उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर अब तक के प्रमुख मुख्य समाचार…. 02.04.2023

अब तक के मुख्य समाचार…………….*
➡️लखनऊ- समरसता अभियान चलाएंगे RLD चीफ जयंत चौधरी,19 मई से 3 जून तक अलग-अलग जिलों में जाएंगे,विधानसभा क्षेत्रों में जयंत चौधरी के होंगे कार्यक्रम,19 और 20 मई को बागपत में रहेंगे जयंत चौधरी,23 मई धनौरा, 24 मई को नौगांवा में रहेंगे जयंत,26 मई फतेहपुर सीकरी, 27 मई को आगरा ग्रामीण,30 मई मुरादनगर, 31 मई को मोदीनगर में रहेंगे जयंत,2 जून बिजनौर और 3 जून को चांदपुर में रहेंगे जयंत.

➡️लखनऊ- डीएम सूर्यपाल गंगवार का बयान,मतदान जागरुकता के लिए रैली रवाना की- DM,चुनाव के दौरान किसी प्रलोभन,दबाव में ना आएं- DM,सोशल मीडिया पर प्रशासन की नजर है – डीएम,मतदान के लिए दिव्यांग,बुजुर्गों के लिए व्यवस्था- DM.

➡️लखनऊ- चुनाव प्रेक्षक लीना जौहरी का बयान,शांतिपूर्ण मतदान के लिए हम लोग लगे हैं- जौहरी,चुनाव की सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं – जौहरी,सभी लोगों से अपील है कि मतदान करें – जौहरी,महिलाएं मतदान के बाद ही घर का काम करें- जौहरी.

➡️गाजियाबाद- पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान,शाइस्ता परवीन को लेकर चलाया अभियान,दिल्ली के रहने वाले व्यक्ति ने किया था फोन,पुलिस कंट्रोल रूम को किया था फोन,हरदोई बस में सफर कर भागने की दी थी सूचना,ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर चलाया चेकिंग अभियान,सूचना निकली फर्जी, कॉल से पुलिस को दौड़ाया.

➡️प्रयागराज- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,प्रयागराज को मां गंगा,यमुना, सरस्वती का आशीर्वाद- CM,प्रयागराज आध्यात्मिक साधना की दृष्टि से अहम- CM,प्रयागराज की धरती को नमन करता हूं – सीएम योगी,ये धरती किसी का अत्याचार बर्दाश्त नहीं करती- CM,इस धरती पर लोग न्याय पाने आते हैं – सीएम योगी,ये प्रकृति न अत्याचार करती है न सहती है- CM योगी,ये प्रकृति सभी का हिसाब करती है – मुख्यमंत्री योगी,जो जैसा कर्म करेगा उसे वैसा ही फल मिलेगा- सीएम,प्रयागराज की धरती न्याय करती है – सीएम योगी,कुछ लोगों ने यहां अन्याय किया – सीएम योगी,कुछ लोगों ने यहां की धरती पर पाप किया – सीएम,वैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है – सीएम,भारत ने दुनिया को लोकतंत्र दिया है – सीएम योगी,पीएम के नेतृत्व में देश का विकास हुआ- CM योगी,BJP का मतलब सबका साथ सबका विकास- सीएम,आज व्यापारी रंगदारी नहीं देता है – सीएम योगी,व्यापारी को 10 लाख रुपए का सुरक्षा बीमा- सीएम,पीएम स्वनिधि योजना का लाभ दे रहे हैं – सीएम,आज नगरों में किसी प्रकार का आतंक नहीं- सीएम,आज युवाओं के हाथ में तमंचा नहीं टैबलेट- सीएम,अपराधी गले में तख्ती डालकर जान की भीख मांग रहे- CM,2025 में दिव्य और भव्य कुंभ होगा – सीएम योगी.

➡️हापुड़- हापुड़ प्रशासन की लापरवाही से 6 गोवंश की हुई मौत,रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर 6 गोवंश की हुई मौत,आवारा गोवंश को पकड़ने में विफल दिख रहा प्रशासन,सड़क और जंगलों में घूम रहे हैं आवारा गोवंश,गोवंशों की मौत होने के बाद हिंदू संगठन में आक्रोश,थाना बाबूगढ़ के बाबूगढ़ स्टेशन की घटना.

