WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोरखपुरझाँसीनॉएडाप्रयागराजबढ़ाओबलरामपुरबागपत
Trending

शेखर न्यूज़ पर 3.00 बजे की बड़ी खबरें….* 10.06.2022

  • शेखर न्यूज़ पर 3.00 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात, राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट, जुमे की नमाज से पहले टीले वाली मस्जिद पर पुलिस, तमाम मस्जिदों के बाहर पुलिस फोर्स तैनात की गई.

➡लखनऊ- आयकर विभाग लखनऊ का वृक्षारोपण का कार्यक्रम, हरित भारत अभियान के तहत किया गया वृक्षारोपण, कांशीराम सांस्कृतिक स्थल में किया गया वृक्षारोपण, कार्यक्रम की शुरुआत सांस्कृतिक कार्यक्रमों से हुई.

➡कानपुर- केसर पान मसाला में पकड़ी गई काली कमाई, आयकर जांच में 75 करोड़ की काली कमाई मिली, अपनी संपत्तियों के दस्तावेज नहीं दिखा पाए मखीजा, मुंबई और बेंगलुरु में हरीश मखीजा ने संपत्तियां खरीदी, कम टैक्स देने के भी सबूत आयकर टीम के हाथ लगे, आयकर विभाग टीम ने 5 दिन की थी जांच पड़ताल, रियल एस्टेट कंपनियों में काला धन खपाने के इनपुट, बोगस कंपनियों के जरिए रकम इधर से उधर की थी, केसर पान मसाला का मालिक है हरीश मखीजा.

➡मुरादाबाद- PWD मंत्री जितिन प्रसाद की मीटिंग में बवाल, मंत्री जितिन की मौजूदगी में भिड़े भाजपाई, भरी मीटिंग में एक दूसरे को मारने के लिए दौड़े, पुलिस ने बीच बचाव कर भाजपाइयों को अलग किया, PWD मंत्री जितिन प्रसाद मीटिंग ले रहे थे, स्थिति बिगड़ने के बाद जितिन प्रसाद निकले, गाली-गलौच करते एक दूसरे पर झपटे भाजपाई.
➡कानपुर- जुमे की नमाज को लेकर कमिश्नरेट पुलिस अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त फोर्स की तैनाती, कानपुर में धारा 144 लागू,सुरक्षा के कड़े इंतजाम, शांति कमेटियों के साथ अलग-अलग इलाकों में बैठक, उपद्रव करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी, संवेदनशील इलाकों में पुलिस ने पैदल गश्त किया, लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की.

➡कानपुर- सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर सनसनीखेज वारदात, महिला ने 1 साल के बेटे की निर्मम हत्या की, मासूम बच्चे की चाकू से गला रेतकर हत्या, प्लेटफार्म नंबर 1 पर घटना को दिया अंजाम, हत्या के बाद बच्चे का शव डस्टबिन में फेंका, मौके से भाग रही महिला को यात्रियों ने पकड़ा, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी.

➡ललितपुर- मनरेगा के गहरीकरण कार्य में चल रही जेसीबी, अमृत सरोवर तालाब में चल रहा मशीनों से कार्य, नाराहट प्रधान नहीं मान रहे सीडीओ का आदेश, जेसीबी और डंफरों से रात दिन हो रहा कार्य, मनरेगा में मशीनों से कार्य पर FIR के है आदेश, नाराहट प्रधान करा रहे अमृत सरोवर योजना का कार्य.

➡अम्बेडकरनगर- तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत,1 घायल, लोगों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम, अकबरपुर सुल्तानपुर हाईवे पर लगाया लंबा जाम, मौके पर पहुंची पुलिस जाम खुलवाने में जुटी, अकबरपुर कोतवाली के कसेरुआ बाजार की घटना.

➡गोंडा- वसीयत से गुस्साए चचेरे भाई ने मारी गोली, घर की मुखिया ने एक भतीजे के नाम की वसीयत, वसीयत से गुस्साए दूसरे भतीजे ने मारी गोली, घायल किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, घायल किशोर के सीने और पैर में लगी गोली, धानेपुर थाने के लाली पोखरा गांव का मामला.

