवीय चेहरा आया सामने, दूर दराज से आये फरियादियों से मिले एसएसपी, एसएसपी ने फरियादियों को पिलवाया ठंडा पानी, SSP ने सभी की एक-एक कर फरियाद को भी सुना, कई फरियादियों की शिकायत का मौके पर निस्तारण, कोतवाली इलाके के एसएसपी ऑफिस परिसर का मामला.

➡मुरादाबाद- स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से डॉक्टर गायब, ओपीडी में एक ही डॉक्टर है तैनात, मरीजों की भारी भीड़, खाली पड़े अस्पताल के कक्ष, इंटर्नशिप करने वाले युवक दे रहे मरीजों को सलाह, पर्ची लिखकर दे रहे हैं प्राइवेट हॉस्पिटल की सलाह, कुन्दरकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡बांदा- गलघोटू की बीमारी से 4 बच्चों की मौत, बच्चों की मौत से गांव में हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग ने कभी नहीं ली गांव की शुध, बच्चों की मौत के बाद पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, गांव में कैंप लगाकर शुरू किया टीकाकरण अभियान, सदर तहसील के त्रिवेणी गांव का मामला.

➡नोएडा- ट्विन टावर ध्वस्त करने को लेकर नोएडा अथॉरिटी में अहम बैठक, सभी संबंधित विभाग के अधिकारी बैठक में रहेंगे मोजूद, रिव्यू बैठक कर परखी जायेगी टॉवर ध्वस्त करने की स्थिति, ट्विन टॉवर ध्वस्त करनें के दौरान रूट डाईवर्जन का प्लान तैयार, ट्रैफिक पुलिस ने तैयार किया प्लान, CP ने भी किया निरीक्षण.

➡लखीमपुर खीरी- बुखार, दस्त मरीज़ बढ़ने से गांव में दहशत, 24 घण्टे में 4 लोगों की मौत से गांव में दहशत, हर घर मे बुखार पीड़ित मरीज बताए जा रहे, आज भी एक बच्ची की बुखार से मौत हुई, सूचना के बाद भी स्वास्थ्य विभाग गंभीर नहीं, मोहम्मदी के बसबीरवा गांव में फैला है बुखार.

➡बुलन्दशहर- पवनहंस हेलीकॉप्टर सर्विसेज के नाम पर ठगी, व्यापारियों से 4.50 लाख रुपये की ठगी की गई, हेलीकॉप्टर से दर्शन के लिए 95 टिकटें कराई थी बुक, 4.50 लाख रुपए ऑनलाइन कराए गए थे जमा, व्यापारी संदीप गर्ग ने कार्रवाई के लिए SSP को दी तहरीर, व्यापारियों की तहरीर पर जांच में जुटी पुलिस, बुलन्दशहर कोतवाली नगर क्षेत्र का मामला.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामला, जिला जज की अदालत में चल रही सुनवाई, केस की पोषणीयता पर चल रही है बहस, मुस्लिम पक्ष की दलीलें पूरी, अब हिन्दू पक्ष रखेगा अपनी दलीलें, लंच के लिए सुनवाई स्थगित, 2 बजे मामले में फिर होगी सुनवाई.

➡प्रयागराज- अब्बास अंसारी ने दाखिल की हाईकोर्ट में याचिका, मुख्तार अंसारी के बेटे हैं विधायक अब्बास अंसारी, चार्जशीट रद्द किए जाने की मांग को लेकर याचिका, चुनाव के दौरान भड़काऊ बयान देने के मामला, इलाहाबाद HC में अगले हफ्ते सुनवाई की उम्मीद.

➡बुलन्दशहर- बैटरी चोरी के शक में युवक को तालिबानी सजा, दबंगों ने युवक के हाथ पैर बांधकर खूंटी पर टांगा, तालिबानी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, ग्राम प्रधान, गुर्गों पर तालिबानी पिटाई का आरोप, पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच में जुटी, थाना रामघाट क्षेत्र के विजय नगलिया का मामला.

