उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 11.30 बजे की बड़ी खबरें….* 12.03.2023

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, आज गोरखपुर दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री योगी, सांसद खेल महाकुंभ का समापन कार्यक्रम होगा , पुरस्कार वितरण भी करेंगे मुख्यमंत्री योगी, प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में भी शामिल होंगे CM, 2 बजे, जीडी इंटर कॉलेज, दिघवा,कौड़ीराम में कार्यक्रम, अंकुर उद्योग लिमिटेड इंटीग्रेटेड स्टील प्लांट का उद्घाटन, गीडा, सेक्टर 23, गोरखपुर में प्लांट का उद्घाटन करेंगे, 13 मार्च को बक्शीपुर,गोरखपुर में सीएम का कार्यक्रम, पर्यटन विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, 5700 करोड़ की लागत से फोरलेन सड़कों का शिलान्यास समारोह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री योगी रहेंगे मौजूद, महंत दिग्विजयनाथ स्मृति पार्क,रामगढ़ ताल में कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- यूपी में 8 आईपीएस अफसरों के तबादले, पीयूष मोर्डिया ADG ज़ोन लखनऊ बनाये गये, प्रवीण कुमार आईजी रेंज अयोध्या बने, उपेन्द्र अग्रवाल JCP लखनऊ बनाए गए, अमरेन्द्र प्रसाद सिंह DIG देवी पाटन रेंज, नचिकेता झा IG मेरठ रेंज , दीपक कुमार IG आगरा रेंज , एसआरए कुलकर्णी DIG अलीगढ़ , अमित वर्मा ADCP कानपुर.

➡️लखनऊ- बड़े इमामबाड़े में आज शिया महासम्मेलन , एक बजे शिया महासम्मेलन का आयोजन, मौलाना कल्बे जवाद नक़वी कर रहे आयोजन, सभी ज़िलों से उलेमा, अंजुमने करेंगे शिरकत, अन्य राज्यों के प्रतिनिधि भी कार्यक्रम में रहेंगे, शियों के आर्थिक, शिक्षा,राजनीतिक हाल पर चर्चा होगी.

➡️लखनऊ- AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह की प्रेस वार्ता आज, आज 10.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे संजय सिंह, प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे संजय सिंह.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज अयोध्या दौरा, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी, सुबह 11 बजे बैठक का उद्घाटन करेंगे भूपेंद्र सिंह चौधरी, बैठक में प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगे भूपेंद्र चौधरी, रामायण होटल अयोध्या बाईपास, अयोध्या में बैठक होगी.

➡️लखनऊ- अब यूपी में आलू किसानों की समस्या होगी दूर , निर्यात शुरू,नेपाल,यूएई और मलेशिया भेजी गई पहली खेप, यूपी में कल से होगी सरकारी आलू खरीद.

➡️लखनऊ- निकायवार 20 से 27 फीसदी ओबीसी आरक्षण की सिफारिश, किसी निकाय में कम तो किसी में ज्यादा हो सकता है कोटा.

➡️बागपत- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का संभावित दौरा, आज बागपत आ सकते ब्रजेश पाठक, डिप्टी सीएम अस्पताल का कर सकते हैं निरीक्षण, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे डिप्टी सीएम.

➡️कानपुर- मानवता को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने, सजेती में 78 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म का प्रयास, गांव के एक व्यक्ति पर रेप के प्रयास का आरोप, नशे में व्यक्ति ने घर में घुसकर रेप का प्रयास किया, पुलिस पर जबरन समझौता कराने के प्रयास का आरोप, सजेती थानाक्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️कानपुर- गेस्ट हाउस में शादी के दौरान जमकर मारपीट, मारपीट से बारात में मची भगदड़,हुआ हंगामा, मारपीट में एक दर्ज से ज्यादा लोग घायल, बिल्हौर के हरे रामा हरे कृष्णा गेस्ट हाउस की घटना.

➡️कानपुर- बिल्हौर पुलिस और एसटीएफ लखनऊ टीम की कार्रवाई, दो तस्करों से 45 लाख रुपए की चरस की बरामद , तस्करों से 8 किलो से ज्यादा नेपाली चरस हुई बरामद, बिल्हौर थाना क्षेत्र के मकनपुर रोड का मामला.

➡️कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में घर के छप्पर में लगी आग, सोते समय आग की चपेट में आने से 5 की मौत, दंपति,बच्चों समेत परिवार के 5 लोगों की मौत, परिवार को बचाने में मृतकों की दादी झुलसे, सूचना पर दमकल की टीम आग बुझाने में जुटी , घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, रूरा थाना क्षेत्र के हारामऊ डेरा गांव की घटना.

➡️उन्नाव- कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसा, तंज कसते हुए निरीक्षक धर्मराज ने गाया गीत, धर्मराज उपाध्याय के गीत पर कांग्रेस नाराज, ट्वीट कर पुलिस एडवाइजरी का हवाला दिया, नहीं कर सकते ऐसी टिप्पणी- पुलिस एडवाइजरी, इस दारोगा धर्मराज ने सबकी धज्जियां उड़ा दी, किसी मानसिक रोग से ग्रसित लगता है-कांग्रेस, निरीक्षक धर्मराज कवि अपराध शाखा में है तैनात, उन्नाव पुलिस के अपराध शाखा में है तैनात.

