WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें………24.01.2024

➡लखनऊ- यूपी गौरव सम्मान से योगी सरकार ने किया सम्मानित, लखनऊ की वैज्ञानिक डॉ.ऋतु करिधल हुईं सम्मानित, CM योगी ने किया सम्मानित,11 लाख का दिया चेक, मिशन मंगलयान में महत्वपूर्ण भूमिका रही- सीएम, भारत को मंगल ग्रह पर पहुंचने वाला चौथा देश बना, डॉ.ऋतु करिधल ने भारत समाचार से की खास बातचीत, मैं सरकार का बहुत आभार व्यक्त करती हूं- करिधल, ये आने वाली नई जनरेशन के लिए अच्छा है-करिधल, चंद्रयान मिशन में काम किया मुझे मौका मिला-करिधल, अभी अंतरिक्ष के कुछ भाग को मैं समझ पाई हूं-करिधल

➡लखनऊ- शराब तस्कर मनवीर सिंह,पवन कुमार गिरफ्तार,अन्तर्राज्यीय स्तर पर करते थे शराब की तस्करी ,सरगना मनवीर सिंह, पवन कुमार की गिरफ्तारी ,दोनों तस्करों पर 25-25 का इनाम घोषित था ,यूपी के 4 जनपदों से दोनों तस्कर वांछित थे ,एसटीएफ ने पंचकुला हरियाणा से की गिरफ्तारी , दोनों को रिमांड पर लेकर एसटीएफ करेगी पूछताछ

➡लखनऊ- भगवा झंडा बांटने वाले फखरुद्दीन कुरैशी का बयान,मैंने हिंदू मुस्लिम एकता के लिए संदेश-फखरुद्दीन कुरैशी ,लोग मुझे डरा धमका रहे है -फखरुद्दीन कुरैशी ,मैं घर से नहीं निकल रहा हूं मुझे न्याय चाहिए-फखरुद्दीन ,मैंने गलत काम किया हो तो मुझे सजा दी जाए-फखरुद्दीन, सोशल मीडिया पर फखरुद्दीन कुरैशी ने लगाई मदद की गुहार,lप्राण प्रतिष्ठा पर फखरुद्दीन कुरैशी ने बांटे थे भगवा झंडे , हिंदू मुस्लिम एकता का फखरुद्दीन कुरैशी ने दिया था संदेश.

➡लखनऊ- लखनऊ में 200 करोड़ की लागत से बनेंगी सड़कें, 2024-25 के बजट में लिया गया फैसला,लखनऊ में खराब और नई सड़कों को बनाया जाएगा ,हर जोन में वेंडिंग ज़ोन बनाए जाने का भी निर्णय ,हर ज़ोन में 100 दुकानदार वेंडिंग ज़ोन में शिफ्ट होंगे ,नगर निगम इस बार नहीं बढ़ाएगा हाउस टैक्स , 621 करोड़ गृह कर वसूली का टारगेट रखा गया.

➡लखीमपुर – शोहदों ने नाबालिग का अपहरण करने का प्रयास किया, घर में घुसकर नाबालिग का अपहरण करने का प्रयास , परिजनों द्वारा शोर करने पर ग्रामीणों ने दबंगों को पकड़ा, बेखौफ शोहदे नाबालिग परिवार को धमकी दे रहे हैं, सदर कोतवाली के एलआरपी चौकी क्षेत्र का मामला.

➡फर्रुखाबाद – एंटी करप्शन टीम ने कानूनगो रिश्वत लेते पकड़ा, कानूनगो विवेक तिवारी और सहयोगी को पकड़ा, कानूनगो को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया, मेड बंदी करने के नाम पर मांगे थे 10 हजार, एंटी करप्शन टीम दोनों को थाने लेकर गई, थाना मऊदरवाजा सदर तहसील का मामला.

➡मेरठ- महिला को छेड़छाड़ के मामले में समझौता कराना पड़ा भारी, शोहदे ने समझौता कराने वाली महिला पर बोला हमला, परिवार के साथ समझौता कराने वाली महिला पर हमला, जमकर चले लाठी-डंडे हुआ पथराव, घटना CCTV में क़ैद, दसवीं की छात्रा से पड़ोसी शोहदे ने की थी छेड़छाड़, मोहल्ले में बैठी पंचायत में महिला ने कराया था फैसला, मेरठ के थाना लोहियानगर क्षेत्र का मामला.

