WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अब तक की बड़ी खबरें……. 03.04.2023

➡️लखनऊ- 4 मई को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान, यूपी के 37 जिलों में पहले चरण का होगा मतदान, सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा में 4 मई को मतदान, झांसी, प्रयागराज, लखनऊ में 4 मई को पड़ेंगे वोट, देवीपाटन, गोरखपुर, वाराणसी में 4 मई को वोटिंग, शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर में 4 मई को वोटिंग, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर में 4 मई को वोटिंग, संभल, आगरा, फिरोजाबाद, मथुरा में 4 मई को मतदान, मैनपुरी, झांसी, जालौन, ललितपुर में 4 मई को मतदान, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़ में होगा मतदान, उन्नाव, लखनऊ, हरदोई, रायबरेली में 4 मई को वोटिंग, सीतापुर, लखीमपुर, गोंडा और बहराइच में 4 को मतदान, बलरामपुर, श्रावस्ती, देवरिया, कुशीनगर में होगा मतदान, महाराजगंज, गाजीपुर, चंदौली, जौनपुर में 4 मई को वोटिंग.

➡️लखनऊ- नगर निकाय चुनाव के पहले चरण में कड़ी सुरक्षा, 4 मई की वोटिंग के लिए डीजीपी मुख्यालय से निर्देश, 37 जिलों में 19880 इंस्पेक्टर,सब इंस्पेक्टर की तैनाती, 101777 कांस्टेबल-हेड कांस्टेबल,  47986 होमगार्ड्स, 86 कंपनी,2 प्लाटून पीएसी,  35 कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स, 7500 ट्रेनी दरोगा भी चुनाव ड्यूटी में तैनात रहेंग, संवेदनशील इलाकों में घुड़सवार पुलिस के साथ पेट्रोलिंग, पुलिस मुख्यालय पर चुनाव कंट्रोल रूम कर रहा मॉनिटरिंग.

➡️लखनऊ- नगर निकाय सामान्य निर्वाचन के मद्देनजर जायजा, जिला निर्वाचन अधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने लिया जायजा, पोलिंग पार्टियों की रवानगी स्थल स्मृति उपवन से होगी, मतदान कर्मिको का रखा जाए विशेष ध्यान-गंगवार, पेयजल, शरबत की व्यवस्था कराई जाए सुनिश्चित-गंगवार, स्मृति उपवन में खानपान के लगेंगे 20 पेड काउंटर-गंगवार.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ की लखनऊवासियों से अपील, पहले मतदान फिर जलपान- सीएम योगी, यहां की तोप सीमाओं पर दुश्मनों के छुड़ाएगी पसीने-CM, पिछली सरकारों ने युवाओं के हाथों में तमंचे थमाए-CM, हमारी सरकार ने युवाओं को टेक्नोलॉजी से जोड़ा-सीएम.

➡️लखनऊ- क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी लखनऊ पहुंचे, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं धोनी, IPL मैच के लिए लखनऊ पहुंचे धोनी

➡️बदायूं- दबंग BJP जिला पंचायत सदस्य की गुंडई आई सामने, गरीब की खड़ी मैंथा की फसल पर बुलडोजर चलवाया , बीच खेत में खुदवाया नाला,विरोध करने पर की मारपीट, गुर्गों के साथ मिलकर गरीब किसान से की मारपीट, रास्ते में आए हरे नीम के पेड़ों को भी उखड़वा दिया, पीड़ित ने एसडीएम बिल्सी से कार्रवाई करने की मांग की, लड़ाई झगड़े का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल , खण्डुवा से जिला पंचायत सदस्य है दबंग कौशल रस्तोगी , उघेती थाना क्षेत्र के दारानगर गांव का पूरा मामला.

