WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर सुबह 9:30 बजे की बड़ी खबरें……….01.08.22

शेखर न्यूज पर सुबह 9:30 बजे की बड़ी खबरें……….01.08.22

➡लखनऊ- सावन का तीसरा सोमवार आज,आज करें सावन के तीसरे सोमवार व्रत की पूजा,मिलेगा मनवांछित वर, दूर होंगे सारे संकट,व्रत के दिन विशेष संयोग का निर्माण हो रहा है,सावन के हर सोमवार का अपना विशेष महत्त्व है,सावन सोमवार के दिन व्रत रखें,पूजा अर्चना करें,पूजा अर्चना करने से हर कामना पूरी होती है,सावन के तीसरे सोमवार पर बन रहा खास संयोग.

➡लखनऊ- बीजेपी के MLC प्रत्याशी आज करेंगे नामांकन,जलशक्ति मंत्री स्वंतत्रदेव सिंह रहेंगे मौजूद,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक,केशव मौर्य रहेंगे मौजूद,सुबह 11 बजे पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे प्रत्याशी.

➡लखनऊ- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का आज का कार्यक्रम,विश्व स्तनपान सप्ताह कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगी,राजभवन के गांधी सभागार में होगा कार्यक्रम.

➡गोंडा- मसकनवा कस्बे में चाकूबाजी की वारदात,दो पक्षों में पहले मारपीट फिर जमकर चाकूबाजी,पहले हुई कहासुनी के विरोध में चाकूबाजी,एक पक्ष का दूसरे पक्ष को घेरकर मारने का आरोप,चाकूबाजी की घटना में 4 युवक गंभीर घायल,सभी घायलों को भेजा गया जिला अस्पताल,मामले में एक पक्ष की तहरीर पर 11 पर केस,छपिया थाने के मसकनवा कस्बे का पूरा मामला.

➡अम्बेडकरनगर- सावन के तीसरे सोमवार पर शिवभक्तों की भारी भीड़,झांकियों के साथ रातभर सड़क पर चलते रहे कांवड़िये,डीजे की धुन पर थिरकते नजर आए शंकर और पार्वती,भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करने पहुंच रहे कांवड़िये,जिलेभर की विभिन्न मंदिरों में लाखों कांवड़िये करेंगे जलाभिषेक,सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन भी अलर्ट पर है.

➡फिरोजाबाद- रोडवेज बस स्टैंड के पास मोबाइल लूट की कोशिश,बाइक सवार लुटेरे युवक का मोबाइल छीनकर भागे,मोबाइल लूटकर भाग रहे लुटेरों को भीड़ ने दबोचा,भीड़ ने लुटेरों को मौके पर ही जमकर की पिटाई,पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,थाना दक्षिण के रोडवेज बस स्टैंड के पास की घटना.

➡रायबरेली- रायबरेली में दो वायरल वीडियो चर्चा का विषय बने,कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा कर रही रायबरेली पुलिस,मोहर्रम के जुलूस में बच्ची से दुलार कर रही पुलिस,भगवान शिव को जल चढ़ाने पहुंचे थे शिव भक्त,मुंशीगंज में शिव भक्तों पर पुष्प वर्षा की गई,पुराने शहर में मोहर्रम पर पहला जुलूस निकाला गया.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले के अधिवक्ता का निधन,मुस्लिम पक्ष के मुख्य अधिवक्ता थे अभय नाथ यादव,वकील अभय नाथ यादव का हार्ट अटैक से निधन,ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष के मुख्य अधिवक्ता थे,ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी का केस लड़ रहे थे अभय नाथ यादव.

➡गोंडा- विरोध के लिए एक मां ने बच्ची को बनाया ढाल,बच्ची को ट्रैक्टर के आगे फेंक कर रुकवाई जुताई,दुधमुही बच्ची को ट्रैक्टर के आगे फेंकने का वीडियो,भाइयों के बंटवारे से संतुष्ट नहीं थी महिला,हाल में चार भाइयों के बीच हुआ था बंटवारा,कर्नलगंज क्षेत्र के लालेमऊ गांव का मामला.

➡कासगंज- 25 हजार का इनामी हत्यारोपी गिरफ्तार,मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल,27 जुलाई को गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या की थी,घायल बदमाश को अस्पताल में कराया भर्ती,सदर पुलिस से हजारा नहर पुल पर हुई मुठभेड़.

➡लखीमपुर- कांवरियों से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी,हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा कांवड़िये घायल,दो कांवड़ियों की हालत गंभीर,जिला अस्पताल रेफर,फरुखाबाद से कांवड़ लेकर गोला आ रहे थे,हैदराबाद के शाहजहांपुर हाइवे पर हुआ हादसा.

➡आगरा- संयुक्त किसान मोर्चा ने किया पंचायत का आयोजन,MSP, बिजली बिल और लखीमपुर समेत कई मुद्दों पर चर्चा,किसानों की जल्द होगी महापंचायत, राकेश टिकैत होंगे शामिल,रमाडा होटल के पास फतेहाबाद रोड पर की गई पंचायत.

➡गोंडा- शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी भीषण आग,प्लास्टिक की दुकान में अचानक लगी आग,आग से दुकान में रखा सामान जलकर राख,दुकान में खड़ी बाइक आग की चपेट में आई,मसकनवा-बभनान मार्ग पर है स्टिक की दुकान.

➡उन्नाव- खंभे में बिजली के तारों में लगी आग,धू-धू कर जले तार, लोग लोटे से डालते दिखे पानी,आग लगने से जल-जलकर गिरता रहा तार,मौके पर मौजूद मोहल्ले वासियों ने पाया काबू,हजारी टोला छिपियाने चौराहे का मामला.

➡कानपुर- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी,हादसे में कार सवार कई लोग बाल बाल बचे,दुर्घटना होने के बाद चालक कार छोड़कर हुआ फरार,लालबंगला चौकी क्षेत्र के जगईपुरवा की घटना.

➡आगरा- सावन का तीसरा सोमवार आज,भारी संख्या में कांवड़िये जल लेकर पहुंच रहे आगरा,कांवड़ियों का लोगों ने पुष्प वर्षा कर किया स्वागत,शिव मंदिर में जल चढ़ाकर अभिषेक करेंगे कांवड़िये.

➡देहरादून- आज नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत कार्यक्रम,नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का होगा स्वागत,सीएम पुष्कर सिंह धामी भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे,प्रदेश कार्यालय बलबीर रोड पर स्वागत कार्यक्रम.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी आज करेंगे बैठक,विभिन्न संस्थाओं के साथ बैठक करेंगे धामी,हर घर तिरंगा अभियान के तहत करेंगे बैठक,सीएम कैम्प कार्यालय में सुबह 10.15 बजे बैठक.

➡देहरादून- 11.30 बजे हर घर तिरंगा अभियान तहत कार्यक्रम,भाजपा प्रदेश कार्यालय में 11.30 बजे होगी बैठक,शाम 5 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे सीएम धामी.

➡दिल्ली- उत्तराखंड के राज्यपाल दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर,राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह दिल्ली दौरे पर,आज सुबह 11 बजे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से करेंगे मुलाकात,प्रधानमंत्री मोदी से आज दोपहर 12 बजे करेंगे मुलाक़ात.

दिनभर की ताजा बड़ी खबरों के अपडेट के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज़ के साथ, जो रखे आपको हर पल अपडेटh…………..https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button