WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……05.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……05.08.22

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,थोड़ी देर में अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम योगी,एयर एशिया इंडिया की उड़ान का करेंगे उद्घाटन,शाम 5.30 बजे डिलाइट के साथ MoU पर हस्ताक्षर,6 बजे आजादी का अमृत महोत्सव पर प्रजेंटेशन,नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल बैठक में होंगे शामिल।

➡लखनऊ- ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक हादसा,स्कूल जाते समय ट्रेन की चपेट में आए मां-बेटे,महिला की मौके पर हुई मौत,बेटा गंभीर घायल,महानगर थाना क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा।

➡ग्रेटर नोएडा- शराब पीने के दौरान युवक की निर्मम हत्या,हथौड़े से पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट,दोनों एक फ्लैट में कर रहे थे इंटीरियर का काम,फलैट में शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,बिसरख थाना क्षेत्र के इको विलेज 1 की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- भाजपा नेता के देवर पर रंगदारी का केस दर्ज,पुलिस ने 3 दिन बाद किया मुकदमा दर्ज,स्क्रैप से भरे ट्रक को जबरन कराया था खाली,चालक और परिचालक को बनाया गया था बंधक,पुलिस ने मामले को बताया था आपसी विवाद,कासना पुलिस ने राजकुमार सहित 9 पर दर्ज की FIR।

➡नोएडा- बाथरूम में नहाते समय युवती का बनाया वीडियो,रंगे हाथ पकड़े जाने पर युवक ने किया सुसाइड,रंगे हाथ पकड़ने पर युवती के पिता ने की पिटाई,पिटाई कर युवक को एक कमरे में किया बंद,बंद कमरे में ही युवक ने किया सुसाइड,पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया,फेज 2 थाना क्षेत्र के इलाबास इलाके की घटना।

➡प्रयागराज- लोक सेवा आयोग से जुड़ी खबर,आयुर्वेद डॉक्टरों के 611 पदों पर होगी सीधी भर्ती,भर्ती के लिए आज से ऑनलाइन आवेदन होगा शुरू,2 सितंबर तक ऑनलाइन शुल्क बैंक में जमा कर सकेंगे,आवेदन की अंतिम तिथि 5 सितंबर की गई निर्धारित,आयोग की सचिव ने विज्ञप्ति जारी कर दी जानकारी।

➡प्रतापगढ़- कुंडा विधायक राजा भइया के पिता हाउस अरेस्ट,भदरी नरेश राजा उदय प्रताप सिंह हाउस अरेस्ट,भदरी कोठी से राजा उदय प्रताप सिंह हाउस अरेस्ट,आज 6 बजे भदरी कोठी के सामने पहुंची भारी फोर्स,मस्जिदनुमा गेट हटाने के लिए धरने पर बैठे थे,डीएम-एसपी के मान मनौव्वल के बाद भी नहीं माने थे,एसडीएम कुंडा के आदेश पर आज तीसरे दिन हाउस अरेस्ट,भदरी नरेश के समर्थन में कुंडा समेत आसपास की बाजारें बंद।

➡मेरठ- लव-जेहाद, डबल मर्डरकांड की पैरोकार को मिली धमकी,सनसनीखेज लव-जिहाद कांड की चश्मदीद गवाह है युवती,जेल से आरोपी ने धमकी के साथ भेजी है युवती को चिठ्ठी,केस में गवाही से न मुकरने पर जान से मारने की धमकी,2020 में युवती को बेटी संग मारकर जमीन में दबाया था,हिंदू युवती से प्रेम के बाद आरोपी ने की थी शादी,आरोपी के घर के कमरे में दबी मिली थी मां-बेटी की लाशें।

➡मेरठ- इंसास राइफल लेकर शराब के नशे में घूमता सिपाही,करनावल में बैंक की सुरक्षा में लगी थी सिपाही की ड्यूटी,राइफल दिखाकर वाहन रूकवाते नशे में चूर मिला सिपाही,वीडियो वायरल होने के बाद थानेदार ने सिपाही बुलवाया,सिपाही का मेडिकल कराकर जीडी में डाला गया तस्करा,सरूरपुर थाने में तैनात है आरोपी सिपाही अनुल चौधरी।

