WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयअध्यात्मअयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट. 29.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट..

➡️लखनऊ- मस्जिदों में आपत्तिजनक वस्तु,पर्चे फेंकने का मामला, मामले में कार्रवाई पर अयोध्या पुलिस को बधाई, अयोध्या पुलिस को एक लाख रुपए का पुरस्कार, ACS होम ने अयोध्या पुलिस को पुरस्कार की घोषणा की, अयोध्या पुलिस को 1 लाख का इनाम देने की घोषणा की, 7 आरोपियों को अयोध्या पुलिस ने किया है गिरफ्तार, आपत्तिजनक वस्तु,धार्मिक पुस्तक फेंककर दंगा फैलाने की थी साजिश.

➡️लखनऊ- लखनऊ में दहशत फैलाने के लिए असलहों का प्रदर्शन, दो युवकों ने असलहा लहराते फैलाई दहशत, एक समुदाय को गालियां देकर मचा रहे थे आतंक, क्षेत्रीय लोगों ने एक युवक को मौके से दबोचा, असलहा लहराते हुए युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस युवक को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ, पारा थाना क्षेत्र के डूडा कॉलोनी की घटना.

➡️लखनऊ- आज अदा की जाएगी अलविदा जुमे की नमाज, पुलिस-प्रशासन ने किए सुरक्षा के कड़े इंतजाम, असामाजिक तत्वों पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर, अलविदा नमाज को लेकर रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, साफ-सफाई के लिए नगर निगम की टीम लगाई गई.

➡️लखनऊ- आशीष मिश्र के जमानत का मामला, जमानत याचिका पर 29 अप्रैल को होगी सुनवाई, जमानत देने वाले जस्टिस ने खुद को केस से किया अलग, इस मामले को 3 महीने में निपटाया जाये-सुप्रीम कोर्ट.

➡️लखनऊ- हसनगंज में शादी समारोह के दौरान मारपीट, रामाधीन गेस्ट हाउस में चल रहा था शादी समारोह, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज रोड का मामला.

➡️गोरखपुर- कैंट पुलिस और स्वाट टीम को मिली बड़ी सफलता, कैंट पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, चेकिंग के दौरान बाइक रोकने पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में 4 बदमाशों को लगी गोली, शातिर बदमाश करन, वीरेंद्र, शिवा और हैरान घायल, पूर्वांचल में लूट और टप्पेबाजी की घटना करते थे, पुलिस ने बदमाशों से दो पिस्टल,कारतूस बरामद, बदमाशों की फायरिंग में आरक्षी घायल, SHO कैंट के सरकारी वाहन के शीशे पर लगी गोली, सभी को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती, कैंट क्षेत्र के छावनी रेलवे स्टेशन के पास मुठभेड़.

➡️गोंडा- नवाबगंज की खोया मंडी में गरजा बुलडोजर, वर्षों पुरानी खोया मंडी का अस्तित्व खत्म, 1000 परिवारों से छिनी उसकी रोजी-रोटी, खोया मंडी हटाने के पीछे राजनीतिक हस्तक्षेप, मंडी के लोग नगर पालिका को दे रहे थे टैक्स, टैक्स देने के बाद भी दुकान गिराने का आरोप, बिना नोटिस, मुनादी गिरा दी दुकाने-दुकानदार, एसडीएम की मौजूदगी में चलाया गया बुलडोजर, नवाबगंज की खोया मंडी का पूरा मामला.

➡️झांसी- झांसी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली, दूसरा बदमाश अंधेरा के फायदा उठाकर फरार, घायल बदमाश मध्यप्रदेश के बीना का रहने वाला, दूसरा बदमाश फिरोज भोपाल का रहने वाला था, चेकिंग के दौरान रोकने पर बदमाशों ने की फायरिंग, बदमाश कें पास से एक तमंचा 4 कारतूस बरामद, सीपारी थाना क्षेत्र के रक्सा तिराहे के पास मुठभेड़.

➡️बस्ती- चार वर्षीय मासूम के साथ युवक ने की दरिंदगी, पड़ोस के गांव का रहने वाला है आरोपी युवक, युवक ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, नदी के किनारे ले जाकर बनाया हवस का शिकार, बच्ची की चीख सुनकर मौके पर पहुंची मां, महिला चिकित्सालय में चल रहा मासूम का इलाज, पिता की तहरीर पर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, बस्ती के लालगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बाराबंकी- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह आज रहेंगे अयोध्या, बाराबंकी,बांदा,चित्रकूट के दौरे पर रहेंगे स्वतंत्रदेव सिंह, जनप्रतिनिधियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात, जल जीवन मिशन के तहत करेंगे योजनाओं का निरीक्षण, सिंचाई एवं बाढ़ सम्बंधित चल रही योजनाओं का करेंगे निरीक्षण, विभाग से जुड़े सभी अधिकारियों से साथ करेंगे समीक्षा बैठक.

