उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें……26.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें……26.09.22

➡लखनऊ- तालाब में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, 9 लोगों की मौत,तालाब से अभी तक 34 लोगों को निकाला गया,मौके पर SDRF की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी,ट्रॉली में करीब 46 लोगों के बैठने की सूचना,इटौंजा सीएचसी में घायलों को भर्ती कराया गया,इटौंजा से कुम्हरावां रोड पर बड़ा हादसा।

➡लखनऊ- इटौंजा सड़क हादसे में 5 की मौत मामला,सीएम योगी ने घटना पर दुख व्यक्त किया,मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की,दुर्घटना में घायल लोगों का इलाज कराएं- CM,CM ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की,डीएम और अन्य अफसरों को मौके पर जाने के निर्देश।

➡लखनऊ- लखनऊ ग्रामीण में हादसा, 5 लोगों की मौत,इटौंजा से कुम्हरावां रोड पर बड़ा हादसा,गद्दीनपुरवा के पास ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में पलटी,हादसे में 5 की मौत,कई और के मरने की आशंका,30 से 35 लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार थे,अन्य लोगों की तलाश में पुलिस और स्थानीय लोग।

➡लखनऊ- बर्लिंग्टन चौराहे का नाम बदला गया,बर्लिंग्टन चौराहे का नाम अब अशोक सिंघल के नाम पर,चौराहे के नामकरण को लेकर कार्यक्रम में मेयर,चंपत राय और आशुतोष टंडन कार्यक्रम में मौजूद।

➡वाराणसी- फ्रांसीसी युवती के साथ बदसलूकी का मामला,पेरिस से वाराणसी घूमने आई है युवती,केदारघाट स्थित गेस्टहाउस में बदसलूकी का आरोप,बियर में शराब मिलाकर पिलाने का आरोप,शराब पीने से बिगड़ी विदेशी युवती की तबियत,भेलूपुर थाने में युवती ने दर्ज करवाई शिकायत,पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया।

➡रामपुर- आजम खान,अब्दुल्ला आजम ने लौटाई सुरक्षा,आजम खान ने अपनी सुरक्षा वापस की,अब्दुल्ला आजम ने भी अपने गनर वापस किए,सरकारी गनर से बोले, हमें तुम्हारी जरूरत नहीं,सुरक्षा में लगे सभी पुलिसकर्मी आजम ने लौटाए,आजम खान को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है।

➡बांदा- प्रधानाध्यापिका और उसके पति पर मुकदमा दर्ज,कक्षा 2 के छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट की थी,छात्र के माता-पिता से भी गाली गलौज, मारपीट की,पीड़ित छात्र का पिता भी हुआ गंभीर रूप से घायल,मारपीट में टूटा छात्र के पिता लवलेश का हाथ टूटा,पीड़ित छात्र की मां की तहरीर पर हुआ केस दर्ज,बदौसा थाना क्षेत्र के दूदा पुरवा का है मामला।

➡बरेली- 2 दिन तक बंधक बना कर युवती से गैंगरेप,4 दिन तक पीड़िता को टहलाती रही थाना पुलिस,समझौते का दबाव बनाती रही पुलिस,एडीजी जोन, SSP से शिकायत के बाद दर्ज हुई FIR,पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार,थाना पुलिस भूता थाना क्षेत्र की घटना।

➡बस्ती- बाजार आई युवती से फर्जी सेक्रेटरी ने किया दुष्कर्म, लूट,पुलिस ने आरोपी शिव कुमार यादव को किया गिरफ्तार,युवती को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया,कप्तानगंज क्षेत्र के मंदिर के पास छोड़कर हुआ फरार,सीतापुर जिले का रहने वाला है आरोपी फर्जी सीक्रेटरी।