➡️फिरोजाबाद- प्राइवेट हॉस्पिटल के स्टाफ की खुली गुंडागर्दी,स्टाफ ने साथियों को बुलाकर तीमारदार को पीटा,पिटाई के बाद बाइक छोड़ कर फरार हुआ आरोपी,तीमारदार की सूचना पर पहुंची पुलिस,आरोपी की बाइक को पुलिस ने जब्त की,शिकोहाबाद थाना के राधे कृष्ण प्राइवेट हॉस्पिटल का मामला.

➡️पीलीभीत- BJP प्रत्याशी आस्था अग्रवाल के खिलाफ लगे पोस्टर,नगर पालिका पीलीभीत से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी हैं आस्था,बाहरी भगाओ, शहर बचाओ के लगे कॉलोनी में पोस्टर,डोर टू डोर कैंपेन में आस्था को झेलनी पड़ी जिल्लत,भाजपा प्रत्याशी के बहिष्कार के लगे पोस्टर वायरल,पीलीभीत की आवास विकास कॉलोनी का मामला.

➡️बरेली- रामपुर रोड पर हुआ भीषण हादसा,अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर,अस्पताल के बड़े बाबू की कार को मारी टक्कर,बरेली अस्पताल में तैनात हैं बड़े बाबू शैलेंद्र सक्सेना,एक्सीडेंट में बड़े बाबू को आई गंभीर चोटें,बड़े बाबू को निजी अस्पताल में कराया भर्ती,सीबीगंज थाना के एनएच हाईवे 24 की घटना .

➡️गोंडा- बड़गांव के सेमरा में युवक की दिनदहाड़े हत्या,लोहे की रॉड से मारकर की गई युवक की हत्या,गर्दन पर रॉड लगने से युवक बुरी तरह घायल,घायल युवक की अस्पताल पहुंचते हुई मौत,साथ के ही 3 युवकों ने घटना को दिया अंजाम,हत्यारों की सरगर्मी से तलाश में जुटी पुलिस,नगर क्षेत्र के बड़गांव सेमरा इलाके की घटना.

➡️मथुरा- कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी कलह आयी सामने,श्यामसुंदर कांग्रेस के सिंबल से लड़ रहे मेयर का चुनाव,दूसरी तरफ राज कुमार रावत भी लड़ रहे मेयर का चुनाव,कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी है राज कुमार रावत,श्यामसुंदर को कांग्रेस ने 6 साल के लिए किया निष्कासित,राजकुमार रावत के समर्थन में सलमान खुर्शीद कर रहे सभा.

➡️मिर्जापुर- सपा जिलाध्यक्ष ने लगाया पुलिस पर आरोप,छानबे विधानसभा में सपा कर रही थी चुनाव प्रचार,प्रचार के दौरान कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप,हमारे कार्यकर्ताओं को धमका रही पुलिस- सपा जिलाध्यक्ष,डीएम से मिलकर सपा नेताओं ने की शिकायत..

➡️बदायूं- तेज आंधी-बारिश के कारण मकान भरभरा कर गिरा,कच्चे मकान में दबकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत,मलबे में दबकर एक महिला गंभीर रूप से घायल,अधिकारी मौके पर पहुंचे, पुलिस जांच में जुटी,बिल्सी थाना क्षेत्र के बेरमई बुजुर्ग गांव का मामला.

➡️बदायूं- तेज रफ्तार बस ने ऑटो में मारी टक्कर, 6 लोग घायल, एक की हालत गंभीर,सूचना के बावजूद नहीं पहुंची एंबुलेंस,ग्रामीणों ने ऑटो से घायल को अस्पताल भेजा,बस और ऑटो के ड्राइवर हुए फरार,अलापुर थाना के गांव उनौला के पास की घटना.

➡️आगरा-नगला रेवती में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष,कचरे के विवाद को लेकर भिड़े 2 पक्ष,जमकर चले चाकू और हुई मारपीट,कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल,घायलों को हॉस्पिटल में कराया भर्ती,मलपुरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️एटा- तेज रफ्तार कार और बाइक में हुई भीषण भिड़ंत,भीषण हादसे में कार अनियंत्रित होकर खाई में पलटी,एक व्यक्ति की मौत, मासूम समेत 6 लोग हुए घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,घायलों को मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती,पिलुआ थाना के हाईवे स्थित गुलाब पुर गांव की घटना.

