उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………17.10.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………17.10.22

➡लखनऊ- 89 अवैध निर्माण पर चलेगा बुलडोजर, LDA के विहित न्यायालय ने आदेश जारी किया, अब तक 44 के ध्वस्तीकरण का आदेश किया जारी, लेवाना सुइट्स होटल अग्निकांड के बाद कार्रवाई, एलडीए ने अवैध निर्माण पर सख़्त की कार्रवाई, एलडीए ने पुलिस कमिश्नरेट को लिखा पत्र, ध्वस्तीकरण अभियान के लिए मांगी एक प्लाटून पीएसी, एलडीए के पुलिस फ़ोर्स को बढ़ाने के लिए भी कहा, अब तक 300 अवैध निर्माण करने वालों को नोटिस, 114 को न्यायालय के आदेश पर सील किया गया, 75 सील परिसर पुलिस के सुपुर्द किए गए, 44 अवैध निर्माण के खिलाफ ध्वस्तीकरण का आदेश, 25 अवैध प्लाटिंग का भी ध्वस्तीकरण किया जा चुका.

➡लखनऊ- BJP राष्ट्रीय महामंत्री डी.पुरंदेश्वरी का यूपी दौरा आज, 17 अक्टूबर को लखनऊ पहुंचेंगी डॉ.पुरंदेश्वरी, संगठनात्मक बैठकों,कार्यक्रमों में शामिल होंगी, प्रदेश कार्यालय में पदाधिकारियों की बैठक लेंगी, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को भी सम्बोधित करेंगी, 19 अक्टूबर को राष्ट्रीय महामंत्री अयोध्या जाएंगी.

➡लखनऊ- सरकारी बस से लगने वाले जाम पर आपत्ति, ट्रैफ़िक विभाग ने पत्र लिख कर जताई आपत्ति, लखनऊ में बस अड्डों पर अब नहीं रोक सकेंगे बस, 200 मीटर के दायरे में ठहराव को किया प्रबंधित, बस खड़ी करने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई.

➡लखनऊ- सीएम ने सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के दिए है निर्देश, 15 नवंबर तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के निर्देश, 4500 करोड़ से करीब 1 लाख किमी सड़कें दुरुस्त होंगी, PWD ने सड़कों के टूटे हिस्सों को किया चिन्हित.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री ने जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया, औरैया में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर दुःख जताया, मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

➡लखनऊ- निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी सक्रिय, सपा ने निकाय चुनाव को लेकर बढ़ाई सक्रियता, 20 अक्टूबर नाम कटवाने,जुड़वाने की अंतिम तिथि, सपा नेताओं को मतदाता सूची चेक करने के निर्देश, क्षेत्र में मतदाता सूची चेक करने के निर्देश दिए, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने दिया निर्देश, सभी नेताओं को मतदाताओं से जुड़े रहने के भी निर्देश

➡लखनऊ- कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद का आज चुनाव, मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर के बीच मुक़ाबला, खड़गे और थरूर लखनऊ में मांग चुके हैं समर्थन, 24 साल बाद गांधी परिवार के बाहर से होगा अध्यक्ष, राजधानी लखनऊ में मतदान नेहरू भवन में होगा, यूपीसीसी में सुबह 10 से 4 वोटिंग होगी, पीसीसी के सदस्य ही मतदान कर सकेंगे, यूपी में 1247 पीसीसी सदस्यों का वोट.

➡लखनऊ- डेंगू के बढ़ रहे मामलों पर स्वास्थ्य विभाग के निर्देश, आज से शुरू की जाएगी फीवर हेल्प डेस्क की सेवा, सभी सरकारी अस्पतालों पर शुरू होगी सेवा, बुखार पीड़ितो को ज़रूरी सलाह,दवाएं देंगे डॉक्टर, इस दौरान मरीज़ों की की जाएगी जांच, सरकारी अस्पतालों, सीएचसी में 200 बेड हैं आरक्षित, लखनऊ में अब तक 500 से अधिक डेंगू मरीज़ मिले.