➡️पीलीभीत- सिपाही पर युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोप, लव जिहाद में फंसाकर सिपाही ने युवती का किया शोषण, एसपी से लेकर आईजी तक पीड़िता कर चुकी शिकायत, दुष्कर्म के आरोपी सिपाही और उसके भाई पर केस दर्ज, सहारनपुर की युवती की शिकायत पर मुकदमा हुआ दर्ज, सेहरामऊ थाने में तैनात है आरोपी सिपाही इमरान, शहर कोतवाली में दर्ज किया गया गैंगरेप का मुकदमा.

➡️कन्नौज – बसों की कमी से परेशान हुए यात्री, घण्टों खड़े रहने के बाद भी नहीं मिली बस, परेशान यात्री बोले ‘हमेशा रहती बसों की किल्लत’, सरायमीरा रोडवेज बस अड्डे का हाल बेहाल, डिपो होने के बाद भी बसों की कमी बड़ा मुद्दा.

➡️अमेठी- डीएम ने कलेक्ट्रेट सभागार में की बैठक, निकाय चुनाव को लेकर डीएम ने की बैठक, सभी उम्मीदवारों के साथ डीएम ने की बैठक, जिलाधिकारी ने संबंधित दिशा निर्देश दिए, चुनाव खर्च को लेकर भी सभी को निर्देश दिए.

➡️आगरा – निकाय चुनाव की रैली के दौरान हादसा, भीड़ में अनियंत्रित हुई इलेक्ट्रिक बस, बस के पहिए के नीचे आई बाइक, बाइक सवार दो लोगों के आई चोटें, घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, बस अनियंत्रित होने से मची अफरा-तफरी, शमशाबाद के धमेना चौराहे का मामला.

➡️पीलीभीत- शहद निकालने गए युवकों पर तेंदुए ने किया हमला, एक युवक की हालत गभीर जिला हॉस्पिटल रेफर, साथियों ने बमुश्किल युवक को तेंदुए से बचाया, कई दिनों से क्षेत्र में तेंदुआ दे रहा दस्तक ग्रामीणों में दहशत, पूरनपुर क्षेत्र के धर्मापुर कुंडे के पास का मामला.

➡️एटा – सपा नेता और पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव का बयान, बीजेपी के डबल इंजन आपस में ही टकराने लगे हैं-धर्मेंद्र, उत्तर प्रदेश में विकास ठप है- धर्मेन्द्र यादव, सपा प्रदेश में बेहतर प्रदर्शन करेगी- धर्मेन्द्र यादव, एटा में भी सपा अच्छा प्रदर्शन करेगी- धर्मेन्द्र यादव.

➡️बदायूं – नवजात का शव मिलने से सनसनी, प्लास्टिक के थैले में मिला नवजात का शव, कलयुगी मां ने झाड़ियों में फेंका नवजात का शव, पुलिस ने शब कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा , जरीफनगर के कमालपुर जल्लूपुर मार्ग का मामला.

➡️सम्भल – निकाय चुनाव के बीच अवैध शराब शराब पकड़ी, 2 लोगों के पास से दो पेटी शराब की बरामद की, सभासद प्रत्याशी की बताई जा रही पकड़ी गई शराब, ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी शराब, बहजोई कोतवाली क्षेत्र के कस्बा का मामला.

➡️सुल्तानपुर – एम आवास के सामने शव रखकर प्रदर्शन, ग्रामीणों ने शव को रखकर किया प्रदर्शन, शव दफनाने ने मना किए जाने पर थे नाराज, पुलिस और एसडीएम ने समझाकर खुलवाया जाम, गोसाईंगंज के रसूलपुर इनायतपुर गांव का मामला.

➡️महराजगंज- तत्कालीन डीएम उज्ज्वल कुमार पर मुकदमा दर्ज, तत्कालीन डीएम समेत 3 पर्यटन अधिकारियों पर केस दर्ज, सोनौली स्थित रामजानकी मंदिर को लेकर केस दर्ज, निर्माण कार्य को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया, विशेष न्यायाधीश भ्रष्टाचार के आदेश पर परिवाद दायर, नगर पंचायत सोनौली में स्थित है रामजानकी मंदिर.

