उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें………..* 12.09.2023

➡️लखनऊ- प्रयागराज से OBC महाकुंभ की शुरुआत करेगी BJP, पिछड़ों को जोड़ने के लिए OBC महाकुंभ की शुरुआत, नवंबर माह में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा का कार्यक्रम, पीएम के जन्मदिन 17 सितंबर को हर जिले में बाइक रैली, 24 सितंबर से सोशल मीडिया कार्यशाला की जाएगी शुरू , सोशल मीडिया कार्यशाला के लिए 20 हजार वालंटियर होंगे, पिछड़ा वर्ग के लोगों तक PM का संदेश पहुंचाने का प्रयास, महाकुंभ कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं अमित शाह, जेपी नड्डा, OBC की प्रमुख 79 जातियों पर किया जाएगा फोकस, जिले, मंडल स्तर पर 13-13 लोगों की टीम बनाई जाएगी, 2 लाख से ज्यादा OBC कार्यकर्ता तैयार करना मोर्चे का लक्ष्य.

➡️लखनऊ- लखनऊ समेत कई जिलों में बारिश का रेड अलर्ट, आज भी बिजली गिरने के साथ बारिश का अलर्ट, गोंडा, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुर खीरी में अलर्ट, सीतापुर, बाराबंकी, बलरामपुर, बस्ती, हरदोई में अलर्ट, सिद्धार्थनगर जिले में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, आयोध्या में येलो अलर्ट, अंबेडकरनगर, कन्नौज, कानपुर, उन्नाव में येलो अलर्ट, इटावा, औरैया और बरेली में बारिश का येलो अलर्ट, 24 घंटे में बाराबंकी में सबसे ज्यादा बारिश हुई.

➡️लखनऊ- प्रदेश के 240 मदरसों की मान्यता की जाएगी खत्म, अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारियों ने भेजी सूची, उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद को भेजी गई सूची, 240 मदरसों में पढ़ने के लिए छात्र ही नहीं हैं, मदरसों ने खुद की मान्यता खत्म करने के लिए पत्र भेजा, मदरसे में कम से कम 150 छात्रों का होना अनिवार्य है, मऊ, अंबेडकरनगर, लखनऊ, अमरोहा के मदरसे शामिल.

➡️लखनऊ- यात्री कम होने पर संचालित नहीं होंगी परिवहन निगम की बसें, रात में 25 और दिन में 35 यात्रियों का बस में होना अनिवार्य, परिवहन निगम की अपर प्रबंध निदेशक ने आदेश जारी किया, अन्नपूर्णा गर्ग ने सभी क्षेत्रीय प्रबंधकों को आदेश जारी किए हैं.

➡️लखनऊ- हाईकोर्ट में आज से वीसी के जरिए भी होगी सुनवाई, मुकदमों की सुनवाई के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सुविधा, इलाहाबाद हाईकोर्ट, लखनऊ खंडपीठ में वीसी से सुनवाई, हाईकोर्ट प्रशासन ने सभी संबंधित पक्षों को किया सूचित , आज सूचीबद्ध केस पर बहस के लिए वीसी की सुविधा.

➡️लखनऊ- 5 और 6 अक्टूबर को सपा का प्रतापगढ़ में कार्यक्रम, लोक जागरण अभियान प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम, 2024 चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद, जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करने की तैयारी.

➡️लखनऊ- कोविड की तर्ज पर डेंगू, मलेरिया रोकेगी यूपी सरकार, जिस गांव में डेंगू के 2 मरीज, वहां पूरे गांव की होगी जांच, बुखार से पीड़ित लोगों की कराई जाएगी स्क्रीनिंग, स्वास्थ्य विभाग ने सभी CMO को जारी किया निर्देश.

➡️लखनऊ- मेरा मार्टी मेरा देश अभियान की धीमी रफ्तार, लापरवाह पदाधिकारियों पर BJP संगठन नाराज, 10 सितंबर तक 21929 बूथों पर ही पहुंचा अभियान, 1.61 लाख बूथों में से 21929 बूथों तक ही पहुंचा, संगठन ने अभियान को तेज करने के दिए निर्देश.