➡सिद्धार्थनगर- संदिग्ध हालत में चौकीदार का मिला शव, चौकीदार की हत्या की जताई जा रही आशंका, घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल, लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, इटवा थाने के पचउथ नहर का है मामला.

➡कन्नौज- संदिग्ध हालत में घर के बाहर से 3 बच्चे लापता, बच्चों को ढूंढ रहे परिजनों को नहीं मिला सुराग, मामले में परिजनों को पुलिस को दिया प्रार्थना पत्र, परिजनों ने बच्चों के साथ अनहोनी की आशंका जताई, सदर कोतवाली क्षेत्र के बजरिया मोहल्ले का मामला.

➡बस्ती- अंतर्जनपदीय ट्रैक्टर चोरों से पुलिस की मुठभेड़, मुठभेड़ में एक ट्रैक्टर चोर के पैर में लगी गोली, बांसी रोड पर बरगदवा गांव में पुलिस से मुठभेड़, आरक्षी शुभम चौबे के हाथ में छूकर निकली गोली, एक तमंचा, 2 खोखे और एक कारतूस हुआ बरामद.

➡बिजनौर- जुमे की नमाज को लेकर बिजनौर में हाईअलर्ट, भारत बंद की अफवाह को लेकर प्रशासन चौकन्ना, मस्जिदों, संवेदनशील स्थानों पर ड्रोन से निगरानी, अराजकता फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई-SP, चप्पे चप्पे पर पुलिस प्रशासन की पैनी नज़र.

➡बदायूं- बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दिनदहाड़े फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत, बदमाशों ने की फायरिंग, दरवाजे पर लगी गोली, एक आढ़ती का मोबाइल छीनकर भागे बदमाश, उघैती थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास का मामला.

➡पीलीभीत- 2 ट्रैक्टर ट्रॉलियों की आमने सामने भिड़ंत, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में पलटी, 1 बच्चे की मौत,12 से ज्यादा श्रद्धालु घायल, घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया, गजरौला थाने की रिछौला चौकी का मामला.

➡रायबरेली- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का रायबरेली दौरा, गरीब कल्याण जनसभा में की शिरकत, योजनाओं के बारे में लोगों को दी जानकारी, सपा खुद अपने बुने जाल में फंसी है-ब्रजेश, समाजवादी पार्टी डूबता हुआ जहाज है-ब्रजेश

➡आगरा- अकबर के मकबरे का इतिहास बताएंगी पेंटिंग,फोटो, स्मारक के पूर्वी दालान में बनेगा इंटरप्रिटेशन सेंटर, स्मारक के इतिहास,वास्तुकला की मिलेगी जानकारी, 18 से 19 लाख की लागत से बनेगा इंटरप्रिटेशन सेंटर.

➡मिर्जापुर- चलती ट्रेन से गिरने से दर्दनाक हादसा, एक युवक की मौत,1 की हालत गंभीर, घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज, बिहार के भोजपुर के रहने वाले है युवक, पड़री थाने की पहाड़ा रेलवे लाइन की घटना.

➡बुलंदशहर- माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाबो देवी का दौरा, दोपहर 3.30 बजे खुर्जा पहुंचेंगी मंत्री गुलाबो देवी, पार्टी संगठन पदाधिकारियों के साथ करेंगी बैठक, शाम 5 बजे गृह जनपद चंदौसी जाएंगी राज्यमंत्री.

➡कानपुर- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस फोर्स तैनात, यतीमखाने चौराहे पर भारी पुलिस बल तैनात, मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में किया फ्लैग मार्ग, संवेदनशील इलाकों में ड्रोन से हो रही निगरानी.

➡पीलीभीत- 2 बच्चों की मां को लेकर फरार हुआ युवक, 2 दिन पूर्व तहरीर देने के बाद केस दर्ज नहीं, लाखों की ज्वैलरी, कैश लेकर भागी महिला, बरखेड़ थाने के पिपरिया मंडन का मामला.

