WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………03.10.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………03.10.22

➡भदोही- दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने का मामलाहादसे में आग में झुलसकर 3 लोगों की मौतपंडाल में आग लगने से 64 लोग झुलसे हैं जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं 42 झुलसे हुए पीड़ितों को BHU भेजा गया 9 घायलों को स्थानीय अस्पताल में रखा गयाहादसे के वक्त पंडाल में काफी भीड़ थीदुर्गा पूजा पंडाल में आरती के दौरान लगी थी आगभदोही के औराई कोतवाली क्षेत्र की घटना

➡मुजफ्फरनगर- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का आगमन आज, डिप्टी सीएम के दौरे पर पुलिस प्रशासन अलर्ट, ADM,SP सिटी ने किया अस्पताल का निरीक्षण, 10 बजे जिला चिकित्सालय पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, 10:30 पर बीजेपी जिलाध्यक्ष के आवास पहुंचेंगे, आवास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर के रफीक का रावण कनेक्शन, 60 साल से मुस्लिम परिवार बनाता है रावण, 1 माह की छुट्टी लेकर रावण बनाने में लगा, संप्रदायिक सौहार्द की मिसाल है रफीक, रावण-कुंभकरण व मेघनाथ का बना पुतला, 60 फीट से 45 फीट तक है तीनों की लंबाई, रावण के साथ भ्रष्टाचार का भी बना पुतला, रावण के साथ भ्रष्टाचार का भी जलेगा पुतला, महावीर चौक के जीआईसी मैदान का मामला.

➡पीलीभीत-निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान जच्चा बच्चा की मौत, सीएचसी की संविदा कर्मचारी चला रही है अस्पताल, नार्मल डिलेवरी के नाम पूरे दिन अस्पताल में रखा, वारदात के बाद डॉक्टर शटर डालकर मौके से हुआ फरार, सैकड़ों लोगों ने जमकर काटा हंगामा परिजनों ने दी तहरीर, गजरौला के सीएचसी के पास सोनाक्षी क्लीनिक का मामला.

➡मेरठ- परीक्षितगढ़ में ‘सिर तन से जुदा’ कत्ल का मामला, हफ्ता भर बीतने के बाद भी हत्यारों से दूर पुलिस, ना दीपक त्यागी का कटा सिर मिला, ना हत्यारे, थाने से लेकर स्पेशल टीम तक केस में नाकाम, मृतक के पिता ने हत्यारों पर किया 5 लाख इनाम, परीक्षितगढ़ थाने की इंचार्ज है अंडरट्रेनी सीओ, हत्या के पीछे गैरधर्म की प्रेमिका से संबध -सूत्र, पुलिस को प्रेमिका से जुड़े हिस्ट्रीशीटर की तलाश, परीक्षितगढ़ के खजूरी में मिली थी बिना सिर की लाश.

➡बागपत- किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार, पीड़िता की बड़ी बहन के सुसर को पुलिस ने पकड़ा, आरोपी ने 3 दिनों तक बंधक बनाकर किया था दुष्कर्म, पीड़िता के घर में ही बंधकर बनाकर किया था दुष्कर्म, बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

➡हापुड़- 3 दिन पूर्व सिर काटकर युवक की हत्या का मामला, जेब में रोडवेज बस की टिकट से मृतक की पहचान, 3 दिन पूर्व हाईवे किनारे गर्दन काटकर हुई थी हत्या, बिजनौर के दरियापुर का रहने वाला है मृतक युवक, शादी समारोह में फूलों की सजावट का करता था काम, हापुड़ देहात क्षेत्र के धनौरा के जंगल में मिला था शव.

➡मेरठ- तेल कारोबारी घनेन्द्र जैन से रंगदारी का मामला, गैंगस्टर भदौड़ा की पत्नी जेल से निकलते ही दबोची, 2019 के रंगदारी केस में फिर से गिरफ्तार सुमन, अपने पति के साथ जेल में बंद थी सुमन भदौड़ा, बागपत के तेल कारोबारी से 2019 में मांगी चौथ, जोन के बड़े अफसरों का खास है कारोबारी जैन.

➡मेरठ- बिना इलाज के मर गयी दिल्ली की लक्ष्मी, सीएचसी पहुंचते ही मेरठ रेफर कर दी गयी, रेफर होने के एक घंटे बाद पहुंची एम्बुलेंस, वक्त पर इलाज न मिलने से लक्ष्मी की मौत, हरिद्वार से लौटते गंगनहर पटरी पर हादसा, सरधना पुलिस चौकी के पास हुई थी घटना.

➡मेरठ- मेडिकल कॉलेज में बिना विशेषज्ञ रेडियोलॉजी विभाग, 4 साल से किसी स्थायी प्रोफेसर की तैनाती नहीं हुई, हर रोज 300-400 MRI, सीटी स्कैन, एक्सरे टेस्ट, विशेषज्ञ न होने से भरोसेमंद नहीं मेडिकल के टेस्ट, मरीजों के साथ मेडिकल छात्र भी भुगत रहे खामियाजा.

➡गोरखपुर- चार दिवसीय दौरे पर CM पहुंचे गोरखपुर, गुरु श्री गोरखनाथ जी के दर्शन-पूजन किए,अवेद्यनाथ के समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की, रात में मंदिर में निशा पूजन और हवन किया, गोरक्षपीठाधीश्वर के रूप में हवन पूजा किया।

➡बागपत- ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से दूसरा ट्रक टकराया, सड़क हादसे में ट्रक चालक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज, जांच में जुटीखेकड़ा क्षेत्र के खेकड़ा स्टेडियम के पास हुआ हादसा.

➡कुशीनगर- सर्राफा व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने लूटा, हाटा कस्बे से दुकान बंद कर घर जा रहा था व्यापारी, आंखों में मिर्च डालकर घटना को दिया गया अंजाम, बदमाश अपनी बाइक छोड़कर व्यापारी की बाइक लेकर फरार, सर्राफा व्यापारी से 1 लाख 30 हज़ार रुपये के जेवर लूटे, हाटा क्षेत्र के पटना मिश्रौली गांव के पास की घटना.

➡बागपत- पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश गिरफ्तार, कपड़ा व्यापारी की दुकान में की थी लूटपाट, लूट में दो बदमाशों के पकड़ने के लिए टीम गठित, छपरौली थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ा.

➡संतकबीरनगर- तेज रफ्तार का अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, मेंहदावल सीएचसी में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, बेलहर थाना के झुड़िया पुल के पास की घटना.

➡मुजफ्फरनगर- SSP ने 111 आरक्षियों के किये तबादले, 56 आरक्षियों को डायल 112 से थाने भेजा,55 आरक्षियों को थाने से डायल 112 भेजा, लंबे समय से थाने और पीआरवी पर तैनात थे।

➡दिल्ली- मुलायम सिंह यादव की स्थिति में कोई सुधार नहीं, मुलायम सिंह यादव की स्थिति नाजुक बनी हुई है,देर रात डॉक्टरों के पैनल ने डायलिसिस किया, कुछ घंटों में जारी हो सकता है मेडिकल बुलेटिन,मेदांता के ICU वार्ड में भर्ती हैं मुलायम सिंह यादव, कल नार्मल वार्ड से आईसीयू 5 में किया था शिफ्ट.


Related Articles

Back to top button