➡मिर्जापुर- टीबी के मरीजों से डॉक्टर ही बनाये हैं दूरी,इलाज के लिए आये मरीजों को बाहर खड़ा किया,दरवाजे पर रस्सी बांध कर बाहर ही खड़ा किया,डॉक्टर और उनके सहयोगी मोबाइल चलाने में व्यस्त,घंटों से मरीजों को ओपीडी से बाहर खड़ा कर रखा,खुद मरीज के वायरल किया वीडियो,टीबी अस्पताल का है पूरा मामला।

➡मेरठ- तेल की बोतल लेकर मां-बेटी आत्मदाह करने पहुंची,लोगों ने और पुलिसकर्मियों ने तेल की बोतल छीनी,6 साल पहले बेटी से हुआ था दुष्कर्म, नहीं मिला न्याय,पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप,कोर्ट में सालों से विचाराधीन है मामला,थाना सिविल लाइन के कमिश्नरी चौराहे का मामला।

➡अमेठी- नगर पंचायत सफाईकर्मियों से मारपीट का मामला,बीजेपी नेता ने सफाईकर्मियों से मारपीट की थी,बीजेपी जिला महामंत्री पर लगे गंभीर आरोप,सभी सफाई कर्मचारी बीच सड़क पर बैठे धरने पर,घंटों से कस्बे में लगा भीषण जाम,कार्रवाई न होने से नाराज़ सफाईकर्मी बैठे धरने पर,कस्बे में होर्डिंग को लगाने को लेकर हुआ था विवाद।

➡फर्रुखाबाद- पुलिस विभाग के लोग पुलिस से पीड़ित,महिला पीआरडी की जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा,डीएम, पुलिस अधीक्षक से लगा चुकी है न्याय की गुहार,दबंग लोग महिला की जमीन पर नहीं बनने दे रहे मकान,गाली गलौज कर मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी,थानाध्यक्ष पर दबंगों से सांठगांठ कर कब्जा कराने का आरोप,महिला ने रो-रोकर सुनाई थाने के गेट पर आपबीती,थाना नवाबगंज क्षेत्र के आसलपुर गांव का मामला।

➡चंदौली- प्रधान ने पंचायत सहायक को दी जान से मारने की धमकी,महिला पंचायत सहायक से वाट्सएप पर अश्लील मैसेज,पीड़िता ने एसपी अंकुर अग्रवाल को सुनाई अपनी व्यथा,कोतवाली में दो बार तहरीर देने पर नहीं हुई कार्रवाई,सदर कोतवाली के केशवपुर गांव का बताया जा रहा मामला।

➡सीतापुर- सांसद राजेश वर्मा ने लिफ्ट का किया उद्घाटन,रेलवे जंक्शन पर लिफ्ट का किया उद्घाटन,100 फीट तिरंगे झंडे का भी किया उद्घाटन,रेलवे स्टेशन पर ओबीसी कर्मचारियों ने किया कार्यक्रम,कार्यक्रम के दौरान रेलवे अधिकारी व कर्मचारी रहे मौजूद।

➡कुशीनगर- कुशीनगर पहुंचे राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र,कलराज मिश्र ने शारदीय नवरात्रि पर दी शुभकामनाएं,राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बोल कलराज,कहा- ये कांग्रेस पार्टी का अपना अंदर का मामला है,इसका समाधान कांग्रेस पार्टी ही निकालेगी- कलराज।

➡लखीमपुर- तिकुनिया कांड की बरसी पर बड़ा आयोजन,किसान पक्ष मृतक किसानों की बरसी मनाएगा,3 अक्टूबर को तिकुनिया में बरसी का आयोजन,2 से 3 हजार लोग बरसी में शामिल होने का अनुमान,किसान नेता राकेश टिकैत भी बरसी में शामिल होंगे।

➡रायबरेली- दबंग के आगे नगर पंचायत अधिकारियों ने टेके घुटने,दबंग मो. हारून खुद को बताता है अध्यक्ष प्रतिनिधि,अध्यक्ष प्रतिनिधि जैसा नहीं होता कोई संवैधानिक पद,सरकारी वाहनों का निजी कार्यों में दबंग ने किया प्रयोग,दबंक हारून ने सरकारी धन का किया गया दुरुपयोग,नगर पंचायत नसीराबाद से अध्यक्ष है नसीरा बानो।

