उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:30 बजे की बड़ी खबरें………………. 26.02.2024

➡लखनऊ- गोमती नगर रेलवे स्टेशन का उद्घाटन,पीएम नरेंद्र मोदी ने वर्चुअली उद्घाटन किया,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गोमती नगर स्टेशन पर मौजूद,देशभर में रेलवे की परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास,554 अमृत भारत रेल स्टेशन की पीएम ने नींव रखी,1500 सड़कों पर ओवरब्रिज, अंडरब्रिज का उद्घाटन, शिलान्यास,दिल्ली से पीएम नरेंद्र मोदी वर्चुअली कार्यक्रम से जुड़े,गोमती नगर स्टेशन का 385 करोड़ रुपए से पुनर्विकास,21,520 करोड़ की परियोजनाओं की पीएम ने दी सौगात.

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान,बिना पेट भरे बैठक में नहीं जाऊंगा – ओपी राजभर,जब पेट में राशन होगा तो ही भाषण होगा – राजभर,मेरा कोई विधायक नाराज नहीं है – ओपी राजभर,विधायकों ने मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट की है- राजभर,सपा के विधायक क्रॉस वोटिंग करेंगे – ओपी राजभर.

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक्स पर किया पोस्ट , कौशाम्बी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट पर जताया दुख, कई लोगों के हताहत होने की घटना अति दुखद-मायावती, पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना-मायावती, सरकार पीड़ित परिवारों की यथासंभव जरूर मदद करे-माया.

➡लखनऊ- BSP अध्यक्ष मायावती ने एक्स पर पोस्ट किया, सिपाही भर्ती परीक्षा का निरस्त होना गंभीर विषय- माया, परीक्षा निरस्त होने से राज्य सरकार की बदनामी- माया, यूपी आखिर कब पेपर लीक मुक्त प्रदेश होगा – मायावती.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी के तहखाने में पूजा रोकने की मांग हुई खारिज,HC के निर्णय का अखिल भारतीय संत समिति ने जताया हर्ष,हाईकोर्ट ने पूजा नहीं बंद किए जाने का दिया आदेश,अधिकार के तहत पूजन किए जाने की कही बात,विश्वनाथ मंदिर हिंदू पक्ष का है – स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती,कोर्ट के फैसले ने तय किया है – स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती,अखिल भारतीय संत समिति ने फैसले का किया स्वागत.

➡इटावा- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही – अखिलेश,सरकार खुद पेपर लीक कराती है- अखिलेश,सरकार सख्ती करती तो पेपर लीक नहीं होता- अखिलेश,पेपर छापने वाले से लेकर लाने वाले पकड़े जाएं- अखिलेश,सरकार किसी को नौकरी नहीं देना चाहती है – अखिलेश,सरकार पेपर लीक मामले पर भाग नहीं सकती- अखिलेश.

➡बरेली- बरेली में हनीट्रैप गैंग बनाने का मामला, कथित पत्रकार, दारोगा ने बनाया था हनीट्रैप गैंग, सिपाही और युवती भी हनीट्रैप गैंग में थी, एसएसपी के आदेश पर दारोगा,सिपाही सस्पेंड, दारोगा सौरभ और सिपाही कोलेन्द्र सस्पेंड, एसएसपी के आदेश पर दर्ज हुआ था मुकदमा, SSP ने दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के दिए आदेश, बैकरी व्यापारी को गैंग ने बनाया था अपना शिकार, हनीट्रैप गैंग ने 7 लाख रुपये की मांगी थी रकम, पीड़ित मुस्तकिम की तहरीर पर दर्ज हुआ था मुकदमा, किला थाना क्षेत्र में तैनात थे दारोगा और सिपाही.

➡औरैया : अजीतमल उपखंड के अवर अभियंता का कारनामा, वर अभियंता धीरेंद्र गौतम का एक और कारनामा , बिजली विभाग को लगवा रहे हैं लाखों रुपए का चूना , व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर निजी घरेलू कनेक्शन, घरेलू कनेक्शन देकर लोगों को पहुंचा रहे हैं लाभ, रेडीमेड एवं किराना स्टोर पर घरेलू बिजली कनेक्शन, अधिकारियों को गुमराह कर किया मीटर चेंज, 15 KW लोड होने पर दिया था 2KW घरेलू कनेक्शन.

➡नोएडा : लिफ्ट एक्ट बनने के बाद पहला मामला सामने आया, एक्ट के बाद लिफ्ट में फंसने का पहला मामला आया, सिक्का कार्मिक ग्रीन सोसाइटी में अटकी लिफ्ट, 45 मिनट तक फंसा रहा लिफ्ट में इंजीनियर, पीड़ित नवी मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर जा रहे थे, फर्स्ट और ग्राउंड फ्लोर के बीच में फंसी थी लिफ्ट, 25 मिनट तक नहीं पहुंचे लिफ्ट मेंटेनेंस कर्मी, पीड़ित ने बिल्डर के खिलाफ पुलिस से की शिकायत.

