WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:00 बजे की बड़ी खबरें………25.11.2023

➡लखनऊ- 66 वर्ष बाद विधानसभा सत्र नए नियमों के साथ होगा, सत्र के संचालन में झंडा बैनर नहीं ले जा सकेंगे नेता, नेता मोबाइल भी सदन में नहीं ले जा सकेंगे , पिछली सदन में ही किये गए थे बदलाव, अब होंगे लागू , 28 तारीख से होगी शीतकालीन सत्र की शुरुआत, महिला सदस्यों को बोलने में वरीयता दी जाएगी.

➡लखनऊ- गोल्फ क्लब चुनाव में दोनों पैनल में सीधा मुकाबला, अध्यक्ष पद पर IPS सुभाष चंद्र के सामने अवधेश प्रताप , चुनाव की तैयारियां पूरी हुई, रविवार को होगा मतदान, मतदान करने जाएंगे अफसर, नेता और व्यापारी.

➡लखनऊ- संविधान दिवस पर सेमिनार का होगा आयोजन, लखनऊ में 26 नवंबर को प्रेस क्लब में आयोजन, सेमिनार में शामिल होंगी कई बड़ी हस्तियां, सेमिनार में धर्मगुरु, स्कॉलर, समाजसेवी होंगे शामिल.

➡लखनऊ- अखिलेश यादव का कल माती मुख्यालय में होगी रैली, सविधान बचाओ भागीदारी रैली होगी सुबह 11 बजे होगी, लोकसभा चुनाव को लेकर सपा प्रमुख लगातार सक्रिय.

➡लखनऊ – हाईकोर्ट ने 2 अफसरों पर अवमानना के आरोप तय किए, 69000 सहायक शिक्षक भर्ती मामले में कोर्ट सख्त, आदेश का अनुपालन न होने पर कोर्ट सख्त, सचिव बेसिक शिक्षा बोर्ड प्रताप सिंह बघेल पर आरोप तय , परीक्षा नियामक प्राधिकरण सचिव पर भी आरोप तय , अनिल भूषण चतुर्वेदी हैं परीक्षा नियामक प्राधिकरण सचिव, 19 दिसंबर को दोनों अफसरों को जवाब देने का निर्देश.

➡लखनऊ- आपदाओं में जल्द राहत के लिए बनेंगे 4 क्षेत्रीय कार्यालय, बाढ़, सूखा, भूकंप, आकाशीय बिजली के दौरान मिलेगी मदद, नोएडा, वाराणसी, झांसी और गोरखपुर में बनेंगे सेंटर, रीजनल डिजास्टर रिस्पांस केंद्र वाला यूपी होगा पहला राज्य, रिसर्च और इनोवेशन को दिया जाएगा बढ़ावा, आपदा से निपटने के लिए तेजी से पहुंचेगी सहायता टीम.

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दर्शन, दूर दूर से फरियाद लेकर आये फरियादी, CM ने एक एक करके सुनी सबकी फरियाद, अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के दिये निर्देश, पुलिस प्रसाशन के अधिकारी रहे मौजूद, गोरखनाथ मंदिर में लगा जनता दर्शन कार्यक्रम.

➡रायबरेली- तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, सीसीटीवी के जरिए वाहन की तलाश में जुटी पुलिस, ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के दौलतपुर की घटना.

➡सहारनपुर- नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप का मामला , पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ किया केस दर्ज, कार्रवाई करते हुए एक अभियुक्त गिरफ्तार, चार फरार, महिला ने थाना देहात कोतवाली में FIR दर्ज कराई, बेटी को बहलाकर युवक ने अपहरण किया- पीड़िता, चार अन्य साथियों संग दिया घटना को अंजाम- पीड़िता, गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज, जनपद के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡मुरादाबाद – शादी में दबंग शोहदों ने जमकर मचाया उत्पात, लड़कियों के बीच घुसकर बवाल कर रहे थे शोहदें, शोहदों का विरोध करना परिजनों को पड़ा महंगा, आधा दर्ज़न से ज्यादा दबंगो ने परिवार संग की मारपीट, मारपीट की सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियो से की शिकायत, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के प्रेमनगर की घटना.