➡सम्भल- अधिकारियों की उदासीनता का नमूना आया सामने, 11 साल बाद भी नहीं मिल पाया डेथ सर्टिफिकेट, महिला को नहीं मिला पति का मृत्यु प्रमाण पत्र, 11 साल से महिला अधिकारियों के चक्कर लगी रही, सर्टिफिकेट न मिलने से नहीं मिल पा रहा लाभ, गुन्नौर बिकास खंड के गांव भागनगर का मामला.

➡हमीरपुर- 15 क्विंटल रिफाइंड और पाउडर से बनाया नकली मावा, विभाग की छापेमारी में 15 क्विंटल नकली मावा पकड़ा, दीपावली त्योहार को लेकर जिला प्रशासन हुआ अलर्ट, पाउडर और रिफाइंड से बनाया गया था नकली खोया, पैलानी से कानपुर भेजा जा रहा था नकली खोया, सुमेरपुर रेलवे क्रॉसिंग पर नकली खोया पकड़ा गया.

➡झांसी- संदिग्ध हालत में एसटीएफ सिपाही की मौत, सिपाही उरई अमीषा गांव का रहने वाला था, मृतक सिपाही छत्तीसगढ़ बीजापुर में पोस्टेड था, सिपाही पेट में दर्द होने पर भर्ती कराया गया था, झांसी के नवजीवन हॉस्पिटल में हुआ था भर्ती, नवजीवन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई मौत, झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र का मामला.

➡मिर्जापुर- पीएचसी के बाहर ठेले पर प्रसव का मामला, एएनएम और आशा बहू को किया निलंबित, डीएम के आदेश पर निलंबन की कार्रवाई, एमओआईसी,सुपरवाइजर से मांगा स्पष्टीकरण, न्यू पीएचसी ड्रमंड गंज के बाहर का मामला.

➡आगरा- सब्जी विक्रेता की चाकू मारकर हत्या, दबंग ने दुकानदार की निर्मम हत्या की, शराब पीने का विरोध करना पड़ा भारी, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, एत्माद्दौला के नरायच सब्जी मंडी की घटना.

➡कौशाम्बी- संदिग्ध परिस्थिति में युवक ने की आत्महत्या, घर में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोखराज के फकीर बॉक्स का पुरवा का मामला.

➡मुरादाबाद- रोडवेज चालक-परिचालन पर हत्या का आरोप, युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप, रोडवेज बस की कार में टक्कर पर हुआ विवाद, कार सवार के विरोध पर रॉड से किया हमला, लोहे की रॉड के हमले से कार सवार की हुई मौत, युवक के परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दी तहरीर, कटघर के आरटीओ ऑफिस के पास की घटना.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-मां श्रृंगार गौरी मामले से जुड़ी खबर, आज जिला जज की अदालत में होगी सुनवाई, पक्षकार बनने को लेकर कोर्ट सुनाएगा फैसला, 16 से अधिक लोगों ने डाली थी एप्लिकेशन, पक्षकार बनने के लिए डाली गई एप्लिकेशन, पिछली सुनवाई में कोर्ट ने फैसला रखा था सुरक्षित, कार्बन डेटिंग की मांग को खारिज कर चुका है कोर्ट.

➡शामली- बिडोली-चौसाना मार्ग पर सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की जोरदार भिड़ंत, हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, झिंझाना के खोडसमा गांव के पास हादसा.

➡बागपत- कोरोना काल में माता-पिता को खोने वाले बच्चों का मामला, बच्चों को सरकार ने भी 6 महीने से छोड़ा बेसहारा, बच्चों के स्कूलों की भी नहीं हुई फीस जमा, बच्चों को 6 महीने से नहीं मिले 4-4 हजार रुपए, बागपत में 89 बच्चे किए गए थे चिन्हित, मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के लिए किए थे चिन्हित, वित्तीय वर्ष 2022-23 में बच्चों को नहीं मिली किस्त, महिला एवं बाल कल्याण विभाग भी कर रहा खानापूर्ति.

