WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें….

03.06.2023

➡लखनऊ- यूपीएसआरटीसी के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम, सीएम योगी आज बसों को दिखाएंगे हरी झंडी, राजधानी सेवा के तहत बसों को दिखाएंगे हरी झंडी, 7 साधारण बीएस-6 बसों को हरी झंडी दिखाएंगे, आज सुबह 10 बजे 5 कालिदास मार्ग पर कार्यक्रम.

➡लखनऊ- पुरानिया स्थित कबाड़ मार्केट में लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, आग से लाखों का हुआ नुकसान, आग लगने की वजह का नहीं हुआ खुलासा, राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का ट्वीट, ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना को बताया दुखद, ट्रेन दुर्घटना की दुखद सूचना प्राप्त हुई- डिप्टी सीएम, ईश्वर से प्रार्थना घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ दें- पाठक.

➡लखनऊ- सीबीआई ने मारा केनरा बैंक में छापा, 3 सदस्यीय टीम ने की छापेमारी की कार्रवाई- सूत्र, विकास नगर थाना के अंतर्गत स्थित है केनरा बैंक- सूत्र.

➡बागपत- सपा विधायक अतुल प्रधान पर मुकदमा दर्ज हुआ, विधायक समेत समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, बागपत पुलिस बैरियर तोड़ने पर हुआ मुकदमा दर्ज, आइपीसी की धारा 147,353,352 व 505(2) में मुकदमा, पुलिस ने विधायक को बैरियर लगाकर था रोका, सहारनपुर में गौरव सम्मान यात्रा में जा रहे थे विधायक, पुलिस और विधायक के बीच हुई थी तीखी नोकझोंक, विधायक ने दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर दिया था धरना, बागपत कोतवाली में इंस्पेक्टर ने कराया दर्ज मुकदमा.

➡बांदा- नदी में डूबी 4 बच्चियां में दो की मौत, 2 बच्चियों को स्थानीय मछुआरों ने बचाया, नदी में खनन से हुए गड्ढों में डूबी बच्चियां , बच्चियों की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, सूचना के घंटों बाद भी मौके पर नहीं पहुंचा प्रशासन, परिजन बालू खदान संचालकों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े, सूचना मिलने पर एएसपी और एडीएम मौके पर पहुंचे, अधिकारियों ने परिजनों को समझा-बुझाकर कराया शांत, पुलिस ने बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पैलानी थाना अंतर्गत खप्टिहाकलां पुलिस चौकी क्षेत्र की घटना.

➡महराजगंज- लोडर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, टक्कर से एक युवक की मौके पर मौत, बाइक सवार दो अन्य युवक बुरी तरह घायल, नाजुक हालात में घायल बीआरडी मेडिकल रेफर, मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लिया, घुघुली थाना क्षेत्र के अहिरौली के समीप की घटना.

➡आगरा – भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पहुंचेंगे आगरा, उत्तरी विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक, दोपहर 12 से 3 बजे तक चलेगी टिफिन बैठक, विधानसभा के 300 कार्यकर्ता होंगे बैठक में शामिल\, कार्यक्रम को लेकर तैयारियों में जुटे भाजपाई, विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने दी जानकारी.

➡कानपुर देहात – डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का दो दिवसीय कानपुर देहात दौरा, निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण, निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा किए जाने को लेकर दिए निर्देश, मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के बाद पहुंचे जिला अस्पताल, डिप्टी सीएम ने निरीक्षण कर मरीजों से ली जानकारी, डिप्टी सीएम जिले के सर्किट हाउस में करेंगे रात्रि विश्राम.

➡मेरठ – प्लाईवुड के शोरूम में अचानक लगी आग, शोरूम में रखा लाखों का माल जलकर हुआ खाक, आधा दर्जन दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटी, शोरूम में प्लाईवुड के साथ फाइबर की सीट भी रखी थी, आग ने आसपास की दुकानों को भी लिया चपेट में, घंटो से दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी, कबाड़ी बाजार के प्याऊ चौपले पर प्लाईवुड का शोरूम.

➡कानपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का कानपुर दौरा, 10:15 बजे सचेंडी में अमृत सरोवर का करेंगे निरीक्षण, 10:40 बजे जिला औषधि भंडार केंद्र का निरीक्षण, 11:30 बजे हैलट के सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक का निरीक्षण, 12:05 बजे सेंट्रल पार्क शास्त्री नगर का निरीक्षण, 12:25 बजे मलिन बस्ती बारासिरोही में जनचौपाल.

