WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:30 बजे की बड़ी खबरें………………. 26.02.2024

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान,कल के मतदान को लेकर हमारी तैयारियां पूरी हैं-भूपेंद्र,BJP के आठों प्रत्याशी जीत दर्ज करने जा रहे हैं-भूपेंद्र,राहुल ने नफरत का मॉल खोल कर रखा हुआ है-भूपेंद्र,देश को बांटने का काम इन्हीं लोगों ने किया है-भूपेंद्र,राजा भैया भी हमारे साथ हैं – भूपेंद्र चौधरी,राजा भैया हमारी नीतियों से प्रभावित हैं-भूपेंद्र.

➡लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गोमती नगर रेलवे स्टेशन पहुंचे,रक्षा मंत्री ने रेलवे स्टेशन का लोकार्पण किया,निरीक्षण,गोमती नगर रेलवे स्टेशन का लोकार्पण कर निरीक्षण किया,आज रेलवे को लेकर ऐतिहासिक दिन है-राजनाथ सिंह,’गोमती नगर रेलवे स्टेशन विश्व स्तरीय बनकर तैयार’,’गोमती नगर रेलवे स्टेशन का पीएम ने उद्घाटन किया’,इसके लिए पीएम मोदी और रेल मंत्री का बधाई-राजनाथ.

➡लखनऊ- BJP कार्यालय पर हो रही महत्वपूर्ण बैठक,चुनाव प्रभारी बैजयंत पांडा ले रहे बैठक,लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अहम बैठक,अवध क्षेत्र में लोकसभा की 16 सीट पर बैठक,जिलाध्यक्षों और लोकसभा संयोजक बैठक में शामिल,श्रावस्ती,अम्बेडकर नगर,रायबरेली सीट पर हो रहा मंथन,पीएम मोदी के UP दौरों को लेकर भी हो रहा मंथन.

➡लखनऊ- राज्यसभा चुनाव पर बोले राजा भैया,जनसत्ता दल का वोट BJP को जाएगा- राजा भैया,चुनाव के समय सभी संपर्क करते हैं- राजा भैया,लेकिन हमारा वोट भाजपा को ही जाएगा- राजा भैया,ओम प्रकाश राजभर हमारे पुराने मित्र.हैं.– राजा भैया.

➡लखनऊ- विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला,अदिति का राहुल गांधी के कल के रोड शो पर जवाब,ऐसा पहले भी हो चुका है कोई फ़ायदा नहीं-अदिति,रायबरेली,अमेठी कही से कांग्रेस चुनाव लड़ें-अदिति,कांग्रेस कहीं से चुनाव लड़े हश्र पहले जैसा होगा-अदिति.

➡लखनऊ-अखिलेश यादव ने विधायकों को डिनर पर बुलाया, राज्यसभा चुनाव से पहले विधायकों को डिनर पर बुलाया, सपा कार्यालय में विधायकों को डिनर पर बुलाया, डिनर से पहले अखिलेश यादव विधायकों से करेंगे बातचीत.

➡लखनऊ- इंदिरानगर से गुमशुदा महिला की हत्या का खुलासा,हत्या कर प्रेमी, साथियों ने शव को हरदोई में फेंका,हरदोई के बेनीगंज पुल के नीचे बोरी में मिला शव,महिला गीता सिंह की प्रेमी अभिनव ने की थी हत्या,कमल किशोर, अर्जुन और शिवम समेत महिला गिरफ्तारी,पति ने दर्ज कराई थी गाजीपुर थाना में गुमशुदगी.

➡लखनऊ-अकबरनगर में अवैध मकान पर बुलडोजर कार्रवाई शुरू, झुग्गी झोपड़ियों को प्रशासन की टीम करा रही खाली, लोगों को बसंतकुंज योजना में दिया जा रहा है मकान.

➡लखनऊ-लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्र दे रहे धरना, छात्रवृत्ति की मांग को लेकर छात्र दे रहे धरना, यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार के पास छात्रों का धरना, लखनऊ विवि प्रशासन छात्रों को मनाने में जुटा.

➡कानपुर-अडानी ग्रुप का डिफेंस कॉरिडोर का उद्घाटन आज, थोड़ी देर में CMयोगी आदित्यनाथ करेंगे उद्घाटन, 500 एकड़ में 1500 करोड़ की लागत से बनी फैक्ट्री , दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी आयुध निर्माण इकाई , इस मौके पर सेना अध्यक्ष मनोज पांडेय मौजूद रहेंगे, फैक्ट्री में 41 तरह के हथियार और गोला बारूद बनेंगे, आयुध केंद्र में मार्च 2024 से उत्पादन शुरू करने का लक्ष्य.

