उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11.30 बजे की बड़ी खबरें……. 20.02.2023

सुबह 11.30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- शिवपाल यादव के नेतृत्व में सपा विधायकों का प्रदर्शन, विधानसभा की कार्यवाही से पहले सपा का प्रदर्शन, विधानसभा परिसर में शिवपाल के नेतृत्व में प्रदर्शन, बजट सत्र की शुरुआत से पहले सपा का बड़ा प्रदर्शन
शिवपाल यादव, मनोज पांडेय समेत सभी विधायक मौजूदपुलिस, मार्शल के साथ सपा विधायकों की नोकझोंक हुईहाथ में पोस्टर,बैनर लेकर प्रदर्शन कर रहे सपा विधायकशिवपाल यादव सभी विधायकों के साथ धरने पर बैठेआज से शुरू हो रहा है यूपी विधानसभा का बजट सत्र.

➡लखनऊ- लखनऊ में आज शिक्षामित्र करेंगे महासम्मेलन, रमाबाई पार्क में परिवार समेत करेंगे महासम्मेलन, विभिन्न मांगों को लेकर आज करेंगे महासम्मेलन, 75 जनपदों के शिक्षामित्रों का लखनऊ में सम्मेलन, 1.46 लाख शिक्षामित्र नियमितीकरण ना होने से परेशान, नियमितीकरण तथा विभिन्न मांगों को लेकर सम्मेलन, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर भी सम्मेलन में शामिल होंगे, महासम्मेलन में कई और बड़े नेता भी शामिल होंगे, परिवार के साथ शिक्षामित्र पहुंच रहे राजधानी लखनऊ.

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीएसपी, बसपा का चुनावी मंत्र,हर बूथ पर पांच यूथ, बीएसपी पार्टी ने गांव चलो अभियान शुरू किया, गांव चलो अभियान से युवाओं को जोड़ने की कोशिश, BSP का हर बूथ पर 5 पदाधिकारी बनाने का लक्ष्य, गांव चलो अभियान में चलाई जा रही मुहिम.

➡लखनऊ- कैंसर संस्थान को 15 माह से नहीं मिला पूर्णकालिक निदेशक, संस्थान में स्वीकृत पद में आधे से ज्यादा पद खाली हैं, 2021 में तत्कालीन निदेशक को लापरवाही के चलते हटाया था, PGI निदेशक डॉ. आरके धीमान के पास है अतरिक्त चार्ज .

➡लखनऊ- सनराइज अपार्टमेंट में मिली 22 खामियां, उपाध्यक्ष को किया तलब, खामियों से तंग आवंटियों ने राज्य उपभोक्ता आयोग में की थी शिकायत, राज्य उपभोक्ता आयोग ने एलडीए उपाध्याक्ष को किया तलब, सख्ती के बाद जांच में मिली 22 खामियां.

➡लखनऊ- निवेशकों के लिए शहरी क्षेत्रों में लैंड बैंक तैयार, निवेशकों के लिए 634 हेक्टेयर का लैंड बैंक तैयार, 14 विकास प्राधिकरणों ने शासन को भेजी रिपोर्ट.

➡चित्रकूट- अब्बास अंसारी की पत्नी की रिमांड कस्टडी खत्म, निकहत अंसारी की पुलिस कस्टडी रिमांड हुई खत्म, निकहत अंसारी का कराया जाएगा मेडिकल टेस्ट, नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में होगा मेडिकल, जेल से निकहत अंसारी को लेकर पुलिस हुई रवाना, सपा नेता जिला महासचिव फराज खान के घर छापा, पुलिस ने छापेमारी के दौरान पिता को किया गिरफ्तार, निकहत का ड्राइवर 2 दिनों की पुलिस कस्टडी रिमांड पर.

➡बांदा- 15 फरवरी को मस्जिद में तोड़फोड़ का मामला, तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, विहिप,बजरंग दल के अज्ञात कार्यकर्ताओं पर केस, अज्ञात कार्यकर्ताओं पर नगर कोतवाली में केस दर्ज, तहरीर पर गंभीर धाराओं में किया गया केस दर्ज, अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जांच कमेटी गठन, शहर कोतवाली के एक मस्जिद निर्माण का मामला.

➡मेरठ- घर के बेडरूम में साक्षी-शुभम की लाशें मिलने का मामला, पुलिस की तफ्तीश में लव-ट्राएंगल के बाद हत्या,सुसाइड, कहानी में तीसरा आया, शुभम का साक्षी से हुआ था ब्रेकअप, आखिरी बार फोन पर बात हुई, फिर घर आया था शुभम, 3 दिन पहले खरीदे तमंचे से साक्षी को मारा, फिर सुसाइड, साक्षी के नये बॉयफ्रैड के फोटो शुभम ने देख लिये थे, फोन पर ब्रेकअप के स्टेट्स पर अपलोड किये न्यूड फोटो, जानी थाना के पेपला गांव में शुभम,साक्षी की लाशें मिली.

➡सहारनपुर- लिंक नहर में महिला का शव मिलने का मामला, 3 माह की गर्भवती थी लिंक नहर में मिली महिला, महिला की गंभीरता से शिनाख्त के SSP ने दिए निर्देश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 3 माह के गर्भवती होने की पुष्टि, लिंक नहर में महिला का शव मिला था, बड़गांव क्षेत्र के बड़गांव सिसौनी मार्ग का मामला.

