उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30बजे की बड़ी खबरें…….* 30.04.2023

➡️लखनऊ- PM मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का 100वां एपिसोड आज, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल राजभवन में सुनेंगी कार्यक्रम, CM योगी कर्नाटक के कोप्पल में सुनेंगे मन की बात, डिप्टी CM केशव मौर्य प्रयागराज में सुनेंगे मन की बात, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक श्रावस्ती में सुनेंगे मन की बात, BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मुरादाबाद में सुनेंगे कार्यक्रम, BJP सांसद, विधायक अपने क्षेत्रों में सुनेंगे मन की बात, प्रदेश भर में 55 हजार स्थानों पर प्रसारण की व्यवस्था, हर विधानसभा के बूथ स्तर पर कार्यकर्ता सुनेंगे कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का ट्वीट, यूपी निकाय चुनाव को लेकर मायावती का ट्वीट, बीएसपी ने मुस्लिम समाज को भी उचित भागीदारी दी-माया, इसको लेकर यहां राजनीति काफी गरमाई हुई है-मायावती, जातिवादी-साम्प्रदायिक पार्टियों की नींद उड़ी हुई हैं-माया, बीएसपी अम्बेडकरवादी पार्टी है- मायावती, ‘मुस्लिम और अन्य समाज को भी उचित प्रतिनिधित्व दिया’, लोगों से विरोधियों के षडयंत्र पर ध्यान न देने अपील-माया.

➡️लखनऊ- चौकी इंचार्ज दिनेश यादव,सिपाही रवि की तलाश , पुलिस की दो टीम तलाश में दे रहीं हैं दबिश, लखनऊ समेत दो जिलों में पुलिस ने दी दबिश, दोनों पुलिस कर्मी मोबाइल स्विच ऑफ कर फरार, पीड़ित सुधीर मौर्य से मांगी थी 6 लाख की रिश्वत, रकम न मिलने पर किया था पुलिस चौकी में टॉर्चर, पीड़ित की शिकायत पर दर्ज हुआ था मुकदमा, दोनों के खिलाफ निलंबन की हो चुकी है कार्रवाई, सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में थी तैनाती.

➡️लखनऊ- बीजेपी में बागियों पर कार्रवाई का दौर शुरू, प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी के निर्देश पर कार्रवाई, पहले चरण में बाग़ी उम्मीदवारों पर हुई कार्रवाई, पार्टी से 6 साल के लिए किया गया निष्कासित , उन्नाव में बीजेपी के कई पदाधिकारी निष्काषित.

➡️लखनऊ- कांग्रेस नेता अजय श्रीवास्तव अज्जू बीजेपी में शामिल, अजय श्रीवास्तव समेत कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल, कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशियों,प्रभारियों ने बीजेपी ज्वाइन की, रालोद नेता राहुल चौधरी बीजेपी में हुए शामिल, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिलाई बीजेपी की सदस्यता, ब्रजेश पाठक की उपस्थिति में सभी ने बीजेपी ज्वाइन की.

➡️लखनऊ- AAP के यूपी प्रभारी संजय सिंह का चुनाव प्रचार, AAP सांसद संजय सिंह प्रचार अभियान में जुटे, आज मुरादाबाद मंडल में प्रचार करेंगे संजय सिंह, 11 बजे अमरोहा के बछरायु में रोड शो जनसभा, 2 बजे संभल में AAP प्रत्याशी के लिए रोड शो, 5 बजे मुरादाबाद के पाकवड़ा में रोड शो,जनसभा, रात 8 बजे बिजनौर के स्योहरा में जनसभा करेंगे.

➡️लखनऊ- मन की बात कार्यक्रम को लेकर विशेष तैयारी, 100वें एपिसोड पर राजभवन में लगी प्रदर्शनी, केंद्रीय संचार ब्यूरो ने राजभवन में प्रदर्शनी लगाई,. 100 एपिसोड के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी.