➡️लखनऊ- जल्द बदले जाएंगे BJP के 45 जिला और महानगर अध्यक्ष , BJP ने सभी संगठनात्मक जिलों में भेजे थे ऑब्जर्वर , 45 जिला, महानगर अध्यक्षों को बदलने की सिफारिश, एक साथ 2 पदों पर रहने वाले भी बदल दिए जाएंगे, भूपेंद्र चौधरी, धर्मपाल सिंह ने एक-एक नाम पर चर्चा की, जल्द ही यह सूची केंद्रीय नेतृत्व को भेजी जाएगी , इसी हफ्ते नए जिला, महानगर अध्यक्ष घोषित किए जाएंगे.

➡️लखनऊ- सैनिक स्कूल में छात्र की डूबकर मौत मामला, मृतक 11वीं के छात्र ओम को नहीं आती थी तैराकी, स्वीमिंग ट्रेनिंग देने वाली कंपनी ब्लैक लिस्ट की गई, निजी कंपनी के 4 कर्मचारी बर्खास्त किए गए हैं, स्कूल के हाउस मैट्रन को भी निलंबित किया गया है.

➡️लखनऊ- करंट से CMS के छात्र की मौत, बचाने में मां झुलसी, गाजीपुर इलाके के शक्तिनगर कॉलोनी का मामला, अमित कुमार कुशवाहा की करंट लगने से मौत हुई, बारिश में अमित दुकान के बाहर वीडियो बना रहा था, बाहर रखे फ्रिज में करंट उतरा, अमित की मौत हुई, परिजनों ने लगाया दुकानदार पर लापरवाही का आरोप.

➡️लखनऊ- BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का कार्यक्रम, अमृत कलश यात्रा में शामिल होंगे भूपेंद्र चौधरी, मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत कार्यक्रम, 2.30 बजे एल्डिको ग्रीन कॉलोनी में होगा कार्यक्रम, शहीद कैप्टन मनोज पांडे के आवास से यात्रा होगी शुरू.

➡️लखनऊ- IAS रामयज्ञ मिश्रा के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मामला, लोकायुक्त कार्यालय से शिकायतकर्ता ने शिकायत वापस ली, जबकि लोकायुक्त ने शिकायत पर स्पष्टीकरण मांगा था, नियमित जांच कराते हुए स्पष्टीकरण मांग लिया था, भ्रष्टाचार की शिकायत पर लोकायुक्त ने जांच कराई थी, शिकायतकर्ता ने कहा, गलती से नाम लिख गया था.

➡️लखनऊ- पूर्व विधायकों के साथ आज चुनावी मंथन करेगी कांग्रेस, पुराने विधायकों से लिया जाएगा पार्टी का फीडबैक, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय आज करेंगे चर्चा, कुछ पूर्व विधायकों को दी जा सकती है जिम्मेदारी.

➡️लखनऊ- पिटबुल डॉग के हमले में महिला जख्मी, रिंकी सिंह नाम की महिला पर कुत्ते ने हमला किया, सुशांत गोल्फ सिटी में सेलिब्रिटी ग्रीस टावर का मामला, पिटबुल डॉग के मालिक के खिलाफ थाने में तहरीर.

➡️लखनऊ- बारिश के चलते खतरनाक हुईं जर्जर इमारतें, शहर की 241 इमारतों पर मंडराया खतरा, नगर निगम ने इमारतों को जारी किया नोटिस, सर्वे के बाद नगर निगम ने कराई थी सूची तैयार.

➡️लखनऊ- लखनऊ में तेजी से पैर पसार रहा डेंगू, डेंगू के एक दिन में 23 नए मरीज मिले, इंदिरा नगर, अलीगंज, आलमबाग में मरीज मिले, चिनहट, चौक, ऐशबाग, हजरतगंज में डेंगू के मरीज.

