WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.30 बजे की बड़ी खबरें….. 21.06.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.30 बजे की बड़ी खबरें…..21.06.2022

➡लखनऊ- रामपुर,आजमगढ़ में आज प्रचार का अंतिम दिन,लोकसभा उपचुनाव में आज प्रचार का अंतिम दिन,सीएम योगी आज रामपुर में करेंगे चुनावी जनसभा,पार्टी प्रत्याशी घनश्याम लोधी के लिए प्रचार करेंगे,आज शाम 6 बजे थम जाएगा दोनों सीटों पर प्रचार,23 जून को रामपुर और आजमगढ़ में मतदान होगा।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,आजमगढ़, रामपुर में BJP जीत रही है- ब्रजेश पाठक,प्रदेश और केंद्र की नीतियों से लोग खुश हैं- ब्रजेश पाठक,रामपुर में आजम खान का कोई प्रभाव नहीं- ब्रजेश पाठक,रामपुर में भाजपा जीत हासिल करेगी – ब्रजेश पाठक।

➡लखनऊ- लखनऊ जेल में योग शिविर लगाकर योगाभ्यास,जेल अफसरों के साथ-साथ कैदियों ने किया योग,जेल में बंद कैदियों को योग के फायदे बताए गए।

➡वाराणसी- NDRF की सजगता से बची 2 लोगों की जान,दिल्ली से आये 2 श्रद्धालु गंगा में नहाते समय डूबे थे,एनडीआरएफ की टीम ने दोनों की बचाई जान,वाराणसी के दशाश्वमेध घाट का मामला।

➡अयोध्या- राम मंदिर ट्रस्ट को मिले चेक बाउंस हुए,चंदे के रूप में मिले 22 करोड़ के चेक बाउंस,अलग-अलग लोगों ने 22 करोड़ के चेक दिए थे,अबतक ट्रस्ट को 5457.94 करोड़ का चंदा मिला,राम मंदिर निर्माण के लिए 5457.94 करोड़ मिले,मंदिर ट्रस्ट को मिले 22 करोड़ के चेक बाउंस हुए।

➡गोरखपुर- DM के निर्देश पर आबकारी विभाग की कार्रवाई,125 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद,1 कारोबारी की बाइक की बरामद,2 कच्ची शराब के कारोबारियों पर केस दर्ज,शहर क्षेत्र के सेक्टर नंबर 2 में हुई कार्रवाई।

➡कानपुर- सतीश महाना ने ब्रेड मक्खन का उठाया लुत्फ,कानपुर के मशहूर ब्रेड मक्खन का उठाया लुत्फ,ठेले पर खुद ब्रेड पर मख्खन लगाते आए नजर,साथ में नज़र आये एमएलसी सलिल विश्नोई,ग्रीनपार्क स्टेडियम में योग उत्सव मनाकर लौटे थे।

➡आजमगढ़- सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का बयान,सपा आजमगढ़ में जीतने जा रही है – धर्मेंद्र यादव,सपा सरकार में आजमगढ़ का विकास हुआ- धर्मेंद्र,समाजवादियों से BJP सवाल नहीं कर सकती- धर्मेंद्र,अग्निपथ योजना को वापस ले सरकार – धर्मेंद्र यादव,सैनिकों का अपमान कर रही बीजेपी – धर्मेंद्र यादव।

➡कानपुर- 9वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान,आत्महत्या का कारण नहीं हो सका स्पष्ट,पुलिस मौके पर कर रही जांच,महराजपुर के बड़ा गांव का मामला।

➡मेरठ- PVVNL के अधीक्षण अभियंता की मनमानी,UPPCL चेयरमैन के आदेश की उड़ाई धज्जियां,MD की बिना अनुमति के कर दिए 5 ट्रांसफर,अधीक्षण अभियंता-1 संजीव कुमार का कारनामा,PVVNL चीफ इंजीनियर ने लिखित विरोध किया,एमडी को पता लगने से पहले ही किया रिलीव।

