उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की बड़ी खबरें……25.10.2023

➡लखनऊ- राजधानी पधारे 27 देशों के करीब 300 संगीतकार, अन्तर्राष्ट्रीय आर्केस्ट्रा प्रस्तुति हेतु लखनऊ पधारे, सुबह 9 बजे विधानसभा के समक्ष संगीतकारों का फोटो सेशन, सुबह 10 बजे इमामबाड़ा का भ्रमण करेंगे सभी संगीतकार, 28 अक्टूबर को कानपुर रोड शाखा में भव्य देंगे प्रस्तुती.

➡लखनऊ- तेज रफ़्तार कार ने पास खड़ी पुलिस जीप में मारी टक्कर, टक्कर लगने के कारण कार सवार मां बेटे हुए घायल, कार सवार युवक को नींद आने के कारण हुई हादसा, ठाकुरगंज पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेन्टर पहुंचाया, ठाकुर क्षेत्र अंतर्गत सतखंडा चौकी का मामला.

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, चार दिवसीय गोरखपुर दौरे पर है सीएम योगी, आज गोरखनाथ मंदिर आएंगे मुख्यमंत्री योगी, पारंपरिक भोज कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम, दौरे के चौथे दिन सीएम सुबह करेंगे पूजा अर्चना, आज जनता दर्शन कार्यक्रम भी लगा सकते हैं सीएम

➡अमेठी- अज्ञात लोगों ने युवक पर किया चाकूओं से हमला, युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, सीएचसी जगदीशपुर से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का बयान किया दर्ज, जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के मंझवआ गांव का है निवासी.

➡संभल – ननिहाल में आई बीएससी की छात्रा गंगा में डूबी, गंगा में स्नान करते समय हुआ हादसा, देर रात तक गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी, मेरठ जनपद की निवासी है डूबी छात्रा, रजपुरा थानाक्षेत्र के गांव सिसौना डांडा गंगा घाट का मामला.

➡बुलन्दशहर – शादी से लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला, मारपीट और फ़ायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद, दो बाइकों पर सवार आधा दर्जन युवकों ने किया हमला, घटनास्थल से एक ख़ोखा भी हुआ बरामद, पुलिस तहरीर के आधार पर जांच में जुटी, कोतवाली देहात क्षेत्र के यमुनापुरम कालोनी का मामला.

➡बागपत- तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक सवार युवकों को कुचला, हादसे में दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी की हुई मौत , बाइक सवार दूसरा साथी हुआ गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बागपत क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाइवे की घटना.

➡आगरा – पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक दिन पूर्व दोनों पक्षों में हुआ था विवाद, एक पक्ष के दो लोग हुए घायल सीएचसी में भर्ती, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कराया भर्ती, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, पिनाहट थाना क्षेत्र के मोह्हला बाबन टूला का मामला.

➡आगरा – परचून की दुकान में लगी भीषण आग, धूं धूकर जली दुकान,लाखों का नुकसान, फायर ब्रिगेड ने बमुश्किल आग पर पाया काबू, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका, सदर थाना क्षेत्र का बंदू कटरा का मामला.

➡फ़िरोज़ाबाद – दो बाइकों की हुई आमने सामने जोरदार टक्कर, सड़क हादसे में नवविवाहिता की दर्दनाक मौत, चार माह पहले हुई थी मृतका की शादी, जनपद के थाना फरिहा क्षेत्र का मामला.

➡बद्रीनाथ- बदरीनाथ धाम में पड़ रहीं है कड़ाके की ठंड, ठंड के बावजूद श्रद्धालुओं के जोश में कमी नहीं, बदरीनाथ धाम की यात्रा चल रही है जोरों पर, हर दिन आठ से 10 हजार तक पहुंच रहे यात्री, अभी तक 16.40 लाख से अधिक श्रद्धालु कर चुके दर्शन.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का दिल्ली दौरा आज, दोपहर 1 बजे दिल्ली पहुंचेंगे सीएम धामी, शाम 4 बजे चेन्नई को करेंगे प्रस्थान, GIS के लिए उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात

➡देहरादून- तुंगनाथ के कपाट बंद करने की तिथि हुईं घोषित, मंदिर के कपाट आगामी एक नवंबर को होंगे बंद, शीतकालीन गद्दीस्थल मर्कटेश्वर मंदिर में हो रही पूजा, आराध्य के दर्शनों को अभी तक काफी संख्या में पहुंचे श्रद्धालू.

Related Articles

Back to top button