WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडानोएडामथुरालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें………* 14.03.2024

➡लखनऊ- आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल की बड़ी कार्रवाई, झांसी में अवैध शराब मामले का लिया संज्ञान, तत्कालीन आबकारी निरीक्षक को किया निलंबित, मामले में तत्कालीन DEO से मांगा स्पष्टीकरण, वर्तमान उप आबकारी आयुक्त से स्पष्टीकरण मांगा

➡मुजफ्फरनगर – पीओ डूडा और ठेकेदार ने मिलकर कर दिया खेल, पीओ डूडा वीपी यादव ने झूठी सत्यापन रिपोर्ट भेजी, 3 निर्माण कार्यो की स्टेट्स रिपोर्ट PWD ने मांगी थी, मुहम्मदपुर रायसिंह की अधूरी सीसी, नाला पूर्ण बताया, खेड़ा मस्तान के सीसी रोड की पूर्णता रिपोर्ट प्रेषित की, बीरल गांव की चौपाल का जीर्णोद्वार भी पूर्ण बता दिया, अधूरे पड़े विकास कार्यों को पीओ डूडा ने पूर्ण बता दिया, पीओ डूडा और ठेकेदार प्रह्लाद इंटरप्राइजेज की सांठगांठ, सपा सरकार के करीबी अफसर रहे है वीपी यादव.

➡सोनभद्र- महिला के शव के मामले का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस को 11 मार्च को मिला था महिला का शव , प्रेम प्रसंग, शादी का दबाव बनाना बना हत्या का कारण, महिला के प्रेमी ने ही दुपट्टे से गला दबाकर की थी हत्या, मृतक महिला युवक पर बना रही थी शादी का दबाव , 10 मार्च को प्रेमी ने मृतिका को फोन कर दुद्धी बुलाया, देर रात रॉबर्ट्सगंज में ले जाकर गला दबाकर कर दी हत्या, रॉबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने आरोपी नंदू को पकड़ा.

➡कानपुर – लोकसभा चुनाव आते ही सुरू हुआ अवैध कब्जे का खेल, सरकारी जमीनों पर धड़ल्ले से चालू अवैध कब्जे का खेल, बाहर से प्लास्टिक का टेंट, अंदर से दीवाल बना कर किया कब्जा , कल्याणपुर विकासखंड के अंतर्गत मंधना क्षेत्र का मामला.

➡लखीमपुर- जिले में गैर पंजीकृत अस्पतालों की है भरमार, अनट्रेंड अशिक्षित व्यक्ति अस्पताल का संचालन कर रहे, शिकायत पर एसीएमओ ने अस्पताल को सील किया, अनट्रेंड व्यक्ति बिना किसी डिग्री अस्पताल चला रहा, छापेमारी के दौरान मौके पर कोई डॉक्टर नहीं मिला, गोला में विवादित शिव हॉस्पिटल को सील किया गया.

➡पीलीभीत- झूठी शान को लेकर पिता, चाचा ने युवती की निर्मम हत्या, प्रेमी से बात करने को लेकर युवती को उतारा मौत के घाट, हत्या कर नदी किनारे फेंक दिया दोनों ने युवती का शव, कई दिनों से लापता होने की थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट, शक होने पर पिता, चाचा से पुलिस ने की कड़ी पूछताछ, दोनों ने पुलिस की पूछताछ के बाद कबूला हत्या की घटना, बीसलपुर कोतवाली इलाके के कनगवा गांव का मामला.

➡अमेठी- तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, बैट्री रिक्शा को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ हुआ पार, डिवाइडर टूटने के चलते सड़क पर लगा रहा जाम, कमरौली क्षेत्र के पूरे चौधरी नेशनल हाईवे का मामला.

➡बदायूं- पत्नी की लाठी डंडे से पीट कर हत्या का मामला, मामले में पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार, आरोपी पति के कब्जे से घटना में प्रयोग डंडा बरामद, तीन महापूर्व पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर की थी हत्या, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पति को भेजा जेल, बिल्सी थाना क्षेत्र के भिलोलिया गांव का पूरा मामला.

➡गोरखपुर- शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, साथी संग पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा था, जबावी फायरिंग में लुटेरा अनिल हुआ घायल, उसका दूसरा साथी हुआ मौके से फरार, 1 तमंचा कारतूस, नगद और मोबाइल बरामद, एम्स क्षेत्र से हुई मुठभेड़ के बाद हुई गिरफ्तारी.

