WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12 बजे की बड़ी खबरें……08.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12 बजे की बड़ी खबरें……08.08.22

➡️लखनऊ- मौसम विज्ञान विभाग ने 19 जिलों में जारी किया अलर्ट,गरज चमक के साथ कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट,रविवार को यूपी के कई इलाकों में जोरदार बारिश,यूपी में रविवार को सामान्य से 52% अधिक बारिश,सामान्य बारिश 7 मिमी के सापेक्ष 10.8 मिलीमीटर बारिश,भारी बारिश से राजधानी लखनऊ में कई सड़कें जलमग्न,आज भी कई इलाकों में हो सकती है भारी बारिश.

➡️लखनऊ- सावन का आखिरी सोमवार आज,शिव मंदिरों में देर रात से भक्तों की भीड़,भक्त जल चढ़ाने सुबह से पहुंच रहे शिव मंदिर,लम्बी लाइनों में लगकर कर रहे जलाभिषेक,वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में जलाभिषेक,लखनऊ समेत पीलीभीत,झांसी में भक्तों की भीड़.

➡️लखनऊ- सपा नेता सुनील सिंह यादव ने किया ट्वीट,पहले भगवान राम के नाम पर दलाली खाई-सुनील सिंह,और अब अयोध्या में जमीन हथिया रहे-सुनील सिंह,इन रामद्रोहियों से कोई उम्मीद नहीं-सुनील सिंह,सिर से पांव तक भ्रष्टाचार हो रहा- सुनील सिंह

➡️लखनऊ- निजीकरण के विरोध में आज प्रदर्शन करेंगे बिजली कर्मी,इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल के विरोध में कर्मचारी लामबंद,कर्मचारी काली पट्टी बांधकर करेंगे विरोध प्रदर्शन,लोकसभा में बिल के पेश होते ही करेंगे विरोध प्रदर्शन.

➡️कासगंज- अलग-अलग हादसों में 2 लोगों की मौत, 8 घायल,पिकअप की टक्कर से कावड़ लेने आए युवक की मौत,ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार की मौत,हादसे में 2 बाइक सवार और 6 ट्रैक्टर सवार घायल,सभी घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,6 की हालत गंभीर अलीगढ़ किया गया रेफर,कासगंज कोतवाली के नदरई बाईपास की घटना.

➡️कानपुर- कैबिनेट मंत्री राकेश सचान से जुड़ा मामला,आज ACMM 3 कोर्ट में पेश होंगे कैबिनेट मंत्री,31 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में हाजिर होंगे,11 बजे के करीब अदालत में अपना पक्ष रखेंगे मंत्री,शनिवार को कोर्ट पत्रावली लेकर भागने का आरोप,कोर्ट पेशकार की तरफ से कानपुर कोतवाली में दी तहरीर,सचान पर तीन अन्य मुकदमों में चल रही गवाही.

➡️नोएडा- श्रीकांत त्यागी की उत्तराखंड में लोकेशन मिली,गिरफ्तारी के लिए 40 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की टीमें,कुछ जगहों पर सीसीटीवी भी खंगाल रही पुलिस,जिस गाड़ी से श्रीकांत भागा वो गाड़ी बरामद हुई,हापुड़ टोल के पास उसकी गाड़ी हुई बरामद,हापुड़ टोल के पास किसी दूसरी गाड़ी से फरार,नोएडा पुलिस की करीब 10 टीमें तलाश कर रही.

➡️ललितपुर- गुंडे बाबा व चेलों ने 3 युवकों को बंधक बनाकर पीटा,तीनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान,कैंसर ठीक करने में 5 सौ से 11 हजार तक है कटती रसीद,सैकड़ों लोगों को बाबा के बनाया अपनी ठगी का शिकार,स्थानीय पुलिस के संरक्षण में चल रहा बाबा का आश्रम,रजवारा में खुला मां अंजनी लाल धाम का मामला.