➡️लखनऊ- व्यापारी कल से पूरे प्रदेश में चलाएंगे अभियान, वोट करने को लेकर चलाया जाएगा अभियान, ‘समझो मत का मोल’ अभियान चलाया जाएगा, लोगो को मतदान करने के लिए करेंगे प्रेरित.

➡️मेरठ – पब्लिकेशन कारोबारी के भतीजे,पत्नी की मौत का मामला, बुलंदशहर के BJP जिला मंत्री डॉ संजीव अग्रवाल पर केस, हापुड़ पुलिस के साथ बीजेपी नेता ने घर में की थी गुंडागर्दी, जमानती वारंटी कारोबारी को जबरन गाड़ी में डाला गया था, पीछा कर रहे भतीजे,पत्नी को बीजेपी नेता ने गाड़ी से कुचला, बीजेपी नेता की गाड़ी से टक्कर के बाद स्कूटी पर चढ़ा कैंटर, खरखौदा थाने में बीजेपी नेता, अन्य पर दर्ज हुआ मुकदमा, घर में घुसते बीजेपी नेता की सीसीटीवी फुटेज भी जारी की, सादी वर्दी में भी पुलिसवाले लेकर गया था बीजेपी नेता संजीव , बीजेपी नेता ने मेरठ की गर्ग फैमिली पर दर्ज कराए 4 केस, बुलंदशहर के एक ही थाने में 307, 384 के दो मुकदमें दर्ज, धोखाधड़ी का मुकदमा नोएडा से हापुड़ ट्रांसफर कराया.

➡️प्रयागराज- अतीक अहमद और अशरफ के मर्डर से जुड़ी खबर, शूटर लवलेश तिवारी का फेसबुक एकाउंट एक्टिव, जेल में बंद शूटर लवलेश का फेसबुक अकाउंट एक्टिव, महराज लवलेश तिवारी (चूचू) के नाम बना है अकाउंट, अतीक-अशरफ की हत्या के बाद फेसबुक पेज बनाया गया, लवलेश तिवारी के नाम नया अकाउंट भी बनाया गया, लवलेश तिवारी के नाम से हुबहू कई फेसबुक अकाउंट बने, कौन चला रहा उसका सोशल मीडिया पर एकाउंट?.

➡️हापुड़- हापुड में गाज़ियाबाद पुलिस के साथ हाथापाई , आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस से हाथापाई, पुलिस की मौजूदगी में दो पक्षो के बीच मारपीट, फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने पहुंची थी पुलिस, हापुड़-गाज़ियाबाद पुलिस के सामने भीड़ गए दो पक्ष, पुलिस ने बलवा सहित अन्य धाराओं में किया मुकदमा दर्ज , पुलिस से नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड पहुंची थी पुलिस.

➡️कानपुर देहात-कन्टेनर और ट्रैक्टर की हुई जोरदार भिड़ंत,ट्रैक्टर सवार एक की मौत, आधा दर्जन लोग घायल,कन्टेनर की टक्कर के बाद ट्रैक्टर दो भागों में बंटा,पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के उसरी गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- खेत से खनन करने वालों की सूची तलब,जीएसटी विभाग ने की है सूची तलब, खनन करने वालों पर जीएसटी की ढेढी नज़र, पिछले पांच साल के सभी भूमिधरों की सूची डीएम से मांगी ,मात्र दो फीसदी भूमिधरों ने जीएसटी जमा किया , जांच के लिए संबंधित विभाग से सूची मांगी गई.

➡️सहारनपुर-निकाय चुनाव को लेकर क्षेत्राधिकारी सदर ने की बैठक,उत्तराखंड के पुलिस अधिकारियों के संग की बैठक,सहारनपुर में 4 मई को प्रथम चरण का निकाय चुनाव , उत्तराखंड की सीमा से सटी नगर पंचायत छुटमलपुर में चुनाव, पुलिस अधिकारियों संग बैठक कर मांगा सहयोग .

➡️रायबरेली- बदमाशों ने व्यापारी से की लूट व मारपीट, सर्राफा व्यापारी से आभूषण व नकदी लेकर हुए फरार , बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, लूट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस, मामले की जांच पड़ताल में जुटी, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जनता बाजार की घटना.