➡बागपत- विद्युत लाइन को लेकर अधिवक्ता के परिवार पर हमला, धारदार हथियार से अधिवक्ता के परिवार पर हमला, हमले में अधिवक्ता के परिवार के 3 लोग घायल, परिजनों ने अधिवक्ताओं के साथ कोतवाली में किया हंगामा, आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग, बागपत कोतवाली क्षेत्र के गाधी गांव का मामला.

➡बलिया- बलिया थाने में पुलिस की हैवानियत दिखी, सिपाहियों ने एक पक्ष के फरियादी पीटा, SHO के सामने मारपीट कर डाला हवालात में, फरियादी का अस्पताल में सिर का चल रहा था इलाज, फरियादी अपने सीटी स्कैन रिपोर्ट के साथ आया था थाने, जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्ष पहुंचे थे थाने, समाजसेवियों ने पुलिस द्वारा पीटते देख किया हंगामा, सहतवार थाना क्षेत्र के नई बस्ती चांदपुर का मामला.

➡कानपुर- आस्था की आड़ में लगवाए गए बार बाला के ठुमके, जन्माष्टमी के कार्यक्रम में अश्लील डांस का आयोजन, भीड़ बढाने के लिए आयोजक ने लगवाए ठुमके, बार बाला के अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल, धारा 144 होने के बाद भी उमड़ी लोगों की भारी भीड़, रावतपुर थाने के मसवानपुर के गोल मन्दिर का मामला.

➡प्रयागराज- अस्पताल में भर्ती घायल युवती से रेप का आरोप, युवती के दादा ने तहरीर देकर लगाया आरोप, कौंधियारा इलाके में घायल मिली थी युवती, अज्ञात वाहन के खिलाफ दर्ज किया गया था केस, युवती के दादा ने दोबारा रेप का लगाया आरोप, युवती के बयान, मेडिकल के आधार पर होगी कार्रवाई.

➡शामली- पुलिस और विद्युत विभाग के कर्मचारी आमने-सामने, चालान काटने पर थाने का विद्युत कनेक्शन काटा, बिजली कर्मचारी का 6 हजार का काटा था चालान, ट्रैफिक पुलिस ने 6 हजार रुपए का चालान किया था, नाराज लाइनमैनों की टीम ने थाने का बिजली कनेक्शन काटा, हजारों रुपये थाने पर बकाया है बिजली का बिल.

➡बिजनौर – पुलिस कस्टडी से बदमाश के फरार होने का मामला, बिजनौर एसपी का खुफिया तंत्र हुआ चौकन्ना-एसपी, आदित्य बदमाश के मुकदमे के गवाहों पर पैनी नजर, बिजनौर और शाहजहांपुर पुलिस का आपस में तालमेल, पुलिस जल्द ही बदमाश को करेगी गिरफ्तार- एसपी, पुलिस और खुफिया तंत्र की कई टीम कर रहीं तलाश, स्योहारा थाना क्षेत्र के राहु नांगल का निवासी है बदमाश.

➡मथुरा- बांके बिहारी मंदिर मौत मामले की जांच में आई तेजी, पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह लाव-लश्कर के साथ पहुंचे, आज निरीक्षण के दौरान जिले के आलाधिकारी मौजूद, समिति के अध्यक्ष ने मंदिर गोस्वामियों से की वार्ता, जांच के बाद समिति मुख्यमंत्री को सौंपेगी अपनी रिपोर्ट, भविष्य में घटना न हो इस पर भी सुझाव देगी समिति।