➡️सहारनपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बीजेपी विकास की बात नहीं करती है- अखिलेश, बीजेपी केवल तमंचे की बात करती है- अखिलेश, हर बात में वो तमंचा का जिक्र करते हैं-अखिलेश, या फिर बीजेपी हिंदू-मुस्लिम की बात करती है-अखिलेश, अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की.

➡️बांदा- अवैध शस्त्र फैक्ट्री चला रहे पिता-पुत्र गिरफ्तार, पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, 19 अवैध निर्मित शस्त्र,कारतूस बरामद किए गए, असलहे बनाने के उपकरण भी बरामद किए, बिसंडा थाना क्षेत्र के थनैल गांव का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- 2 प्रत्याशी समेत 400 समर्थकों पर केस दर्ज, आचार संहिता का उल्लंघन करने पर केस दर्ज, BSP प्रत्याशी सुनीता देवी पर दर्ज हुआ केस, AIMIM प्रत्याशी सावित्री देवी पर दर्ज हुआ केस, बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ प्रचार करने का आरोप, जहांगीरगंज थाने में दर्ज हुआ केस, जहांगीरगंज नगर पंचायत क्षेत्र का मामला.

➡️वाराणसी- भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव पहुंचे वाराणसी, यामिनी सिंह के साथ रिलीज हुए गाने का प्रमोशन करने , खेसारी लाल यादव ने सीएम योगी के कार्यों की सराहना की, आकांक्षा दुबे के परिजनों की मदद करने की भी कही बात.

➡️चंदौली- रिश्वत लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया, एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते पकड़ा, लेखपाल को एंटी करप्शन टीम सकलडीहा कोतवाली लाई, 5 हजार का रिश्वत लेते लेखपाल श्वेता तिवारी गिरफ्तार, जाति प्रमाण पत्र पर रिपोर्ट लगाने हेतु मांगी गई थी रिश्वत, सकलडीहा तहसील परिसर से हुई गिरफ्तारी.

➡️गोंडा – डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, पूरे प्रदेश में 13 मई को गूंजेगा एक ही नारा-केशव, 13 मई को सपा-बसपा-कांग्रेस यूपी से गई- केशव, अखिलेश के पास गुंडे अपराधी और अवैध धन-केशव, अपराधियों को सजा दिलाना हमारी प्राथमिकता-केशव, आज अपराधी जनता को आंख नहीं दिखा सकते-केशव.

➡️गुजरात- राहुल गांधी को गुजरात हाईकोर्ट से राहत नहीं, सजा पर रोक की मांग वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित, गुजरात हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा, सूरत कोर्ट ने दो साल की जेल की सजा सुनाई थी, छुट्टियों के बाद जस्टिस हेमंत प्रच्छक सुनाएंगे फैसला.

➡️वाराणसी – सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर पहुंचे वाराणसी, निकाय चुनाव को लेकर सुभासपा के लोगों में जोश-राजभर, गरीबों को फ्री शिक्षा यूपी में क्यों नहीं दी जाती-राजभर, सुभासपा प्रत्याशियों को जनता का समर्थन मिल रहा-राजभर, अखिलेश महंगाई-बेरोजगारी पर क्यों नहीं बोलते –राजभर, लखनऊ के विकास को लेकर मायावती की तारीफ की.

➡️अमेठी- घर का दरवाजा तोड़कर चोरी करने का प्रयास, परिजनों ने ग्रामीणों के साथ चोरों को पकड़ा पीटा, पकड़े गए 5 चोरो के साथ 3 बाइक हुई बरामद, ग्रामीणों ने चोरों की पिटाई कर पुलिस को दी सूचना, मुसाफिरखाना के लोहारन का पुरवा का मामला.

