WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें……. 20.01.2023

➡️लखनऊ- पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का बयान, बुंदेलखंड में हेरिटेज टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा-जयवीर, 31 किलों का हेरिटेज कंजर्वेशन का प्लान तैयार-जयवीर, किलों का हेरिटेज कंजर्वेशन का मास्टर प्लान तैयार है, देशी-विदेशी पर्यटकों के लिए खोल दिया जाएगा-जयवीर, बुंदेलखंड प्राकृतिक सुन्दरता,मनोरम स्थलों के लिए प्रसिद्ध.

➡️लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान, माघ मेला को लेकर बसों की पर्याप्त व्यवस्था-दयाशंकर, मेला अवधि के लिए 4800 बसों की व्यवस्था-दयाशंकर, वर्तमान में 970 बसों का संचालन किया जा रहा-दयाशंकर, मेला अवधि के सामान्य दिवस में लगाई गई 1800 बसें, 2800 बसों के साथ 200 बसों को रिजर्व में रखा गया है.

➡️लखनऊ- ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट और G-20 को लेकर समीक्षा बैठक, 17 सेक्टरों में बांटा गया कार्यक्रम स्थलों को, कार्यक्रम स्थल,आवागमन मार्गों को सेक्टर में बांटने का निर्णय, 9 प्रभारी,17 नोडल अफसर,51 सेक्टर अधिकारियों की तैनाती, हर सेक्टर में अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई.

➡️लखनऊ- युवक ने रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, पिता की रिवॉल्वर से गोली मारकर किया सुसाइड, इलाज के दौरान घायल युवक की हॉस्पिटल में मौत, अलीगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेणी नगर थर्ड की घटना.

➡️लखनऊ- गुडंबा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गुडंबा पुलिस ने शातिर वांछित अभियुक्त पकड़ा, धोखाधड़ी से धन हड़पने वाला शातिर गिरफ्तार, धोखाधड़ी से करीब 10 लाख का गबन किया था, पुलिस ने मो.अहमद को गुडंबा से किया गिरफ्तार.

➡️लखनऊ- वॉकथॉन का आयोजन 21 जनवरी को होगा, वॉकथॉन में किसी भी उम्र के प्रतिभागी होंगे शामिल, वॉकथॉन का शुभारम्भ 5 कालीदास मार्ग से होगा, केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर समाप्त होगी वॉकथॉन, स्टेडियम के 500 खिलाड़ी वॉकथॉन में प्रतिभाग करेंगे.

➡️लखनऊ- पीजीआई इलाके में मिला युवक का शव, मोहनलालगंज के विनोवा इलाके से था लापता, पुलिस ने पीड़ित परिजनों को कोतवाली से लौटाया, पुलिस ने ई-रिक्शा में बैठाकर थाने से किया चलता, रोते बिलखते परिजनों को पुलिस ने थाने से लौटाया.

➡️मुजफ्फरनगर- मुज़फ्फरनगर में असामाजिक तत्वों ने की खुराफात, इंस्पेक्टर की गाड़ी सहित कई गाड़ी में तोड़फोड़, ASP प्रमुख चंद्रशेखर आजद गांव में थे मौजूद, भीमराव मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे चंद्रशेखर, सड़क पर खड़ी गाड़ियों में हुई चोरी से तोड़फोड़, खतौली विधायक मदन भैया भी थे सभा में मौजूद, घटनास्थल पर पुलिस मामले की जांच में जुटी, चंद्रशेखर के काफिले में आई थी सभी गाड़ियां, गाड़ियों में तोड़फोड़ से दलित समाज में रोष, पुलिस अज्ञात व्यक्तियों पर केस करने में लगी, रतनपुरी थाने के भूपखेड़ी गांव का मामला.

➡️हमीरपुर- चिकासी खंड संख्या 24/18 में अवैध मौरंग खनन, रितेश खन्ना के मौरंग खंड की शासन में शिकायत, BJP विधायक बृजभूषण राजपूत ने शिकायत की, शासन को लिखे पत्र में खंड संख्या 24/18 का जिक्र, एक दर्जन पोकलैंड मशीनें लगाकर अवैध खनन जारी, सरीला SDM खालिद अंजुम,MO सुभाष सिंह का संरक्षण, आधी रात बेतवा नदी का सीना चीरकर अवैध खनन, बीच नदी में परिवहन के लिए अवैध रास्ता भी बनाया, कई शिकायतों के बाद रितेश खन्ना पर कार्रवाई नहीं, हमीरपुर जनपद में मौरंग माफिया के हौसले बुलंद हैं.

➡️कानपुर देहात- अकबरपुर पुलिस, सर्विलांस टीम को मिली कामयाबी, पान मसाला भरे लोडर की लूट का किया खुलासा, करीब 7 लाख की लूट को दिया था अंजाम, पुलिस ने लुटेरों को घेराबन्दी कर किया गिरफ्तार, लूट के करीब ढाई लाख का पान मसाला बरामद, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपियो के पास से 2 तमंचा कारतूस बरामद, अकबरपुर के पदनामिनपुरवा के पास हुई थी लूट.