➡️उन्नाव- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी,हादसे में एक की मौत, 12 दर्शनार्थी गंभीर घायल,ट्रैक्टर पर 30 से अधिक दर्शनार्थी थे सवार,पुलिस ने घायलों को CHC बांगरमऊ में कराया भर्ती,बाराबंकी जिले के लोधेश्वर शिव दर्शन के लिए जा रहे थे,बांगरमऊ क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस सर्विस लेन की घटना.

➡️कौशांबी- जिला पंचायत की बड़ी लापरवाही आई सामने,जिपं ने खेत में बना डाली आरसीसी सड़क,13 लाख की लागत से बना डाली RCC सड़क,अफसरों ने खेत में लाखों रुपए खर्च कर दिए,जहां पर रोड बनाई गई वहां पर कोई बस्ती नहीं,मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की गई,सरसवां के रायपुर घासीपुर मार्ग का मामला.

➡️आगरा- भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने निकाली बाइक रैली,हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली रैली,बाइक रैली में युवाओं में दिखा जोश,ट्रैफिक नियमों की भी उड़ाई गई धज्जियां,बिना हेलमेट के निकाली गई बाइक रैली,फतेहाबाद रोड से सेल्फी प्वाइंट तक निकाली गई रैली,भाजयुमो प्रशिक्षण वर्ग के तहत रैली का आयोजन.

➡️कानपुर- दीप वाटिका अपार्टमेंट जर्जर घोषित हुआ,19 साल पहले बनाया गया था अपार्टमेंट,नगर निगम के अभियंता ने किया निरीक्षण,नोटिस चस्पाकर जर्जर घोषित किया,अपार्टमेंट में प्रवेश पर लगाई गई रोक,केडीए इस अपार्टमेंट की शुरू करेगा जांच,बेसमेंट का पिलर धंसने से मचा हड़कंप,दूसरे पिलर में भी आ गई है दरार.

➡️बिजनौर- बदमाशों ने कार चालक को गोली मारकर लूटी कार,बदमाशों ने घायल कार चालक को हाइवे पर फेंका,कार को लूट कर बदमाश मौके से हुए फरार,हाईवे पर वारदात होने से पुलिस महकमे मे हड़कंप,घायल चालक को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर,हरिद्वार-काशीपुर एनएच पर नगीना इलाके में वारदात.

➡️मैनपुरी- सड़क पर अनियंत्रित ट्रक ने कार सवार को खसीटा,ट्रक ने कार को करीब 500 मीटर तक घसीटता रहा,कार सवार सपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र यादव बाल-बाल बचे,घटना का वीडियो जमकर हो रहा वायरल,अनियंत्रित ट्रक चालक शराब नशे में था चालक-पुलिस,शहर कोतवाली के माधव गेस्ट हाउस के सामने की घटना.

➡️नोएडा- श्रीकांत त्यागी का नोएडा प्राधिकरण में था वर्चस्व,अवैध कब्जा हटाने के लिए कई बार जारी हुआ नोटिस,मामले में 2019 में अंतिम नोटिस हुआ था जारी,अवैध अतिक्रमण को लेकर जारी हुआ था नोटिस,3 साल बाद भी नहीं हटाया गया था अवैध कब्जा,अवैध अतिक्रमण को लेकर हुआ इतना बढ़ा बवाल.

➡️नोएडा- श्रीकांत त्यागी मामले में बुलडोजर की हुई एंट्री,त्यागी का अवैध कब्जा हटाने पहुंची प्राधिकरण टीम,बुलडोजर लेबर और प्राधिकरण की टीम मौके पर,लंगड़ा त्यागी ने सोसायटी में अवैध कब्जा कर रखा है,सालों बाद कार्रवाई के लिए जागा नोएडा प्राधिकरण,कई सालों से त्यागी ने अवैध कब्जा कर रखा था.