➡️उन्नाव- त्योहार को देखते हुए उन्नाव पुलिस ने किया पैदल मार्च, सदर कोतवाली पुलिस,सीओ सिटी,सिटी मजिस्ट्रेट रहे मौजूद, आज दोपहर जुम्मे की नमाज को लेकर पैदल मार्च किया, त्योहार में शांति व्यवस्था को लेकर निकाला पैदल मार्च, स्थानीय लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील, गांधीनगर तिराहे से आईबीपी चौराहे तक पैदल मार्च.

➡️उन्नाव- अधिकारियों की लापरवाही पर डीएम सख्त, बीएसए,खंड शिक्षा अधिकारियों की लापरवाही, स्कूल चलो अभियान में लापरवाही पर एक्शन, कन्या सुमंगला अभियान में लापरवाही पर कार्रवाई, बीएसए,सभी खंड शिक्षा अधिकारियों का वेतन रोका, डीएम ने सभी का अप्रैल माह का वेतन रोका, कार्य में सिर्फ 50 प्रतिशत प्रगति होने पर कार्रवाई.

➡️कुशीनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल, एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार, स्वाट टीम और अहिरौली पुलिस से मुठभेड़, घायल बदमाश को अस्पताल में कराया भर्ती, बाइक और पिस्टल मौके पर बरामद, अहिरौली के भगवानपुर चौराहे पर हुई मुठभेड़.

➡️गाजियाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चेकिंग के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली, कब्जे से लूटे गए दो मोबाइल,असलहा बरामद, गाजियाबाद के कौशाम्बी इलाके में हुई मुठभेड़.

➡️रायबरेली- NTPC में आने वाली कोयला गाड़ियों की संख्या कम, 10 से 15 गाड़ियों की जगह आ रहीं 8 गाड़ियां, कोयला संकट होने से गाड़ियों की संख्या कम हुई, NTPC में कुल 6 यूनिटें बिजली उत्पादन करती हैं, NTPC ऊंचाहार में अभी कोयले की शार्टेज नहीं है.

➡️मथुरा- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचेंगे मथुरा, विश्व विख्यात ठाकुर बांके बिहारी जी के करेंगे दर्शन, डिप्टी सीएम केशव मौर्य 2 दिन के दौरे पर रहेंगे, छाता में विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में भी पहुंचेंगे, पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे डिप्टी सीएम.

➡️फतेहपुर- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे का दूसरा दिन, स्मृति ईरानी आज कलेक्ट्रट सभागार में करेंगी बैठक, मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगी स्मृति ईरानी, जिला अस्पताल के वन स्टॉप सेंटर का निरीक्षण, दोपहर 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी स्मृति ईरानी.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद में ऑटा मिल में लगी भीषण आग, दमकल की 6 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, ऊपरी मंजिल में फंसे कई लोगों को बाहर निकाला, दूसरे रास्ते से सभी को सकुशल बाहर निकाला, ट्रोनिका सिटी क्षेत्र के भगत सिंह चौक की घटना.

➡️हमीरपुर- केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का दौरा आज, सुबह 9 बजे पहुंचेंगी पीडब्ल्यूडी के सर्किट हाउस, आलाधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगी, दोपहर 1:30 बजे बांदा जिले के लिए रवाना होंगी साध्वी.

➡️गाजियाबाद- अलविदा जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट, सभी थाना क्षेत्रों में चौकसी बरतने के निर्देश, SSP ने अधीनस्थ अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश, अलविदा की नमाज सकुशल सम्पन्न कराने के दिशानिर्देश.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत नाजुक, जिला अस्पताल में भर्ती, बक्शी मेमोरियल पब्लिक स्कूल के पास की घटना.

➡️झांसी- संदिग्ध हालत में गोली लगने से चौकीदार की मौत, परिजनों ने गोली मारकर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लहचूरा थाना क्षेत्र में चौकीदार की हत्या.

➡️कानपुर- आरएसएस कार्यकर्ता के साथ चेन लूट की वारदात, आरएसएस कार्यकर्ता से मारपीट के बाद चेन लूटी, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पनकी रोड की घटना.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में, आज सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन कार्यक्रम, कार्यक्रम के बाद लखनऊ के लिए रवाना होंगे सीएम.

➡️कानपुर- अज्ञात कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, फीलखाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची, फीलखाना थाना क्षेत्र के फूलबाग की घटना.

➡️दिल्ली- ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट का उद्घाटन आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समिट का करेंगे उद्घाटन, दोपहर 12 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button