अध्यात्मअयोध्याउत्तरप्रदेशकाशी / वाराणसीराशिफल
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 03.01.2024

➡लखनऊ- एफआई बिल्डर का एक और फर्जीवाड़ा सामने आया, कॉम्प्लेक्स के जाली नक्शे से बना दिया अस्पताल, अपील के साथ लगे नक्शे की जांच हुई तो खुली पोल,pp00p सिराज इकबाल, शुएब इकबाल का फर्जीवाड़ा सामने आया, LDA के इंजीनियरों की मदद से फर्जी नक्शा बनवाया, कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स दिखाने के लिए 4-5 दुकानें खोली, कैसरबाग कोतवाली क्षेत्र के बर्लिंगटन चौराहे का मामला.

➡लखनऊ- केरल से लौटा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, निगोहा निवासी 29 दिसंबर को लौटा था अपने घर, सर्दी जुखाम होने पर पीजीआई में कराई जांच, जांच में निकला युवक कोरोना पॉजिटिव निकला, डॉक्टर की टीम ने युवक को होम आइसोलेशन में रखा, युवक के संपर्क में आए लोगों की भी हो रही जांच.

➡लखनऊ- घने कोहरे का ऑरेंज अलर्ट जारी और बढ़ेगी ठंड , यूपी के कई जनपदों में घने कोहरे का अलर्ट जारी , लखनऊ समेत कई जिलों में घने कोहरे का अलर्ट, घने कोहरे के साथ-साथ शीतलहर का रहेगा प्रकोप, भीषण ठंड और कोहरे से जन जीवन अस्त व्यस्त.

➡लखनऊ- सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट किया, ड्राइवरों की हड़ताल को लेकर सरकार पर साधा निशाना, ड्राइवर ही देश का ड्राइवर बदल देंगे – अखिलेश यादव, दंभी भाजपा सरकार को बैक गियर डालना होगा- अखिलेश, काले कानून के विरोध में देश की जनता ड्राइवरों के साथ.

➡लखनऊ- ऑटो व निजी बस चालकों को पीटा, वाहनों में तोड़फोड़, हड़ताली चालकों की गुंडई, चार लोगों की हुई गिरफ्तारी, आशियाना के सालेहनगर तिराहे पर वाहनों में तोड़फोड़, चौकी इंचार्ज की तहरीर पर 4 नामजद व 8 अज्ञात पर FIR, हड़ताल में शामिल नहीं होने पर बीच सड़क पर पिटाई की.

➡लखनऊ- ई-रिक्शा का सत्यापन नहीं तो सीज होगा ई-रिक्शा, JCP कानून व्यवस्था ने थानेदारों के साथ बैठक की, दूसरे दिन 5 हजार ई-रिक्शा चालकों को बांटे सत्यापन फॉर्म, 15 जनवरी तक चालकों को सत्यापन फॉर्म बांटे जाएंगे.

➡लखनऊ- बागी नेताओं की घर वापसी कराएगी भाजपा, स्थानीय निकायों में विरोध कम करने के लिए पहल, जिलाध्यक्षों को ऐसे नेताओं से संपर्क साधने के निर्देश, निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से तमाम नेता नाराज हुए थे.

➡बदायूं- दिल्ली पुलिस ने 50 लाख के नकली नोट किये बरामद , 500 के 50 लाख रुपए के नकली नोट किये बरामद, तीन लोगों को नकली नोटों के साथ किया गिरफ्तार, बदायूं के सहसवान में नकली नोटों का करते थे धंधा, आरोपियों के पास से नकली रुपए छापने वाली मशीन बरामद, आरोपियों ने 5 सालों में 5 करोड़ नकली नोट खपाए, अब तक 5 करोड़ के नकली नोट बाजार में खपाए, सभी आरोपी बदायूं के सहसवान के ही रहने वाले हैं, दिल्ली में अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के पास से अरेस्टिंग, 50 लाख रुपए के नकली नोटों के साथ पकड़ा

➡आगरा- आगरा में एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिला, पिछले 5 दिन में अबतक 4 संक्रमित मरीज मिले, जर्मनी से लौटा भारतीय मूल का वैज्ञानिक संक्रमित, सर्दी, बुखार होने पर पति-पत्नी ने कराई थी जांच, पत्नी की आई नेगेटिव रिपोर्ट,पति निकला पॉजिटिव, एंटीजन टेस्ट में वैज्ञानिक में वायरस की हुई पुष्टि, पिछले 4 साल से जर्मनी में तैनात है वैज्ञानिक, खंदौली क्षेत्र का रहने वाला है वैज्ञानिक.

➡अलीगढ़- एडीए कार्यालय पर ताला लगाने का मामला , ताला लगाने वाले किसान के खिलाफ केस दर्ज, ADA के कर्मचारी सुरेश पाल ने कराया केस दर्ज , सुरेश पाल ने क्वार्सी थाने में मुकदमा दर्ज कराया, एडीए के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे थे किसान, ग्रेटर अलीगढ़ योजना का किया जा रहा था विरोध, किसान 70 लाख रूपए बीघा मुआवजा की कर रहे मांग, विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों के खिलाफ केस दर्ज.