➡जालौन- जालौन एसओजी,कोतवाली पुलिस को मिली सफलता, जुआरियों के अड्डे पर जालौन एसओजी ने की छापेमारी, जुआ खेलते 10 जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से 1 लाख 34 हजार 400 रुपए कैश बरामद, जुआरियों से 4 बाइकें और 9 मोबाइल फोन बरामद, माडरी गांव में जुआरियों के अड्डे पर हुई छापेमारी.

➡आगरा- नाई की मण्डी पुलिस पर गंभीर आरोप लगे, झगड़े पर बौखलाई नाई की मण्डी पुलिस, बारात में आये युवक को पुलिस ने पीटा, पुलिस पर मां से बदसलूकी,मारपीट का भी आरोप, बेटे से मिलने थाने गई थी पीड़ित की मां, पुलिस की मारपीट का वीडियो वायरल, आगरा के नाई की मण्डी थाने का मामला.

➡मेरठ- परीक्षितगढ़ से किडनैप 6 साल की मासूम शिवांगी, 5 दिन बीते, पुलिस नहीं लगा सकी बिटिया का सुराग, कोल्हू जाते वक्त किसी ने किया बेटी का अपहरण, ड्रोन उड़ाकर बिटिया की तलाश, कोई क्लू नहीं मिला, परीक्षितगढ़ के नारंगपुर गांव का मामला.

➡देवरिया- गड्ढा मुक्ति के नाम पर बड़ा खेल उजागर, PWD निर्माण खंड के अफसरों का खेल उजागर,12 किमी सड़क को कागज में दिखाया 100% गड्ढा मुक्त, सड़क पर सिर्फ दिखाई दे रहे हैं गड्ढे ही गड्ढे, नवलपुर से लार होते राम जानकी मार्ग का मामला.

➡हापुड़- भयंकर कोहरे के कारण हाईवे पर बड़ा हादसा, करीब एक दर्जन वाहनों की भीषण टक्कर, युवक की मौत, करीब आधा दर्जन लोग घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, बाबूगढ़ थाना के नए बाईपास की घटना.

➡बुलंदशहर- डिवाइडर से टकराकर पलटी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, युवक की दर्दनाक मौत, 6 लोग गंभीर घायल, किसी आयोजन में शामिल होने बुलंदशहर जा रहे थे, खुर्जा में नेहरूपुर चुंगी पर कार पलटने से हादसा.

➡लखीमपुर- युवक को पेड़ से बांधकर की जमकर पिटाई, रस्सियों से पेड़ में बांधकर तालिबानी सज़ा दी, मामूली विवाद में दबंगों ने युवक को पीटा, पसगवां क्षेत्र के बरखेरियाजाट गांव का मामला.

➡संभल- बीमार बुजुर्ग की आग से जलकर मौत, चारपाई के नीचे रखी गई थी जलती आग, आग बुझाते बुझाते बुजुर्ग की हुई मौत, ठंड से बचने के लिए रखा गया था अलाव, धनारी क्षेत्र के भकरोली गांव का मामला.

➡सुल्तानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला युवक का शव, जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेजा शव, नगर कोतवाली के पुरानी चांदमारी की घटना.

➡बाराबंकी- खेत में किसान की धारदार हथियार से हत्या, खेत की रखवाली करने गया था मृतक किसान, सतरिख क्षेत्र के गढ़ी मोहल्ला निवासी था मृतक, घर से 2 किलोमीटर दूर है किसान का खेत.

➡देहरादून- सरकारी विभाग लगा रहे नगर निगम को चूना, नगर निगम का वित्तीय वर्ष, अब डेढ़ महीने बचा निगम के पास, अब तक 34 करोड़ का टैक्स आया, वित्तीय वर्ष का लक्ष्य 50 करोड़ रुपए रखा हुआ, जनपद के सरकारी कार्यालय टैक्स नहीं दे रहे, देहरादून में 84 सरकारी कार्यालयों में टैक्स बकाया, 84 सरकारी कार्यालयों में 15 करोड़ टैक्स बकाया है.

➡देहरादून- अब और मजबूत होंगी उत्तराखंड की पंचायतें, प्रदेश सरकार जल्द ही कवायद शुरू करेगी, पंचायतों को मजबूत करने की कवायद शुरू होगी, जिसको लेकर विभागीय स्तर पर रोडमैप भी तैयार, पंचायतों को लेकर बोले सतपाल महाराज, पंचायतों को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, पंचायतों के उत्पादों को प्रोत्साहित करने जा रहे हैं.

➡हरिद्वार- सोमवती अमावस्या का स्नान के लिए भारी भीड़, स्नान के लिए श्रद्धालुओं का जनसैलाब उमड़ा, देश के कौने कौने से श्रद्धालु गंगा स्नान कर रहे, हिंदू धर्म में सोमवती अमावस्या का खास महत्व होता है, अमावस्या पर स्नान-दान,पितरों का तर्पण किया जाता है.

➡देहरादून- कांग्रेस का छत्तीसगढ़ में 3 दिवसीय अधिवेशन, छत्तीसगढ़ के रायपुर में अधिवेशन प्रस्तावित है, लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का अधिवेशन, आगामी 24 फरवरी से 26 फरवरी तक अधिवेशन.

➡देहरादून- उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा का लेकर धामी सरकार तैयार, परीक्षा परिणाम बेहतर बनाने के लिए तैयारियां शुरू, अभ्यार्थियों के लिए बैक पेपर का मौका लाने की तैयारी, जल्द ही कैबिनेट बैठक में इस पर मुहर लग सकती है.

Related Articles

Back to top button