➡️कानपुर- विदेश में नौकरी का लालच देकर ठगने का मामला,क्राइम ब्रांच ने नाइजीरियन मूल के ठग को किया गिरफ्तार,पूर्व में गिरफ्तार किए गए लोगों के मोबाइल से मिले थे नंबर,2 सालों में 5 करोड़ रुपए की ठगी कर चुका है आरोपी,अवैध रूप से भारत में रह रहा था नाइजीरियन मूल का नागरिक.

➡️मिर्जापुर- चारागाह की जमीन पर दबंगों का कब्जा,36 बीघा पशु चारागाह पर दबंगों का कब्जा,ग्राम सभा की जमीन पर है सार्वजनिक चारागाह,गांव के दबंगों ने भूमि कब्जा कर बनाया मकान,कोर्ट के आदेश के बाद भी नहीं खाली की भूमि,चुनार तहसील के छितमपुर गांव का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव,ट्यूबवेल की हौज में मिला युवक का शव,कल से गायब चल रहा था मृतक आशीष,आशीष के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बुढ़ाना इलाके के कुरथल गांव का मामल.

➡️मेरठ- डबल मर्डर से इलाके में सनसनी,नानी और नातिन की निर्मम हत्या,धारदार हथियार से काटकर की गयी हत्या,दोनों के शव घर के कमरे में पड़े मिले,लूट के विरोध में हत्या की आशंका,रिटायर्ड हेडकांस्टेबल के घर में हुई वारदात,नौचंदी के शास्त्रीनगर जी ब्लॉक की घटना.

➡️गोरखपुर- मासुम को खोजने मे कैंपियरगंज पुलिस फेल,घर से गायब मासूम का अभी तक नहीं लगा सुराग,26 दिन बाद भी मासूम को नहीं ढूढ़ पाई पुलिस,घर के बाहर खेल रहे मासूम का हुआ था अपरहण,कैंपियरगंज इलाके के डुमरिया निवासी है मासूम.

➡️सहारनपुर- मालखाने से 8.10 लाख रुपए गबन का मामला,जांच के बाद दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज,तत्कालीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज,पुलिस ने एक मकान पर छापा मारकर जुआरी पकड़े थे,कोतवाली सदर बाजार में मालखाने से गबन का मामला.

➡️गोरखपुर- दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट,चाय की दुकान पर विवाद के बाद मारपीट,एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवकों को पीटा,पुलिस ने कई युवकों को हिरासत में लिया,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,गोरखपुर के नौका विहार क्षेत्र का मामला

➡️कानपुर- कानपुर में 3 जून को हुई हिंसा का मामला,हिंसा के साजिशकर्ताओं की रिपोर्ट ईडी को भेजी गई,10 लोगों का ब्योरा जुटा कर ईडी को भेजा गया,ED ने इन सभी के बारे में मांगी थी जानकारी,PFI समेत कई अन्य संगठनों का साहित्य भी बरामद.

➡️मुरादाबाद- बाइक सवार व्यक्ति का जलभराव में मिला शव,पुलिस ने शव को जलभराव से बाहर निकला,जलभराव में बाइक फिसलने से हुआ हादसा,पुलिस ने शव का पंचनामा भर परिवार को सौंपा,थाना बिलारी के गांव रुस्तम नगर सहसपुर का मामला.

➡️वाराणसी- मुस्लिम बन्धुओं ने कांवड़ियों पर किया पुष्प वर्षा,सावन के चौथे सोमवार पर किया पुष्प वर्षा,तिरंगा हाथ में लिए दिया एकता का संदेश,दर्जनों की संख्या में शामिल हुए मुस्लिम बंधु,वाराणसी के गौदोलिया चौराहे पर किया पुष्प वर्षा.

➡️रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग की मौत मामला,पीड़ितों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम,अंतिम संस्कार न करने की दी चेतावनी,पुलिस के विरोध में जमकर हो रही नारेबाजी,सलोन के पूरे मचाल मजरे नुरूद्दीनपुर की घटना.

➡️आगरा- श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी,खाई में जा गिरी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली,दसे में 3 लोग गंभीर घायल हुए,बनखंडी महादेव दर्शन को जा रहे थे श्रद्धालु,थाना शमशाबाद क्षेत्र के शंकर द्वारी का मामला.