➡मेरठ- नलकूपों से मीटर उखाड़ने के मामले में एक्शन,किसानों के खिलाफ देर से केस दर्ज, XEN निलंबित,जहांगीराबाद एक्सईन अशर्फी लाल को निलंबित किया,PVVNL एमडी अरविंद मल्लप्पा की बड़ी कार्रवाई,किसानों के खिलाफ बुलंदशहर में दर्ज हुआ था केस।

➡आगरा- चांदी व्यापारी की गला काटकर हत्या,पहले मारी गोली फिर सर किया धड़ से अलग,एक तरफा प्यार में हत्याकांड को दिया अंजाम,आरोपी टिंकू भार्गव और उसका रिश्तेदार गिरफ्तार,लाइसेंसी रिवॉल्वर और चाकू बरामद,अरसेना के जंगल में दिया वारदात को अंजाम,पुलिस को कार की सीट पर मिला कटा हुआ सर,सिकंदरा थाना क्षेत्र में सनसनीखेज हत्याकांड।

➡आगरा- सिकंदर की गला रेतकर हत्या,अवैध संबंधों में हत्या को दिया गया अंजाम,पड़ोसियों पर हत्या करने का आरोप,आरोपी फरार,पुलिस जांच में जुटी,आरोपी की पत्नी से थे अवैध संबंध,रकाबगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡बलिया- बुजुर्ग की गला रेतकर निर्मम हत्या से सनसनी,बदमाशों ने बुजुर्ग की गला रेतकर की निर्मम हत्या,पूर्व प्रधान के दरवाजे पर खाट पर मिला शव,मृतक की पहचान केशव यादव के रूप में हुई,सहतवार क्षेत्र के महाराजपुर गांव का मामला।

➡पीलीभीत- जिले में करोड़ों की स्ट्रीट लाइट घोटाले का मामला,अधिकारियों की जांच में खामियां,घोटाले की हुई पुष्टि,अधिकारियों ने 15 दिन पहले सौपी डीएम को जांच रिपोर्ट,अबतक अधिकारियों ने घोटालेबाजों पर नहीं की कार्रवाई,बरखेड़ा ब्लाक सहित सभी ब्लॉकों में हुआ भ्रष्टाचार।

➡चित्रकूट- कलयुगी मां ने नवजात शिशु को झाड़ियों में फेंका,नवजात के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोग,नवजात शिशु को देखकर गांव में मचा हड़कंप,स्थानीय ग्रामीण बाला ने नवजात को लिया गोद,नवजात को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,शहर कोतवाली क्षेत्र के रगौली गांव का मामला।

➡लखीमपुर- जिला पंचायत में अमृत सरोवर योजना में भ्रष्टाचार,टेंडर खुलने की तारीख से पहले ही निर्माण शुरू,टेंडर को विभाग में जमकर मैनेज किया जा रहा,ज़िला पंचायत में अध्यक्ष, प्रतिनिधि के नियम चलते है,सभी नियम कानून से अलग चल रहा जिला पंचायत,सीतापुर हाइवे पर मोहम्मदाबाद में बनना है अमृत सरोवर।

➡बिजनौर- डीएम ने अधिकारियों को लगाई फटकार,परियोजनाएं समय से पूरी ना होने पर डीएम नाराज,बिना परमिशन मुख्यालय छोड़ने पर नोटिस,जल निगम के अधिशासी अभियंता को नोटिस,नजीबाबाद में बन रहे फील्ड हॉस्टल का काम पूरा नहीं।

➡बागपत- जिला जेल में बंद बंदी की मौत का मामला,बंदी की न्यायायिक अभिरक्षा के दौरान हुई थी मौत,बंदी की मौत के मामले में न्यायायिक जांच हुई शुरू,सोनाली पुनिया को बनाया गया जांच अधिकारी पीठासीन,मेरठ के बंदी लाला उर्फ धनवीर बागपत की जेल में था बंद,न्यायायिक अभिरक्षा के दौरान हुई थी बंदी धनवीर की मौत।

