उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.30 बजे की बड़ी खबरें…. 24.02.2023

➡️लखनऊ- यूपी एसटीएफ टीम ने नकली नोटों की खेप पकड़ी,26 लाख 90 हजार रुपये के नकली नोट पकड़े गए,1 मोटरसाइकिल समेत 3 तस्करों को किया गिरफ्तार,STF मेरठ,बरेली यूनिट,भोजीपुरा की संयुक्त कार्रवाई,बरेली के भोजीपुरा इलाके के एक घर में पड़ा छापा.

➡️लखनऊ- यूपी विधानसभा का आज पांचवा दिन,सीएम योगी और नेता प्रतिपक्ष रहेंगे मौजूद,आज का भी दिन हंगामेदार हो सकता है,राज्यपाल के अभिभाषण पर आज भी होगी चर्चा,11 बजे से सदन की कार्यवाही शुरू होगी.

➡️गाजियाबाद- 11वीं मंजिल से कूदकर युवती ने किया सुसाइड,शालीमार सिटी की 11वीं मंजिल कूदी युवती,डिप्रेशन के चलते युवती ने उठाया खौफनाक कदम,बच्चे की मौत के बाद से डिप्रेशन में थी युवती,टीला मोड़ थाना क्षेत्र के शालीमार सिटी की घटना.

➡️मुरादाबाद- विधवा महिला की बेरहमी से पिटाई का मामला,एक दर्जन से ज्यादा दबंगों ने पिटाई की थी,एसएसपी हेमराज मीना ने लिया घटना का संज्ञान,पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया,दबंगों ने विधवा महिला को बेरहमी से पीटा था,पाकबड़ा थाना क्षेत्र के इस्लामनगर मोहल्ले की घटना.

➡️कानपुर- सपा विधायक इरफान सोलंकी से जुड़ी खबर,इरफान महाराजगंज से कानपुर कोर्ट में पेश होंगे,आज महाराजगंज से कानपुर कोर्ट में पेश होंगे,इरफान की फास्ट ट्रैक कोर्ट में आज होगी सुनवाई,महिला की झोपड़ी में आग लगाने के मामला.

➡️मेरठ- कोल्हू के पास से गायब बच्ची का मामला,गन्नों के नीचे दबा मिला मासूम का शव,बच्ची के हाथ में मां के दिए 40 रुपये मिले,हाइड्रॉलिक ट्रॉली से गन्ना गिराते वक्त हादसा,गन्ना हटाते वक्त आज मिला बच्ची का शव,कई दिन पहले कोल्हू से गुमशुदा थी शिवांगी,परीक्षितगढ़ के नारंगपुर गांव का मामला.

➡️महराजगंज- घोटाले में BSA के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी,शिक्षा विभाग में डेढ़ दशक पूर्व हुए घोटाले में वारंट,सर्व शिक्षा अभियान के तहत 98.60 लाख का घोटाला,फर्जी ढंग से किया गया था 98.60 लाख का भुगतान,हाइकोर्ट के आदेश पर पूर्व BSA के खिलाफ वारंट जारी,सहायक लेखाकार समेत 6 आरोपियों को भेजा गया था जेल,भुगतान हुए 98.60 रुपए को पुन रिकवर किया गया था,जिसमें अभी 73 हजार 55 रुपए रिकवर होने बाकी है.

➡️ललितपुर- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी,हादसे में कार सवार 5 युवक गंभीर घायल,2 युवकों को झांसी मेडिकल किया गया रेफर,तीन युवकों का जिला अस्पताल में इलाज जारी,ललितपुर के सौजना थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मथुरा- पति ने पत्नी पर चाकू से किए कई ताबड़तोड़ वार,आपसी विवाद के चलते पति ने हमला किया,घायल पत्नी को अस्पताल में कराया भर्ती,पति घटना को अंजाम देकर मौके से फरार,त्वत्वदर्शी वाटिका में रह रही पत्नी पर हमला.

➡️दिल्ली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज नोएडा जाएंगे,अखिलेश यादव आज दिल्ली आकर नोएडा जाएंगे,नोएडा में राजपाल यादव की मूर्ति का अनावरण करेंगे,जनसभा को भी संबोधित करेंगे अखिलेश यादव.

Related Articles

Back to top button