➡मैनपुरी- मोदी 20 सेमिनार में पहुंची मंत्री बेबी रानी मौर्य, PM के 20 वर्ष के राजनीतिक सफर का गुणगान किया, कभी कभार ऐसे महापुरुषों का होता है जन्म- बेबी रानी, अमेरिका तक नहीं झेल सका कोविड की मार- बेबी रानी, जम्मू-कश्मीर से 370 धारा को हटाया- बेबी रानी, 80 करोड़ जनसंख्या को दिया खाद्यान्न- बेबी रानी।

➡गोंडा- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह पहुंचे गोंडा, दिवंगत अध्यक्ष की तेरहवीं में शामिल होने पहुंचे, टाउन हॉल जाकर शेषनारायण को दी श्रद्धांजलि, भाजपा अवध क्षेत्र के अध्यक्ष थे शेष नारायण मिश्र, शेष नारायण के घर था आज तेरहवीं संस्कार, परिवहन मंत्री के साथ कई विधायक भी आये।

➡कानपुर- शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, नॉनवेज शॉप संचालक ने युवती से दुष्कर्म किया, आरोपी ने युवती का जबरन कराया गर्भपात, पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया, पुलिस ने 2 दिन बाद भी आरोपी को नहीं भेजा जेल, गोविंदनगर थाना के गोविंदनगर इलाके का मामला।

➡गोंडा- सुधीर सिंह बनकर घूम रहा फर्जी दारोगा गिरफ्तार, आईटीआई चौराहे से पुलिस ने की गिरफ्तारी, नगर कोतवाली पुलिस ने चाय पीते किया गिरफ्तार, पकड़े गए अभियुक्त के पास मिले दो परिचय पत्र, लोगों पर रौब गांठने के लिए पहनता था खाकी वर्दी, पकड़ा गया अभियुक्त कर्नलगंज का विपिन तिवारी।

➡अमेठी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की बैठक खत्म, गौरीगंज स्थित बीजेपी कार्यालय पर हुई थी बैठक, केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को दी जिम्मेदारी, योजनाओं को गांवों में जाकर बताने के दिए निर्देश , डिप्टी सीएम पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के लिए रवाना.

➡देवरिया- स्कूल के निरीक्षण के दौरान CDO बने टीचर, छात्रों से पूछा बेसिक सवाल, नहीं बता पाये छात्र, आज जिले में तीन मंत्रियों का है दौरा, स्कूल में मंत्रियों द्वारा लगाया जायेगा चौपाल, बैतालपुर के औरा-चौरी परिषदीय विद्यालय का मामला.

➡अमेठी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे सेम्भुई गांव, अमृत सरोवर लोकार्पण किया और वृक्षारोपण किया, आंगनबाड़ी केंद्र पर पहुंचकर अन्नप्रासन कराया, प्राथमिक विद्यालय पहुंचकर बच्चों की क्लास ली, किताब, स्कॉलरशिप, ड्रेस को लेकर जानकारी ली.

➡सहारनपुर- मोबाइल की दुकान पर सेल टैक्स विभाग की छापेमारी, एडिशनल कमिश्नर सत्यपाल सिंह के आदेश पर छापेमारी, सेल टैक्स विभाग की छापेमारी से मचा हड़कंप, बिना पंजीयन लिए कुछ व्यापारी कर रहे थे व्यापार, आपंजीकृत व्यापारियों पर सख्ती नियमित रूप से बनी रहेगी।

➡अमरोहा- खबर का असर, SP ने डग्गामार माफियाओं पर की कार्रवाई, अवैध वसूली करने वालों पर FIR दर्ज, दो माफियाओं पर मुकदमा दर्ज किया, 125 वाहनों का चालान, 30 सीज किये, डिडौली और गजरौला थाने में मुकदमा दर्ज।

➡चित्रकूट- डायरिया से गांव की 2 बच्चों की हालत गंभीर, सरहट और ऐलाहा गांव में हैं दोनों बच्चे, आनन-फानन में सीएचसी मानिकपुर लाया गया, गंभीर हालत होने पर जिला अस्पताल रेफर, सीएचसी मानिकपुर में नहीं हैं सही स्वास्थ्य सेवा.