➡️लखनऊ- आत्महत्या के लिए उकसाने पर शिक्षक पर केस, गौतम चंद्र प्रजापति के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मृतक छात्र शाहरुख की मां ने कराया मुकदमा दर्ज, शिक्षक पर रुपए वसूलने के नाम पर प्रताड़ित करने का आरोप.

➡️प्रयागराज- यूपी के वकीलों की हड़ताल से जुड़ी खबर, वकील आज भी न्यायिक कार्य से रहेंगे विरत, काउंसिल ने 2 दिन की हड़ताल का प्रस्ताव किया पास, 11 और 12 सितंबर की हड़ताल का प्रस्ताव किया पास, आज शाम 8:00 बजे यूपी बार काउंसिल की फिर होगी बैठक, सरकार को 2 दिन में मांगों पर निर्णय लेने का दिया समय, इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने भी समर्थन किया है, हाईकोर्ट ने मुकदमों की वर्चुअल सुनवाई की व्यवस्था की है.

➡️देवरिया- मेडिकल कॉलेज प्रशासन की लापरवाही आयी सामने , रोज ड्यूटी कर रहे सिस्टर इंचार्ज को कागजों में दिखा दी मौत, जिंदा हूं कि गुहार लगा रहा है स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी, गोरखपुर जिला चिकित्सालय में तैनात है कर्मचारी , कुछ माह पूर्व मेडिकल कॉलेज से हुआ है ट्रांसफर, डाटा पोर्टल में कर्मचारी को दिखाया मृत, कई महीनों से नहीं मिल रहा है वेतन, वेतन के लिए अधिकारियों के लगा रहा है चक्कर.

➡️ग़ाजियाबाद – युवक ने मॉल में चलाए पत्थर, तोड़े शीशे, मॉल में उपद्रव की सूचना पर पहुंची पुलिस, द ब्लू कैफे क्लब में एंट्री को लेकर किया बवाल, पुलिस की पकड़ नहीं आया है आरोपी , कौशाम्बी थाना क्षेत्र के एंजेल मॉल की घटना.

➡️गाजियाबाद- रेपिडेक्स रेल में यात्रियों के लिए तमाम इंतेजाम, देश की पहली रेपिडेक्स रेल में सुविधाओं की कवायद शुरू, भूमिगत सेक्शन में यात्रियों को मिले बेहतर मोबाइल नेटवर्क, कवरेज की सुगम बनाने को मोबाइल कंपनी से मांगी निविदाएं, एनसीआरटी ने मोबाइल कंपनी से मांगी निविदाएं.

➡️गाजियाबाद- युवती ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, दिल्ली निवासी युवक पर लगाया रेप का आरोप, आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का भी लगाया आरोप, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की, जिले के थाना साहिबाबाद क्षेत्र की घटना.

➡️गाजियाबाद- यूपी पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, खुद को सिपाही बताकर युवक से की गई ठगी, युवक से 1.85 लाख रुपये की हुई जालसाजी, पीड़ित ने आरोपी युवक के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज, जिले के थाना विजयनगर क्षेत्र की घटना.

➡️बुलंदशहर- शादी से मना करने पर पिता ने बेटी की हत्या की, पिता ने 3 रिश्तेदारों के साथ मिलकर बेटी की हत्या की, पुलिस ने आरोपी पिता समेत 4 को किया गिरफ्तार, खानपुर के जाड़ोल से लापता थी काजल नाम की लड़की, जंगल में मिला कंकाल, पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा.

➡️हापुड़- संदिग्ध परिस्थितियों में सिपाही की पत्नी की मौत, घर में पंखे से लटका मिला सिपाही की पत्नी का शव, पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया, हापुड़ में पीआरवी पर तैनात है सिपाही मनीष, थाना हापुड़ देहात के असोडा गांव का मामला.

➡️हापुड़- दबंगों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, स्कूटी सवार युवक पर धारदार हथियार से हमला, स्कूटी सवार युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिरा, गम्भीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती, थाना बाबूगढ़ के गांव रसूलपुर का मामला.