➡लखीमपुर- कच्ची दीवार गिरने से दो बच्चो की मौत,3 गम्भीर घायलों को अस्पताल भेजा गया,भारी बारिश के चलते गिरी दीवार,एएसपी ने पीड़ित परिवार को दी सांत्वना,सदर के बाजपेयी गांव की घटना।

➡एटा- जिला पंचायत सदस्य विनोद को गिरफ्तार,बयान दर्ज कराने पहुंचा था विनोद,सीओ सकीट ने चारों लोगों के किए बयान दर्ज,थाना अलीगंज में एक महिला ने दर्ज कराया था मामला।

➡बदायूं- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार को रौंदा,हादसे में कार सवार दंपति की मौत,मासूम बच्चे समेत 2 लोग घायल,घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,उझानी के बरामय खेड़ा गांव की घटना।

➡हापुड़- चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या,ट्रक से बैटरी चोरी के शक में बंधक बनाकर पीटा,युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत,ग़ढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡दिल्ली- RSS प्रमुख मोहन भागवत का बयान,भारतीय और हिंदू दोनों पर्यायवाची हैं- भागवत,भारत निवासी पहचान के मामले में हिंदू हैं- भागवत,‘इस्लाम,ईसाई,ब्रिटिश से भी पहले हिंदू अस्तित्व में थे’,‘हिंदू बनने के लिए किसी को धर्म बदलने की जरूरत नहीं’,भारत में हर कोई हिंदू है – मोहन भागवत,भारत एक पश्चिमी अवधारणा वाला देश नहीं है- भागवत,यह अनादि काल से एक सांस्कृतिक देश रहा है- भागवत,हिंदू धर्म नहीं, बल्कि जीवन जीने का एक तरीका-भागवत।

➡दिल्ली- 16 अक्टूबर को दिल्ली में बीजेपी का बड़ा कार्यक्रम,दिल्ली में BJP बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की रैली होगी,रैली को BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे,वर्तमान में दिल्ली में कुल 13 हजार बूथ हैं,हर बूथ से 5 कार्यकर्ता रैली में शामिल होंगे,MCD चुनावों को लेकर दिल्ली में बड़ी रैली होगी।

➡दिल्ली- जंतर-मंतर पर आज होना था PFI और SDPI का प्रदर्शन,दिल्ली पुलिस ने नहीं दी किसी भी प्रदर्शन की अनुमति,कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए प्रदर्शन पर लगी रोक,ईडी-एनआईए की कार्रवाई के विरोध में होना था प्रदर्शन।

➡दिल्ली- 30 करोड़ की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार,दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तारी की,पंजाब के मोगा का रहने वाला है आरोपी तस्कर,मणिपुर से हो रही थी अफीम की बड़ी तस्करी।

➡दिल्ली- नीतीश कुमार और कृष्णा पटेल की मुलाकात,दिल्ली में नीतीश कुमार और कृष्णा पटेल की मुलाकात,अपना दल कमेरावादी की अध्यक्ष हैं कृष्णा पटेल।

➡दिल्ली- अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत,दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत,पटियाला हाउस कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी,50 हजार के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत।

➡दिल्ली- कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का बयान,उत्तर प्रदेश में विकास के काम हो रहे हैं- नंदी,अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने के लिए तैयार – नंदी।

➡जयपुर- राजस्थान के सियासी संकट पर बोले सचिन पायलट,अभी राजस्थान में ही हूं, दिल्ली नहीं जा रहा- पायलट,आलाकमान के फैसले के बाद लूंगा फैसला – पायलट,जयपुर में मिड नाइट तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा,गहलोत समर्थकों ने आलाकमान के सामने रखी शर्तें,19 अक्टूबर के पहले नहीं चाहते हैं कोई भी फैसला,कांग्रेस विधायक दल की बैठक नहीं चाहते हैं समर्थक,विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा सौंपा है।

Related Articles

Back to top button