WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………03.10.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………03.10.22

➡लखनऊ- SDPI नेता अहमद बेग ने रिमांड में खोले कई राज, आईबी और पुलिस की पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा, PFI से जुड़े युवाओं का ब्रेनवॉश किया जाता था, सभी को यूट्यूब पर भड़काऊ बयान सुनाए जाते थे, बहराइच में सैकड़ों की संख्या में युवक PFI से जुड़े, अहमद बेग से अब एनआईए टीम करेगी पूछताछ, 5 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर है अहमद बेग, बेग की मदेयगंज खदरा इलाके से हुई थी गिरफ्तारी.

➡लखनऊ- लोहिया संस्थान में ऑनलाइन जमा होगा जांच शुल्क, मरीज के पंजीकरण नंबर की सहायता से जमा होगा शुल्क, पंजीकरण नंबर की सहायता से जमा किया जा सकेगा, शुल्क लोहिया संस्थान प्रशासन ने बैंक के साथ किया एमओयू, अगले 10 दिन में शुरू होगी व्यवस्था, मरीजों को लाइन लगाने से मिलेगी मुक्ति, केवल भर्ती मरीजों के लिए ही होगी व्यवस्था, ओपीडी के मरीजों के लिए पुरानी व्यवस्था ही लागू रहेगी.

➡लखनऊ- राजधानी में फर्जी डॉक्टरों पर होगी अब और सख्ती, कागजों पर डिग्री लगाकर नहीं खोल सकेंगे अस्पताल, निजी अस्पताल,लैब का लाइसेंस लेना भी होगा आसान, निजी अस्पतालों को गेट पर पूरा डेटा करना होगा चस्पा, सीएमओ ने सभी अस्पतालों को पत्र भेज जारी किया आदेश.

➡लखनऊ- अवैध शराब के खिलाफ 10 अक्टूबर तक अभियान, आबकारी विभाग, पुलिस विभाग का संयुक्त अभियान, CM ने अवैध शराब बिक्री को रोकने के निर्देश दिए हैं.

➡लखनऊ- इलाज के दौरान महिला की मौत, झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से महिला की मौत हुई, गलत इंजेक्शन लगाने से मौत का पति ने लगाया आरोप, थाना माल के जिंदाना गांव की घटना.

➡भदोही- दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने का मामला, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई पांच, 3 बच्चे और 2 महिलाओं की हुई मौत, पंडाल में आग लगने से 64 लोग झुलसे हैं, कुल 66 लोग आग से झुलसे हैं, 42 लोगों का वाराणसी में इलाज चल रहा, औराई में 18, प्रयागराज में 4 लोग भर्ती, आग से झुलसकर अबतक 5 लोगों की मौत, अंकुश सोनी, जया देवी, नवीन की मौत हुई, आरती देवी और हर्षवर्धन की भी मौत हुई.

➡बागपत- बच्चे की तलाश में बागपत पहुंची गाजियाबाद पुलिस, डेरा सच्चा सौदा आश्रम पहुंची पुलिस ने ली तलाशी, पुलिस ने हंगामे के बाद बच्चे को किया आश्रम से बरामद, बच्चे की बुआ उसे लेकर नामचर्चा में लेने आई भाग, मां के पता चलने पर पुलिस लेकर पहुंची थी आश्रम, बिनौली के बरनावा में स्थित है डेरा सच्चा सौदा आश्रम.

➡हमीरपुर- परिवहन विभाग,यातायात विभाग का संयुक्त अभियान, कानपुर की घटना से अलर्ट मोड पर आया प्रशासन, ट्रैक्टर ट्रॉली और यात्री गाड़ियों की चेकिंग की गई, ट्रैक्टर ट्रॉली में सवारी न ढोने की दी नसीहत,
यात्री गाड़ियों में सीमित सवारी ले जाने की अपील, सदर मुख्यालय के राठ तिराहे पर चलाया अभियान.

➡कन्नौज- नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर की थी दोस्ती, नौकरी लगवाने की बात कह होटल में बुलाया था, अश्लील क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करता था, धर्म बदल कर निकाह का दबाव बनाने का भी आरोप, आरोपी समेत 4 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस, सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡कुशीनगर- प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की हत्या, चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोप, 5 बहनों में इकलौता भाई था मृतक विकास, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पटहरेवा के रहसू सोमालीपट्टी का निवासी था मृतक, तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के अमवा तिवारी की घटना.