➡️कानपुर- गोविंदनगर में दबंग सूदखोर की गुंडई, पैसे के लेनदेन में घर से उठा ले गया बाइक, सूदखोर ने 24 हजार की रकम में 50 हजार वसूले, पैसे न मिलने पर सूदखोर ने घर से बाइक उठाई, पीड़ित ने दारोगा पर डांटकर भगाने का आरोप लगाया, बर्रा की जनता नगर चौकी में तैनात है दारोगा सूरज कुमार, पीड़ित मां-बेटे ने डीसीपी साउथ दफ्तर पहुंच गुहार लगाई.

➡️श्रावस्ती- सपा के नेता का दौड़-दौड़ कर वोट मांगते वीडियो वायरल , प्राचार के अंतिम समय में दौड़कर वोट मांगते दिखे सपाई, पूर्व विधायक असलम राइनी ने नगर में दौड़ कर मांगे वोट, भिनगा नगर पालिका के सदस्यों से सपा को वोट की अपील.

➡️प्रतापगढ़- युवक की गोली मारकर हत्या का मामला, मौसेरे भाई समेत 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज, तिलक में चढ़े पैसे मांग कर रहा था आरोपित, असमर्थता जताने पर आरोपित ने मारी थी गोली, शव घर पहुंचने पर परिजनों में शुरू किया हंगामा, शव का अंतिम संस्कार करने से किया इनकार, उदयपुर के पूरे ईश्वरी कुंभीआइमा का मामला.

➡️प्रयागराज- अतीक के वकील खान सौलत की पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर, सीजेएम कोर्ट ने पुलिस कस्टडी रिमांड अर्जी की मंजूर , वकील खान सौलत की पुलिस कस्टडी रिमांड अर्जी मंजूर की, 12 घंटे के लिए पुलिस की कस्टडी रिमांड मंजूर, सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक कि रिमांड मंजूर, उमेश पाल हत्याकांड में वकील को भी बनाया है आरोपी, रिमांड पर रखकर खान सौलत हनीफ से होगी पूछताछ.

➡️एटा – जिले में अवैध गैस रिफलिंग का काम लगातार जारी, अवागढ़ में बड़े पैमाने पर हो रही अवैध गैस रिफलिंग , अवैध गैस रिफलिंग से कई बार जिले में हो चुके हादसे, प्रशासन का अवैध गैस रिफिलिंग के ठिकाने पर छापा , पूर्ति विभाग और पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई  , 5 सिलेंडर,इलेक्ट्रिकल कांटा,2 रिफिलिंग मशीन बरामद.

➡️मेरठ- 2 बदमाशों ने बंद मकान में दिनदहाड़े चोरी की, लाखों की ज्वैलरी और नगदी ले गए बदमाश, सूचना पर पुलिस,फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची, थाना टीपी नगर के गणपति एनक्लेव का मामला.

➡️फिरोजाबाद- संदिग्ध परिस्थिति में युवक ने की आत्महत्या, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या की, सिरसागंज इलाके में युवक की संदिग्ध मौत , पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️अमरोहा- हास्य कलाकार शेख चिल्ली पहुंचे सैदनगली, BJP प्रत्याशी के पक्ष में कई नुक्कड़ सभाएं, लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की,शेख चिल्ली को देखने के लिए उमड़े बच्चे.

➡️कन्नौज – मैनपुरी सांसद डिंपल यादव का छिबरामऊ में रोड शो, सपा चेयरमैन प्रत्याशी के समर्थन में डिंपल का रोड शो, सपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट करने की अपील की.

➡️आगरा – टीवी एक्ट्रेस युवलीन कौर ने किया ताज दीदार, ताज की खूबसूरती देख मंत्रमुग्ध हुई युवलीन कौर, ताज की पच्चीकारी,इतिहास जानने में दिखाई दिलचस्पी .