➡️हापुड़- किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन, निर्माणाधीन फैक्ट्री के खिलाफ धरना-प्रदर्शन, फैक्ट्री के बाहर धरने पर बैठे कार्यकर्ता, निर्माण के दौरान सरकारी भूमि कब्जाने का आरोप, तहसील प्रशासन पर भूमाफियाओं से सांठगांठ का आरोप , सरकारी भूमि कब्जा मुक्त करने के लिए प्रदर्शन कर रहे, धौलाना के पिलखुवा रोड पर बन रही है मून बेवरेज फैक्ट्री.

➡️हापुड़- घर में सिलेंडर लीक होने से आग लगने का मामला, आग में झुलसे चौथे युवक की भी अस्पताल में मौत, एक सप्ताह पूर्व खाना बनाते समय हुआ था हादसा, अग्निकांड से परिवार के 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, थाना धौलाना के गांव दौलतपुर ढिकरी का मामला.

➡️बागपत- जमीन बेचने के बहाने से हड़पे लाखों रुपए, जमीन के एवज में व्यक्ति से हड़पे 50 लाख रुपए, युवकों ने 10 साल पहले व्यक्ति को दिखाई थी जमीन, रुपए वापस मांगने पर व्यक्ति को दी मारने की धमकी, पीड़ित ने अधिकारियों से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की, बागपत तहसील क्षेत्र के दिल्ली हाइवे का मामला.

➡️अमरोहा – पुलिस ने अन्तर्राजीय गैंग के 3 शातिर किए अरेस्ट, ATM कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करते थे आरोपी, 66 ATM कार्ड, 1 स्वैप मशीन, 4 स्मार्ट फोन बरामद, 12 हजार की नगदी, क्रेटा गाड़ी भी बरामद की, थाना गजरौला पुलिस व SOG टीम को मिली सफलता.

➡️हापुड़- पिलखुआ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने दिखाई सख्ती, अवैध कॉलोनी काटने वाले माफियाओं पर चलेगा अभियान , ड्रोन कैमरे से होगी अवैध कॉलोनियों की वीडियोग्राफी, हापुड़ पिलखुवा, गढ़मुक्तेश्वर को दो-दो जोन में बांटा गया , अवैध कॉलोनी न होने का शपथ पत्र देंगे अधिकारी.

➡️बागपत- डीएसएफ जवान का बीमारी के कारण हुआ निधन, दिल्ली के अस्पताल में उपचार के दौरान हुआ निधन, एक महीने से बुखार से पीड़ित था जवान हरीश शर्मा, सैन्य सम्मान के साथ जवान का किया गया अंतिम संस्कार, खेकड़ा क्षेत्र के बसी गांव था जवान हरीश शर्मा.

➡️ललितपुर- प्रधानाचार्य ने सहायक शिक्षिका पर लगाए मारपीट के आरोप, जातिसूचक शब्द से अपमानित करने का लगाया आरोप, एसपी को शिकायत देकर की कार्रवाई की मांग, एसपी ऑफिस में रो-रो कर बताई आपबीती, सदर कोतवाली क्षेत्र के खडेरा प्राथमिक स्कूल का मामला.

➡️बरेली- दबंगों ने की सरेआम हत्या की कोशिश, दबंग ने महिला पर सरेआम की फायरिंग, गोली लगने से बाल-बाल बची महिला, महिला को दी उसके बेटे की हत्या की धमकी, सीबीगंज थाना पुलिस पर महिला ने लगाया आरोप, पुलिस ने अभी तक नहीं दर्ज की एफआईआर- पीड़िता,. सीबीगंज थाना क्षेत्र के होली चौक का मामला.

