WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 25.11.2021 की कुछ छोटी बड़ी खबरें….

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह सुबह की कुछ छोटी बड़ी प्रमुख ख़बरें……*

➡दिल्ली- गौतम अडानी एशिया में सबसे अमीर, गौतम अडानी अब भारत और एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति, अडानी ग्रुप के शेयरों में भारी उछाल आया, अडानी अब देश के सबसे अमीर उद्योगपति, गौतम अडानी ने एशिया में नया कीर्तिमान बनाया।

➡लखनऊ- एनेक्सी भवन के सामने महिला का हंगामा, बीच सड़क पर बैठ महिला ने किया हंगामा, स्वास्थ्य विभाग में तैनात कर्मी पर आरोप, कर्मी सुनील पांडेय पर धोखाधड़ी का आरोप, आरोपियों पर पारा थाने में दर्ज है मुकदमा, केस दर्ज होने के बाद भी कार्रवाई करने का आरोप।

➡लखनऊ- वसीम रिजवी पर मौलाना कल्बे जवाद का बयान, गिरफ्तारी क्यों नहीं की जा रही है- कल्बे जवाद, वसीम रिज़वी को गिरफ़्तार किया जाए-कल्बे जवाद, जिसको जेल में होना चाहिए वो खुला घूम रहा है, वसीम रिज़वी को ‘Y’ प्लस सिक्योरिटी मिली है, सिक्योरिटी के खिलाफ हम कोर्ट जाएंगे- कल्बे जवाद।

➡लखनऊ- छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की, गर्दन रेतकर भाई की निर्मम हत्या की, शराब के नशे में हुए विवाद में हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गोमतीनगर के बड़ी जुगौली की घटना।

➡लखनऊ- सॉल्वर गैंग के 5 शातिर गिरफ्तार, एसटीएफ ने पांचों को किया अरेस्ट, गैंग के 5 सदस्य गोरखपुर से अरेस्ट, कार ,5 लाख रुपए,10 लेपटॉप बरामद, 33 सीपीयू,13 मॉनिटर भी बरामद किए।

➡गोंडा- में ट्रिपल मर्डर की वारदात से हड़कंप, एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, एकतरफा प्यार बनी वारदात की वजह, सिरफिरे ने घर पर चढ़कर की हत्या, परिवार के 4 लोगों पर जानलेवा हमला, हमले में 3 की मौके पर हुई मौत, मां-बाप और एक लड़की की हुई मौत, हमले में दूसरी लड़की गंभीर घायल, नगर कोतवाली के शिव नगर की घटना।

➡गोरखपुर- मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर की गई बैठक, आयुक्त सभागार से वीसी से जुड़े संबंधित अधिकारी, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, अधिकारियों से चुनाव की तैयारियों का लिया जायजा, कमिश्नर, DIG,DM,SSP सभी अधिकारी मौजूद रहे।

➡बुलंदशहर- मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर मारपीट के बाद कई राउंड फायरिंग, एक युवक की गोली मारकर हत्या की गई, दोनों पक्षों के 3 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपी मौके से फरार, पुलिस तलाश में जुटी, अगौता के शरीफपुर भैंसरौली गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- रिटायर्ड जज के बेटे की संदिग्ध मौत, युवक की गोली लगने से संदिग्ध मौत, घर में ही गंभीर हालत में मिला था, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, बेरोजगार होने से डिप्रेशन में था युवक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, इंदिरापुरम के जज एंक्लेव इलाके की घटना।

➡फिरोजाबाद- महिला को मतदान से रोकने का मामला, कोर्ट के आदेश पर तत्कालीन SHO पर FIR, तत्कालीन थानाध्यक्ष विनय कुमार FIR दर्ज, थाने में टॉर्चर करने भी लगा था आरोप, नोटिस के पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, नारखी के तत्कालीन SHO पर मुकदमा दर्ज।

➡कानपुर- कार सवार बदमाशों ने की लूटपाट, बीच बाजार गोली मारकर की लूट, ज्वैलर्स पिता-पुत्र के साथ लूटपाट, विरोध पर पिता-पुत्र को मारी गोली, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती, नौबस्ता के K-ब्लॉक बसंती मार्केट की घटना।

➡बरेली- दबंगों ने युवक को बेल्ट से जमकर पीटा, युवक को घसीटते हुए ले गए दबंग, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सुभाष नगर के चौपला पुल क्रॉसिंग का मामला।

➡बाराबंकी- सपा के बूथ प्रभारियों,बूथ सदस्यों की बैठक हुई, पूर्व मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने की बैठक, सूरतगंज के दौलतपुर सेक्टर नंबर 1 में बैठक, अरविंद गोप ने कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित।

➡कन्नौज- शादी समारोह के दौरान जमकर मारपीट, दो गुटों में मारपीट,पुलिस बनी मूकदर्शक, दोनों गुटों में मारपीट का वीडियो वायरल, गुरसहायगंज के गेस्टहाउस का मामला।

➡बिजनौर- 25 हजार का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, स्वाट टीम,कोतवाली पुलिस ने किया अरेस्ट, पति ने सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या, कोतवाली शहर के साकेत कॉलोनी का मामला ————–
https://shekharnews.com/

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ
https://shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button