उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें… 11.06.2024

https://whatsapp.com/channel/0029Va9XuJICsU9HsPzX4t2A

सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें……….

➡️ नागपुर।मणिपुर एक वर्ष से शांति की राह देख रहा है, प्राथमिकता से उसका विचार करना होगा- मोहन भागवत

➡️ गोंडा।शिवखोड़ी से कटरा जा रही यात्रियों की बस को आतंकवादियों ने निशाना बनाया था. इस हमले में गोंड़ा के रहने वाले गुप्ता परिवार के 8 लोग घायल हो गए. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, घायलों के परिजनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

➡️ पाकिस्तान के बीच रविवार को टी20 वर्ल्ड कप का मैच खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की। लेकिन इस जीत के कुछ ही घंटों बाद भारतीय क्रिकेट के लिए एक बुरी खबर आई है। मुंबई क्रिकेट संघ अध्यक्ष अमोल काले का निधन हो गया है,अमोल ने एमसीए के सचिव अजिंक्य नाइक और एपेक्स काउंसिल के मेंबर सूरज सामत के सात भारत और पाकिस्तान का मैच देखा था। मैच के बाद रात में वह सोए तो उठे ही नहीं। कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी मृत्यु हो गई।

➡️ पाकिस्तान के बीच रविवार को टी20 वर्ल्ड कप का मैच खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की। लेकिन इस जीत के कुछ ही घंटों बाद भारतीय क्रिकेट के लिए एक बुरी खबर आई है। मुंबई क्रिकेट संघ अध्यक्ष अमोल काले का निधन हो गया है।
अमोल ने एमसीए के सचिव अजिंक्य नाइक और एपेक्स काउंसिल के मेंबर सूरज सामत के सात भारत और पाकिस्तान का मैच देखा था। मैच के बाद रात में वह सोए तो उठे ही नहीं। कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी मृत्यु हो गई।

➡️ 11 से 15 जून तक उत्तर प्रदेश में ‘धन्यवाद यात्रा’ निकालेगी कांग्रेस

➡️ अयोध्या।10 जून की बीती रात बड़ी चोरी की वारदात , तीन घरों को चोरों ने बनाया निशाना,घर वालों के अनुसार कुल मिलाकर 15 से बीस लाख की चोरी, बल्ली के सहारे बदमाश छत से नीचे आये फिर लोगों को बाहर से दरवाजा में कुंडी लगाकर दिया घटना को अंजाम,112 पर दी गई सूचना। थाना खंडासा के फुकनवापुर इछोई गांव का मामला।

➡️ बिहार: नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव के खिलाफ दर्ज हुआ जबरन वसूली का केस

➡️ दिल्ली।लोकसभा का पहला सत्र 18 से, करीब दस साल के इंतजार के बाद इस बार संसद में विपक्ष का प्रतिनिधित्व बढ़ा नजर आएगा। मोदी के तीसरे कार्यकाल में पहली बार विपक्ष को नेता प्रतिपक्ष का पद मिलेगा। स्पीकर पद इस बार भी भाजपा अपने पास ही रखेगी।

➡️दिल्ली ।18 को पीएम का हर हर महादेव,18 को जायेंगे काशी, महादेव का दर्शन कर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Related Articles

Back to top button