उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 08.30बजे की बड़ी खबरें…….*

शेखर न्यूज़ पर सुबह 08.30बजे की बड़ी खबरें…….*

➡लखनऊ- यूपी बोर्ड की 10वीं,12वीं की परीक्षाएं आज होंगी शुरू,पहली बार बोर्ड परीक्षा में सिलाई युक्त कॉपियां दी जाएंगी,माध्यमिक शिक्षा विभाग का LOGO पुस्तिकाओं पर होगा,माध्यमिक शिक्षा परिषद विभाग में बनाया गया कंट्रोल रूम,एग्जाम सेंटरों पर STF और LIU की टीमें लगाई जाएंगी,यह परीक्षाएं दो पालियों में कराई जाएंगी आयोजित.

➡लखनऊ- 27 वर्ष पूर्व डबल मर्डर में दो शूटर दोषी ठहराए गए,कोर्ट ने शूटर मिंटू दास,अनिल रॉबर्ट को दोषी ठहराया,मंडी परिषद के दो ठेकेदारों की हुई थी हत्या,सगे दो भाईयों की गोली मारकर हुई थी हत्या.

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में मौजूद,सीएम ने गोरखनाथ मंदिर में किया रात्रि विश्राम,आज सुबह मंदिर में पूजा अर्चना, गौ सेवा करेंगे,सुबह मंदिर में लगा सकते हैं जनता दर्शन कार्यक्रम,सांसद खेल महाकुम्भ के समापन में उपस्थित रहेंगे,lखिलाड़ियों को भी पुरस्कृत करेंगे सीएम योगी,PM मोदी कार्यक्रम में वर्चुअली रूप से जुड़ेंगे.

➡गोरखपुर- STF यूनिट गोरखपुर को मिली बड़ी सफलता,STF ने हत्या करने आये शूटर को किया अरेस्ट,पूर्व ब्लॉक प्रमुख गोरख सिंह की हत्या करने आया था,मनीष की भी हत्या करने आया शूटर गिरफ्तार,STF गोरखपुर ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार,शूटर रणधीर यादव उर्फ जानू गिरफ्तार,उसके तीन शूटर साथी हुए फरार, तलाश जारी,दो पिस्टल, एक तमंचा, एक बंदूक, कारतूस बरामद,जंगल कौड़िया के पूर्व ब्लॉक प्रमुख हैं गोरख सिंह,
चिलुआताल क्षेत्र में हुई मुठभेड़ और गिरफ्तारी.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर,जजों को परमामेंट जज बनाए जाने की संस्तुति,10 एडिशनल जजों को परमामेंट जज बनाए जाने की संस्सुति,SC कॉलेजियम ने परमानेंट जज बनाए जाने की संस्तुति,जस्टिस चंद्र कुमार राय, जस्टिस कृष्ण पहल,जस्टिस आशुतोष श्रीवास्तव, जस्टिस सुभाष विद्यार्थी,जस्टिस ब्रिज राज सिंह और जस्टिस श्री प्रकाश सिंह,जस्टिस समीर जैन, जस्टिस विकास बुधवार की संस्तुति,जस्टिस ओम प्रकाश त्रिपाठी,जस्टिस विक्रम डी चौहान,जजों को परमानेंट जज नियुक्त करने की संस्तुति.

➡मथुरा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,मर्डर के मामले में फरार 2 बदमाश गिरफ्तार,मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली,घायल बदमाशों को निजी अस्पताल में कराया भर्ती,कब्जे से अवैध असलाह और कारतूस किए बरामद,जैंत थाना क्षेत्र के छटीकरा माइनर के पास मुठभेड़.

➡मेरठ- बिजनौर SP दिनेश सिंह को ब्रेन हेमरेज,बेहद गंभीर हालत में नोएडा रेफर किए गए,मिम्हेंस हॉस्पिटल में घंटे भर चला इलाज,बिजनौर के अफसर SP को मेरठ लेकर पहुंचे थे,इवनिंग वॉक के समय हुआ था ब्रेन हेमरेज.

➡सोनभद्र- मारकुंडीय घाटी के पहले मोड़ पर तेंदुए का शव मिला,अज्ञात वाहन के चपेट में आने से तेंदुए की हुई मौत,मृत तेंदुए को देखने के लिए राहगीरों का लगा मेला,राहगीर मृत तेंदुए के पास फ़ोटो खिंचवाते आये नजर,रॉबर्ट्सगंज कोतवाली के वीर लोरिक स्मारक का मामला.

➡हाथरस- भीषण आग लगने से तहसील में मची अफरा तफरी,खतौनी कार्यालय के पास दुकान में लगी भीषण आग,चाय की दुकान में आग लगने से मची अफरा तफरी,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर लोगों ने पाया काबू,सादाबाद क्षेत्र के सादाबाद तहसील के पास की घटना.

➡फर्रुखाबाद- अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर,एक बाइक सवार की घटनास्थल पर हुई मौत,दूसरा गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती ,जहानगंज क्षेत्र के बंथल शाहपुर का मामला.

➡कौशाम्बी- मूकबधिर युवक का पानी भरे गड्ढे में मिला शव,युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बे का मामला.


Related Articles

Back to top button