WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………09.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………09.08.22

➡लखनऊ- जेल में CMO डॉ.वाईएस सचान की मौत मामला, पूर्व DGP,पूर्व ADG,पूर्व जेलर को हाईकोर्ट से राहत, 7 जुलाई के CBI कोर्ट के आदेश पर रोक लगाई, तीनों अफसरों को CBI कोर्ट में किया था तलब, कर्मवीर सिंह,वीके गुप्ता,भीमसेन मुकुंद को राहत, वादी मालती सचान को नोटिस भेजने का आदेश.

➡लखनऊ- तबादला प्रकरण में चीफ इंजीनियर संजय सिन्हा निलंबित, दक्षिणांचल चीफ इंजीनियर संजय कुमार सिन्हा निलंबित, यूपीपीसीएल चेयरमैन एम देवराज ने निलंबित किया, संजय सिन्हा आगरा प्रबंध निदेशक कार्यालय से सम्बद्ध.

➡लखनऊ- गुडंबा में युवक पर घर में घुसकर हमला, दबंगों पर लाठी-डंडों से हमले का आरोप, पीड़ित युवक शोएब को आई गंभीर चोटें, मारपीट करने के बाद आरोपी मौके से फरार, गुडंबा थाना क्षेत्र के गौराबाग का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- बीकेयू के नेतृत्व में आयोजित होगी कल पंचायत, जय जवान जय किसान कार्यक्रम के तहत पंचायत, अग्निपथ योजना के विरोध में किसानों की पंचायत, 9 अगस्त को मुजफ्फरनगर के बिटावदा में पंचायत, गन्ना भुगतान सहित किसानों के अन्य मुद्दों पर पंचायत, SKM के आह्वान पर यूपी में होनी है 4 पंचायतें., किसान नेता राकेश टिकैत पंचायत में मुख्य अतिथि, बीकेयू राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत भी होंगे शामिल, युवाओं के साथ भारी संख्या में किसान होंगे शामिल, बिटावदा में दोपहर में 12 बजे शुरू होगी पंचायत.

➡बाराबंकी- देवा में नैना पॉलीक्लीनिक को CMO रामजी वर्मा का संरक्षण, अबॉर्शन करने वाले अस्पताल को अबतक सीज नहीं किया गया, नैना पॉलीक्लीनिक को कार्रवाई के नाम पर सिर्फ नोटिस दी गई, CMO डॉ.रामजी वर्मा,ACMO राजीव दीक्षित ने संचालकों को बचाया, अस्पताल की महिला कर्मचारी ने अबॉर्शन के 3000 रुपए मांगे, देवा में नैना पॉलिक्लिनिक में खुलेआम अबॉर्शन किया जाता है, अबॉर्शन कर झोलाछाप संचालक लोगों की जिंदगी से खेल रहे हैं, देवा में खेवली चौराहे पर है नैना पॉलीक्लीनिक.

➡कासगंज- सेल टैक्स विभाग में तैनात कर्मी की संदिग्ध मौत, सेल टैक्स ऑफिस के ऊपर बने आवास में मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली के नदरई गेट का मामला.

➡कौशाम्बी- जिला पंचायत सदस्यों ने डीएम से मिलकर दिया पत्र, जिला पंचायत अध्यक्ष के अविश्वास के लिए दिया पत्र, मौजूदा भाजपा से जिला पंचायत अध्यक्ष है कल्पना सोनकर, डीएम ने 16 अगस्त को दिया जिला पंचायत सदस्यों को डेट.

➡हरदोई- अपहरण के बाद निजी स्कूल के शिक्षक की हत्या, लखनऊ के माल थाना क्षेत्र में कुएं में मिला शव, 6 दिन पहले गायब हुआ था मृतक शिक्षक, 3 दिन बाद दर्ज हुई थी 2 लोगों पर रिपोर्ट, शिक्षक सर्वेश को दावत के बहाने ले गए थे अपहरणकर्ता, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अतरौली के पिपरी नरायनपुर का निवासी था शिक्षक.

➡मुजफ्फरनगर- चेकिंग के दौरान 2 बदमाशों से पुलिस मुठभेड़, मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर सलमान हुआ घायल, एक बदमाश जंगलों में फरार, कॉम्बिंग जारी, घायल बदमाश पर लूट, चोरी के 22 मुकदमें, बदमाश से 1 बाइक, 1 तमंचा, कारतूस बरामद, सिटी कोतवाली के बुढ़ाना मोड़ पर हुई मुठभेड़.

➡कानपुर- जर्जर मकान तोड़ने के दौरान हुआ हादसा, छज्जा गिरने से तीन मजदूर हुए घायल, अस्पताल में इलाज के दौरान 1 की मौत, 2 घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज, जूही थाना क्षेत्र के जूही गढ़ा का मामला.

➡श्रावस्ती- आपसी विवाद में महिला के साथ मारपीट, दबंगों ने महिला की जमकर की पिटाई, पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजा, इकौना थाने के मोहम्मदपुर राजा की घटना.

➡हाथरस- 1.185 किलो डायजापाम के साथ तस्कर अरेस्ट, सदर कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसपी देवेश पांडेय के निर्देशन पर हुई गिरफ्तारी.

➡कौशाम्बी- नलकूप विद्युत पोल पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, करारी थाना क्षेत्र के निमतापुर गांव का मामला.

➡कौशाम्बी – सवारी से भरे ई-रिक्शा और कार में टक्कर, दो लोग गंभीर रूप से हुए घायल, महेवा घाट के सन्यासिया गांव का मामला.

➡बुलंदशहर- रेलवे ट्रैक पर बाइक चलाने का वीडियो वायरल, आरोपी बाइक सवारों की तलाश में जुटी पुलिस, थाना ककोड़ क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो.

➡बस्ती- पुलिस ने बरामद की मेड इन इंग्लैंड की पिस्टल, विदेशी पिस्टल के साथ युवक को किया गिरफ्तार, कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया आर्म्स एक्ट में मुकदमा, कोतवाली थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी.

➡बरेली- नागा बाबाओं का कलक्ट्रेट में नग्न प्रदर्शन, ईंट लेकर होमगार्डों पर दौड़े नागा बाबा, 30 मिनट तक कलेक्टर में चला प्रदर्शन, कोतवाली इलाके के कलेक्टर परिसर का मामला.

➡अमरोहा- 50 हजार का इनामी मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 61 गोवंशों की मौत का मुख्य आरोपी है मो. ताहिर, पुलिस और क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, आदमपुर के साथलपुर में हुई थी गायों की मौत.

Related Articles

Back to top button