➡चित्रकूट- अचानक बढ़ा यमुना नदी का जलस्तर, जलस्तर बढ़ने से दर्जनों गांव का संपर्क टूटा, तिरहार क्षेत्र के गांव का मुख्यालय से संपर्क टूटा, अर्की अतरौली नैनी गुरगौला संपर्क मार्ग पर भरा पानी, बाढ़ का पानी भरने से आवागमन हुआ ठप.

➡सुल्तानपुर- 21 अगस्त को हुए युवक के अपहरण का मामला, बदमाशों ने मांगी थी 4 लाख की फिरौती, महिला समेत 4 अपहरणकर्ता गिरफ्तार, पुलिस ने युवक को सकुशल बरामद किया, जयसिंहपुर क्षेत्र के लखनपुर गांव से पकड़े गए बदमाश.

➡प्रयागराज – माफिया अतीक अहमद की 3 संपत्तियों की आज होगी कुर्की, कौशांबी जनपद में स्थित तीनों संपत्तियों की होगी कुर्की, धूमनगंज पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत करेगी कार्रवाई, कुर्क होने वाली तीनों संपत्तियों की कीमत 75 करोड़।

➡भदोही- गंगा नदी में डूबे युवक को तलाशने पहुंची एनडीआरएफ, अंतिम संस्कार के दौरान 22 अगस्त को डूबा था युवक, 20 किलोमीटर के दायरे में तलाश कर रही NDRF टीम, कोइरौना थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी का मामला.

➡पीलीभीत- शराब के नशे में आयुर्वेदिक कॉलेज के छात्रों की गुंडई, डॉक्टर न होने पर दवाई के बदले पैसों की उगाही, पैसा न देने पर मरीजों से करते हैं अभद्रता और गुंडई, शहर कोतवाली के आयुर्वेदिक कॉलेज का मामला।

➡आगरा- अवैध खनन परिवहन के खिलाफ बड़ा अभियान, अभी तक चालीस से ज्यादा डम्फर पकड़े, खनन माफिया के गुर्गे भी पकड़े गए, सैया, मलपुरा और खेरागढ़ क्षेत्र में अभियान, आगरा पुलिस और प्रशासन ने चलाया अभियान।

➡हरदोई- अफवाहों का शिकार हो रहे मानसिक विक्षिप्त, बच्चा चोर समझ मानसिक विक्षिप्त महिला को पीटा, पुलिस ने महिला को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया, लोनार थाना क्षेत्र के चौकी बावन क्षेत्र का मामला।

➡महोबा- नौसेना के जवान अमर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद, मुंबई में हार्ट अटैक के बाद चल रहा था इलाज, पैतृक गांव सिंघनपुर बघारी में हुआ अंतिम संस्कार, कबरई के सिंघनपुर बघारी गांव के रहने वाले थे अमर।

➡महोबा- रामजानकी मंदिर की जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा, नगर पालिका ईओ ने दबंगों के खिलाफ दी तहरीर, 7 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज, शहर कोतवाली के रामकुंड क्षेत्र का मामला।

➡ललितपुर- रेलवे ठेकेदार पर मजदूरी न देने का आरोप, मजदूरों ने 3 माह से पैसा न देने का लगाया आरोप, पीड़ित मजदूरों ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग तालबेहट के बम्होरी सर गांव रहने वाले हैं मजदूर।

➡आगरा- कोटा बैराज से छोड़ा गया 19 लाख क्यूसेक, बाह तहसील क्षेत्र में फसलें हुईं जलमग्न, कई गांवों का संपर्क मुख्यालय से टूटा, DM और विधायक ने किया प्रभावित क्षेत्रों का दौरा।

➡हाथरस- अग्निशमन के नवनिर्मित आवासीय बिल्डिंग का शुभारंभ, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया वर्चुअल शुभारंभ, NH-93 स्थित कस्बा से सासनी क्षेत्र में है बिल्डिंग.