➡बहराइच- तेंदुए की मौत के मामले में गिरफ्तारी का मामला, विरोध में भारी संख्या में DM ऑफिस पहुंचे ग्रामीण, खानापूर्ति करने को लेकर फर्जी गिरफ्तारी का आरोप, आरोपी की गर्भवती महिला को भी पीटने का आरोप, वन विभाग द्वारा तीन लोगों की हुई थी गिरफ्तारी, मूर्तिहा वन रेंज के चमारनपुरवा का मामला.

➡मेरठ- मेरठ में ईंट से पीट-पीटकर युवक की हत्या, दोस्तों ने ही घर से बुलाकर उतारा मौत के घाट, रूपयों के विवाद को लेकर युवक की हत्या की, घर के पास स्थित खाली प्लॉट में पड़ा मिला शव, मृतक के सिर और चेहरे पर ईंट से ताबड़तोड़ वार, मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात.

➡मिर्जापुर- केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का बयान, ममता बनर्जी के अकेले चुनाव लड़ने पर बोली,‘ताश के पत्तों की तरह बिखर रहा इंडिया गठबंधन’ ,हम तो पहले दिन से ही कह रहे थे- अनुप्रिया पटेल ,इंडिया गठबंधन की कोई स्पष्ट नीति नहीं है- अनुप्रिया , हम एनडीए के साथ मिलकर काम कर रहे हैं- अनुप्रिया.

➡वाराणसी – ज्ञानवापी परिसर में व्यास जी के तहखाना का मामला, व्यास जी के तहखाने को प्रशासन ने कब्जे में लिया,पिछले दिनों जिला जज की कोर्ट ने दिया था फैसला ,व्यास परिवार का मुस्लिम पक्ष पर था कब्जे का आरोप ,व्यास परिवार 1993 तक तहखाने में करता था पूजा, 1993 के बाद तहखाने में बंद हो गई थी पूजा, ASI सर्वे की कार्रवाई में तहखाने की हुई थी साफ-सफाई.

➡अयोध्या- अयोध्या में रिकॉर्ड संख्या में लोगों ने किए दर्शन, प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या में भक्‍तों का तांता, आज 3 लाख श्रद्धालुओं ने किए रामलला के दर्शन, कड़ी सुरक्षा के बीच श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी, कल 5 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने किए थे दर्शन.

➡फतेहपुर – पीएम आवास को लेकर चौकाने वाला मामला , बिना जियो टैग के हो गया आवास बनाने का पेमेंट, बिना आवास बने निकल गए 1 लाख दस हजार रुपए, बीडीओ, सचिव और ग्राम प्रधान की मिलीभगत से खेल, अमौली विकास खण्ड के अमौली कस्बे का मामला.

➡बदायूं- छात्रा से छेड़छाड़ करना शोहदे को पड़ा मंहगा , छात्रा के परिजनों ने शोहदे की जमकर पिटाई की, पिटाई कर शोहदे को पुलिस के हवाले किया गया, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल , मूसाझाग क्षेत्र के नगर पंचायत गुलड़िया का मामला.

दिल्ली- कैबिनेट बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हुए भावुक, राम मंदिर को लेकर धन्यवाद प्रस्ताव पास हुआ,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आभार व्यक्त किया ,कैबिनेट के सभी सदस्यों ने पीएम को धन्यवाद दिया , कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने पर दिया धन्यवाद.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तर प्रदेश दौरा कल, बुलंदशहर के दौरे पर रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , 19,100 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन, रेल, सड़क, तेल और शहरी विकास की हैं योजनाएं.

➡अहमदाबाद- शॉर्ट-सेलर हमले के बाद अडानी ग्रुप ने की वापसी, कॉर्पोरेट इतिहास में आज तक की सबसे बड़ी वापसी, FY24 की पहली छमाही के प्रदर्शन ने इसकी पुष्टि की, समूह के पोर्टफोलियो ने रिकॉर्ड अर्धवार्षिक प्रदर्शन दिया, अपना कर्ज कम किया, रणनीतिक निवेश जारी रखा, अडानी ने स्पष्ट रूप से सबसे मजबूत वापसी की, अदानी पोर्ट्स,अदानी पावर में 49%,82% की बढ़त, संकट में अडानी ग्रुप का सफल संचालन इसका प्रमाण, ठोस नींव, पारदर्शी प्रथाओं,रणनीतिक दूरदर्शिता का प्रमाण, रणनीतिक संसाधन,मूलभूत पारदर्शिता से सफल संचालन, शॉर्ट सेलर रिपोर्ट के बाद समूह ने अपनी किस्मत बदली.

Related Articles

Back to top button