➡️श्रावस्ती- निकाय चुनाव के मद्देनजर आबकारी विभाग की कार्रवाई,डीएम नेहा प्रकाश के आदेश पर आबकारी ने की छापेमारी,हरदत्तनगर गिरन्ट क्षेत्र के दो गांवों में की गई छापेमारी,आबकारी टीम ने 15 लीटर कच्ची शराब की बरामद,अवैध कारोबारियों पर आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज.

➡️आगरा- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,युवक की मौके पर हुई मौत,ग्रह कलेश के चलते युवक ने लगाई फांसी,मौके पर पहुंची पुलिस,जांच में जुटी,थाना शाहगंज के चौकी सराय ख्वाजा का मामला.

➡️हापुड़- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत,कमरे के अंदर लटका मिला महिला का शव,महिला के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,महिला की हत्या करने का ससुरालियों पर आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,ग़ढ़ कोतवाली के नयागांव इनायतपुर का मामला.

➡️सोनभद्र- मिड डे मील का खाना फेंकने का वीडियो वायरल,स्कूल के बच्चे डस्टबिन में फेंक रहे हैं खाना,खाने में बनी सब्जी की क्वालिटी खराब,क्वालिटी खराब होने की वजह से फेंका खाना,बीएसए ने कहा जांच कर कार्रवाई की जाएगी,कम्पोजिट विद्यालय रुदौली बैलछ का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- महिला ने युवक की बीच रोड पर की पिटाई,छेड़खानी करने वाले युवक को चप्पलों से पीटा,महिला का चप्पल से पिटाई करते हुए वीडियो वायरल,लड़कियों को टैक्सी में बैठाने के बाद देता था चॉकलेट,लड़की ने टैक्सी चालक की परिजनों से की शिकायत,परिजनों ने सड़क पर टैक्सी चालक को पीटा,मनचले युवक को पुलिस के किया हवाले,कादरी गेट थाना के मिशन कंपाउंड के सामने का मामला.

➡️कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में नहर के पास मिला युवक का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर छानबीन की शुरू,पत्नी की दूसरी शादी को सुनकर ससुराल आया था युवक,थाना मंगलपुर के परजनी नहर पुल के पास का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- बरसात ने खोली विकास कार्यों की पोल,बरसात में शिव चौक पर भरा कई फुट पानी,राहगीरों और स्कूली बच्चों को बड़ी परेशानी,हाजीपुर के जूनियर हाई स्कूल में भरा पानी,सरकारी स्कूल की कक्षाओं में भी भरा पानी.

➡️बदायूं- तेज रफ्तार बस ने ऑटो में मारी टक्कर, 6 लोग घायल, एक की हालत गंभीर,सूचना के बावजूद नहीं पहुंची एंबुलेंस,ग्रामीणों ने ऑटो से घायल को अस्पताल भेजा,बस और ऑटो के ड्राइवर हुए फरार,अलापुर थाना के गांव उनौला के पास का हादसा.

➡️संतकबीरनगर- घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या,चोरी करने घर में घुसे बदमाशों ने हत्या की,बुजुर्ग महिला की हत्या से इलाके में सनसनी,शहर कोतवाली के छाछापार गांव में हुआ मर्डर.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान,हम चाहते हैं देश के सभी राज्य UCC लागू करें- CM धामी,उत्तराखंड की तर्ज पर UCC लागू करना चाहिए- CM धामी,जून के अंत तक ड्राफ्ट समिति ड्राफ्ट तैयार करके देगी-CM,कांग्रेस हमेशा से तुष्टिकरण की राजनीति करती है- सीएम,हल्द्वानी अतिक्रमण मामले में SC का फैसला मानेंगे- CM,केजरीवाल ने अन्ना जी को भी ठगा है – सीएम धामी.

➡️दिल्ली- BJP उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम का बयान,सीएम धामी के साथ शिष्टाचार भेंट हुई- दुष्यंत,कैबिनेट विस्तार पर केंद्रीय नेतृत्व से बात करेंगे- दुष्यंत,कांग्रेस तुष्टिकरण की बात करती है – दुष्यंत गौतम,बजरंग दल देश के लिए समर्पित संगठन – दुष्यंत,UCC उत्तराखंड में जल्द लागू करेंगे- दुष्यंत गौतम.

Related Articles

Back to top button