WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें………05.08.22

शेखर न्यूज पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें………05.08.22

➡लखनऊ- शराब महोत्सव नहीं जा पाएंगे भूसरेड्डी, भूसरेड्डी के डिप्टी पांडियन भी नहीं जा पाएंगे,भूसरेड्डी और पांडियन पर सरकार ने रोक लगाई,शराब महोत्सव में आज मुख्य अतिथि थे भूसरेड्डी,शराब महोत्सव के विशिष्ठ अतिथि थे सेंथिल पांडियन,दिल्ली के 5 स्टार होटल में था शराब महोत्सव,डिस्टलरी माफिया ने शराब महोत्सव आयोजित किया था,आबकारी मंत्री ने आज मीटिंग लगा दी
विभागीय समीक्षा बैठक के चलते अरमान टूटे,आबकारी मंत्री ने आज और कल समीक्षा बैठक लगा दी,शराब महोत्सव के मुख्य अतिथि का सपना टूटा,दरअसल दाम बढ़वाने के लिए शराब सिंडिकेट की लॉबिंग थी।

➡लखनऊ- जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे अखिलेश यादव,जनेश्वर मिश्र को अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि,उन्होंने समाजवादी सिद्धांतों पर काम किया-अखिलेश,जनेश्वर मिश्र के सिद्धांतों पर चल रहे हैं- अखिलेश,संघ की पॉलिटिकल पार्टी है भाजपा-अखिलेश,पिछड़ो,दलितों के साथ बीजेपी ने धोखा किया-अखिलेश,बांटने की राजनीति करती है भाजपा-अखिलेश,महंगाई,बेरोजगारी पर बीजेपी के पास जवाब नहीं-अखिलेश,भाजपा सिर्फ धोखा देने का काम करती है-अखिलेश,देश में महंगाई और बेरोजगारी है- अखिलेश,भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था फेल है-अखिलेश।

➡लखनऊ- LDA की किरकिरी करा रहे बाबुओं पर कसा शिंकजा,LDA मुख्यालय में अधिकारियों ने किया निरीक्षण,LDA मुख्यालय में बाबुओं की अलमारी को खंगाला,घाघ बाबुओं के कब्जे से मिले 1000 फाइलें,फाइल दबाए हुए बाबुओं पर की जाएगी कार्रवाई,1 सप्ताह तक प्रतिदिन अधिकारी करेंगे निरीक्षण।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,प्रदेश में जल्द नए एयरपोर्ट शुरु होंगे-सीएम,उत्तर प्रदेश में 5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन रहे-CM,उत्तर प्रदेश में कनेक्टिविटी बेहतर हो रही है-सीएम,केंद्र सरकार का सकारात्मक सहयोग मिल रहा-CM।

➡लखनऊ- ट्रेक की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत,हादसे में महिला और 2 बच्चों की हुई मौत,महानगर में ट्रेन की चपेट में आने से हादसा,बच्चे को स्कूल छोड़ने जाते समय हुआ हादसा।

➡लखनऊ- जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे अखिलेश यादव,जनेश्वर मिश्र को अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि,उन्होंने समाजवादी सिद्धांतों पर काम किया-अखिलेश,जनेश्वर मिश्र के सिद्धांतों पर चल रहे हैं- अखिलेश।

➡लखनऊ- यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी,रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने कराई थी परीक्षा,19 विश्वविद्यालय के कॉलेजों में होगा एडमिशन,6,72,456 अभ्यर्थियों ने दी थी परीक्षा।

➡लखनऊ- ऑटो चालक की हत्या का हुआ खुलासा,आरोपी चंदन मिश्रा को पुलिस ने अरेस्ट किया,PGI कोतवाली के उतरेठिया बाजार का था मामला।