➡️सीतापुर- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का सीतापुर दौरा आज, निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल अखिलेश यादव, महेंद्र सिंह वर्मा की मूर्ति का करेंगे अनावरण, समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने शुरू की तैयारी, महमूदाबाद के पोखरा गांव में होगा कार्यक्रम.

➡️सीतापुर- दो दिवसीय नैमिष महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन, रामायण कॉन्क्लेव में पहुंची मालिनी अवस्थी, मालिनी अवस्थी ने अपने सुरों से बांधा समा, सीतापुर के मिश्रिख में हो रहा है नैमिष महोत्सव, कॉन्क्लेव में हजारों की संख्या में पहुंच रहे लोग.

➡️सीतापुर- बीजेपी नेता रामपाल यादव सपा में होंगे शामिल , अखिलेश यादव के कार्यक्रम में होंगे शामिल , शिवपाल यादव के करीबी माने जाते हैं रामपाल, बीजेपी के कई अन्य नेता सपा में शामिल हो सकते हैं.

➡️अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मिश्रौली गांव पहुंची, बीजेपी जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी के घर पहुंची , जिलाध्यक्ष के पुत्रवधू को दिया आशीर्वाद, जिलाध्यक्ष के पुत्रवधू को दिया आशीर्वाद.

➡️अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी दौरे का दूसरा दिन, सुबह 10 बजे नवनिर्मित महिला पुलिस पिंक बूथ का उद्घाटन, कमरौली क्षेत्र के रोड नंबर 1 पर महिला पुलिस पिंक बूथ , 10.45 बजे विश्वकर्मा नगर में संगोष्ठी कार्यक्रम में शामिल होंगी, राष्ट्रपति के अभिभाषण पर संगोष्ठी कार्यक्रम में होंगी शामिल, 11.50 बजे पीपे के पुल का उद्घाटन करेंगी स्मृति ईरानी, रंगवा घाट गोमती नदी पर बना नवनिर्मित पीपे का पुल , स्मृति ईरानी लखनऊ एयरपोर्ट के लिए होंगी रवाना.

➡️आगरा- खाली प्लाट में कचरा डालने को लेकर विवाद , दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे हुआ हंगामा, एत्मादुद्दौला क्षेत्र के शोभा नगर की घटना.

➡️आगरा- मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, 6 लोग नामजद समेत 12 पर दर्ज किया केस, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, ट्रांस यमुना कॉलोनी के नगला किशनलाल की घटना.

➡️मेरठ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का मेरठ दौरा आज, 11.40 बजे जिला अस्पताल निरीक्षण, बैठक, 11.10 बजे कैलाशप्रकाश स्टेडियम पहुंचेंगे, खेलो इंडिया टूर्नामेंट का उद्घाटन करेंगे ब्रजेश पाठक, 11.25 भैसाली मैदान में होली मिलन में जाएंगे, 11.45 बजे हरिद्वार रवाना होगे डिप्टी सीएम.

➡️बलरामपुर- 5 शातिर चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार, सरयू नहर के पास से किया गया गिरफ्तार, चोरी का सामान खरीदने वाला व्यापारी गिरफ्तार, बलरामपुर जिले के थाना पचपेड़वा का मामला.

➡️झांसी- महारानी देविका राज लक्ष्मी की तबीयत बिगड़ी, महारानी को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती, झांसी जिले के समथर स्टेट की महारानी हैं देविका, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मेडिकल कॉलेज पहुंची, महारानी की तबियत खराब होने पर कॉलेज पहुंची, महारानी की सभी रिपोर्ट नॉर्मल बताई गई हैं.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, 11.30 बजे ‘सुषमा स्वराज अवार्ड सम्मान समारोह’, माजपा महिला मोर्चा उत्तराखण्ड का कार्यक्रम, मीनाक्षी वैडिंग प्वाइंट, निकट रिस्पनापुल बाइपास पर कार्यक्रम, 1.50 बजे दलीय नेताओं की बैठक में शामिल होंगे CM, मुख्यमंत्री आवास, भराड़ीसैंण में बैठक करेंगे सीएम.

➡️उत्तराखंड- ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण में बजट सत्र, बजट सत्र के लिए रविवार को होंगी कार्यमंत्रणा की बैठक, बैठक में सत्र का एजेंडा किया जाएगा तय, बजट सत्र शुरू होने से पहले आज होगी बैठक, अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण की अध्यक्षता में होगी बैठक, भराड़ीसैंण विधानसभा भवन में कार्यमंत्रणा समिति की बैठक.

➡️उत्तराखंड-प्रदेश के जंगलों में बढ़ती जा रही है आग की घटनाएं, वन विभाग ने विभिन्न प्रभागों में फायर वाचरों की तैनाती की शुरू, 12 घंटों में प्रदेश में आग की 7 घटनाएं की गई रिपोर्ट, अब तक कुल 75 स्थानों पर आग की घटनाएं आ चुकी.

➡️जोशीमठ- आपदा प्रभावितों को तहसील प्रशासन बांट रहा चेक, प्रभावित परिवारों को पुनर्वास पैकेज के तहत बांटे गये चेक, रविग्राम के तीन प्रभावित परिवार को चेक वितरिक हुए, 3 परिवारों को 48.58 लाख रुपये के चेक वितरित किये, नगर के 357 प्रभावितों को मुआवजे का किया जाना है भुगतान.

Related Articles

Back to top button