WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज 17.12.2021 शाम 8:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…. जो रखें आपको अपडेट

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें….

➡दिल्ली- दिल्ली में स्कूलों पर सरकार का फैसला, दिल्ली-NCR में चरणबद्ध तरीके से खुलेंगे स्कूल, एयर क्वालिटी मैनेजमेंट कमीशन ने इजाजत दी, चरणबद्ध तरीके से स्कूल, कॉलेज खोलने की इजाजत, कक्षा 6 से ऊपर के स्कूल तत्काल प्रभाव से खुलेंगे, शनिवार से कक्षा 6 के ऊपर के स्कूल खुलेंगे, 27 दिसंबर से कक्षा 5 तक के स्कूल खोले जाएंगे।

➡दिल्ली- देश में ओमिक्रॉन के मरीजों की संख्या 100 पार, ओमिक्रॉन वैरियंट के कुल मरीजों की संख्या 101, देश के 11 राज्यों में ओमिक्रॉन वैरियंट फैला है, इस वैरियंट के सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में आए।

➡दिल्ली- भारतीय हॉकी टीम की पाकिस्तान पर शानदार जीत, भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से हराया, चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत की पाकिस्तान पर शानदार जीत।

➡दिल्ली- नरेला इलाके के जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ी मौके पर मौजूद, फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं।

➡लखनऊ- गृहमंत्री अमित शाह का संबोधन, 155 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण हुआ- शाह, 294 पैक्स में कंप्यूटराइजेशन का शुभारंभ- शाह, योगी जी यूपी को विकास के रास्ते पर लाए- शाह, उत्तर प्रदेश में विकास कार्य हो रहे हैं- अमित शाह, 28 अनाज गोदामों का उद्घाटन हुआ– अमित शाह, विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का उद्घाटन हुआ- शाह, यूपी से सभी माफिया पलायन कर गए- अमित शाह, मोदी जी ने किसानों की मांग पूरी की- अमित शाह, पहले हर तरफ परिवारवाद का बोलबाला था- शाह, परिवारवाद की वजह से विकास बाधित हुआ- शाह।

➡लखनऊ- नगराम के भौरा कला में नहर में गिरी SUV, एसयूवी कार में 8 से 10 लोग थे सवार, बच्चे का शव और 3 लोग जिंदा नहर से निकाले गए, पुलिस और प्रशासन के खिलाफ लोगों में आक्रोश, सूचना के एक घंटे बाद तक नहीं पहुंची थी पुलिस, कार में अन्य 4 लोगों के फंसे होने की सूचना, स्थानीय लोग रेस्क्यू में लगे, एक बच्चे की मौत, कार में 2 बच्चे 2 औरतों के फंसे होने की सूचना।

➡लखनऊ- मोहनलालगंज में बीजेपी नेता के चाचा की हत्या, गोपालखेड़ा से लापता मुकेश सिंह की हत्या से हड़कंप, आउटर रिंग रोड के किनारे हत्या के बाद फेंका शव, गला कसकर बदमाशों ने मुकेश सिंह की हत्या की, भाजपा अवध क्षेत्र के मंत्री हैं विकास सिंह।

➡लखनऊ- फर्जी दस्तावेज से रोहिंग्या को विदेश भेजने का मामला, ATS ने पश्चिम बंगाल से रतन मंडल को गिरफ्तार किया, एटीएस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था, रतन के पास से बड़ी मात्रा में फर्जी आईडी मिली।

➡लखनऊ- अलीगंज के तिरूपति ज्वैलर्स में लूटकांड मामला, गोली लगने से घायल कर्मचारी श्रवण की मौत हुई, अस्पताल में इलाज के दौरान श्रवण शर्मा की मौत, सीने पर गोली लगने से घायल हुआ था श्रवण शर्मा।

➡लखनऊ- स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह का बयान, यूपी में ओमिक्रॉन वेरिएंट का केस नहीं मिला-सिंह, कोरोना मामलों की जीनोम सीक्वेंसिंग करा रहें-सिंह, सपा,कांग्रेस के गठबंधन पारिवारिक गठबंधन होते हैं।

➡लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट में 2 पुलिस उपायुक्त के ट्रांसफर, रईस अख्तर पुलिस उपायुक्त मुख्यालय बनाए गए, सुभाष चंद्र शाक्य पुलिस उपायुक्त यातायात बनाए गए।

➡बुलंदशहर- आप सांसद संजय सिंह कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे, शिकारपुर के पहासू में जनसभा को किया संबोधित, यूपी,केंद्र सरकार ने जनता के साथ छल किया-संजय, हमारी सरकार बनी तो दिल्ली की तरह होगा विकास, बाबा साहेब के संविधान से चलेगा देश- संजय सिंह, मैंने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था- संजय, सरकार ने मुझ पर 21 मुकदमे दर्ज कराए-संजय, बीजेपी सरकार बेईमानों की सरकार है-संजय सिंह।

➡बलिया- यूपी सपा महिला अध्यक्ष जूही सिंह बलिया पहुंची, सैकड़ों महिलाओं ने फूल मालाओं से किया स्वागत, बलिया की सभी विधानसभा में सपा जीतेगी-जूही, 2022 में अखिलेश यादव बनेंगे मुख्यमंत्री- जूही, बीजेपी पार्टी देश की सबसे झूठी पार्टी है-जूही, हर जगह महिलाओं के साथ अत्याचार हुआ-जूही।