➡नोएडा- लोटस ग्रुप पर आयकर विभाग की छापेमारी,दिल्ली IT की 10 सदस्यीय टीम कर रही छापेमारी,करोड़ों कैश ट्रांजेक्शन टैक्स चोरी की शिकायत पर रेड,एक बिल्डर को लोटस ने बेचा था प्लाट,प्लाट बेचने में करोड़ों रुपयों का हुआ कैश ट्रांजैक्शन,सेक्टर 126 स्थित छठवे फ्लोर के ऑफिस में रेड।

➡वाराणसी- कांग्रेस कार्यकर्ताओं का देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन,महंगाई को लेकर सैकड़ों कांग्रेसियों का विरोध-प्रदर्शन,मिंट हाउस से जिला मुख्यालय तक की पदयात्रा,जिला रायफल क्लब के बाहर धरने पर बैठे कार्यकर्ता,कांग्रेस नेता अजय राय के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज गजब हो गया,यूपी सरकार के लॉ ऑफिसर्स को कोर्ट ने आईना दिखाया,एडवोकेट जनरल समेत कई लॉ अफसर कोर्ट में तलब,एडवोकेट जनरल और एएजी कोर्ट में बैठे हैं,सुबह से हाईकोर्ट ने इनको बैठा रखा है,प्रमुख सचिव न्याय भी कोर्ट नम्बर 66 में बैठे है,एजी कार्यालय में जली फाइलों के मामले में सुनवाई,फाइलों के जलने को लेकर सभी तलब किए गए,कोर्ट ने कहा बैठे रहो जब बारी आएगी तब सुनेंगे,न्यायमूर्ति सरल श्रीवास्तव की कोर्ट में सुनवाई।

➡गोरखपुर- DIG ने अपराधियों के खिलाफ चलाया अभियान,गोरखपुर रेंज में अभियुक्तों को सजा दिलाने के लिए ऑपरेशन,पुलिस प्रभावी पैरवी कर दिला रही है आजीवन करावास,6 माह में अब तक 132 अभियुक्तों को हो चुकी है उम्रकैद,शासकीय अधिवक्ता, विवेचक की टीम दिला रही सजा – DIG,अभियुक्तों को कड़ी सजा दिलाना ऑपरेशन का उद्देश्य- DIG।

➡मेरठ- स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ATM में चोरी का प्रयास,ATM को कटर से काटकर तोड़ने का प्रयास,ATM को काटते वक्त ATM मशीन में लगी आग,ATM में आग देख बदमाश मौके से फरार,ATM में रखे लाखों रुपए जलकर हुए राख,थाना मवाना क्षेत्र के मवाना कस्बे का मामला।

➡उन्नाव- तालाब में गायब युवक शव मिलने से हड़कंप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका,पुरवा कोतवाली क्षेत्र के घूरखेत गांव का मामला।

➡कौशाम्बी- उपचुनाव में कांटे की टक्कर में राजदा बानों विजयी,कड़ा ब्लॉक के परास BDC के उपचुनाव विजयी हुईं,राज़दा बानो को 380,फरजाना बेगम को 358 मत,उपचुनाव में राज़दा बानो 22 मतों से हुई विजयी,उपचुनाव में तीन प्रत्याशियों ने की थी दावेदारी।

➡रायबरेली- सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में कांग्रेसियों का प्रदर्शन उग्र,कांग्रेस कार्यालय के बाहर सैकड़ों कांग्रेसियों का प्रदर्शन,पुलिस की बैरिकेटिंग तोड़ जमकर काट रहे हंगामा,सैकड़ों कांग्रेसियों को पुलिस ने लिया हिरासत में,भारी पुलिस बल कांग्रेस कार्यालय तिलक भवन में तैनात।

➡मिर्ज़ापुर- विंध्यवासिनी मन्दिर के गर्भ गृह में मोबाइल फोटो शूट पर रोक,दर्शनार्थी अब गर्भ गृह में जाकर नहीं ले सकेंगे फोटो,लाइव वीडियो कॉल करके दर्शनार्थी परिजनों को कराते थे दर्शन,सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए लिया गया फैसला,नियम नहीं मानने पर जिला प्रशासन लगाएगा जुर्माना।

