WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी खबरें…….. 21.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी खबरें……..
21.06.2022

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, रामपुर,आजमगढ़ उपचुनाव में बीजेपी जीतेगी-ब्रजेश पाठक, समाजवादी पार्टी डिरेल हो चुकी है- ब्रजेश पाठक, सपा को जनता ने बुरी तरह नकार दिया है- ब्रजेश पाठक, सपा को पिछले कई चुनावों में मुंह की खानी पड़ी है-ब्रजेश, समाजवादी पार्टी डूबता जहाज है- ब्रजेश पाठक, सपा विखंडन और समाप्ति की ओर है- ब्रजेश पाठक।

➡ग्रेटर नोएडा- केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल पहुंचे ग्रेटर नोएडा, इंटरनेशनल गारमेंट फेयर एक्सपो का किया उद्घाटन, योगी सरकार ने अपराधियों का किया सफाया- पीयूष, जेवर एयरपोर्ट में इंट्रीग्रेटेड टाउनशिप बनाएंगे- पीयूष, इनोवेटिव आइडियाज के साथ बढ़ रहा भारत- पीयूष, ग्रेटर नोएडा इंडिया एक्सपोमार्ट में किया उदघाटन।

➡बस्ती- अग्निपथ को लेकर प्रदर्शन की बना रहे थे योजना, पुलिस ने मामले में कई छात्रों को किया गिरफ्तार, कोतवाली में 24 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ FIR, सिविल चौकी इंचार्ज ने सभी छात्रों की गिरफ्तारी, सिविल लाइंस चौकी इंचार्ज से सूझबूझ प्रदर्शन टला, अग्निपथ को लेकर अभी भी जिला प्रशाशन अलर्ट, कैंडल मार्च निकाल कर भी छात्र कर सकते हैं प्रदर्शन।

➡सुल्तानपुर- राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम का सुल्तानपुर आगमन , अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल हुई लक्ष्मी गौतम, योग दिवस कार्यक्रम सांसद मेनका गांधी भी थी मौजूद, जिला प्रशासन ने योग दिवस कार्यक्रम संपन्न किया सुबह 6 बजे नगर के पर्यावरण पार्क में हुआ आयोजन। सभी गणमान्य व्यक्तियों और क्षेत्र की जनता ने भी योग कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और योग के प्रति लोगों को जागृत किया गया

➡बागपत- बीकेयू राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत का बयान, सेना में 4 साल कि भर्ती है युवाओं से मजाक-नरेश टिकैत, युवाओं कि मेहनत पर फेरा जा रहा है पानी- नरेश टिकैत, 10-12 लाख से नहीं मिलेगा युवाओं को सम्मान- नरेश टिकैत, आखिरी तक मिले फौजी होने का सम्मान- नरेश टिकैत, सरकार इस फैसले को जल्दी वापस ले- नरेश टिकैत, किसान यूनियन 30 जून को प्रदर्शन कर सौंपेगी ज्ञापन।

➡कुशीनगर- कुशीनगर पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले, गार्ड ऑफ ऑनर देकर कर किया गया स्वागत, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में हुए शामिल, 5 हजार लोगों के साथ किया योग रामदास आठवले, महापरिनिर्वाण मंदिर में आयोजित हुआ योग कार्यक्रम

➡नोएडा- BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का नोएडा आगमन आज, सुबह 7 बजे जेपी नड्डा पहुचे इंडोर स्टेडियम, योग दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए जेपी नड्डा, इंडोर स्टेडियम में कार्यक्रम का हुआ आयोजन, सांसद महेश शर्मा,विधायक पंकज सिंह रहे मौजूद, नोएडा प्राधिकरण CEO समेत NEA भी थे शामिल।

➡कन्नौज- कन्नौज में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, मां, बेटे सहित तीन वर्षीय बच्ची की संदिग्ध मौत, एक साथ तीन मौतों से इलाके में मचा हड़कंप, कल रात खाना खाने के बाद बिगड़ी थी तबियत, 24 घण्टे के अंदर एक -एक कर हुई तीनों मौतें, सदर कोतवाली क्षेत्र के अटारा गांव के हैं मृतक।