➡️प्रयागराज- ज्ञानवापी मामले में आज हाईकोर्ट में सुनवाई, चीफ जस्टिस की कोर्ट में आज मामले की सुनवाई, वाराणसी कोर्ट में दायर सिविल वाद का मामला, सिविल वाद की पोषणीयता को लेकर सुनवाई होगी, इस मामले की सुनवाई जस्टिस पांडिया की कोर्ट में हुई थी, कोर्ट ने मामले में फैसला भी सुरक्षित कर लिया था, अब यह केस चीफ जस्टिस की कोर्ट में सूचीबद्ध किया गया, ज्ञानवापी सर्वे पर निचली कोर्ट के निर्देश को भी चुनौती दी गई.

➡️कौशाम्बी- 4 बदमाश मुठभेड़ में किए गए गिरफ्तार, जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों के पैर में लगी गोली, घायल बदमाशों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, चरवा थाना क्षेत्र सर्राफ़ा व्यापारी से लूट की थी, SOG और पुलिस टीम के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार.

➡️अयोध्या- रामलला की सुरक्षा में एसएसएफ की बटालियन पहुंची, सीओ ने पुष्प गुच्छ देकर जवानों का किया स्वागत, 280 एसएसएफ जवान पहले चरण में होंगे तैनात, जवानों की एक हफ्ते की स्पेशल ट्रेनिंग होगी, प्रदेश के हवाई अड्डे की सुरक्षा में तैनात होगी एसएसएफ, अन्य स्थलों पर भी एसएसएफ को किया जाएगा तैनात.

➡️कानपुर – मर्केंटाइल बिल्डिंग में लगी भीषण आग , आग ने कई गोदामों को लिया अपनी चपेट में, फायर बिग्रेड की गाड़ियां आग बुझाने पहुंची, आग पर करीब दर्जनभर गाड़ियों ने पाया काबू, किसी तरह की नहीं हुई कोई जनहानि, आग से लाखों रुपए के नुकसान की आशंका, मूलगंज थाना क्षेत्र के परेड की घटना.

➡️मिर्जापुर – आकाशीय बिजली गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, 2 की मौत और एक की इलाज के दौरान मौत, अदलहाट थाने के धोबही गांव में 2 की हुई मौत, दो गंभीर रूप से झुलसी महिलाओं का चल रहा इलाज, कछवा थाने के रामापुर गांव में बुजुर्ग की हुई मौत .

➡️अयोध्या- 14 कोसी परिक्रमा पथ के चौड़ीकरण का मामला, ककही बाजार बेगमगंज गढैया के लोगों में आक्रोश, जमीन का अधिग्रहण कहीं और हुआ, नाप जोख कहीं, मोहल्लेवासियों ने विकल्प के रूप में दी थी कृषि भूमि, जिला प्रशासन के कहने पर ही लिया गया था विकल्प, अब घर और दुकान की हो रही नाप जोख, अब घर और दुकान के तोड़फोड़ के लिए हो रही तैयारी, जिला प्रशासन पर दोहरे मापदंड का आरोप.

➡️मैनपुरी- ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में 2 की मौत, सड़क हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल, दूध भरे टैंकर ने पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर, 2 घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया, बेवर भोगांव मार्ग पर बनकिया के पास की घटना.

➡️पीलीभीत- रिश्वतकांड मामले में सिपाही पंकज पवार लाइन हाजिर, एसपी अतुल शर्मा ने जांच के बाद सिपाही पर की कार्रवाई, SHO सुरेंद्र पाल के समय फोन पर फरियादी से मांगी रिश्वत, बिलसंडा के हल्का नंबर में तैनात है सिपाही पंकज पवार .

➡️गोंडा – कर्नलगंज के पैथोलॉजी सेंटर में महिला से रेप, पैथोलॉजी सेंटर संचालक ने महिला से किया रेप, नशीली गोली खिलाकर महिला से किया दुष्कर्म, दुष्कर्म कर महिला का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर पैसों की डिमांड, महिला ने मामले की कोतवाली में दी तहरीर, कोतवाली करनैलगंज के पैथोलॉजी सेंटर का मामला.