➡पीलीभीत- किशोरी के साथ बलात्कार मामले में SHO का कारनामा, SHO मृदुल शुक्ला ने रेप पीड़िता की जबरन तहरीर बदलवाई, पहली तहरीर में खुद आदेश कर दूसरी तहरीर पर केस लिखा, दूसरी तहरीर में SHO ने एक आरोपी को घटना का गवाह बनाया, पुरानी तहरीर सामने आई, SHO पर अबतक कोई एक्शन नहीं, SHO से पीड़ित पीड़िता न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर, पीलीभीत के थाना बरखेड़ा में तैनात हैं SHO मृदुल कांत शुक्ला.

➡मथुरा- मंडी चौराहे पर बिजली के खंभे टूटने का मामला, जय गुरुदेव उपकेंद्र के एसडीओ ने लगाया आरोप, एसडीओ ऋषभ शर्मा ने जेई पर मारपीट,लूट आरोप, एसडीओ की तहरीर पर J E सत्येंद्र मौर्य पर केस दर्ज , बिजली खंभे टूटने की सूचना पर J E को फोन किया, J E का फोन नहीं उठने पर जेई सतेंद्र के घर पहुंच गए, एसडीओ के जेई के घर पहुंचने पर की मारपीट,लूटा.

➡झांसी- अयोध्या में भगवान श्रीराम के दर्शन के लिए निकले दो युवक, गुजराज के बनास्कानता जिले से पैदल जा रहे अयोध्या जिला, दो युवक 1300 किलोमीटर पैदल यात्रा कर जा रहे अयोध्या, 11 दिसंबर को अपने घर से निकले पंकज माली,धीरज माली, हाथ में झंडा लेकर जय श्रीराम के उद्घोष के साथ कर रहे यात्रा, 14 जनवरी को अयोध्या जिला पहुंचने का बनाया है लक्ष्य, 22 जनवरी को रामलला के विराजमान होने के बाद लौटेंगे घर.

➡रायबरेली- इमरजेंसी में ड्यूटी लगाने पर 2 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, जिला अस्पताल में संविदा पर तैनात थे दोनों चिकित्सक, सीएमएस ने शासन को पत्र भेजकर डॉक्टरों की मांग की, चिकित्सक प्रांजल और डॉ. अशोक ने दिया इस्तीफा, फिजिशियन चिकित्सकों की संख्या घटकर दो बची है, जिला अस्पताल के सीएमएस महेद्र मौर्य ने दी जानकारी.

➡रायबरेली- अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी, खून से लतपथ मिला महिला का शव, ओवरब्रिज पर पड़ा मिला महिला का शव, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, मृतका की अभी तक नहीं हो सकी शिनाख्त, लालगंज के डलमऊ रोड स्थित ओवरब्रिज की घटना.

➡रायबरेली- ट्रक ड्राइवर व उनके साथियों ने मचाया उत्पात, सभी ने मिलकर गांव में जमकर मचाया उत्पात, गांव की महिलाओं ने भी भांजी जमकर लाठियां, महिलाओं से मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, दबंगों पर मारपीट और छेड़छाड़ का भी आरोप, लालगंज के पूरे शीतला बख्स मजरे मधुकरपुर की घटना.

➡झांसी- शीतलहर और कोहरे की वजह लोग घरों में दुबके, कड़ाके की ठंड कई मज़दूर खुले सोने को मजबूर, खुले आसमान में पन्नी लगाकर रात गुजार रहे हैं, बस स्टैंड कचेहरी रोड सड़क किनारे बनाई झोपड़ी, रैन बसेरों से दो दिन बाद भगा देने का आरोप.

➡रायबरेली- शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का आरोप, डेढ़ वर्ष तक युवती के साथ करता रहा दुष्कर्म, शादी न करने पर युवती पहुंची पुलिस के पास, पीड़िता ने कोतवाली में की लिखित शिकायत, लालगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता.

➡अयोध्या- 17 को सार्वजनिक होगी रामलला की नई मूर्ति, ट्रस्ट सार्वजनिक करेगा रामलला की नई मूर्ति, अयोध्या जनपद में निकाली जाएगी शोभायात्रा, अचल मूर्ति को कराया जाएगा नगर प्रमाण, मूर्ति को लेकर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बोले , मूर्ति के बारे में कुछ नहीं कहेंगे, कीजिये इंतजार.

➡अयोध्या- 5 घंटे आज बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति, सोलर प्लांट के कार्यों को लेकर बंद रहेगी आपूर्ति, 40 मेगावाट के सोलर प्लांट का चल रहा कार्य, सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक बाधित रहेगी आपूर्ति, अधिशासी अभियंता प्रदीप वर्मा ने दी जानकारी.

➡संतकबीरगर- सेमरियावां के दरियाबाद में डकैती का पोस्टर चस्पा, पोस्टर चस्पा कर डकैती, लूटपाट करने का किया एलान, गांव के परेशान लोग टोली बनाकर रात-रात दे रहे पहरा, कल बस्ती में पोस्टर लगे गांव में डकैती की घटना हुई, संतकबीरनगर के गांव में पोस्टर चस्पा होने से दहशत, चिउटना, कानपारा, दानोकुइयां गांव में भी लगे थे पोस्टर.