➡कानपुर- देर रात कानपुर पहुंचे सांसद मोहम्मद बशीर, पुलिस ने कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर ही रोका, उपद्रव क्षेत्र का दौरा करने आये थे सांसद, कानपुर पुलिस ने वापस दिल्ली भेजवाया.

➡औरैया- रोडवेज बस और कार की जोरदार भिड़ंत, भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 2 की मौके पर मौत,2 की अस्पताल में मौत, बेला बिधूना रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा.

➡मैनपुरी- अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को रौंदा, बाइक सवार एक युवक की मौत, 1 घायल, हादसे के बाद कार छोड़कर चालक फरार, घिरोर थाने के नगला तारपुर की घटना.

➡हापुड़- डीएम ने सुप्रीम पेट्रोल पम्प को सील किया, बोतल में पेट्रोल देने पर डीएम ने कार्रवाई की, पेट्रोल पंप पर खुले में बेचा जा रहा था पेट्रोल.

➡बलिया- खेल-खेल में स्टार्ट हुई स्कॉर्पियो से हादसा, स्कॉर्पियो ने आर्केस्टा देख रहे लोगों को रौंदा, हादसे में 2 की मौके पर हुई मौत,कई घायल, घटना के बाद स्कॉर्पियो मालिक हुआ फरार, सुखपुरा थाने के भोजपुर गांव का मामला.

➡फर्रुखाबाद- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन एक्टिव, बीबीगंज इलाके में डीएम-एसपी ने किया पैदल मार्च, लाल गेट से बीबीगंज पुलिस चौकी तक पैदल मार्च, संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस फोर्स लगी, जिले में धारा 144 लागू,मस्जिदों पर पुलिस तैनात.

➡अमरोहा- चोरों ने तोड़े SDM कार्यालय के ताले तोड़े, SDM कोर्ट में दस्तावेज से भरी अलमारी के ताले भी तोड़े, चोरों ने ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया, अमरोहा सदर तहसील का मामला.

➡एटा- मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया बाजार बंद, नूपुर शर्मा,नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग, मुस्लिम समुदाय की आबादी वाले बाजार रहे बंद, संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस फोर्स लगी.

➡अमेठी- जुमे के नमाज को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, एएसपी, एडीएम ने सड़क पर किया फ्लैग मार्च, जिले के संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल तैनात.

➡जालौन- गर्भवती महिला का शव फंदे से लटकता मिला, घर के अंदर कमरे में फंदे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस, आटा थाना क्षेत्र के ग्राम परासन का मामला.

➡नोएडा- जुमे की नमाज को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, नोएडा में मस्जिदों के बाहर पुलिस बल तैनात, ड्रोन से इलाकों में रखी जा रही पैनी नजर, कानपुर में हुए बवाल के बाद पुलिस अलर्ट.

➡बरेली- जुमे की नमाज को लेकर हाईअलर्ट, मस्जिदों में विशेष तौर पर रखी जा रही नजर, जिले में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात, ड्रोन कैमरे से पुलिस कर रही निगरानी.

➡पीलीभीत- 2 ट्रैक्टर ट्रॉलियों की भिड़ंत का मामला, एक बच्चे की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, एक और घायल की इलाज के दौरान मौत, हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 2 हुई, गजरौला की रिछौला चौकी का मामला.

➡चित्रकूट- ट्रेन में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, यात्रियों के सो जाने पर सामान चोरी करता था युवक, मानिकपुर GRP पुलिस ने शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन से पकड़ा.

➡चित्रकूट- तालाब की मिट्टी खुदाई में मजदूर की मौत, परिजनों का ट्रैक्टर चालक पर हत्या का आरोप, जानबूझकर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या का आरोप, कर्वी कोतवाली क्षेत्र के सपहा गांव की घटना.

➡गोरखपुर- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गोरखपुर पहुंचे, गोरखपुर के रानीडीहा पहुंचे जेपी नड्डा, सीएम योगी और स्वतंत्रदेव सिंह साथ मौजूद, नवनिर्मित क्षेत्रीय कार्यालय का करेंगे उद्घाटन, गरीब कल्याण मेले में शिरकत करेंगे जेपी नड्डा.