➡झांसी – दुकानदार और ग्राहक में हुई मारपीट, खराब पंखे को लेकर हुआ था विवाद, मारपीट में युवती हुई गंभीर रूप से घायल, युवती को झांसी के मेडिकल कालेज भेजा गया , पुलिस दोनों पक्षो से कर रही पूछताछ, जिले के गरौठा थाना क्षेत्र का मामला.

➡कानपुर- पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, पत्नी की पिटाई के बाद फरार हुआ पति, पिटाई से महिला को आईं गंभीर चोटें, पुलिस ने महिला को कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया, बिना डाइवोर्स पति की दूसरी शादी की बात आई सामने, साउथ ज़ोन के बिधनू गंगापुर कॉलोनी इलाके का मामला.

➡मुरादाबाद – युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, युवती के आत्महत्या से मचा हड़कंप, मंगेतर से विवाद के बाद युवती ने लगाई फांसी, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मझोला थाना क्षेत्र के एकता कॉलोनी का मामला.

➡रायबरेली- तेज रफ्तार का दिखा कहर, मासूम को कुचल कर फरार हुआ कार चालक, मासूम के दोनों पैर हुए फ्रैक्चर, अज्ञात कार सवार मौके से फरार, घायल का चल रहा जिला अस्पताल में इलाज
कोतवाली नगर के राजघाट का मामला.

➡मुज़फ्फरनगर – डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का जिले में दौरा, बीजेपी कार्यालय पर बैठक करेंगे डिप्टी सीएम, पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि संग करेंगे बैठक, निरीक्षण भवन में अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, निर्माणाधीन परियोजनाओं का भी करेंगे निरीक्षण, उपमुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट.

➡कानपुर- युवक की गुंडई का वीडियो हुआ वायरल, पैसों के लेनदेन में की युवक से मारपीट, एक के बाद एक कर दी थप्पड़ों की बरसात, डीसीपी साउथ ज़ोन के गुजैनी बिहारीपुरवा का वीडियो.

➡रायबरेली- दलित युवक को दबंगों ने जमकर पीटा, युवक को पीट-पीटकर किया घायल, ढाबे में खाना खाने जा रहा था युवक, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के महेश नगर का निवासी है युवक.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ झुलसा, पालतू मवेशियों को बचाने में हुई घटना, जलता हुआ झप्पर गिरने से हुई घटना , जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के कोनसा गांव की घटना.

➡कोटद्वार- हाईवे पर एक हथिनी कर रही शिशु हाथी संग चहलकदमी, अक्सर खोह नदी कें आस पास नजर आ रही हथिनी, श्रद्धालुओं को हाथी और उसके शिशु को देखने उमड़ रहे , सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल.

➡कोटद्वार- कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में एक और बाघ क़ी मौत, सीटीआर के कालागढ़ टाइगर रिजर्व में मिला शव, महीने भर में इस क्षेत्र में बाघ की मौत का तीसरा मामला.

➡दिल्ली- ओडिशा के बालासोर में भीषण रेल दुर्घटना, तीन ट्रेंने दुर्घटनाग्रस्त, 233 से ज्यादा लोगों की मौत, हादसे में करीब 900 यात्री हुए घायल, रेल मंत्री आज करेंगे घटनास्थल का दौरा, ओडिशा के सीएम भी जाएंगे घटनास्थल पर, रात भर चलता रहा राहत एवं बचाव कार्य, घायलों का विभिन्न अस्पतालों में चल रहा इलाज, एनडीआरएफ और अन्य बलों का राहत व बचाव कार्य जारी, घटनास्थल पर करीब 100 डॉक्टर भेजे गए.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, उड़ीसा में हुए ट्रेन दुर्घटना को लेकर किया ट्वीट, ट्रेन दुर्घटना का दुखद समाचार मिला- प्रियंका गांधी, मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं- प्रियंका , ईश्वर से प्रार्थना सभी घायल जल्द स्वस्थ्य हो- प्रियंका, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील राहत कार्यों में सहयोग करें.

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, ओड़िशा में हुए रेल हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया, अपनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं- केजरीवाल, ईश्वर दिवंगत आत्माओं को चरणों में स्थान दें- केजरीवाल, परिवारों को इस घड़ी में हिम्मत और साहस दे- सीएम.

➡दिल्ली- वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन हुआ रद्द, बालासोर रेल दुर्घटना के कारण लिया गया फैसला, आज गोवा पहली वंदे भारत का होना था उद्घाटन

Related Articles

Back to top button