WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 11.30 बजे की बड़ी खबरें…… 11.07.2022

शेखर न्यूज़ पर 11.30 बजे की बड़ी खबरें…… 11.07.2022

➡लखनऊ- पूर्व MLA देवमणि द्विवेदी का गाना हो रहा वायरल,बढ़ती जनसंख्या पर कटाक्ष करते हुए गाया है गीत,समस्या और जनसंख्या पर सुनिए पूर्व MLA का गाना,रेलवे सेवा के बड़े अधिकारी रहे हैं देवमणि द्विवेदी।

➡लखनऊ- टूर एंड ट्रेवल ग्रुप की डायरेक्टर गिरफ्तार,पिंकी ठाकुर, नितिन एलेक जेंडर गिरफ्तार,रीतेश शर्मा, माधुरी गुप्ता,सोनम अरेस्ट,कब्जे से मोबाइल,लैपटॉप,उपकरण बरामद,विभूतिखंड पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡ग्रेटर नोएडा- हाईवे किनारे रखे कबाड़ में भीषण आग, लाखो रुपयों का कबाड़ आग में हुआ राख, भीषण आग से आसपास के इलाकों में भगदड़, घटना स्थल के पास होटल को कराया खाली, दादरी के वाटिका होटल के बगल की घटना.

➡वाराणसी- धर्मांतरण कराने के लिए प्रेरित करने का मामला,पैसे का लालच देकर लिए प्रेरित करने का मामला,धर्मांतरण के लिए 50-50 हजार रुपयों का लालच,हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने की शिकायत,4 लोगों को ईसाई धर्म अपनाने पर पैसे का लालच,चोलापुर थाना क्षेत्र के बेला गांव का मामला।

➡वाराणसी- बदमाशों ने किया बच्चों के अपहरण का प्रयास,बच्चों को जबरदस्ती वैन में खींचने का प्रयास,बच्चों के शोर मचाने पर भागे बदमाश,चोलापुर थाना क्षेत्र के भोपापुर गांव का ममला।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या,कार रोककर बदमाशों ने मारी गोली,गोली लगने से एक की मौत,एक घायल,घायल को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस,मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार,नवाबगंज थाने के श्रृंगवेरपुर का मामला।

➡प्रयागराज- बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या,बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली,चार पहिया वाहन रोककर मारी गोली,गोली लगने से एक की मौत, एक घायल,गोली मारकर मौके से बाइक सवार फरार,नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंगवेरपुर का मामला।

➡कानपुर- खबर का असर,मामूली विवाद में गोली चलाने का प्रयास मामला,पुलिस ने आरोपी को रिवॉल्वर के साथ अरेस्ट किया,दबंग ने किया था पोस्ट ऑफिस कर्मी पर हमला,पिटाई के बाद कर्मी को रिवॉल्वर लेकर दौड़ाया था,घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर था वायरल,चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगंवा की थी घटना।

➡कानपुर- महापौर की गाड़ी में दूसरी कार ने मारी टक्कर,हादसे में मेयर प्रमिला पांडे बाल-बाल बची,महापौर की गाड़ी हुई कार हुई क्षतिग्रस्त,नवाबगंज के गंगा बैराज वाले मोड पर हादसा।

➡फिरोजाबाद- फिरोजाबाद में लोगों का अनोखा प्रदर्शन,टूटी पाइप लाइन के गड्ढे में उतरकर प्रदर्शन,पाइप लाइन टूटने से सड़क पर भर रहा पानी,शिकायत पर कार्रवाई ना होने से लोग नाराज,नगर निगम क्षेत्र के हनुमान रोड का मामला।

➡जालौन- सीएम योगी आदित्यनाथ का आगमन कल,बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे कैथेरी टोल प्लाजा पहुंचेंगे,16 को उद्घाटन कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा,स्थलीय निरीक्षण के बाद समीक्षा बैठक करेंगे,पीएम मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का करेंगे उद्घाटन।

➡जालौन- जालौन में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही.डॉक्टरों की लापरवाही से प्रसूता की हुई मौत.10 हजार रुपए लेने का भी स्वास्थ्यकर्मियों पर आरोप.परिजनों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम,उरई कोतवाली के जिला महिला अस्पताल का मामला।

➡फर्रुखाबाद- व्यापारी को शराब के लिए पैसा न देना पड़ा भारी,दबंग ने शराब के लिए दुकान पर नौकर से मांगे रूपए,नौकर ने रुपए देने से किया मना तो दबंग ने पीटा,व्यापारी की पत्नी और नौकर के साथ की मारपीट,दबंग ने व्यापारी के सिर पर डंडे से किया हमला,घायल ने दबंग पर रुपए लूटने का लगाया आरोप,फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡फतेहपुर- प्रिंट प्वाइंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग,फैक्ट्री में काम करते समय 3 कर्मी झुलसे,एक की हालत गंभीर, कानपुर के लिए रेफर,मशीन में प्रिंटिंग इंक डालते समय लगी आग,दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू,औंग थाने के रहसूपुर गांव में लगी आग।

➡जौनपुर- सीथलाल सरोज हत्याकांड में कोर्ट ने सुनाई सजा, पिता-पुत्र समेत 7 आरोपियों को आजीवन कारावास, कोर्ट ने 30-30 हजार रुपए का अर्थ दंड भी लगाया, विजय सरोज को साक्ष्य के अभाव में किया दोषमुक्त, 31 जुलाई 2018 में सुजानगंज में दर्ज हुई थी FIR.