➡अमेठी- राज्यमंत्री सतीश शर्मा मनीषी महाविद्यालय पहुंचे, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री का किया स्वागत, गरीब कल्याण जनसभा कार्यक्रम में की शिरकत, योजनाओं के लाभान्वित लोगों से कर रहे हैं संवाद.

➡फिरोजाबाद- जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन का अलर्ट, मस्जिदों में नमाज को लेकर व्यापक बंदोबस्त, एसएसपी, डीएम ने लोगों से की अपील, सौहार्द,शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील.

➡पीलीभीत- दलित किशोरी के साथ दरिंदगी का प्रयास, मां के साथ सो रही बेटी को दरिंदे ने दबोचा, शोर शराबे के बाद आरोपी घर से फरार हुआ, पीड़ित परिवार कार्रवाई के लिए काट रहा थाने के चक्कर, SHO पर जबरन समझौते का दबाव बनाने का आरोप, पीलीभीत के बरखेड़ा इलाके के अधकटा का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- खबर का हुआ असर, सम्मनपुर थाने पर तैनात SI वेद प्रकाश लाइनहाजिर, क्षेत्राधिकारी को एसपी ने सौंपी मामले की जांच, बुजुर्ग ने SI पर लगाया था मारपीट का आरोप, पीड़ित परिवार ने कल SP से की थी शिकायत, सम्मनपुर थाने के हासिमपुर बरसांवा का मामला.

➡बरेली- सेल्वा कुमारी जे ने संभाला कमिश्नर का चार्ज, अलीगढ़ से ट्रांसफर होकर बरेली आई हैं सेल्वा कुमारी, सरकार के कार्य प्राथमिकता से कराए जाएंगे-सेल्वा, भ्रस्टाचार पर अंकुश लगाया जाएगा-सेल्वा कुमारी.

➡ग्रेटर नोएडा- मोबाइल शॉप में चोरी करने वाला गिरोह अरेस्ट, पुलिस ने 4 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी 112 मोबाइल फोन हुए बरामद, मोबाइल शॉप का शटर काटकर करते थे चोरी, कासना पुलिस ने की अरेस्टिंग और बरामदगी.

➡गाजीपुर- एक ही परिवार की 4 लोग गंगा नदी में डूबे, पुलिस की मौजूदगी में नाव से खोजबीन जारी, गंगा घाट पर पीड़ित परिजनों की लगी भीड़, मोहम्दाबाद के बच्छल पूरा गंगा घाट का मामला.

➡मेरठ- दिनेश खटीक के समर्थक,पुलिस में मारपीट मामला, दो पुलिसकर्मियों पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, मंत्री की सिफारिश पर पुलिस ने केस नहीं लिखा था, मंत्री के खुद थाने आने के बाद केस दर्ज किया गया, गाड़ी टकराने पर टेंट कारोबारी को पुलिस ने पीटा था, पुलिसकर्मियों पर मारपीट,अभद्रता का आरोप लगा था, थाना गंगानगर में जांच के बाद मुकदमा दर्ज हुआ.

➡आगरा- खबर का बड़ा असर, बंदूक से फायरिंग करने वाला युवक अरेस्ट, मनीष ठाकुर नाम के युवक की हुई गिरफ्तारी, पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया, फतेहाबाद थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡कासगंज- कासगंज में जुमे की नमाज को लेकर हाईअलर्ट, मस्जिदों के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात, ड्रोन कैमरों से इलाकों में रखी जा रही नज़र, सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल की तैनाती.

➡गोरखपुर- बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया उद्घाटन, सीएम योगी,स्वतंत्रदेव सिंह साथ में रहे मौजूद.

➡गोरखपुर- गरीब कल्याण मेले में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, CM योगी और स्वतंत्रदेव सिंह नड्डा के साथ मौजूद, लाभार्थियों को BJP अध्यक्ष नड्डा ने सर्टिफिकेट दिया.

➡दिल्ली- भारत बंद से दूर रहने की अपील की गई, ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने अपील की, हमनें भारत बंद का फैसला नहीं लिया- AIMPLB, फिलहाल बंद से परहेज किया जाए – AIMPLB.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
……………………

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button