➡️रामपुर – 18 घन्टे बाद गोताखोरों के हाथ खाली, कल कोसी नदी में कूदी थी युवती, युवती को नदी में ढूंढने के लिए लगे हैं गोताखोर.

➡️बागपत- बागपत डीएम ने शिक्षिका को किया सम्मानित, डीएम जेपी सिंह ने रीना रानी को किया सम्मानित, राज्य अध्यापक पुरुस्कार देकर सम्मानित किया, सरूरपुरकला गांव के स्कूल में तैनात है शिक्षिका.

➡️ललितपुर- युवक ने फांसी लगा कर जान देने का किया प्रयास, परिजन युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया, थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पटउआ का मामला.

➡️देहरादून- धामी कैबिनेट की आज होगी बैठक, सेवा क्षेत्र नीति पर लग सकती है मुहर, सचिवालय में आज होगी कैबिनेट की बैठक, वित्त, माध्यमिक शिक्षा विभाग के प्रस्तावों पर होगी चर्चा, ऊर्जा विभाग के प्रस्तावों पर भी होगी चर्चा.

➡️देहरादून- उत्तराखंड में 117 मदरसों में भी दी जाएगी संस्कृत शिक्षा, उत्तराखंड वक्फ बोर्ड अध्यक्ष शादाब शम्स ने दी जानकारी, मदरसों में एनसीईआरटी का पाठ्यक्रम किया जाएगा लागू, इसमें अन्य विषयों के साथ संस्कृत शिक्षा भी है शामिल.

➡️कोटद्वार- उत्तराखंड क्रांति दल से जुड़ी खबर, 22वां द्विवार्षिक महाधिवेशन 17 सितंबर को, गैरसैंण में होगा 22वां द्विवार्षिक महाधिवेशन, महाधिवेशन में दल के केंद्रीय अध्यक्ष का होगा चुनाव, देहरादून में अध्यक्ष पद के लिए नामांकन हुआ शुरू

➡️देहरादून- उत्तराखंड के 8 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट, देहरादून समेत 8 जिलों में भारी बारिश की आशंका, मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी किया गया अलर्ट, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर के लिए अलर्ट, अल्मोड़ा, नैनीताल और पिथौरागढ़ में भी अलर्ट जारी.

➡️देहरादून- निर्माणाधीन दून-दिल्ली एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण, मंत्री सतपाल महाराज ने किया निरीक्षण, वर्तमान में दिल्ली देहरादून की दूरी 235 किलोमीटर, कॉरिडोर बनने के बाद 213 किमी रहेगी दिल्ली की दूरी, 11,970 करोड़ रुपए परियोजना की लागत, अक्षरधाम से शुरू होकर आशारोड़ी में खत्म होगा एक्सप्रेस-वे.

➡️देहरादून- रोडवेज कर्मियों ने सामूहिक हड़ताल का एलान किया, 27 सितंबर से सामूहिक हड़ताल का एलान किया, अपनी विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल पर रहेंगे कर्मचारी.

➡️दिल्ली- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज गुजरात दौरे पर जाएंगी, 2 दिवसीय गुजरात दौरे पर जाएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, आज शाम में गुजरात के गांधीनगर पहुंचेंगी राष्ट्रपति, कल राष्ट्रीय ई-विधान एप्लीकेशन का उद्घाटन करेंगी, आयुष्मान भव एप्लीकेशन का भी शुभारंभ करेंगी राष्ट्रपति.

➡️दिल्ली- मधुमिता शुक्ला हत्याकांड मामले में आज सुनवाई, दोषी संतोष राय की समय से पहले रिहाई की मांग, सुप्रीम कोर्ट में संतोष राय की याचिका पर सुनवाई, संतोष ने अमरमणि, मधुमणि के मामले का हवाला दिया, पिछली सुनवाई में कोर्ट ने यूपी,उतराखंड सरकार से जवाब मांगा था, संतोष राय ने भी समय से पहले रिहाई

Related Articles

Back to top button