उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह  7:30 बजे की बड़ी खबरें…. 12.04.2023

➡️लखनऊ- लालजी टंडन की प्रतिमा का अनावरण आज, कालीचरण विद्यालय परिसर में आज कार्यक्रम, सुबह 10 बजे प्रतिमा का अनावरण करेंगे सीएम योगी,सतीश महाना, ब्रजेश पाठक, सुरेश खन्ना रहेंगे मौजूद,
कौशल किशोर, दिनेश शर्मा, भूपेंद्र चौधरी रहेंगे मौजूद,जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

➡️लखनऊ- लखनऊ में होने वाले आईपीएल मैच पर संकट,चार मई को होगी चेन्नई और लखनऊ की भिड़ंत,उसी दिन होना है नगर निकाय चुनाव,बिना दर्शकों के भी हो सकता है मैच,दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा मैच.

➡️लखनऊ- पुलिस लाइन स्थित सभागार में बैठक, लखनऊ कमिश्नर की अध्यक्षता में हुई बैठक,सभी थाना प्रभारी, एसीपी, डीसीपी मीटिंग में मौजूद,कमिश्नर ने चुनाव को लेकर दिए आवश्यक निर्देश.

➡️गाजियाबाद- बीएसपी में शुरू हुआ पोस्टर वॉर,निकाय चुनाव में टिकट बेचने का आरोप,पैसे लेकर टिकट दिलाने का दिया गया भरोसा,1 सीट के लिए 3 से 4 लोगों से लिया गया पैसा,पार्टी मीटिंग में बुलाये जाते है बाउंसर,
बीएसपी कार्यालय के बाहर लगाए गए पोस्टर,राजनगरन के RDC में है बीएसपी का दफ्तर.

➡️सम्भल- सरकारी अस्पताल के फार्मेसिस्ट की करतूत, कोर्ट से भेजे गए आरोपियों का नहीं होने दिया मेडिकल,आरोपियों से मिलकर मेडिकल में लगाया अड़ंगा,पुलिस की शिकायत पर कोर्ट ने जारी किया नोटिस,
फार्मेसिस्ट के खिलाफ कार्रवाई के लिए नोटिस जारी,गुन्नौर सरकारी अस्पताल में तैनात है फार्मेसिस्ट दीपक.

➡️रायबरेली- पहले चरण के नामांकन का आज दूसरा दिन,पहले दिन अध्यक्ष पद के 54 बिके,सभासद पदों के कुल 394 पर्चे बिके,नामांकन स्थल पर पुलिस का रहा पहरा,भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नामांकन पत्रों की बिक्री,1 नगर पालिका व 9 नगर पंचायतों पर होना है चुनाव,4 मई को पहके चरण में होगा रायबरेली में मतदान,11 से 17 अप्रैल तक नामांकन की प्रक्रिया,डीएम व एसपी नामांकन स्थल की कर रहें मॉनिटरिंग.

➡️बलिया- दिनदहाड़े हुई छात्र नेता की हत्या का मामला,लगातार दबिश से पुलिस को मिली बड़ी सफलता,नौ नामजद आरोपियों में सात आरोपी गिरफ्तार- एसपी,मुख्य चारों आरोपी भी हुए गिरफ्तार- एसपी,क्रिकेट बैट और डंडो से की हत्या- एसपी,लापरवाही में चौकी इंचार्ज निलंबित, अन्य पुलिसकर्मियों पर भी होगी कार्रवाई,जॉपलिन गंज पुलिस चौकी के समीप हुई थी हत्या.

➡️गोरखपुर- टाउन हाल के पास लगी भीषण आग,आसपास की आधा दर्जन दुकानों में लगी आग,फायर बिग्रेड की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंची,आग पर काबू पाने का कर रही प्रयास,अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग,कोतवाली थाना क्षेत्र के टाउन हॉल की घटना.

➡️मेरठ- आम आदमी पार्टी का चुनाव मेनीफेस्टो,’आप’ का मेयर चुनिये, वाटर टैक्स माफ’हाउस टैक्स हाफ, वाटर टैक्स माफ’ नारा,रिचा सिंह को आप ने बनाया मेयर प्रत्याशी,पर्यावरणवादी रिचा सिंह समाजसेवा से जुड़ी,आप नेता संजय सिंह ने किया नाम का ऐलान.