➡शाहजहांपुर- पीएम नरेंद्र मोदी का कल शाहजहांपुर दौरा, गंगा एक्सप्रेसवे का करेंगे शिलान्यास, मेरठ से प्रयागराज तक बनेगा गंगा एक्सप्रेसवे, 594 किलोमीटर होगी एक्सप्रेसवे की लंबाई, पीएम मोदी जनसभा को करेंगे संबोधित, सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी होंगी शामिल, रौजा थाना के रेलवे ग्राउंड में होगी जनसभा।

➡आगरा- शमशाबाद नगर पालिका बोर्ड की बैठक संपन्न, बैठक में 2.49 करोड़ के प्रस्तावों पर लगी मुहर, श्मशान घाट के सौंदर्यीकरण के लिए 25 लाख का बजट, राजाखेड़ा मार्ग का नाम होगा शिव कुमार राठौर मार्ग, मार्गों के प्रवेश और निकास पर बनेंगे द्वार, ईश्वर शरण के नाम से जाना जाएगा चक मार्ग, गांधी चौराहा, थाना चौराहा पर लगेगा CCTV, चेयरमैन लक्ष्मी देवी राठौर बैठक में रही मौजूद, शमशाबाद सीवर ट्रीटमेंट प्लांट पर हुई बैठक।

➡कानपुर- स्कार्पियो सवार गुंडों ने युवकों को बीच चौराहे पीटा, बीच चौराहे गुंडों ने बेसबॉल स्टिक, डंडे से की पिटाई, गुंडों ने बेसबॉल स्टिक टूटने तक युवकों को पीटा, बीच चौराहे गुंडों के तांडव का वीडियो हुआ वायरल, डीसीपी साउथ जोन के दीप तिराहे का मामला।

➡अलीगढ़- शोहदों से परेशान है कॉलेज की छात्राएं, छात्राओं,टीचर्स ने कॉलेज आना किया बंद, शोहदों ने प्रबंधक और टीचर्स को धमकाया, धमकाने का वीडियो CCTV में हुआ कैद, देहली गेट के रामनगर SSD कॉलेज का मामला, SSP कलानिधि नैथानी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन।

➡रायबरेली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, आने वाले समय में बदलाव होगा– अखिलेश, जनता सपा को विकल्प के रूप में देख रही- अखिलेश, मैंने हुनमान जी के मंदिर में दर्शन किया- अखिलेश, सपा ने छोटे दलों से गठबंधन किया है– अखिलेश, जनता का समर्थन समाजवादी पार्टी के साथ-अखिलेश।

➡मथुरा- अज्ञात व्यक्ति का तालाब में उतराता मिला शव, राया मंडी के पास तालाब में उतराता मिला शव, हत्या के बाद शव तालाब में फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना जमुनापार क्षेत्र के मंडी के पास का मामला।

➡एटा- नगर पालिका सफाई कर्मचारियों की हड़ताल, सैलरी ना मिलने से 2 दिन से चल रही हड़ताल, संविदा कर्मियों को 5 महीने से सैलरी नहीं मिली, परमानेंट कर्मियों की 2 महीने से नहीं मिली सैलरी, एटा नगर पालिका परिषद का मामला।

➡कानपुर- लैक्मे एकेडमी के मालिक ने की महिला से छेड़छाड़, लैक्मे एकेडमी का मालिक है धीरज थापर, पीड़िता ने गोविंद नगर थाना में कराई थी FIR, पीड़िता की पुलिस नहीं कर रही है सुनवाई, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर।

➡कानपुर- स्कार्पियो सवार गुंडों ने युवकों को जमकर पीटा, घटना के बाद सीमा विवाद में उलझी पुलिस, किदवई नगर,गोविंदनगर पुलिस में सीमा विवाद, गुंडों ने दौड़ा-दौड़ाकर बेसबॉल स्टिक से पिटाई की, डीसीपी साउथ जोन के दीप तिराहे का मामला।

➡अमेठी- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कल अमेठी दौरा, महासचिव प्रियंका गांधी भी रहेंगी साथ, 9.30 लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे राहुल,प्रियंका, जगदीशपुर से 6 किमी की करेंगे पदयात्रा, हारीमऊ में जनसभा को करेंगे संबोधित।

➡बस्ती- अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट, 6 तमंचा, 3 अर्धनिर्मित तमंचा, उपकरण बरामद, आरोपी रामशंकर पर दर्ज हैं डेढ़ दर्जन मुकदमें, हर्रैया थाना के महुघाट से हुई गिरफ्तारी।

➡महोबा- दबंगों में घर में घुसकर 2 भाइयों को पीटा, 2 भाइयों पर लाठी-डंडों, कुल्हाड़ी से हमला, दोनों भाई गंभीर रुप से घायल,झांसी रेफर, शहर कोतवाली की मामना रोड का मामला।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दौरा कल, 1.30 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, विभागीय अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, 3.10 पर श्रीमद् भागवत कथा में होंगे शामिल।

➡हरदोई- ट्रेनिंग में शिक्षकों को दिया गया सड़ा खाना, शिक्षकों ने खाने को लेकर जताया विरोध, अधिकारियों व ठेकेदार के बीच मिलीभगत का आरोप, मामले में कमीशन लेने का लगा आरोप।

➡अमेठी- युवक ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोहनगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला था मृतक, जगदीशपुर के बड़ागांव रेलवे क्रॉसिंग का मामला।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button