➡कानपुर- CGST फर्जीवाड़ा में शामिल 2 अधिकरियों को CBI ने दबोचा, सर्वोदय नगर स्थित CGST कार्यालय में CBI ने की छापेमारी, CBI ने CGST विभाग में कार्यरत अधिकारी को घर से पकड़ा, CBI के अधिकारी दोनों अधिकारियों को ले जाकर कर रहे पूछताछ, 5 हजार रिश्वत लेते समय सीबीआई ने अधिकारी को दबोचा, सीबीआई को विभाग में अवैध वसूली की मिल रही थी शिकायत, गिरफ्तारी करने के बाद हाथ धुलवाकर टीम ने की गिरफ्तारी.

➡बरेली- 7 साल की नाबालिग बच्ची से रेप की वारदात , लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग बच्ची से हुआ रेप, सूचना मिलने पर DM,SDM अस्पताल पहुंचे, जंगल में दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी , नवाबगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡कुशीनगर- भीषड़ सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, तेज रफ्तार बाइक ने साइकिल को मारी टक्कर, दोनों घायल लोगों को अस्पताल में कराया भर्ती, इलाज के दौरान दोनों लोगों की हुई मौत, रामकोला पडरौना मार्ग के लक्ष्मीगंज पपुउर चौराहे की घटना.

➡कानपुर- दबंगों ने बीच सड़क महिलाओं को जमकर पीटा, बीच सड़क महिलाओं को गिरा-गिराकर पीटा गया, प्रेम पासवान,संतोष,शुभम नाम के युवकों ने पीटा, महिलाओं की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल, महिलाओं ने थाने पहुंचकर दबंगों की शिकायत , बर्रा थाना क्षेत्र के छेदी सिंह पुरवा की घटना.

➡अयोध्या- अयोध्या पहुंचा 1100 किलो का नगाड़ा, मध्य प्रदेश के रीवा जिले से पहुंचा, 150 वाहनों से लेकर पहुंचे 500 भक्त, रामलला की आरती में बजेगा नगाड़ा, 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई देगी आवाज, राम जन्मभूमि ट्रस्ट को किया गया समर्पित.

➡जालौन- गैंगवार में मारे गए 2 बंदियों का मामला, जिला कारागार में 14 साल पहले हुए था गैंगवार , गैंगवार में प्रिंस अहमद व नासिर की हुई थी हत्या, मामले में तत्कालीन जेलर सहित 14 लोगों को सजाजिला जज ने दोष सिद्ध होने पर सुनाई सजा, सभी को आजीवन कारावास की सजा, 1-1 लाख का जुर्माना, मारा गया प्रिंस अहमद मुख्तार अंसारी गैंग का था सदस्य.

➡दिल्ली- लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने दूसरी लिस्ट, नागपुर से नितिन गडकरी लड़ेंगे चुनाव, हमीरपुर से अनुराग ठाकुर बीजेपी प्रत्याशी, 72 प्रत्याशियों की बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी, गढ़वाल सीट से अनिल बलूनी को टिकट, हरिद्वार सीट से त्रिवेंद्र सिंह रावत को टिकट, पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक का टिकट कटा, यूपी का आज कोई टिकट जारी नहीं हुआ, मुंबई उत्तर से पीयूष गोयल बीजेपी प्रत्याशी, शिमला एससी से सुरेश कुमार कश्यप प्रत्याशी, धारवाड़ सीट से प्रहलाद जोशी बीजेपी प्रत्याशी, करनाल सीट से मनोहर लाल खट्टर को टिकट, पूर्वी दिल्ली से हर्ष मल्होत्रा बीजेपी प्रत्याशी, उत्तर पश्चिम दिल्ली से योगेंद्र चंदोलिया प्रत्याशी, बीड लोकसभा से पंकजा मुंडे बीजेपी प्रत्याशी

➡दिल्ली- 2 चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति का झूठा नोटिफिकेशन, सोशल मीडिया में शेयर की गई राजपत्र की फेक कॉपी, फेक कॉपी में लिखा 13 मार्च 2024 को पदभार संभालेंगे, PIB फैक्ट चेक ने वायरल लेटर को फेक बताया,  ऐसा कोई गजट नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया-PIB.

➡दिल्ली- सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर , आज शाम बिहार में कैबिनेट का होगा विस्तार, NDA में सीट शेयरिंग फाइनल होते ही होगा शपथ ग्रहण , शाम पांच बजे नीतीश कैबिनेट का विस्तार होगा, केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस राज्यपाल बनेंगे- सूत्र, समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज को बिहार में मंत्री का ऑफर- सूत्र, नीलम देवी और चेतन आनंद को मंत्री बनाया जा सकता है, राजद से प्रह्लाद यादव बनाए जा सकते है मंत्री- सूत्र , कांग्रेस से आए हुए MLA को मिल सकती जिम्मेदारी- सूत्र.

Related Articles

Back to top button