➡भदोही- अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत, घायल महिला की इलाज के दौरान मौत, गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जंगीगंज की घटना.

➡रायबरेली- सीएम योगी के कार्यक्रम में फिर दौड़ लगाई डीएम, बहराइच के बाद रायबरेली में भी दौड़ीं माला श्रीवास्तव, सीएम के निकलने से पहले हेलीपैड तक लगाई दौड़.

➡फरीदाबाद- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हरियाणा दौरा, फरीदाबाद के अमृता अस्पताल के उद्घाटन समारोह में पीएम, दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत, माता अमृतानंदमई मठ करता है संचालन.

➡देहरादून- सचिवालय में धामी कैबिनेट की बैठक समाप्त, कई अहम प्रस्तावों पर कैबिनेट की मंजूरी मिली, जसपुर के 19 गांव काशीपुर तहसील में होंगे शिफ्ट, परिवहन विभाग की नई सेवा नियमावली का प्रस्ताव पास, केदारनाथ निर्माण में अब दो मंजिल इमारत बनाने की सहमति, एक मंजिल के स्थान पर दो मंजिल इमारत बनाने की सहमति, बद्रीनाथ-केदारनाथ में काम कर रही कंपनी को मैन पवार बढ़ाने की मंजूरी, जायका प्रोजेक्ट में 526 करोड़ के लिए 70 नए पदों को स्वीकृत, राजस्व के 7 संग्रह अमीनों को तहसीलदार पद होंगे प्रमोट, प्रमोशन करने के आदेश के प्रस्ताव को मंजूरी मिली, रियल एस्टेट में सेल डीड को लागू करने के लिए एडॉप्ट करने पर सहमति, अब समय से घर न मिलने पर की जाएगी कार्रवाई, मकान खरीदने वालों को नहीं होगी अब कोई दिक्कत, सितारगंज चीनी मिल को लेकर भी प्रस्ताव पास हुआ, सुरक्षा धनराशि को 5% से 2% धनराशि करने पर सहमति, 12वीं तक की पढ़ाई में स्वास्थ्य-स्वच्छता को शामिल किया जाएगा, परिवहन निगम में 24 अभ्यर्थियों को चयन के लिए हुआ निर्णय, पहले आर्थिक हालत सही न होने के चलते नहीं हो सकी थी नियुक्ति, 1662 स्वास्थ्य कर्मियों को मिलेगी सशर्त 6 माह के लिए पुनर्नियुक्ति, कोरोना के दौरान रखे गए 1662 कर्मचारियों को मिलेगी पुनर्नियुक्ति.

➡रुद्रप्रयाग- गदेरा उफान पर आने से तिलवाड़ा-मयाली मार्ग बंद, तिलवाड़ा-मयाली मार्ग मरड़ीगाढ़ में बंद, प्रभावितों का रुद्रप्रयाग विधायक पर बड़ा आरोप, ‘आए और नजारा देख सीधे निकल गए भरत चौधरी’, एनडीआरएफ एवं आपदा प्रबंधन की टीम भी फंसी, राज्य मार्ग के दोनों ओर फंसे हैं सैकड़ों वाहन, एक जेसीबी मशीन के भरोसे चल रहा कार्य, गदेरे के बगल में बना एक ढाबा भी चढ़ा भेंट.

➡रूड़की- उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग का कार्यक्रम, जनसंवाद कार्यक्रम में सुनी समस्याएं, जनता आयोग के समक्ष समस्याएं, जनता ने बिजली,स्वास्थ्य,जमीन की रखी समस्या, अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष ने सुनी समस्या, रूड़की के नगर निगम सभागार में हुआ कार्यक्रम.