➡️बुलंदशहर- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मुठभेड़,मुठभेड़ में सात बदमाश हुए गिरफ्तार, लूट की घटना में वांछित चल रहे थे सभी,चार आरोपी गोली लगने से हुए घायल, कब्जे से 2 कार, एक बाइक और असलहे बरामद, सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर नहर की घटना,स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव बर्रा में हुईं मुठभेड़.

➡️हापुड़- जंगल में युवक का शव मिलने का मामला,झूठी शान की खातिर युवक की हत्या की गई,प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर फेंका गया शव,प्रेमिका के भाईयों ने अपरहण कर की हत्या, पोस्टमार्टम रिपार्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि , गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव इनायतपुर का मामला.

➡️प्रयागराज- अतीक और अशरफ मर्डर केस से जुड़ी खबर, SIT ने पंचनामा भरने वाली के दर्ज किए बयान, अब तक 15 लोगों के दर्ज किए जा चुके बयान, जांच कर रही एसआईटी टीम दर्ज कर रही बयान, पुलिस कर्मियों के भी बयान दर्ज किए गए हैं, कॉल्विन अस्पताल के डॉक्टर-कर्मचारी के बयान दर्ज, घायल सिपाही मानसिंह से भी पुलिस कर रही पूछताछ, 15 अप्रैल को पुलिस कस्टडी में हुई थी हत्या.

➡️शामली- आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन, BJP प्रत्याशी देर रात तक कर रहे सभा, बिना परमिशन के चल रही शहर में सभाएं, प्रशासन जानबूझकर बना है अनजान, कई जंगह बड़े फ्लैक्स बोर्ड भी लगाए, शामली एसडीएम नहीं कर रहे कार्रवाई.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी खबर, अतीक के वकील खान सौलत हनीफ से पूछताछ, धूमनगंज पुलिस नैनी जेल जाकर बयान दर्ज किया, उमेश पाल हत्याकांड में अहम भूमिका निभाने का आरोप, कचहरी से निकलते ही उमेश की शूटर को लोकेशन दिया, वकील को पुलिस कस्टडी रिमांड में लेकर करेगी पूछताछ.

➡️आजमगढ़- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली की बोलेरो कार से भिड़ंत, बोलेरो कार सवार 5 लोगों की हादसे में हुई मौत, 3 महिलाओं समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत, एक महिला गंभीर घायल, हायर सेंटर रेफर, लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही थी कार, अहरौलक क्षेत्र से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की घटना.

➡️हापुड़- हाईवे पर दौड़ती कार बनी आग का गोला , शॉर्ट सर्किट से कार में लगी भीषण आग, कार में आग लगने से मची अफरातफरी, कार सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान, दमकल की गाड़ी ने पाया आग पर काबू, नगर कोतवाली के निजामपुर के पास की घटना .

➡️हाथरस- व्यापारी पर फायरिंग करने का मामला, पुलिस और एसओजी टीम ने किया खुलासा, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कब्जे से बाइक,अवैध असलहा कारतूस बरामद, कोतवाली सदर क्षेत्र के चक्की बाजार का मामला.

➡️एटा – मोबाइल टावर की लाइट सही करते समय हादसा, विद्युत पोल पर लाइट सही करते समय लगा करंट, करंट लगने से लाइन मैन की दर्दनाक मौत हुई, कोतवाली देहात के गांव बाबसा चौराहे का मामला.

➡️कन्नौज – पुलिस की मोबाइल बाइक में खत्म हुआ पेट्रोल, दूसरे बाइक सवार से धक्का लगवाकर पहुंचे पेट्रोल पंप, पुलिस की बाइक को धक्का मारते वीडियो वायरल, सदर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡️आगरा – सड़क हादसे मे बाह के 2 लोगों की मौत , कार की टक्कर से चाचा-भतीजे की मौत , मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, बाह के मढेपुरा गांव पहुंचे दोनों के शव.