➡देवरिया – ग्राम सभा की जांच में 2 जांच अधिकारियों समेत 4 पर केस, फर्जी रिपोर्ट देने पर 2 जांच अधिकारियों समेत 4 पर केस, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा, पूर्व गन्ना अधिकारी आनंद शुक्ला,AE RES श्वेता मौर्य पर केस, सचिव पंकज तिवारी, पूर्व प्रधान सुनील मल्ल पर भी केस दर्ज , गांव में विकास कार्य जांच के नाम पर फर्जी रिपोर्ट देने का आरोप , शिकायतकर्ता ने उच्च अधिकारियों से कई बार की थी शिकायत, कार्रवाई नहीं होने पर न्यायालय का लिया सहारा, बघौचघाट थाना क्षेत्र के कंठीपट्टी गांव का मामला.

➡मुरादाबाद- महिला डॉक्टर ने ससुर पर लगाया रेप का आरोप, महिला डॉक्टर ने अपना वीडियो किया वायरल, पुलिस विभाग से रिटायर्ड सीओ है ससुर, पीड़ित महिला ने पुलिस पर भी लगाए आरोप, थाने में तहरीर देने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, महिला ने SSP कार्यालय पर आत्मदाह की दी धमकी, धमकी के बाद ससुर समेत 4 लोगों पर केस दर्ज , सिविल लाइन थाना क्षेत्र की घटना.

➡मुरादाबाद- TMU यूनिवर्सिटी में छात्रा के इमारत से कूदने का मामला, इलाज के दौरान छात्रा करुणा विश्वकर्मा की हुई मौत, बिल्डिंग से कूदने वाली छात्रा इंजीनियरिंग की थी छात्रा, यूनिवर्सिटी के भीतर बिल्डिंग से कूदी थी छात्रा, छात्रा का सुसाइड नोट भी पुलिस ने किया बरामद.

➡प्रयागराज- शहर के कसारी मसारी इलाके में पुलिस मुठभेड़, अतीक के करीबी दो गो तस्करों को लगी गोली, ताहा व खुसरो लंबे समय से कर रहे थे तस्करी, आरोपियों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया , दोनों आरोपियों के कब्जे से असलहा हुआ बरामद , धूमनगंज पुलिस के साथ हुई बदमाशों की मुठभेड़.

➡प्रयागराज- बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर जानलेवा हमले का मामला, पुलिस एनकाउंटर में घायल आरोपी छात्र अस्पताल में भर्ती, लारेब हाशमी का एसआरएन अस्पताल में चल रहा है इलाज, आरोपी की निशानदेही पर पुलिस लेकर चांडी गांव पहुंची थी, पहले से छिपाए असलहे से पुलिस टीम पर किया था हमला , पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी थी, डीसीपी यमुनानगर अभिनव त्यागी ने दी जानकारी, पुलिस आरोपी छात्र लारेब हाशमी के परिजनों से पूछताछ करेगी, आरोपी छात्र के आतंकी कनेक्शन को लेकर भी जांच-पड़ताल शुरू.

➡कौशांबी- रेप पीड़िता के हत्यारों से पुलिस की फिर मुठभेड़, पुलिस और हत्यारों के बीच कछार में मुठभेड़ जारी, हथियारबंद हत्यारे ने पुलिस टीम पर कर रहे फायरिंग, कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ ASP,CO मौके पर, मुख्य आरोपी हुआ था गिरफ्तार, रेप पीड़िता की कुल्हाड़ी से काटकर की थी हत्या, मुकदमे में सुलह नहीं करने पर उतारा था मौत के घाट, महेवाघाट थाना क्षेत्र के कछार में हो रही मुठभेड़.

➡बिजनौर- सामाजिक न्याय यात्रा समापन कार्यक्रम आज, पूर्व CM अखिलेश यादव कार्यक्रम में होंगे शामिल, आज 12.30 बजे खालसा इंटर कॉलेज पहुंचेंगे अखिलेश, नूरपुर के खालसा इंटर कॉलेज में होगी जनसभा.

➡ललितपुर- घर से लापता हुए बच्चों को किया गया बरामद, 7 बच्चों को बच्चों को उनके परिजनों से मिलाया गया, डीएम के प्रयास से बच्चों को मिल गया पुनः अपना परिवार, कानपुर के एक मूकबाधिर बच्चे को परिजनों को सौंपा, वर्षों से लापता बच्चे ललितपुर के बालग्रह में हैं निवासरत, डीएम ने बच्चों के आधार बनाकर परिजनों का लगाया पता.