➡बागपत- किरठल के चौहरे हत्याकांड का मामला,उम्रकैद की सजा काट रहे एक आरोपी को जमानत,उम्रकैद की सजा काट रहे युवक की SC से जमानत मंजूर,चुनावी रंजिश में लोगों ने घर में घुसकर की थी फायरिंग,घर में हुई फायरिंग में चार लोगों की हुई थी मौत,भोपाल समेत 8 लोगों को नामजद केस कराया था,आरोपी साहब सिंह, नरेंद्र,सुरेंद्र की हो गई थी मौत, जबकि अन्य को कोर्ट से उम्रकैद की सुनाई गई थी सजा,रमाला के किरठल में 2004 में चार लोगों की हत्या।

➡पीलीभीत- पेड़ में करंट उतरने से युवक की मौत,घर में लगे पेड़ की छटाई करते समय लगा करंट,पेड़ के पास से गुजर रही थी हाईटेंशन लाइन,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना न्यूरिया क्षेत्र के खरोसा गांव का मामला।

➡आगरा- पति-पत्नी के विवाद में आया नया मोड़,पत्नी के वकील पर किया गया हमला,वकील ने विपक्षी पति पर लगाया हमले का आरोप,ज्वलनशील पदार्थ से हमले का आरोप,वकील ने पुलिस को दी तहरीर,न्यू आगरा थाना क्षेत्र के दीवानी का मामला।

➡बांदा- जिला महिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं का बोलबाला,लाइट जाने पर घंटों अंधेरे में रहा जिला महिला अस्पताल,उमस भरी गर्मी में बेहाल रही गर्भवती महिलाएं,जिला महिला अस्पताल बांदा का मामला।

➡रायबरेली- अनियंत्रित बाइक और ट्रक की जोरदार भिड़ंत,मशक्कत के बाद ट्रक के नीचे से निकाली गई बाइक,बाइक सवार युवक की हालत नाजुक,अस्पताल रेफर,बछरावां थाने के समोदा गांव के पास की घटना।

➡ललितपुर- राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय बना सफेद हाथी,लाखों की लागत से बने चिकित्सालय में लटका ताला,तैनाती के बाद भी नहीं आते है चिकित्सक,पाली के बालाबेहट में है होम्योपैथिक चिकित्सालय।

➡मेरठ- जिला पंचायत सदस्य का पति 15 हजार का इनामी,नकली नोट, हथियारों की तस्करी का रैकेटियर है,SSP ने ईसा चौहान पर 15 हजार का इनाम किया,SOG, गंगानगर पुलिस ने पकड़ा था रैकेट।

➡देहरादून- उत्तराखंड में पहाड़ से मैदान तक बारिश का दौर जारी,7 अगस्त तक भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया,देहरादून,नैनीताल, पौड़ी, चंपावत, बागेश्वर,पिथौरागढ़ में अलर्ट,भारी बारिश को लेकर इन जनपदों के लिए येलो अलर्ट जारी।

➡चमोली- ऋषिकेश-बद्रीनाथ NH करीब 13 घण्टे बाद खुला,कल चट्टान टूटने से बन्द हो गया था नेशनल हाईवे,सुबह करीब 3 बजे मार्ग आवाजाही के लिए खोला गया,हाईवे बन्द होने से करीब 400 से अधिक लोग फसे रहे,पंचपुलिया के पास चट्टान टूटने से बन्द हुआ था मार्ग।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस,लोकतंत्र की हत्या हो रही है-राहुल गांधी,देश में तानाशाही का राज है-राहुल गांधी,संसद में मुद्दा उठाने पर गिरफ्तारी होती है-राहुल,देश में खतरनाक खेल हो रहा है-राहुल गांधी,प्रेसवार्ता में राहुल गांधी काली पट्टी बांधकर बैठे,हम महंगाई का मुद्दा उठाना चाहते है-राहुल,जो 70 साल में बना,उसको 8 साल में खत्म किया-राहुल।

➡दिल्ली- केंद्र सरकार ने मंकी पॉक्स को लेकर मांगे सुझाव,विशेषज्ञों से मंकीपॉक्स से निपटने को सुझाव मांगे,विशेषज्ञ डॉक्टरों और वैज्ञानिकों से सुझाव मांगा गया,जल्द मंकीपॉक्स की गाइडलाइंस में होगा बदलाव।

Related Articles

Back to top button