➡️बदायूं- फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले को किया अरेस्ट, दहशत फैलाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने दबोचा, एक तमंचा दो कारतूस के साथ अभियुक्त अरेस्ट, आलापुर थाना क्षेत्र के ककराला का पूरा मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- चलती कार में आग से हड़कंप, चालक ने कूदकर बचाई जान, सड़क पर धू-धूकर जली कार, मंडी के बालाजी चौक का मामला.

➡️जौनपुर- सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने किया चुनाव प्रचार , चुनाव में समाजवादी पार्टी जीतने जा रही-नरेश उत्तम , माफिया-गुंडों का नाम लेकर भाजपा ध्यान बांट रही हैं.

➡️बदायूं- प्लास्टिक के थैले में लिपटा मिला नवजात का शव, पुलिस ने नवजात का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा , जरीफनगर के कमालपुर जल्लूपुर मार्ग का मामला.

➡️हमीरपुर- तेज रफ्तार लोडर वाहन ने छात्रा को कुचला, हादसे में छात्रा की मौक़े पर हुई मौत, स्कूल से पढ़कर घर जा रही थी छात्रा, हमीरपुर ज़िले के बिंवार कस्बे का मामला.

➡️बदायूं  – इको वाहन और बाइक में जोरदार टक्कर, एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत,2 लोग घायल, ईको कार अनियंत्रित होकर खाईं में पहुंची, उझानी के संजरपुर गांव के पास हुआ हादसा.

➡️उत्तरकाशी- डबरकोट में यात्री बस खाई की तरफ लटकी, डबरकोट और स्यानाचट्टी के बीच हुआ हादसा, बस में बैठे सभी 28 यात्री सुरक्षित निकाले गए, बस के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त, जेसीबी की मदद से यात्री बस निकाली गई, यमुनोत्री हाईवे एनएच 94 पर हुआ हादसा.

➡️रुद्रप्रयाग- केदारनाथ में श्रद्धालु की बिगड़ी तबीयत, एसडीआरएफ की टीम ने पहुंचाया अस्पताल, हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर किया रेफर.

➡️दिल्ली- गो-फर्स्ट की सभी उड़ानें अगले दो दिन रद्द , गोफर्स्ट एयरलाइंस ने DGCA को सूचना भेजी, GO-फर्स्ट की उड़ानें 3-4 मई को रद्द रहेंगी.

➡️दिल्ली- आप सांसद राघव चड्ढा ने किया ट्वीट, मीडिया में मेरी खिलाफ दुर्भावनापूर्ण रिपोर्ट चल रही-राघव, ED द्वारा मुझे आरोपी नामित करने की खबर झूठी है-राघव, यह बताने वाली खबरें झूठी और दुर्भावनापूर्ण हैं-राघव, ईडी की चार्जशीट में मेरा नाम नहीं-राघव चड्ढा.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड में हल्द्वानी रेलवे ट्रैक पर अतिक्रमण मामला, हल्द्वानी रेलवे ट्रैक के पास फिलहाल तोड़फोड़ नहीं होगी, सुप्रीम कोर्ट द्वारा हाईकोर्ट के आदेश पर लगी रोक जारी, सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई जुलाई के पहले हफ्ते में.

➡️मुंबई- एक और एयरलाइन दिवालिया हुई, गो फर्स्ट एयरलाइन दिवालिया हुई, गो फर्स्ट ने NCLT में दिवालिया अर्जी दी, गो फर्स्ट के पास पैसा खत्म,एयलाइन दिवालिया, गो फर्स्ट की 3 और 4 मई की सभी उड़ानें रद्द हुईं, गो फर्स्ट के पास इंजन के मरम्मत तक के पैसे नहीं.

➡️दिल्ली- BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे मदन कौशिक, उत्तराखंड BJP अध्यक्ष मदन कौशिक करेंगे मुलाकात, उत्तराखंड संगठन महामंत्री अजय कुमार करेंगे मुलाकात, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी दिल्ली में हैं मौजूद.

Related Articles

Back to top button