➡बागपत- मेड के विवाद में किसान पर हुआ जानलेवा हमला, गांव के व्यक्ति ने 2 बेटों के साथ मिलकर किया हमला,दबंगों ने किसान पर हमला कर किया घायल, ग्रामीणों ने घायल किसान को अस्पताल में किया भर्ती, चांदीनगर थाना क्षेत्र के ढिकौली गांव का मामला.

➡मेरठ – किठौर पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, गाड़ी का चालान कर चालक की पिटाई की, चालक को थप्पड़ मारते दारोगा का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मियों के रवैये से किठौर निवासी परेशान , दर्जनों व्यापारियों ने थाने पहुंचकर जताई आपत्ति, थाना किठौर के कस्बा किठौर की घटना.

➡हापुड़- जिले में हाईवे पर दौड़ रहे ओवरलोड वाहन, हाईवे पर ओवरलोड वाहनों से बना जान का खतरा, कई बार ओवरलोड गन्ने से भरे ट्रकों से हो चुके हैं हादसे, पुलिस, परिवहन विभाग के अफसर मामले से बने अनजान, कई थानो की सीमाओं से होकर गुजरते है ओवरलोड वाहन.

➡हापुड़- कार्तिक मेले में पहुंचे युवकों का जानलेवा स्टंट, गंगा में ट्रैक्टरों से खुलेआम स्टंटबाजी, गंगा के जल में ट्रैक्टरों को घुसाकर स्टंट कर रहे, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी नहीं रोक पा रहे स्टंटबाजी, गंगा में ट्रैक्टरों से स्टंट करने का वीडियो वायरल.

➡गाजियाबाद- लोकार्पण, शिलान्यास कार्यक्रम में सांसद वीके सिंह की अनदेखी, कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किये जाने से नाराज हुए सांसद , सांसद वीके सिंह ने मुख्यमंत्री से की शिकायत, DM ने नगर पालिका के EO, पंचायत अधिकारी को भेजा नोटिस, मंत्री के शिष्टाचार में अवमानना में एक हफ्ते में मांगा स्पष्टीकरण.

➡नोएडा – आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी में दर्दनाक हादसा , खड़ी कार में लगी अचानक आग से 2 लोगों की मौत, आग लगने से कार में बैठे 2 लोगों की जलकर मौत , सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू , पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी, सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी की घटना.

➡उत्तरकाशी- सिलक्यारा टनल रेस्क्यू ऑपरेशन का मामला , अस्थाई मीडिया सेंटर, सिलक्यारा में प्रेस ब्रीफिंग की गई, ‘ऑगर मशीन से कुल 1.8 तक ड्रिलिंग पूरी कर ली गई थी’, ‘धातु के टुकड़े मशीन में फंसने से ड्रिलिंग रोक दी गई थी’, ‘फंसे धातु के टुकड़ों से पाइप क्षतिग्रस्त हुआ है’, ‘क्षतिग्रस्त 1.2 मीटर पाइप को काटकर बाहर निकाला गया’, आगे की ड्रिलिंग पूरी सावधानी के साथ शुरू की जायेगी.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर लिखा, ‘राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आज वोट डाले जाएंगे’, ‘सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है सभी लोग मतदान करें’, ‘मताधिकार का प्रयोग कर वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं’, ‘पहली बार वोट देने जा रहे युवा साथियों को शुभकामनाएं’.

➡दिल्ली- नाबालिग महिला पहलवान से कथित यौन शोषण का मामला, पटियाला हॉउस कोर्ट आज मामले में सुना सकती है फैसला, बृजभूषण शरण सिंह पर आज आ सकता है फैसला, कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष हैं बृजभूषण शरण सिंह, दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कैंसिलेशन रिपोर्ट दाखिल की थी, कोर्ट तय करेगी क्लोजर रिपोर्ट स्वीकार किया जाए या नहीं , पहलवान ने कहा था कि पुलिस की जांच से संतुष्ट है , पहलवान ने क्लोजर रिपोर्ट का विरोध नहीं किया था, दिल्ली पुलिस ने मामले को रद्द करने की मांग की थी, पहलवान से जुड़े मामले को रद्द करने की मांग की थी, क्लोजर रिपोर्ट में नाबालिग पहलवान से जुड़ा है मामला.

Related Articles

Back to top button