➡हमीरपुर- संदिग्ध हालत में महिला ने आग लगाकर दी जान, आनन-फानन में परिजन ले गए अस्पताल, अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को किया मृत घोषित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महिला के पति के फरार होने से मामला संदिग्ध, मां की मौत से ढाई साल की बच्ची हो रही परेशान, मौदहा कोतवाली क्षेत्र के छिमौली गांव का मामला.

➡सुल्तानपुर- रोक के बावजूद पशु बाजार लगने का मामला, सपा विधायक ताहिर खान समेत दो पर केस दर्ज, जिला पंचायत के सहायक राजस्व निरीक्षक ने कराया केस, लंपी बीमारी फैलने की आशंका के चलते लगी है रोक, जिला प्रशासन ने पशु बाजार पर लगाई थी रोक, फिर भी धड़ल्ले से लगातार चल रहा था पशु बाजार, बेचूं खां के पुरवा में रात में सजती थी पशुओं की मंडी.

➡ग्रेटर नोएडा- 11 साल के बच्चे के अपहरण का मामला, पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से बच्चे को मुक्त कराया, पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाशों को लगी गोली, बच्चे का अपहरण कर 30 लाख की फिरौती मांगी थी, अन्य बदमाशों की तलाश में ग्रेटर नोएडा पुलिस, ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 1 थाना क्षेत्र में मुठभेड़.

➡लखीमपुर- तिकुनिया हिंसा को लेकर मृतक किसानों को आज बरसी, बरसी में शामिल होने किसान नेता राकेश टिकैत पहुंचे, बड़ी संख्या में किसान बरसी में शामिल होने के लिए पहुंच रहे, गुरुद्वारे के पास कई थानों की फोर्स,मजिस्ट्रेट तैनात किए गए, बरसी कार्यक्रम को लेकर आईजी भी पहुंच रहीं, तिकुनिया के कौड़ियाला घाट गुरुद्वारे में है आयोजन.

➡मेरठ- गांधी जयंती पर मेरठ में जमकर बिकी शराब, ड्राइ डे के बावजूद ठेके से बेची गई शराब, ठेके के चोर गेट से देर रात तक बेची गई शराब, सदर बाज़ार पुलिस के संरक्षण में ब्लैक में बेची गई शराब, ठेके के चोर गेट से शराब बेचते वीडियो हुआ वायरल, सदर बाज़ार के थापर नगर रोड के ठेके का मामला.

➡पीलीभीत- धान खरीद होते ही राइस मिल की खुलेआम मनमानी, सरकार की रोक के बावजूद मिल कर रहे सीधी खरीद, सीधी ख़रीद करने पर 30 राइस मिलों को नोटिश जारी, औने पौने दामों में किसानों से धान खरीद रहे राइस मिल, पीलीभीत के पूरनपुर इलाके के 30 मिलों को नोटिस जारी.

➡बागपत- बागपत में जोगी समाज का महासम्मेलन, महासम्मेलन में मुख्य अतिथि पहुंचे सांसद सत्यपाल सिंह, PFI पर प्रतिबंध लगाने पर सांसद का बयान, गृह मंत्रालय ने जांच कर जो सही समझा वो किया, साम्प्रदायिक ताकतों के ऊपर नज़र होनी चाहिए, छपरौली क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे सांसद.

➡अमेठी- मामले में सीएमओ ने की बड़ी कार्रवाई, सीएचसी अधीक्षक सुनील कुमार यादव का तबादला किया, संग्रामपुर से हटाकर सीएमओ ऑफिस किया गया संबद्ध, डॉ संतोष सिंह को बनाया गया सीएचसी अधीक्षक संग्रामपुर, जिसके चलते मुकदमा भी हुआ है दर्ज,चल रही है जांच.