➡मथुरा- वृंदावन थाना क्षेत्र में लिफ्टर गैंग सक्रिय, लिफ्टर गैंग ने श्रद्धालु के साथ की छिनैती, श्रद्धालु को लिफ्टर गैंग ने बनाया शिकार, लिफ्ट देने का झांसा देकर लूटपाट की, श्रद्धालु से 20 हजार नगदी,मोबाइल लूटा, श्रद्धालु ने वृंदावन थाने में कराया केस दर्ज.

➡रायबरेली- स्कूली बच्चों की सुरक्षा के लिये परिवहन विभाग अलर्ट, 850 स्कूली वाहनों में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, तीन माह में कैमरे न लगने पर सीज होंगी गाड़ियां, परिवहन विभाग के सचिव ने जारी किया आदेश, ARTO प्रवर्तन ने विद्यालय संचालकों को दिए निर्देश, तत्काल आदेश का विद्यालय संचालक करें पालन, छात्रों की सुरक्षा को देखते हुए लिया गया निर्णय.

➡संभल- खेत में महिला और युवती के बीच विवाद, खेत में गन्ना की फसल छीलते समय विवाद, विवाद की सूचना पर पहुंचा महिला का पति, महिला के पति पर लगाया फायरिंग का आरोप, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने किया केस दर्ज, फायरिंग का आरोपी मौके से हुआ फरार, संभल के रजपुरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡फिरोजाबाद- , हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी पर हमले का मामला, सुनील यादव, उनकी पत्नी पर हुआ था जानलेवा हमला, एसपी सिटी के निर्देशन में गठित की गई चार टीमें , पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को हिरासत में लिया.

➡प्रयागराज- संगम नगरी प्रयागराज में बदला मौसम का मिजाज़, पिछले कई घंटे से रुक रुककर हो रही है बारिश, बारिश के चलते जिले में तापमान में आई गिरावट, बारिश होने से ठंड अब और बढ़ने के आसार, बेमौसम बारिश बढ़ाएगी लोगों की मुसीबतें.

➡बिजनौर- बदमाशों ने कार सवार युवक पर की फायरिंग, कार सवार युवक गोली लगने से हुआ घायल, घायल युवक को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, फरार दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज, हीमपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का मामला.

➡अमरोहा- शिक्षक को गोली मारने के मामले में कार्रवाई, गोली मारने में पिता पुत्र समेत 5 पर केस दर्ज , दो बदमाशों ने मारी थी शिक्षक को गोली, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी गोलीकांड की घटना, 5 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी , गजरौला थाना क्षेत्र के मंडी समिति का मामला.

➡बरेली- डीएम ने रैन बसेरा,वृद्धाश्रम का निरीक्षण किया, अधिकारियों को साफ सफाई रखने के दिये निर्देश , महिला शरणालय में जाना संवासिनी का हाल, डीएम ने संवासिनी को कंबल वितरण किया, भोजन,वस्त्र चिकित्सा सेवा बेहतर बनाने के निर्देश.

➡लखीमपुर- यूपी जोड़ो यात्रा पर तेल की कमी का दिखा असर,यात्रा की अगुवाई कर रहे अजय राय को नहीं मिला तेल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को नहीं मिला तेल, अजय राय अपने वाहन के लिए पंपों के लगाते रहे चक्कर, कल शहर के अलग अलग इलाकों से निकल रही थी यात्रा , पेट्रोल पंपों पर तेल तलाशने का वीडियो हुआ वायरल.

➡आगरा- चिकित्सक के क्लीनिक में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, रिपोर्ट दिखाने के बहाने घुसे युवक पर छेड़छाड़ का आरोप, आपत्तिजनक वीडियो दिखाने की कोशिश, विरोध पर खींचा, महिला कर्मचारी ने किसी तरह भागकर बचाई अपनी जान, घटना के बाद धमकी देकर आरोपी मौके से हुआ फरार, आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र का मामला.

➡आगरा- सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, आग लगने पर कार सवारों ने कूदकर बचाई जान, शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की आशंका, घटना के समय कार में 3 लोग थे सवार, फायर कर्मियों ने पाया आग पर काबू, रकाबगंज सांई की तकिया चौराहे की घटना .

➡हिमाचल प्रदेश- IPS सतवंत अटवाल त्रिवेदी को अतिरिक्त प्रभार, हिमाचल पुलिस महानिदेशक का अतिरिक्त कार्यभार, 1996 बैच की आईपीएस हैं सतवंत अटवाल त्रिवेदी, गृह विभाग की ओर से अधिसूचना जारी की गई, संजय कुंडू को डीजीपी के पद से हटाया गया है.

➡दिल्ली- आज ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल, ED ने आज सीएम केजरीवाल को बुलाया था, ED का समन गैरकानूनी – आम आदमी पार्टी, केजरीवाल को चुनाव प्रचार से रोकना चाहती है ED- AAP.


Related Articles

Back to top button