➡मिर्जापुर- केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की दिशा की बैठक, अधिशासी अभियंता,जिला कृषि अधिकारी रहे गायब, सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता रहे गायब, गायब अधिकारियों का रोका गया एक दिन का वेतन, BSNL और डाक विभाग के अधिकारी भी रहे अनुपस्थित, गायब अधिकारियों से मांगा गया स्पष्टीकरकण।

➡कन्नौज- कानपुर आईटी टीम ने कोचिंग में मारा छापा, कलेक्ट्रेट रोड के डिफेंस कोचिंग में मारा छापा, 3 गाड़ियों से आए अधिकारी कर रहे हैं पड़ताल, कोचिंग सेंटर के दस्तावेजों को खंगाल रही है टीम-सूत्र, गेट बंद कर कोचिंग सेंटर में हो रही पड़ताल।

➡ग्रेटर नोएडा- सपा के युवजन सभा जिला अध्य्क्ष दीपक अरेस्ट, अग्निपथ योजना में युवाओं को भड़काने का आरोप, पुलिस ने दीपक नागर को घर से किया गिरफ्तार, भारत बन्द और युवाओं को उकसाने का लगा आरोप, इकोटेक 3 पुलिस ने दीपक नागर को किया गिरफ्तार।

➡कन्नौज- जिला अस्पताल में मोबाइल की रोशनी में हो रहा इलाज, बिजली नहीं आने पर टॉर्च की रोशनी से हो रहा इलाज, लाखों की कीमत के जेनरेटर से नहीं लिया जा रहा काम, मोबाइल की रोशनी में इलाज का वीडियो हुआ वायरल।

➡आजमगढ़- आजमगढ़ चुनाव में उतरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, सांसद मनोज तिवारी और रविकिशन कर रहे प्रचार, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी गांवों में कर रही प्रचार, जनता ने निरहुआ को जिताने का मन बना लिया है–आम्रपाली।

➡कन्नौज- टीचर के साथ 5 लाख की हुई टप्पेबाजी, बैनामा कराने को लेकर निकाली थी रकम, दुकान से खरीदारी करते समय हुई टप्पेबाजी, पीड़ित ने पुलिस में नहीं दी कोई तहरीर, छिबरामऊ के पीपल चौराहा का मामला।

➡चित्रकूट- राज्यमंत्री ब्रजेश सिंह का आज चित्रकूट आगमन, चित्रकूट इंटर कॉलेज में योग का हुआ आयोजन, सुबह 6 बजे पहुंचेगे राज्यमंत्री ब्रजेश सिंह, सांसद आरके सिंह पटेल, विधायक रहेंगे मौजूद।

➡रामपुर- बंद कमरे में मिला युवक की शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, हाथरस जिले का निवासी था मृतक, सिविल लाइन थाना के मढिया की घटना।

➡जालौन- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, किडनी की बीमारी से जूझ रहा था युवक, कोंच कोतवाली के भगतसिंह नगर का मामला।

➡हरदोई- फैक्ट्री में काम करते समय श्रमिक की मौत, फैक्ट्री में पाइप खुलने से जलकर हुई मौत, बिहार के छपरा जिले का रहने वाला था मृतक, संडीला के औद्योगिक क्षेत्र के फैक्ट्री का मामला।

➡देवरिया- राज्य मंत्री संजीव गौड़ का देवरिया दौरा , अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में हुए शामिल संजीव, जिला मुख्यालय में योग दिवस पर किया योग।

➡दिल्ली- दिल्ली में 24 घंटे में 1,060 नए कोरोना केस, 24 घंटे में कोरोना से 6 मरीजों की मौत हुई, कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 5,375, दिल्ली में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट 10.09%

➡दिल्ली- कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष बनी सुप्रिया श्रीनेत, रोहन गुप्ता की जगह अध्यक्ष बनी सुप्रिया श्रीनेत, कांग्रेस ने रोहन गुप्ता को बनाया प्रवक्ता।

➡दिल्ली- यूपी में बुलडोज़र कार्रवाई के खिलाफ याचिका दाखिल, जामिया विवि के 2 छात्रों ने सीजेआई को पत्र लिखा, बुलडोजर कार्रवाई पर स्वतः संज्ञान लेने की मांग की।


*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button