➡बागपत- अवैध रूप से चल रही मिट्टी खनन पर ADM का छापा, छापेमारी के दौरान JCB चालक JCB लेकर हुआ फरार, ADM ने मौके से 2 मिट्टी से भरे ट्रकों को किया सीज, स्थानीय पुलिस और अफसरों की मिलीभगत से खनन, बालैनी थाना क्षेत्र के दत्तनगर गांव अवैध खनन.

➡आगरा- धर्मस्थल के पास कब्जे का किया जा रहा था प्रयास, लाल पत्थर बिछाकर कब्जे का हो रहा था प्रयास, राजकीय उद्यान पालीवाल प्रभारी ने दर्ज कराया केस, अज्ञात के खिलाफ केस, पुलिस मामले की जांच में जुटी, हरीपर्वत थाना क्षेत्र के पालीवाल पार्क का मामला.

➡बदायूं- बदायूं में रामलीला मंच पर हुआ अश्लील डांस, डांस करते हुए और नोट उछालते वीडियो वायरल, रामलीला परिसर में मौजूद होमगार्ड बने मूकदर्शक, रामलीला कमेटी की कस्बे में हो रही फजीहत, उझानी कोतवाली के रामलीला मैदान का मामला.

➡बुलंदशहर- रास्ते में पड़ा मिला वृद्ध व्यक्ति का शव, कई दिन से घटनास्थल के पास घूमते दिखा था, मृतक के नाक से निकल रहा है खून, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत की आशंका, अरनिया में चामड़ माता के मंदिर के पास की घटना.

➡शाहजहांपुर- अपनी मांग मनवाने के लिए टावर पर चढ़ा युवक, टावर पर चढ़े युवक को उतारने का प्रयास,मौके पर भीड़, युवक देशराज लखीमपुर खीरी के गोला का रहने वाला, शाहजहांपुर के थाना खुटार कस्बे का मामला.

➡ललितपुर- ललितपुर से राजघाट साइकिल चलाकर गए एसपी, ललितपुर से 20 किलोमीटर दूर है राजघाट चौकी, राजघाट चौकी का आकस्मिक निरीक्षण किया, आम नागरिकों से वार्ता कर जरूरी दिशा निर्देश दिए.

➡देहरादून- अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद से जनता में रोष है, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, तीनों हत्यारे इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में हैं-त्रिवेंद्र, पौड़ी पुलिस ने बेहतर काम किया है-त्रिवेंद्र सिंह रावत, साथ ही अब SIT पूरे मामले की जांच कर रही है-त्रिवेंद्र, जिसके बाद किसी भी तरह की कोई गुंजाइश नहीं बचेगी.

➡देहरादून- उत्तराखंड में 21 साल बाद भी नहीं बन पाई महिला नीति, महिलाओं के परिश्रम,बलिदान के चलते नहीं मिला सम्मान, परिश्रम,बलिदान के बाद भी उत्तराखंड में नहीं है महिला नीति, उत्तराखंड महिला आयोग जल्द ही सरकार को भेजेगा सुझाव, जनता से सुझाव लेकर महिला नीति का संशोधित ड्राफ्ट भेजेगा सरकार को.

➡देहरादून- आज से भाजपा महिला मोर्चा का कन्या पूजन अभियान शुरू, 252 सांगठनिक मंडलों में किया जाएगा कन्या पूजन, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना को दी जाएगी मजबूती.

➡दिल्ली- मुलायम सिंह यादव दिल्ली के मेदांत में भर्ती, यादव परिवार के सूत्रों के हवाले से खबर, मुलायम सिंह यादव की स्थिति नाजुक है, छाती में निमोनिया होने की आशंका, चेस्ट में ज्यादा कंजेशन से स्थिति नाजुक, परिवार के सदस्य पहुंच सकते हैं मेदांता, पार्टी के बड़े नेता भी पहुंच सकते हैं मेदांता.

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 2,991 नए केस मिले, 24 घंटे में कोरोना से 8 मरीजों की मौत हुई.

➡गुरुग्राम- गुरुग्राम में बंद पड़ी फैक्ट्री की दीवार गिरी, मलबे में से 4 मजदूरों में से 2 को निकाला गया, दमकल विभाग, स्थानीय पुलिस चला रही रेस्क्यू, गुरुग्राम में बंद फैक्ट्री की दीवार गिरने से हादसा, घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.


Related Articles

Back to top button