➡मेरठ- सोती महिला के सिर में गोली मारकर हत्या,गोद में सोती रही बेटी, मां की गोली मारकर हत्या,बाप और चचेरे भाई ने की हत्या,पिता और भाई को महिला के चाल-चलन पर था शक,महिला के चेहरे पर चादर डालकर हत्यारे फरार,पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच में जुटी,थाना लिसाड़ी गेट के श्याम नगर का मामला।

➡बरेली- बाग से आम तोड़ने पर तालिबानी सजा,बाग मालिक ने युवक को दी तालिबानी सजा,बाग मालिक ने युवक को जमकर डंडे से पीटा,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,फतेहगंज पश्चिमी थाने के ठिरिया खेतल का मामला।

➡एटा- शराब पीकर दो पक्षों में जमकर विवाद,दोनों पक्षों के 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,एक अभियुक्त की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती,अभियुक्त का मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज,कोतवाली नगर के मोहल्ला साक्षी नगर का मामला।

➡मिर्जापुर- चौकी इंचार्ज और सिपाही पर गिरी गाज,चौकी कुंवर सिंह और एक सिपाही निलंबित,मारपीट किए जाने के मामले में हुई कार्रवाई,मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल,अहरौरा थाना के वाटर पार्क का मामला।

➡सीतापुर- वाहन ने साइकिल सवार दंपति को मारी टक्कर,सड़क हादसे में दंपति की मौके पर मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना कमलापुर के दाऊदपुर मोड़ की घटना।

➡मुंबई- विधान परिषद चुनाव के बाद सियासी सरगर्मी तेज,उद्धव ठाकरे ने विधायकों की आपात बैठक बुलाई,शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे पार्टी से नाराज,शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे मुंबई से सूरत पहुंचे,एकनाथ शिंदे के साथ 10-12 विधायक भी मौजूद,शिवसेना के MLC प्रत्याशी मामूली अंतर से जीते हैं,शिवसेना को 55 MLA और निर्दलीयों का समर्थन था,जबकि मतदान में शिवसेना को सिर्फ 52 वोट मिले,2 बजे शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे सूरत में पीसी करेंगे,कांग्रेस ने अपने सभी मंत्रियों,नेताओं को दिल्ली बुलाया।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया,देश की जनता हर दिन भुगत रही है – राहुल गांधी,नोटबंदी, गलत GST, CAA, रिकॉर्ड महंगाई- राहुल गांधी,रिकॉर्ड बेरोजगारी, काले कृषि कानून – राहुल गांधी,अब अग्निपथ योजना से प्रहार – राहुल गांधी,भाजपा का ‘अच्छा’ मतलब, देश के लिए घातक- राहुल।

➡दिल्ली- उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का बयान,अग्निपथ योजना युवाओं से खिलवाड़- यशपाल आर्य,3 सालों से सेना में कोई भर्ती नहीं हुई- यशपाल आर्य,हम युवाओं के साथ लेकिन प्रदर्शन शांति से हो- यशपाल,राहुल गांधी को ईडी परेशान कर रही है- यशपाल आर्य।

➡दिल्ली- पीएम मोदी से मिलेंगे आज तीनों सेना प्रमुख,अलग-अलग पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात,अग्निपथ योजना को लेकर पीएम को रिपोर्ट देंगे,सेना की नई भर्ती योजना पर अपनी रिपोर्ट देंगे।

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों के आंकड़े,24 घंटे में कोरोना के 9923 नए केस मिले,24 घंटे में कोरोना से 17 मरीजों की मौत,कोरोना से अबतक कुल 524890 मौत हुई।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद कोरोना संक्रमित,गुलाम नबी आजाद ने खुद को क्वारंटाइन किया,गुलाम नबी आजाद ने ट्वीट कर दी जानकारी।


Shekhar News

बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button