➡महराजगंज-निलंबित हुआ शिक्षक स्कूल से उठा ले गया दरी, कुर्सी, दरी, पंखा, बर्तनों को समेट कर फरार, बर्तन लेकर जाते ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने पकड़ा , वनटांगिया स्कूल में चार्ज न लेने पर शिक्षक पर कार्रवाई, प्रधानाध्यापक पद पर तैनात था अनिल कुमार त्रिपाठी, पनियरा के कम्पोजिट स्कूल राजमंदिर का मामला.

➡बदायूं -उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बदायूं पहुंचे, स्वयं सहायता समूह, युवा खिलाड़ी सम्मेलन में हुए शामिल, जिला पंचायत अध्यक्ष के सरकारी आवास पर करेंगे भोजन, बदायूं सांसद के कैंप कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, 4:30 बजे गुन्नौर की टीसीएल गेस्ट हाउस में लेंगे बैठक, 5:30 बजे गुन्नौर से मुरादाबाद को होंगे रवाना.

➡कानपुर देहात -दलित युवती न्याय के लिए काट रही चक्कर, पीड़ित युवती ने रेप का लगाया आरोप, धीरेंद्र सिंह, उसके साथियों पर रेप का आरोप, शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक शोषण का आरोप, विरोध करने पर तीनों युवकों ने घर में घुसकर किया रेप, शिकायत करने पर जान से मारने की दे रहे धमकी, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के जैनपुर का मामला.

➡पीलीभीत-पीएम के वर्चुअल कार्यक्रम में पहुंचे वरुण गांधी, रेलवे डेवलपमेंट कार्यक्रम में पहुंचे वरुण गांधी, सांसद वरुण गांधी ने पीएम मोदी की जमकर की तारीफ, भाजपा जिलाध्यक्ष समेत भाजपाइयों ने किया स्वागत, हमारा देश पूरी दुनिया में छाप छोड़ रहा – वरुण गांधी, ‘देश तरक्की कर रहा है, जिले में मजबूत उपलब्धि है’.

➡कुशीनगर-गोरखपुर लोकसभा क्लस्टर के बैठक में पहुंचे अरुण सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह बैठक में पहुंचे, बैठक के बाद प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को किया संबोधित, 370 से अधिक सीटें जीतने की कही बात, अरुण सिंह ने गठबंधन और सपा पर साधा निशाना, उनका गठबंधन कभी आगे नहीं बढ़ेगा- अरुण सिंह, ‘2017 में भी सपा-कांग्रेस के दो लड़के साथ आए थे, लोगों को सर्वांगीण विकास चाहिए- अरुण सिंह, राज्यसभा सांसद हैं भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह.

➡इटावा-गौ-तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार, 3 फरार, 1 ट्रक, 2 तमंचा, कारतूस, गोवंश बरामद, गोवंशों को ट्रक में भरकर ले जा रहे थे बिहार, चौबिया क्षेत्र के भदामई नहर पुल के पास हुई मुठभेड़.

➡कानपुर देहात -ग्राम प्रधान, सचिव के घोटाले की डीएम से शिकायत, मनरेगा कार्यों में फर्जी नाम चढ़ाकर धन निकालने का आरोप, बिना कार्य के धन निकालने का आरोप, शिकायत करने शिकायतकर्ता को मिल रही हैं धमकियां, डीएम ने शिकायत पर जांच के दिये निर्देश, ब्लॉक मलासा क्षेत्र की थानवापुर गांव का मामला.

➡सुल्तानपुर -डायग्नोस्टिक सेंटर किया गया सीज, अनियमितता की शिकायत पर पहुंची थी टीम, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची थी, डीएम के निर्देश पर की गई कार्रवाई, कादीपुर का अयोध्या डायग्नोस्टिक सेंटर हुआ सीज.

➡नोएडा -ट्रैक्टर लेकर महामाया फ्लाईओवर पहुंचे किसान, फ्लाईओवर के नीचे पुलिस ने किसानो को रोका, एक्सप्रेसवे पर ही किसानों के रुकने का इंतेज़ाम किया , महामाया फ्लाईओवर के नीचे रुकेंगे किसान, सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर पहुंचे किसान, भाकियू निकाल रही है ट्रैक्टर मार्च.

➡बस्ती-सर्राफा व्यवसायी से हुई टप्पेबाजी का खुलासा, कोतवाली, स्वाट टीम ने 5 टप्पेबाजों को किया गिरफ्तार, सर्किट हाउस के पास 10 लाख की हुई थी टप्पेबाजी, 2 लाख 58 हजार नगदी, सोने के गहने, कार बाइक बरामद, तुलसीपुर के सर्राफा व्यवसायी से हुई थी टप्पेबाजी.