➡️चित्रकूट- चित्रकूट प्रभारी वन अधिकारी पर आरोप, अधिकारी आरके दीक्षित पर भ्रष्टाचार का आरोप, वनाधिकारी कार्यालय परिसर में जमकर प्रदर्शन, सेवानिवृत्त कर्मियों को विनियमितीकरण करने का आरोप, पैसे लेकर कर्मियों को विनियमितीकरण करने का आरोप, दैनिक वनकर्मियों ने अधिकारी के खिलाफ खोला मोर्चा, कार्रवाई की मांग को लेकर DM को सौंपा ज्ञापन.

➡️मेरठ- तेजाब कांड में 6 साल बाद 5 को उम्रकैद, दोषियों पर 1-1 लाख का जुर्माना भी लगा, बहू ने प्रेमियों के साथ मिलकर डाला था तेज़ाब, ननद और देवरानी पर डाला था तेज़ाब, ननद-देवरानी का चेहरा बुरी तरह झुलसा था, सो रही ननद-देवरानी पर हुआ था ऐसिड अटैक, 2016 में ऐसिड अटैक, 2023 में सज़ा हुई, मेरठ के फलावदा के एक गांव का था मामला.

➡️प्रयागराज- उसरी चट्टी कांड से जुड़ी खबर, माफिया बृजेश सिंह, त्रिभुवन सिंह को राहत, HC ने गाजीपुर में ट्रायल पर लगाई रोक, गाजीपुर में ट्रायल पर अगले आदेश तक रोक, HC ने जिला जज और सरकार से मांगा जवाब, 4 हफ्ते बाद मामले में HC करेगा सुनवाई.

➡️कन्नौज- नाले में पड़ा मिला मजदूर का शव, घर से सब्जी खरीदने निकला था मजदूर, शव पड़ा देख लोगों में मचा हड़कंप, कन्नौज के ठठिया कस्बे का मामला.

➡️आगरा- इको गाड़ी से बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, खैरागढ़ थाने के सैया स्टेट मार्ग की घटना.

➡️देहरादून- बीजेपी कार्यसमिति सदस्य मदन कौशिक का बयान, बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक पर बोले, विधानसभा चुनाव और उपचुनाव को लेकर चर्चा हुई, गरीब कल्याण नीति को लेकर बैठक में चर्चा हुई, हमे जनता का प्यार मिला है- मदन कौशिक, चुनाव प्रचार में मोदी जी की खास सहभागिता रही, गुजरात चुनाव के परिणाम हमारे सामने है- कौशिक, इस साल 9 राज्यों में चुनाव होने वाले हैं- कौशिक, हमें सभी चुनाव बड़े मार्जिन से जीतना है- कौशिक.

➡️देहरादून- उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा की पीसी, जोशीमठ दौरे से लौटने के बाद की प्रेसवार्ता, करण माहरा ने राज्य सरकार पर लगाए आरोप, सरकार NTPC को बचाने का काम कर रही-माहरा, बिना जियोलॉजिकल रिपोर्ट NPTC को क्लीन चिट, जोशीमठ के लोगों को विस्थापित किया जाए-माहरा, टिहरी विस्थापितों के तर्ज पर हो विस्थापन-माहरा.

➡️उत्तराखंड- जोशीमठ का भविष्य NDMA की रिपोर्ट से तय होगा, भू-धंसाव के कारणों की पड़ताल में जुटी विशेषज्ञों की टीम, 8 केंद्रीय संस्थानों का दल NDMA को रिपोर्ट देंगे, जोशीमठ के भावी स्वरूप के लिए योजना तैयार करेगी.

➡️देहरादून- खाद्य मंत्री रेखा आर्या ने ऑयल कंपनियों को दिए निर्देश, अंत्योदय कार्डधारकों की LPG आईडी की करें मैपिंग-आर्या, 148411 कार्डधारकों को निशुल्क गैस रिफिल सिलेंडर-आर्या, दिसंबर 2022 तक निःशुल्क गैस रिफिल सिलेंडर का लाभ-आर्या.

➡️दिल्ली- पहलवान विनेश फोगट की प्रेस कॉन्फ्रेंस, हम आत्मसम्मान की लड़ाई के लिए आए है-फोगाट, हमारा आत्मसम्मान बिखर गया,तो क्या लड़ेंगे-फोगाट, 6 बजे बैठक है हम अपनी सारी बात रखेंगे-फोगाट, जिन मुद्दों पास सहमति नहीं हुई है- फोगाट, हमें उम्मीद है पीएम मोदी हमारी बात मानेंगे-फोगाट, कुर्सी कोई अपने से नहीं छोड़ता- विनेश फोगाट, बृजभूषण सिंह दिल्ली से गोंडा क्यों भागे- फोगाट, बृजभूषण सिंह विदेश भी भाग सकते हैं- फोगाट.

➡️दिल्ली- सूत्रों के हवाले से खबर, कुश्ती संघ अध्यक्ष और पहलवानों में विवाद मामला, बृजभूषण को बर्खास्त नहीं कर सकती है सरकार, बृजभूषण सिंह चुनी हुई संस्था के अध्यक्ष हैं, सरकार को बृजभूषण को बर्खास्त करने का अधिकार नहीं, जांच पूरी होने तक संस्था से अलग किया जा सकता है.


बने रहिये दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button