➡वाराणसी- मेडिकल संचालक से लूट की घटना आई सामने, असलहा सटाकर 3 बदमाशों ने व्यापारी को लूटा, 30 हजार रुपए के साथ 2 मोबाइल की हुई लूट, घटना का विरोध करने पर संचालक की पिटाई, शिकायत के बावजूद पुलिस ने नही दर्ज किया केस, वाराणसी के लोहता पुलिस थाना क्षेत्र का मामला.

➡गोरखपुर- बेखौफ बदमाशों ने महिला प्रधान को मारी गोली, प्रधान रघुनाथपुर दुर्गावती देवी को मारी गोली, महिला प्रधान को बदमाशो ने दौड़ाकर मारी गोली, प्रधान पर फायरिंग की घटना से इलाके में हड़कंप, ग्रामीणों को देख भागे नाकाबपोश बदमाश भागे, BRD मेडिकल में जिंदगी मौत से जूझ रहीं प्रधान, हरपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर का मामला.

➡अलीगढ़- दो पक्षों के खूनी संघर्ष में डबल मर्डर मामला, महिला पुरुषों समेत कुल 10 लोग हुए थे घायल, 3 गंभीर घायलों का मेडिकल में इलाज जारी, घटना में 14 लोग अभियुक्त, 8 की गिरफ्तारी, गांव में से 3 असलहे, कारतूस, लाठी-डंडे बरामद, तनाव को देखते हुए छावनी में किया गया तब्दील, लोधा थाना इलाके के गांव मूसेपुर की घटना।

➡शामली- एसएसपी की पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई, बॉर्डर चौकी के 5 सिपाही लाइन हाजिर किया, कैराना यमुना ब्रिज चौकी पर तैनात थे सिपाही, आरक्षी नरेश, अमित, प्रदीप, अमित, रोहित पर कार्रवाई, शामली एसएसपी अभिषेक झा ने कार्रवाई की.

➡बुलन्दशहर- स्याना में 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या,मामूली विवाद में वारदात को दिया अंजाम,12वीं का छात्र बताया जा रहा हत्या आरोपी,सिर पर वजनदार हथियार से मारकर की हत्या,पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लिया,स्याना कोतवाली के बढ्ढा में हत्या की वारदात।

➡आगरा- खबर का बड़ा असर, युवक की आंखों में लाल मिर्च डालने का मामला, परिजनों ने कराया प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती, पुलिस ने कल से नहीं दर्ज किया था मुकदमा, खबर चलने के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस, आगरा के थाना एत्माद्दौला का मामला।

➡बुलन्दशहर- अपहरण के बाद छात्र की हत्या का मामला,सड़क जाम करने वाले ग्रामीणों पर लाठीचार्ज,आक्रोशित ग्रामीणों ने भी किया पुलिस पर पथराव,ग्रामीणों के पथराव में एक पुलिसकर्मी घायल,विरोध में सुबह से स्टेट हाईवे पर जाम कर रखा था।

➡मिर्जापुर- प्राकृतिक जल प्रपात पर 3 युवक डूबे, तीनों युवकों के शव बरामद किए गए, 1 सिपाही को SP ने लाइन हाजिर किया, अग्रिम आदेश तक चुना दरी को किया बंद, कल से 18 PAC कर्मी किए जाएंगे तैनात.

➡लखीमपुर- 4 दिन से लापता छात्र का मिला शव,हत्या कर सड़क पर शव फेंकने की आशंका,पुलिस की लापरवाही से ग्रामीणों में आक्रोश,नाराज ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगाया,गोला थाने के केशवापुर का मामला।

➡लखीमपुर- चीनी मिल प्रशासन की लापरवाही से हादसा,गैस रिसाव से मजदूर की दर्दनाक मौत हुई,दूसरा मजदूर गंभीर हालत अस्पताल में भर्ती,मोहम्मदी के अजबापुर चीनी मिल का मामला।

➡रामपुर- ईद मिलन के बाद आजम का छलका दर्द,लोकसभा उपचुनाव में मिली हार का दर्द,नेता लोग आज बिक रहे हैं-आजम खान,वोटर सब समझ गए-आजम खान।

➡आगरा- कैंटर और बाइक की जोरदार भिड़ंत,हादसे में महिला की मौत,2 लोग घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मलपुरा थाने के दक्षिणी बाईपास का मामला।

➡मिर्जापुर- जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही,चुना दरी जल प्रपात में 3 सैलानी डूबे,3 मृतकों को शव बरामद हुए,अहरौरा के चुना दरी का मामला।

➡चमोली- लामबगड़ के पास नाला बढ़ने से मार्ग हुआ बंद, भारी बारिश के चलते बेनाकुली में गिर रहे पत्थर, मूसलाधार बारिश से लामबगड़ में नाला उफान पर, यात्रियों को जोशीमठ-पांडुकेश्वर-बद्रीनाथ में रोका गया, जलस्तर कम होने पर यात्री भेजे जाएं

Https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button