➡बस्ती- जानलेवा हमले में मंडल मंत्री के घायल होने का मामला,कार सवार 3 बदमाशों ने किया था चाकुओं से हमला,मुख्य आरोपी घायल सतेंद्र कुमार के परिजनों को धमकी दे रहा,पीड़िता ने देवर के साथ पहुंचकर की एसपी से की फरियाद,पूर्व प्रधान सुनील कुमार पर जानलेवा हमला कराने का आरोप,घायल सतेंद्र का चल रहा मेडिकल कॉलेज चल रहा इलाज,सोनहा थाना क्षेत्र के मैलानी उर्फ हिन्दू नगर का मामला.

➡आजमगढ़- भ्रष्ट DIOS,एडी बेसिक पर लटकी कार्रवाई की तलवार,DIOS,एडी बेसिक मनोज मिश्रा की अरेस्टिंग हो सकती है,एंटी करप्शन टीम ने FIR दर्ज की, गिरफ्तारी में जुटी,एंटी करप्शन टीम मनोज मिश्रा की गिरफ्तारी में जुटी,मनोज मिश्रा को एंटी करप्शन टीम ने घूस लेते पकड़ा था,मनोज मिश्रा के कारखास लिपिक को भी पकड़ा था,कई जिलों मनोज के खिलाफ दर्ज हैं कई गंभीर मुकदमें,बोर्ड परीक्षा में ब्लैक लिस्टेड,डिबार स्कूलों को बनाया सेंटर.

➡कानपुर- बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष विक्रांत चौहान की गुंडई,जनता नगर पुलिस चौकी के बाहर युवकों को पीटा,रतनलाल नगर मंडल से उपाध्यक्ष विक्रांत चौहान को पीटा,चौकी पुलिस के सामने पिटाई से आक्रोशित हुए लोग,दर्जनों लोगों ने चौकी के बाहर किया हंगामा,चौकी इंचार्ज कमलदीप को सस्पेंड करने की मांग,बर्रा इंस्पेक्टर तेज़ बहादुर ने पीड़ितों के साथ की बर्बरता,पीड़ितों को फटकार लगाकर जबरन जीप से थाने भेजा,ACP नौबस्ता मंजय सिंह बोले जांच की जाएगी,बर्रा के जनता नगर पुलिस चौकी का मामला.

➡बस्ती-सर्राफा व्यवसायी से हुई टप्पेबाजी का खुलासा, कोतवाली, स्वाट टीम ने 5 टप्पेबाजों को किया गिरफ्तार, सर्किट हाउस के पास 10 लाख की हुई थी टप्पेबाजी, 2 लाख 58 हजार नगदी, सोने के गहने, कार बाइक बरामद, तुलसीपुर के सर्राफा व्यवसायी से हुई थी टप्पेबाजी.

➡बलिया -पुलिस लाइन में कार्य कर रहे मजदूर की छत से गिरकर मौत, गंभीर अवस्था में घायल मजदूर की इलाज के दौरान हुई मौत, मजदूर की पत्नी को दी जाएगी आर्थिक मदद , कोतवाली में रसोईया की होगी नियुक्ति – CO.

➡झांसी -युवक की गोली मारकर हत्या, गोली मारने के कारण की पुलिस कर रही छानबीन, आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीम गठित की गई , सीपरी बाजार क्षेत्र के बूढ़ा भोजला की घटना

➡महराजगंज-पीएम मोदी ने रेलवे स्टेशन का किया वर्चुअल शिलान्यास, आनंदनगर स्टेशन अमृत भारत स्टेशन योजना में चयनित, ओवरब्रिज, अंडरपास का शिलान्यास, उद्घाटन का शिलान्यास

➡झांसी- टहरौली के कलोथरा घाट में जमकर अवैध मौरंग खनन,खनिज अधिकारी भूपेंद्र यादव की मिलीभगत से खनन,NGT से प्रतिबंधित लिफ्टर मशीन लगाकर अवैध खनन,RS माइन एंड मिनरल्स को झांसी में अवैध खनन की छूट,झांसी में NGT के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे खनन माफिया,बेतवा नदी में रामनगर पुल के अस्तित्व पर मंडरा रहा खतरा.

➡गोरखपुर- 4 शातिर लुटेरो को किया गया गिरफ्तार,लूटी हुई ऑटो और मोबाइल को किया बरामद,लुटेरे राह चलते लोगों से लूट और स्नैचिंग करते थे,गैंग लीडर गैंगेस्टर आशीष पहले ऑटो चलाता था,ऑटो को लूटकर नंबर बदलकर चलाने के फिराक में था,गुलहरिया क्षेत्र के कोइलहवा से हुई गिरफ्तारी.