➡️गाजियाबाद – युवक का शव मिलने से सनसनी, जावली गांव में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमोर्टम के लिए भेजा, टीला मोड़ के जावली शकलपुरा मार्ग पर मिला शव.

➡️बदायूं – महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश , विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट, पीड़ित महिला ने पुलिस से की शिकायत, जरीफनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कुशीनगर- अचानक शुरू हुई बूंदाबांदी से गिरा तापमान, बारिश के चलते लोगों को गर्मी से मिली निजात, बारिश से किसानों को होगा दोहरा लाभ, गन्ने की फसल के लिए भी लाभदायक बारिश.

➡️महोबा- नगर निकाय चुनाव में सभासद पद के प्रत्याशी का निधन, मोहल्ला तुर्कियाना निवासी सिराज का अचानक निधन, चरखारी नगर के मोहल्ला तुर्कियाना निवासी था प्रत्याशी.

➡️रायबरेली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का रायबरेली दौरा आज,प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगी,बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील करेंगी,परशदेपुर के मिढुरिन मंदिर में होगा कार्यक्रम.

➡️रायबरेली- जमीनी विवाद में दबंगों ने किया हमला,दबंगों ने युवक पर किया जानलेवा हमला,जानलेवा हमले से युवक गंभीर रूप से घायल, गदागंज थाना क्षेत्र के बरारा बुजुर्ग की घटना.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हुए, घायल युवकों को सीएचसी में भर्ती कराया, जगतपुर थाना क्षेत्र में हुआ सड़क हादसा.

➡️चमोली- मार्ग में मलबा आने से आवागमन प्रभावित,बदरीनाथ राजमार्ग चमोली बाजपुर के पास मलबा,हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी ,एनएच और जिला प्रशासन की लापरवाही , सड़क चौड़ीकरण के कार्य को आधा अधूरा छोड़ा , श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा.

➡️देहरादून – मसूरी हाथीपांव मार्ग पर हुआ हादसा, SDRF ने किया 2 युवकों का रेस्क्यू, लम्बी धार माइंस के पास युवक खाई में गिरे थे, अंधेरे में पैर फिसलने से खाई में गिरे थे , रेस्क्यू कर दोनों को निकाल कर अस्पताल भेजा गया.

➡️पौड़ी गढ़वाल- चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं का जन सैलाब बढ़ रहा, बद्रीनाथ,केदारनाथ,गंगोत्री यमनोत्री पहुंच रहे श्रद्धालु, मौसम खराब होने के चलते लोगों को सलाह भी दी जा रही, पुलिस यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रुकने की सलाह दे रही, विभिन्न चौकियों में अनाउंसमेंट करते नज़र आई पुलिस, बड़ी संख्या में श्रद्धालु श्रीनगर देवप्रयाग कीर्तिनगर में रुके हैं.

➡️चमोली- ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित, बाजपुर, पिनोला तथा टया पुल के पास मार्ग बाधित, बीच सड़क पर बोल्डर आने से मार्ग बाधित, मलबा हटाकर राजमार्ग खोलने का कार्य जारी, राजमार्ग खुलने मै अभी लग सकता है समय, राजमार्ग के आस पास वाहनों की लंबी कतार, देर रात बारिश के चलते हुआ राजमार्ग अवरुद्ध।

➡️दिल्ली- मन की बात को लेकर पीएम मोदी का ट्वीट, मन की बात के लिए 11 बजे ट्यून करें-PM, 100 एपिसोड की यात्रा विशेष है- पीएम मोदी, हमने प्रेरक जीवन यात्राओं पर प्रकाश डाला-PM.

➡️दिल्ली- ‘मन की बात’ पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का ट्वीट, यह कार्यक्रम एक मील का पत्थर बन चुका-राजनाथ, ‘मोदीजी ने देशवासियों से सीधा संपर्क स्थापित किया’ , अनेक विषयों पर जागरूक और प्रेरित

Related Articles

Back to top button