➡कौशाम्बी- घरेलू कलह के चलते महिला ने खाया जहरीला पदार्थ,अस्पताल में महिला की इलाज के दौरान हुई मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सरायअकिल कोतवाली क्षेत्र के फ़ज़्जुलापुर का मामला।

➡फतेहपुर- ड्यूटी के दौरान महिला कांस्टेबल की मौत,सिपाही बेबी पाल अलीगढ़ की रहने वाली है,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सदर कोतवाली के बाकरगंज इलाके का मामला।

➡देहरादून- उत्तराखंड कांग्रेस ने आज राजभवन घेराव किया,कांग्रेस भवन से होते हुए न्यू कैंट रोड पहुंचे कांग्रेसी,पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर तमाम नेताओं को रोका,कांग्रेस के नेताओं ने वही बैठककर प्रदर्शन शुरू किया,महंगाई,बेरोजगारी समेत कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन।

➡देहरादून- कोरोना के मामलों के बीच डेंगू ने बढ़ाई चिंता,दून में 2 और व्यक्तियों में डेंगू की पुष्टि हुई,दोनों मरीज अलग-अलग अस्पताल में है भर्ती,प्रदेश में अबतक 6 लोगों में डेंगू की पुष्टि हुई,3 मामले देहरादून और 3 नैनीताल जिले में आए।

➡दिल्ली- बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद का बयान,दुनिया के सवालों के जवाब देते हैं पीएम-रविशंकर,संसद आप लोग नहीं चलने देते है-रविशंकर प्रसाद,राहुल अब देश की आलोचना कर रहे हैं-रविशंकर,राहुल ने देशी वैक्सीन का मजाक उड़ाया है-रविशंकर,देश ने कांग्रेस राज में तानाशाही देखी है-रविशंकर,नेहरू,इंदिरा ने RSS की बहुत आलोचना की-रविशंकर,कांग्रेस घटती गई और RSS बढ़ता गया- रविशंकर।

➡दिल्ली- महंगाई,बेरोजगारी पर कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन,कांग्रेस के सांसद काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे,सोनिया गांधी भी काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचीं,सोनिया, राहुल और प्रियंका ने पहने काले कपड़े,सड़क से संसद तक कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन,कांग्रेस कार्यकर्ताओं का राष्ट्रपति भवन तक मार्च,पुलिस ने कांग्रेसियों को आगे बढ़ने से रोका,कांग्रेस कार्यकर्ता पीएम आवास का करेंगे घेराव।

➡दिल्ली- महंगाई के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन,महंगाई और बेरोजगारी पर कांग्रेस का प्रदर्शन,संसद भवन से राष्ट्रपति भवन जाने की तैयारी,प्रदर्शन को लेकर दिल्ली में धारा 144 लागू,कांग्रेस मुख्यालय के बाहर हजारों कार्यकर्ता जुटे,पीएम आवास का घेराव करेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता।

➡दिल्ली- महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन पर एक्शन,राहुल गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया,काले कपड़ों में कांग्रेस सांसदों का विरोध प्रदर्शन,कांग्रेसियों को राष्ट्रपति भवन जाने से रोका गया,विजय चौक पर प्रदर्शनकारी कांग्रेसी रोके गए।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान,हमें राष्ट्रपति भवन जाने से रोका गया-राहुल,महंगाई पर प्रदर्शन नहीं करने दे रहे-राहुल,लोकतंत्र की हत्या हो रही है-राहुल गांधी,महंगाई,बेरोजगारी की बात कर रहे-राहुल।

➡दिल्ली- रविशंकर प्रसाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस,राहुल गांधी के बयान पर किया पलटवार,राहुल गांधी हेरॉल्ड केस से घबराए हुए है-रविशंकर,देश की संस्थाओं को बदनाम करना बंद करें-रविशंकर,कांग्रेस का भ्रष्टाचार तंत्र खतरे में है-रविशंकर।

Related Articles

Back to top button