➡नोएडा- ट्रैक्टर लेकर महामाया फ्लाईओवर पहुंचे किसान,फ्लाईओवर के नीचे पुलिस ने किसानो को रोका,एक्प्रेसवे पर ही किसानों के रुकने का इंतेज़ाम किया,महामाया फ्लाईओवर के नीचे रुकेंगे किसान,सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर पहुंचे किसान,भाकियू निकाल रही है ट्रैक्टर मार्च.

➡मैनपुरी -मोहल्ला कटरा निवासी युवती साहूकार से परेशान, मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर खुदकुशी करने की बात कही , पत्र में कहा ब्याज देते हुए भाई-पिता की मौत हो चुकी है, साहूकार अब पीड़िता को भी परेशान कर रहा है, कोतवाली पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप , न्याय न मिलने पर खुदकुशी करने की कही बात, मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा का मामला.

➡रायबरेली- पीएम नरेंद्र मोदी ने रायबरेली वासियों को दी सौगात,लालगंज, ऊंचाहार रेलवे स्टेशन का 10-10 करोड़ से विकास,गंगागंज और रूपामऊ में बनेंगे 2 अंडरपास ब्रिज,6-6 करोड़ की लागत से बनेंगे अंडरपास ब्रिज,वर्चुअल तरीके से पीएम ने किया शिलान्यास, लोकार्पण.

➡दिल्ली- ‘संकल्प-पत्र सुझाव’ अभियान का शुभारंभ हुआ,BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया शुभारंभ,’विकसित भारत मोदी की गारंटी’ रथ को रवाना करेंगे,बीजेपी मुख्यालय में चल रहा कार्यक्रम,हर लोकसभा में दो-दो रथ जाएंगी- तरुण चुघ,जनता से सीधा संवाद किया जाएगा- तरुण चुघ,एक करोड़ से ज्यादा लोगों के सुझाव लिए जाएंगे- तरुण चुघ,अमृत काल में देश में काम हुआ है-जेपी नड्डा,कराए गए कार्यों को उसको जनता के बीच रखेंगे-नड्डा,संकल्प पत्र के लिए सुझाव लेने का काम करेंगे-नड्डा,15 मार्च तक इसको पूरा करेंगे- जेपी नड्डा.

➡दिल्ली- दिल्ली विधानसभा में बोले सीएम अरविंद केजरीवाल,आज मनीष सिसोदिया को याद करना चाहूंगा-केजरीवाल,आज मैं अपने छोटे भाई सिसोदिया को याद करना चाहूंगा,झूठे केस में उन्हें गिरफ्तार किया गया था-केजरीवाल,आज हम उनका दुख नहीं मनाएंगे, हमें गर्व है-केजरीवाल,उन्होंने गरीबों के बच्चों के सपनों को पंख लगया-केजरीवाल.

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान,मनीष सिसोदिया के खिलाफ झूठा केस हैं-केजरीवाल,केंद्र के पास सिसोदिया के खिलाफ कुछ नहीं है-सीएम,ये लोग बड़े भ्रष्टाचारियों को पार्टी में शामिल कर रहे-सीएम,मनीष सिसोदिया हमारे लिए प्रेरणा हैं-केजरीवाल,सिसोदिया बीजेपी ज्वाइन कर लें तो केस खत्म हो जाएगा-केजरीवाल,सिसोदिया ने सच्चाई का रास्ता पकड़ा- केजरीवाल.

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह का गुजरात दौरा कल,रजत जयंती महोत्सव के अवसर पर कार्यक्रम,25वां सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होंगे,दशकोशी कड़वा पाटीदार समाज द्वारा आयोजन,अहमदाबाद के सोला में कल कार्यक्रम का अयोजन,नवनिर्मित कपिलेश्वर झील का भ्रमण करेंगे,कपिलेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन व पूजन करेंगे,कल सुबह 11.30 बजे कलोल जाएंगे अमित शाह,नवीन मेडिकल कॉलेज व प्रवेश द्वार का उद्घाटन,कलोल के सईज में कल दोपहर 12 बजे कार्यक्रम,नवनिर्मित विद्यालय भवन का लोकार्पण करेंगे शाह,गांधीनगर महानगर पालिका द्वारा लोकार्पण कार्यक्रम,कल दोपहर 2.30 बजे धोलाकुंवा, गांधीनगर में कार्यक्रम.

Related Articles

Back to top button