➡️बुलंदशहर- बाइक सवार 3 लूटेरों से पुलिस की मुठभेड़, पुलिस ने घेराबंदी कर दो को किया गिरफ्तार, पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ बदमाश,लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं तीनों लूटेरे,कब्जे से 5700 कैश, लूट के आभूषण, दो तमंचे बरामद, खानपुर पुलिस की ढकरौली रजवाहे के पास मुठभेड़.

➡️बिजनौर- ईनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर,मुठभेड़ के दौरान 5 पुलिस कर्मी हुए घायल,घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ था बदमाश आदित्य राणा, बदमाश आदित्य के खिलाफ 43 केस थे दर्ज,2.5 लाख का ईनामी बदमाश था आदित्य,बीती रात स्योहारा के बुढ़नपुर में हुई मुठभेड़.

➡️मेरठ- लिसाड़ीगेट पुलिस का बहुचर्चित रंगदारी कांड,जांचकर्ता सीओ ने पुलिसवालों को दी क्लीनचिट,फर्जी केस में फंसाने की धमकी देकर की वसूली,रंगदारी को घर पहुंचे पुलिसवालों का वीडियो था,शिकायत की जांच में दौराला सीओ ने किया खेल,शिकायत और सबूत को हाशिये पर रख क्लीनचिट,दारोगा, दो सिपाहियों पर दर्ज केस में एफआर लगी,लिसाड़ीगेट में प्रापर्टी डीलर के साथ रंगदारी कांड.

➡️प्रयागराज- अतीक के 2 नाबालिग बेटों की रिहाई का मामला,CJM कोर्ट में आज होगी मामले की अहम सुनवाई,अतीक की पत्नी की तरफ से याचिका दाखिल की गई, नाबालिग बेटे एहजम,आबान की रिहाई की लगाई गुहार,राजरूपपुर के बाल सुधार गृह में रखे गए हैं दोनों बेटे.

➡️रायबरेली- विधुत विभाग के संविदा कर्मचारी से मारपीट, दबंगों पर लगा मारपीट व लूट का आरोप,मारपीट में पीड़ित गंभीर रूप से घायल, पीड़ित का अस्पताल में चल रहा इलाज, पुलिस तहरीर के आधार पर जांच में जुटी,बछरावां थाना क्षेत्र के नीमटीकर की घटना.

➡️बदायूं- नगर निकाय चुनाव के संबंध में बैठक,डीएम मनोज कुमार ने एसएसपी संग की बैठक,बैठक में जनपद स्तर के अधिकारी भी शामिल,बैठक के बाद एसएसपी ने किया इलाके का निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान दिए जरूरी दिशा निर्देश.

➡️कौशाम्बी- नगर निकाय चुनाव के नामांकन का पहला दिन,पहले दिन नहीं हुआ एक भी नामांकन, 249 नामांकन पत्रों की खरीद की गई,अध्यक्ष पद का एक भी नामांकन पत्र नहीं खरीदा, सदस्य पद के लिए 85 नामांकन पत्र खरीदे गए.

➡️बाराबंकी- हाई टेंशन लाइन की चपेट में आया अधेड़,भूसा भरते समय हुआ दर्दनाक हादसा,चपेट में आने से 42 वर्षीय भगीरथ की मौत,सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी,सुबेहा थाना क्षेत्र के अल्पी के पुरवा गांव का मामला

➡️मेरठ- कोरोना के आधा दर्जन नये मरीज मिले,तीन महिलाऐं भी नये मरीजों में शामिल,जिले में 15 कोरोना एक्टिव मरीज, दो मरीज अस्पताल में, 13 होम आइसोलेटिड.

➡️हल्द्वानी- गायक पवनदीप और अरुणिता ने बांधा समां,कुमाऊं महोत्सव में पहुंचे थे दोनों गायक, महोत्सव के आखरी दिन पहुंचे हजारों लोग,उत्तराखंड के युवाओं को दिया संदेश,मेहनत कर सूबे का नाम करें रोशन- पवनदीप.

➡️देहरादून- राष्ट्रीय आपदा प्रबन्धन प्राधिकरण ने दिए निर्देश,चारधाम यात्रा व्यवस्था की तैयारी को लेकर दिए निर्देश,डीएम देहरादून, डीआईजी वर्चुअल माध्यम से जुड़े,आईआरएस सिस्टम से जुड़े विभागों के अधिकारी.

Related Articles

Back to top button