➡चमोली- जम्मू में शहीद जवान का पैतृक गांव में अंतिम संस्कार, जम्मू में सड़क दुर्घटना में घायल हुए थे मेजर नन्दन सिंह, इलाज के दौरान सुबेदार मेजर नन्दन सिंह की हुई थी मौत, चम्याल का उनके पैतृक गांव सम्मान के साथ की अंत्येष्टि, सैकड़ों की संख्या में  लोगों ने नम आंखों से उन्हें विदाई दी.

➡बाजपुर- बदहाल शिक्षा, सरकार के दावों की खुली पोल, खुले आसमान के नीचे पढ़ाई कर रहे छात्र-छात्राएं, एक टीन शेड के नीचे भी पढाई करते दिखाई दिए, आर्ट साइड और साइंस साइड में भेदभाव का भी आरोप , उधमसिंहनगर के बन्नाखेड़ा राजकीय इंटर कॉलेज का मामला.

➡चमोली- बद्रीनाथ मंदिर के पीछे पहाड़ी से गिरा युवक, पुलिस ने रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया, युवक का एक पैर फैक्चर हो गया है, युवक गाजियाबाद उत्तर प्रदेश रहने वाला, पुलिस ने परिजनों को फोन से दी सूचना.

➡अल्मोड़ा- पूर्व सीएम हरीश रावत ने दिया धरना, कांग्रेस कार्यकर्ताओं संग निर्माण स्थल पर धरना, निर्माण कार्य बीजेपी सरकार द्वारा रोके जाने का आरोप, पारंपरिक शिल्प उन्नयन संस्थान का निर्माण रोका गया है.

➡अल्मोड़ा- अग्निवीर भर्ती प्रकिया के दौरान युवक अरेस्ट, फर्जी दस्तावेज दिखाकर शामिल हो रहा था, सेना अधिकारियों ने युवक को किया गिरफ्तार, सेना ने युवक को स्थानीय पुलिस को सौंपा।

➡दिल्ली- केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा का बयान, समाजवादी पार्टी पर हमलवार हुए बीएल वर्मा, 2017 से पहले गुंडे माफिया ही सरकार चलाते थे-बीएल वर्मा, जनता गुंडाराज और भ्रष्टाचार से परेशान थी-बीएल वर्मा, जनता ने हमें 2017 में बीजेपी को अवसर दिया- वर्मा, ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश यादव ने ठगा नहीं-वर्मा, हमने उपचुनाव में सपा के गढ़ को ध्वस्त किया-बीएल वर्मा, 2024 में हम समाजवादी पार्टी का खाता नहीं खुलेगा-वर्मा, नए संगठन महामंत्री की बैठक पर बोले केंद्रीय राज्य मंत्री, 2024 में हम सभी 80 सीटों पर परचम लहराएंगे- वर्मा, कांग्रेस पार्टी का भविष्य यूपी में पूरी तरह से खत्म- वर्मा, 2024 चुनाव में देश भी कांग्रेस मुक्त हो जाएगा- वर्मा.

➡दिल्ली- अग्निवीर भर्ती में मानक को लेकर उठे सवालों का मामला, सतपाल महाराज के सवाल पर सांसद नरेश बंसल ने का बयान, मैं मंत्री सतपाल महाराज के बातों से सहमत हूं- नरेश बंसल, मैं भी रक्षा मंत्री को पत्र लिखूंगा और मुद्दा उठाऊंगा- बंसल, हम 14 लोकसभा सीटों पर चुनाव तो जीतेंगे -सुनील बंसल, यूपी में सभी 80 सीटों पर चुनाव जीतेंगे- सुनील बंसल, ‘कांग्रेस के अंदर ही कई कमियां है उसको दूर करना चाहिए’.

➡दिल्ली- गृह मंत्रालय ने पंजाब के DGP को लिखा पत्र, पंजाब के डीजीपी को पत्र के जरिए किया अलर्ट, पंजाब में गैंगवार की आशंका जाहिर की.


https://www.shekharnews.com://

*बने रहिए दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button