➡️गोरखपुर- कुएं में 12 साल के बच्चे का शव मिलने से हड़कंप,घर के पास ही कुएं में मिला बच्चे का शव,हत्याकर कुएं में शव फेके जाने की आशंका,2 अगस्त से गायब बच्चे का शव मिला,चिलुआताल के मजनू चौकी इलाके का मामला.

➡️गाजीपुर- पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल,चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर की थी फायरिंग,पुलिस ने दो साथियों को गिरफ्तार किया,बदमाश का अस्पताल में चल रहा इलाज,भांवरकोल थाना क्षेत्र बीरपुर में हुई मुठभेड़.

➡️एटा- बाइक फिसलने से बाइक सवार कावड़िया हुआ घायल,पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया,कावड़िया की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर,एटा थाना कोतवाली देहात के फ्लाईओवर की घटना.

➡️माथुरा- दाऊजी मंदिर के रिसीवर पर रुपये चोरी का आरोप,रिसीवर पर एक लाख रुपये चोरी का आरोप,रिसीवर के रसूख के चलते नहीं हुई एफआईआर,मंदिर सेवायतों ने थाने में रिसीवर के खिलाफ दी तहरीर.

➡️लखीमपुर- सावन का आखिरी सोमवार आज,आखिरी सोमवार पर छोटी काशी में भारी भीड़,कांवर लेकर लाखों की संख्या में पहुंचे कांवड़िए,गोला में 500 वालंटियर के साथ सुरक्षा के कड़े इंतेज़ाम.

➡️बुलंदशहर- युवक से मोबाइल और 5 हजार की नगदी लूटी,बाइक सवार बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम,लूटपाट का विरोध करने पर युवक का सिर फोड़ा,नरसेना क्षेत्र में हुई लूट की वारदात.

➡️बुलंदशहर- पिकअप को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मारी टक्कर,हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल,घायलों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती,पब्लिक इंटर कॉलेज स्याना की घटना.

➡️हाथरस- संदिग्ध हालत में दंपति की मौत से सनसनी,घर में लहूलुहान हालात में पड़े मिले दंपति के शव,सादाबाद क्षेत्र के नगला घनी नौगवा की घटना.

➡️ललितपुर- अलग-अलग क्षेत्रों में 2 युवकों ने की आत्महत्या,धवा गांव में 3 दिन से लापता युवक का मिला शव,भदौना गांव में पेड़ से लटका मिला शव.

➡️रुड़की- भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) का धरना प्रदर्शन,राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत करेंगे शिरकत,हरियाणा,आसपास से भारी संख्या में किसान रहेंगे,गन्ना भुगतान को लेकर धरना प्रदर्शन,जिला अध्यक्ष हरिद्वार ने दी जानकारी,इकबालपुर मील पर होगा धरना प्रदर्शन.

➡️ऋषिकेश- नोएडा में महिला से अभद्रता करने का मामला,श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए पहुंची नोएडा पुलिस,आरोपी की तलाश में पुलिस कई स्थानों पर दे रही दबिश,ऋषिकेश पुलिस ने आमद को लेकर की पुष्टि.

➡️हल्द्वानी- चीफ वाइल्डलाइफ वार्डन कुमाऊं दौरे पर,हल्द्वानी में प्रस्तावित जू क्षेत्र, बंदरबाड़े का निरीक्षण,हल्द्वानी में बनने वाले जू की योजना जल्द परवान चढ़ेगी,सभी डीएफओ के साथ भी अहम बैठक की गई.

➡️देहरादून- प्लास्टिक के खिलाफ आज महा अभियान,प्लास्टिक के बैग मिलने पर लगेगा जुर्माना,1 लाख से 5 लाख तक का जुर्माना लगेगा,महाभियान को और तेज करने जा रहें- मेयर.

Related Articles

Back to top button