➡देहरादून- IMA में आयोजित ग्रुप सी की परीक्षा में मिला मुन्नाभाई, ग्रुप सी की परीक्षा में नकल करते पकड़ा गया मुन्नाभाई, ब्लूटूथ से नकल कर रहे 3 अभ्यर्थियों को किया अरेस्ट, आरोपियों के पास से ब्लूटूथ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद, आईएमए प्रशासन ने तीनों आरोपियों को पुलिस को सौंपा, आरोपियों के खिलाफ तहत मुकदमा दर्ज किया गया, सुखबीर रोहित और सरवन को किया गया गिरफ्तार, तीनों आरोपी हरियाणा के जींद इलाके के हैं रहने वाले.

➡देहरादून- उत्तराखंड ने स्मार्ट मीटर में मांगी राहत, गरीब परिवारों के लिए स्मार्ट मीटर में मांगी राहत, उदयपुर में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में रखी मांग, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने सम्मेलन में रखी मांग, 33 केवी बिजली लाइन का काम देने की कही बात, उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन को देने की कही बात.

➡दिल्ली- पेशी को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का ट्वीट, CBI के सामने पेश होने से पहले सिसोदिया का ट्वीट, फर्जी केस बनाकर मुझे गिरफ़्तार करने की तैयारी-सिसोदिया, ‘मुझे आने वाले दिनों में प्रचार के लिए गुजरात जाना था’, ये लोग गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं- सिसोदिया, इनका मक़सद मुझे चुनाव प्रचार में जाने से रोकना-सिसोदिया.

➡दिल्ली- मनीष सिसोदिया आज CBI के सामने पेश होंगे, CBI के सामने आज सुबह 11 बजे होंगे पेश, आबकारी मामले में CBI ने कल भेजा है समन.

➡दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, मनीष के घर रेड में कुछ नहीं मिला- केजरीवाल, बैंक लॉकर में कुछ नहीं मिला- सीएम केजरीवाल, उन पर केस बिलकुल फ़र्ज़ी है- सीएम केजरीवाल, उन्हें चुनाव, प्रचार के लिए गुजरात जाना था-केजरीवाल, उसे रोकने के लिए उन्हें गिरफ़्तार कर रहे-केजरीवाल, चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं- अरविंद केजरीवाल, ‘गुजरात का हर व्यक्ति आज “आप” का प्रचार कर रहा’.

➡दिल्ली- सिसोदिया की सीबीआई में पेशी का मामला, AAP के कार्यकर्ता भी सीबीआई मुख्यालय जाएंगे, घर से CBI मुख्यालय तक उनके साथ जाएंगे, मनीष सिसोदिया को सीबीआई का समन है, दोपहर 11 बजे मनीष सिसोदिया पहुंचेंगे CBI दफ्तर, आबकारी नीति को लेकर उनसे पूछताछ होनी है, सिसोदिया के घर के बाहर भारी बेरिकेडिंग की गई, AAP नेता कार्यकर्ता कर सकते हैं विरोध प्रदर्शन.

➡दिल्ली- भारत में कोविड पर अब खत्म होने की कगार पर, भारत में पिछले 24 घंटों में 2,060 नए मामले, अब तक देश में कुल कोरोना के मामले 4,46,30,888, देश में करोना के कुल सक्रिय मामले 26,834, अब तक कोरोना से कुल रिकवरी 4,40,75,149.

➡दिल्ली- CBI के सामने पेशी से पहले बोले सिसोदिया, AAP कार्यकर्ताओं से बोले मनीष सिसोदिया, AAP दफ्तर के आगे समर्थकों के बीच बोले सिसोदिया, गुजरात में AAP की सरकार बन रही- सिसोदिया, गुजरात में बीजेपी चुनाव हार रही है- सिसोदिया, ‘गुजरात के लोग AAP की तरफ उम्मीद से देख रहे’, सीबीआई के सामने 11 बजे सिसोदिया की पेशी, सीबीआई ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है.


Related Articles

Back to top button