➡वाराणसी- किन्नर बनकर लूट करने वाली महिलाएं अरेस्ट, लूट करने वाली दो महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा, नेग लेने के बहाने गाड़ी रुकवा कर करती थी लूट, आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, राजातालाब पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.

➡मथुरा- परखम रोड पर जली कार मिलने से मचा हड़कंप, कार में एक युवक का जला हुआ शव भी मिला, आग लगने का कारण अभी तक नहीं हुआ स्पष्ट, गाड़ी में जला हुआ युवक आगरा का रहने वाला, फरह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जांच में जुटी, फरह थाना क्षेत्र के परखम रोड पर मिली जली कार.

➡बहराइच : कुंए में गिरा गोवंश,मौके पर जुटी भारी भींड, सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस, गोवंश को कुएं से निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू, निकालने के लिए पुलिस प्रशासन ने शुरू किया रेस्क्यू, गोवंश को कुंए से निकलने के लिए मंगाई क्रेन, क्रेन मशीन,स्थानीय लोगों की मदद से निकला गोवंश, क्रेन मशीन एवं लोगों की मदद से गोवंश को निकाला, पयागपुर क्षेत्र के शिवदहा मोड़ के पास बना है कुंए.

➡सुल्तानपुर- तेलंगाना से आई श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, करीब दो दर्जन लोग घायल,दो की हालत गंभीर, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, स्टेयरिंग जाम होने की वजह से हुई दुर्घटना, काशी विश्वनाथ दर्शन कर अयोध्या जा रहे थे श्रद्धालु, जयसिंहपुर के करौदी गांव के पास की घटना.

➡हापुड़- हापुड पुलिस की अवैध वसूली का मामला, एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, सिपाही मोहित कुमार,रमेश चंद सस्पेंड किए गए , पुलिसकर्मियों ने ट्रक चालक से की थी अवैध वसूली, पुलिस की अवैध वसूली का वीडियो हुआ था वायरल, हापुड देहात के हाईवे 4 पर तैनात थे पुलिसकर्मी

➡कौशाम्बी- कौशाम्बी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट का मामला, मौके पर PAC समेत भारी पुलिस बल लगाई गई, सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई, कल पुलिस पर हुए हमले को लेकर पुलिस अलर्ट , हादसे में मृतक के परिजनों में मचा कोहराम, विस्फोट में 7 लोगों की मौत हुई, 8 गंभीर घायल, कोखराज इलाके के भरवारी कस्बे में है फैक्ट्री.

➡फिरोजाबाद- सड़क किनारे शटरिंग ठेकेदार का शव मिला , सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, एसएसपी ने खुलासे के लिए 2 टीमें की गठित, पीड़ित परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, टूंडला क्षेत्र के गैस प्लांट के पास का मामला

➡लखीमपुर : डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी, युवक-युवती का खून से लथपथ शव मिला, दोनों की निर्मम हत्या कर आरोपी फरार हुए, घटनास्थल के पास से असलहा,खोखा बरामद, युवक की जेब से दो जिंदा कारतूस बरामद, सुनसान इलाके में दोनों की हत्या से हड़कंप, पुलिस ने दोनों अज्ञात शवों को कब्जे में लिया, मितौली के तहसील आवास के पास की घटना.

➡आगरा- मोमोज के चक्कर में पति-पत्नी के बीच आई दरार, मोमोज न लाने पर पत्नी ने पुलिस से की पति की शिकायत, शिकायत के बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र हुआ ट्रांसफर, काउंसलिंग के बाद पति-पत्नी के बीच हुआ समझौता, हफ्ते में दो बार मोमोज खिलाने को लेकर हुआ समझौता, मलपुरा की युवती की पिनाहट क्षेत्र में हुई थी शादी.

➡रायबरेली- घर में घुसकर आधा दर्जन दबंगों ने मचाया उत्पात, पीड़ित परिवार को थाने से नहीं मिला न्याय, न्याय न मिलने पर पीड़ित परिवार पहुंचा एसपी दफ्तर, पीड़ित परिवार ने एसपी से की मामले की शिकायत, ऊंचाहार थाना क्षेत्र की रामचंद्रपुर का मामला.

➡दिल्ली- पीएम 553 अमृत भारत रेल स्टेशन की रखेंगे नींव, लखनऊ के गोमती नगर स्टेशन का करेंगे उद्घाटन, आज कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास, 553 रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की नींव रखेंगे पीएम, स्टेशन की रूफटॉप प्लाजा, सिटी सेंटर विकसित होगा, 1,500 सड़कों पर ओवरब्रिज, अंडरब्रिज का उद्घाटन,शिलान्यास, 2,000 से अधिक रेलवे स्टेशन, कार्यक्रम स्थलों पर कार्यक्रम, दिल्ली से पीएम नरेंद्र मोदी ऑनलाइन माध्यम से जुड़ेंगे, गोमती नगर स्टेशन 385 करोड़ रुपए से पुनर्विकसित, 19 हजार करोड़ से रिडेवलप होंगे देश के रेलवे स्टेशन, 21,520 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे पीएम.

Related Articles

Back to top button